एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: 13 जनवरी 2024 का दिन आपके लिए कैसा है? यहां पढ़ें अपना कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 13 January 2024: मेष से लेकर मीन राशि सहित सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा कल का दिन, यहां जानें अपना कल का राशिफल.

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 13 जनवरी 2024, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन कर्क राशि वालों को रुका हुआ धन भी उन्हें वापस मिल सकता है,  जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.कल तुला राशि वालों का जीवन साथी के साथ में मतभेद हो सकता है,  इसीलिए आप थोड़ा सा परेशान भी हो सकते हैं. सभी राशि के लोगों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि- कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी महत्वपूर्ण कार्य को दूसरों के भरोसे ना छोड़े, उस कार्य की जिम्मेदारी लेकर उस समय से पूरा करने की कोशिश करें, व्यापारियों की बात करें तो व्यापारियों को आर्थिक लाभ प्राप्त होगा,  जिससे आपका मनोबल भी बहुत अधिक बढ़ेगा और आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा,  आप अपने व्यापार में बहुत अधिक उत्साहित होकर कार्य करेंगे,  जिससे आपका व्यापार और अधिक उन्नति कर सकता है.  युवा जातकों की बात करें तो युवाओं को कल अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है और वह अपना बहुत अधिक अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, वह अपना  प्रदर्शन करते समय यह कोशिश करें कि उनके काम में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे,

आप अपने परिवार के बड़े बुजुर्ग सदस्यों के प्रति सम्मान का और आदर का भाव रखें, इससे आपके परिवार के बड़े बुजुर्ग सदस्य आपसे बहुत अधिक प्रभावित रहेंगे,  अपने छोटे सदस्यों से बहुत अधिक प्रेम करें तथा उन्हें आशीर्वाद दे,  ताकि वह अपने जीवन में बहुत अधिक फूले फले. वाहन चलाते समय या थोड़ा सा ध्यान रखें, आपको कोई शारीरिक चोट का सामना भी करना पड़ सकता है.  कला से जुड़े हुए लोगों को कल अच्छा मौका प्राप्त हो सकता है,  आप किसी सिंगिंग कंपटीशन में सलेक्ट हो सकते हैं, जहां पर आप अपनी प्रतिभा का बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 

वृषभ राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में मल्टी टास्क के लिए तैयार रहे. इस तरह के काम का प्रतिफल बाद में आपको अवश्य मिलेगा जिससे आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में काफी सक्रिय रहेंगे और इसके अलावा आपको आपके आने वाले समय में आर्थिक लाभ भी मिलेगा. आपका व्यापार अच्छा चलेगा. आपको आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने मित्रों की संख्या में वृद्धि कर सकते हैं.  आप नये मित्र बना सकते हैं, परंतु गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे,  आपके बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से आपके सभी बिगड़े हुए कार्य बनते जाएंगे,  इससे आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो कल आपको डिहाइड्रेशन की समस्या हो सकती है जिससे आप सारा दिन परेशान रहेंगे. आप किसी डॉक्टर  से सलाह लेकर अच्छे से दवाइयां खाएं.  अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश करें, