एक्सप्लोरर

Tarot Card Horoscope: मेष, कर्क, मकर, कुंभ राशि वालों को काम के नए अवसर मिल सकते है, सभी राशियों का जानें टैरो कार्ड से राशिफल

Daily Tarot Card Rashifal 08 December 2023: टैरो कार्ड से जानते हैं 8 दिसंबर 2023 का सभी 12 राशि वालों का राशिफल.

Daily Tarot Card Rashifal 08 December 2023: आज टैरो कार्ड से जानिए कैसा रहेगा आपका दिन. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर 'श्रुति खरबंदा' से आज का राशिफल (Horoscope Today in Hindi).

मेष राशि (Aries), 21 मार्च- 19 अप्रैल
किसी दिल दुखने वाली सिचुएशन से बहार आएंगे. आज का दिन ऊर्जा से भरा है मेष राशि वालो के लिए. हम अक्सर मानसिक ताकत को शारीरिक ताकत से बहुत कम आंकते है. नजाने कितनी बार थकान की वजह से चाहे शारीरिक हो या वह जहनी. कई कामो को मना कर देते हैं. लेकिन उसी काम को करके जो काम जैसा लगता है. हमे अक्सर कामयाबी मिल जाती है. छुपे हुए अवसर ऐसे ही आते है. ईश्वर का शुक्रिया अदा करें. आज वही दिन है. आपके काम को रिकग्निशन मिलेगा. पहचान मिलेगी. मान समान बढ़े ऐसे योग है और आर्थिक लाभ के भी योग है. काम के नए अवसर मिल सकते है. धैर्य से काम लेंगे और यथार्थवादी बने. काम आयेगा. अपनी उमीदो को रीयलिस्टिक रखें.

कार्ड : क्वीन ऑफ वांड्स. द स्टार 

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल-20 मई
आज का दिन आइडियलइस्ट होने से. जहन में आने वाले ऐसे ख्याल जो परफेक्शन हासिल करने के लिए विवश करें उनसे बचें. किसी-किसी दिन बस यूँही काम हो जाता है उतना बहुत है. कम से कम कुछ तो हुआ. ईश्वर की कृपा आप पर बनी हुई है. लेकिन आज का दिन बहुत बिज़ी रहेंगे. आज मन कुछ अशांत और कुछ व्याकुल रहेगा. मन की एकाग्रता भंग हो सकती है. किसी काम में लगातार टिक कर काम नहीं कर पाएंगे. व्यस्तताओं से भरा दिन है. बच्चो को लेकर भी काम बढ़ा रहेगा या उन्हें लेकर कुछ प्लान करने में बिजी रहेंगे. अपने मनोबल का इस्तेमाल करके आप सही कनेक्शन बना पाएंगे आगे जाकर वह बहुत काम आएगा. व्यर्थ की सोच में समय गंवाने वाली ऊर्जा आपके इर्द गिर्द है. उससे बचें. मन व्याकुल है और डिस्ट्रैक्शन भी बहुत है. यही वह दिन है जब साधा हुआ धैर्य सहज रूप से काम आता है. लेकिन इतना सबके बावजूद आप अपने सर्किल में शाइन करेंगे और इज्जत कमाएंगे. 

कार्ड : 9 ऑफ स्वोर्ड्स. द सन

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई-20 जून
आज का दिन आप पैसो की साइकिल को बखूबी चला पायेंगे. स्टॉक मार्किट को एनालाइज़ करने और नीति बना पाने लिए दिन अच्छा है. आज सिर्फ प्लानिंग करें और उसे लिख लें. खुद पर विश्वास रखें कि आप कुछ नया कर पा रहे है और उसको कामयाब भी बना सकेंगे. धन को लेकर कुछ चिंताएं रह सकती है लेकिन इधर से. उधर से. कोई रास्ता आप के लिए ऐसा बन जाएगा. आप खुद बना पाएंगे. जिससे आपके व्यापार की ज़रूरते पूरी हो सके. आज का दिन आपके पास पर्याप्त रिसोर्सेज होंगे अपने कामो को पूरा करने ले लिए. ज्यादा से ज्यादा लोगों से बातें करें और एनालाइज करें की क्या निवारण निकल सकता है समस्या के समाधान के लिए. आज का दिन नेटवर्किंग से फायदा होगा. रिश्ते मज़बूत बनेंगे. बशर्ते आप अपने मन को काबू में रखे और बहुत जल्द किसी बात पर एक्ट न करें. 

कार्ड : मैजिशियन. किंग ऑफ पेंटाकल्स

कर्क राशि (Cancer),21 जून-22 जुलाई
आज घर से कहीं दूर घूमने जा सकते हैं. मन कुछ निराश रहेगा बीती बातों को याद करके. लोग आपका दिल दुखाने के लिए जान बूझ कर कुछ ऐसी बात कर सकते हैं कि आप खुद को पीछे हटा लें. पीछे हटना बुरा नहीं है बशर्ते इसमें आपका आत्म सम्मान और सेहत दांव पर न लगी हो. दिन कैसा भी हो दिन ख़त्म होते-होते चीजें बेहतर होंगी और दिन की शुरुवात कई सारे कामो के साथ और बहुत सारी ऊर्जा के साथ होगी. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और पानी की तरह अपने लिए जगह बनाते हुए दिन गुज़ारें. 

कार्ड : पेज ऑफ कप्स. किंग ऑफ कप्स 

सिंह राशि (Leo),23 जुलाई-22 अगस्त
दिन की शुरुआत में कुछ असहज रहेंगे और किसी बात से मन दुखा हुआ रहेगा. बीते कल की निराशा मन पर हावी रहेगी. लेकिन दिन का मध्य किसी अच्छी खबर को लेकर आएगा. काम से जुड़े नए अवसर आज मिल सकते हैं. अच्छी बात ये है भाग्य आपके साथ है और हर समस्या से बहार निकलने में भाग्य आपकी मदद करेगा. दुःख हमारे जीवन में हमे संतुलित रहने में मदद करते हैं. बहुत-सी बातो से आसक्ति टूटती है और हमारे विचारों में हमारी सोच में स्पष्टता आती है. आज वही स्पष्टता काम आएगी. आपको सतर्क रहने में मदद मिलेगी. 

कार्ड : 3 ऑफ स्वोर्ड्स. व्हील ऑफ फार्च्यून 

कन्या राशि (Virgo),23 अगस्त-22 सितंबर
आज किसी की नजर आपके काम पर है. आप क्या करते हैं कैसे करते हैं. आप कुछ बातो को लेकर क्या महसूस करते हैं. और ये सब इसलिए ताकि आपको किसी बात के लिए मुतासिर किया जा सके. प्रभावित किया जा सके. लेकिन आपकी ऊर्जा इतनी सकारात्मक है आपका मन इतना सशक्त है कि किसी की खराब बात का भी आप पर आपके काम पर कोई असर नहीं पड़ेगा. पर्सनल रिलेशनशिप में या पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो सकती है. विवाद हो सकता है. उससे बचे. जब हमें ये पता है कि तत्व ही तत्वों से लड़ रहे है तब किसी व्यक्ति या हालात को लेकर मन खराब करने का कोई मतलब नहीं. किसी को लेकर मन में कोई बात या ग्रज होल्ड न करें . 

कार्ड : द स्टार. पेज ऑफ वांड्स 

तुला राशि (Libra), 23 सितंबर-22 अक्टूबर
आज कुछ चीज़ो को कन्ट्रोल करना चाहेंगे ख़ास तौर पर पारिवारिक रिश्ते. और रिश्तो को मन मुताबिक रूप देने के लिए आप धन खर्च भी करेंगे. धन को लेकर खर्च बढ़ सकता है लेकिन आप बखूबी पैसो को मैनेज कर लेंगे. पैसो को लेकर आपकी प्लानिंग स्ट्रॉंग रहेगी जिसके चलते खर्च. खर्च जैसा नहीं लगेगा. दिन में कोई घटना. किसी बात को अलग नजरिये से देखने का मौका देगी. आपके विचारो में नयी ऊर्जा. एक नयापन आ सकता है. आज क्रिएटिव कामो के लिए भी अच्छा दिन है. 

कार्ड : द चेरियट. 2 ऑफ पेंटाकल्स 

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर-21 नवंबर
आज आप कहीं न कहीं अपने हालातों से असंतुष्ट है. आर्थिक रूप से और अपने प्रेम सम्बंध में भी आपकी स्थिति वैसी नहीं है जैसी आप हालही में चाह रहे थे. अपने मन के भावों को आज कंट्रोल करके चलेंगे और किसी को अभी कुछ कहेंगे नहीं. ये समझना ज़रूरी है कि सिचुएशन बदलने वाली है और आपको पहले हालातों का जायज़ा खुद ले लेना चाहिए इससे आप बेहतर फैसले ले पाएंगे. लेकिन दिन का अंत होते-होते आपको लोगों से सहयोग मिलेगा. किसी प्रकार की आर्थिक मदद मिल सकती है और आप अपनी इच्छा को मूल रूप दे पाएंगे. 

कार्ड : 9 ऑफ वांड्स. डेथ 

धनु राशि (Sagittarius), 22 नवंबर-21 दिसंबर
ये बात आज नजर आ रही है कि धन की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. आपका धन कही रुका हुआ है स्थिति वैसी नहीं बन पा रही है जैसी आप चाह रहे थे जिसके चलते आर्थिक रूप से आज वाद विवाद हो सकता है. आप अंदर से असहाय महसूस कर सकते है. इस बात को समझना होगा की आप जितना हालातो को कन्ट्रोल करने की कोशिश करेंगे वह उतना ही हाथ से बहार होते जायेंगे. आप दूसरो को भी उतना मान सम्मान देंगे जितना आप खुद को देते आये हैं और धैर्य बनाये रखेंगे तो स्थिति कुछ बेहतर हो सकती है. 

कार्ड : ऐस ऑफ पेंटाकल्स. 5 ऑफ स्वोर्ड्स 

मकर राशि (Capricorn), 22 दिसंबर-19 जनवरी
आपके पास हर समस्या का समाधान है और पूरा सामर्थ भी है लेकिन फिर भी ये समय नहीं की आप जजमेंट पास करें. ये समय है कि आप हालातों का निरीक्षण बेहतर तौर तरीके से करें ताकि दूसरों को अच्छे से गाइड कर पाएँ. लोग चाहेंगे की आप उनकी समस्या सुलझाएँ. आज लोग आपके पास आपकी सलाह मांगने भी आ सकते है. वह चाहेंगे की आप अपना नजरिया या अपना अनुभव उनसे से साझा करें. सेहत का ख्याल रखेंगे और खासतौर पर कुछ गलत खाने से बचेंगे. पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. 

कार्ड : द हर्मिट. द हिएरोफ़न्ट 

कुंभ राशि (Aquarius), 20 जनवरी-18 फरवरी
आप माने या न माने. लेकिन कुछ लोग हैं जो आप पर नजर बनाए हुए हैं और आपकी ताकत का आंकलन करने की कोशिश कर रहे है. आज के दिन आपके इमोशंस को प्रभावित करनी की कोशिश हो सकती है और हर बात की मुमकिन कोशिश होगी की आपकी ताकत को कमज़ोरी में कैसे बदला जाए. ऐसे हालातो में शांत रहना बेहतर रहता है और ये बात समझ लें की कही आपकी इमेज को खराब करने की कोशीश हो सकती है लेकिन इससे सच नहीं बदलता और आपको धैर्य रखने की ज़रुरत पड़ सकती है. आपको ये कोशिश करनी होगी की बाहरी हालात आपकी मनोस्थति को नकारात्मक रूप से प्रभावित न करे. 

कार्ड : पेज ऑफ स्वोर्ड्स

मीन राशि (Pisces),19 फरवरी-20 मार्च
स्थिति का सही आंकलन करने की कोशिश करेंगे आज आप और पाएंगे कि हालात आप के नियंत्रण में ही है. लोग आपको सुन्ना चाहते हैं आपके साथ समय बिताना चाहते हैं. आपकी इमेज आपके समाज में बेहतर हो रही है और लोग आपसे सकारात्मक रूप से प्रभावित भी है. किसी महिला से आज मदद मिल सकती है. प्रेम सम्बन्धो में आपको समझना होगा की ये रिश्ते बहुत नाज़ुक होते हैं और ये उतना ही निखरते हैं जितना आप इन्हे बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं. आज आप ताकत में है इसलिए किसी का फायदा उठा ले ऐसा करना गलत होगा क्योकि समय की करवट आपको नुकसान देह स्थिति में ला सकती है. 

कार्ड : क्वीन ऑफ वांड्स. द स्टार 

Saptahik Rashifal 2023: मिथुन, कन्या, तुला, मीन वालों को आने वाले सप्ताह में मिल सकती है मनचाही नौकरी, सभी राशि वालों के लिए जानें वीकली राशिफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
IIFA 2024: आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद, बोलीं- 'वो मेरी बेटी है हमेशा...'
आईफा में आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद
बड़े बजट की पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Ujjain Rains: बारिश से बाढ़ जैसे हालात, शहर जलमग्न, सड़कें डूबी | ABP News |Israel In UN: UNGA के मंच से इजरायल ने दी धमकी | ABP NewsJammu Kashmir 2024: आज जम्मू कश्मीर दौरे पर Priyanka Gandhi, 2 जनसभा को करेंगी संबोधित | ABP News |Azerbaijan ने Pakistan से खरीदे लड़ाकू विमान- रिपोर्ट | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
IIFA 2024: आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद, बोलीं- 'वो मेरी बेटी है हमेशा...'
आईफा में आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद
बड़े बजट की पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
IND vs BAN 2nd Test: होटल लौट गईं भारत-बांग्लादेश की टीमें, बारिश की वजह से दूसरे दिन नहीं शुरू हो सका खेल
होटल लौटी टीम इंडिया, बारिश की वजह से दूसरे दिन नहीं शुरू हो सका खेल
'पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री, PM शहबाज का भाषण सिर्फ एक मजाक', UNGA में भारत ने सुना दी खरी-खरी
'पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री, PM शहबाज का भाषण सिर्फ एक मजाक', UNGA में भारत ने सुना दी खरी-खरी
गलती से दो बार कट गया है टोल टैक्स तो कैसे मिलता है रिफंड? ये हैं नियम
गलती से दो बार कट गया है टोल टैक्स तो कैसे मिलता है रिफंड? ये हैं नियम
World Heart Day 2024: 30 साल की उम्र में दिल की बीमारियों का खतरा कितना, इसकी वजह क्या?
30 साल की उम्र में दिल की बीमारियों का खतरा कितना, इसकी वजह क्या?
Embed widget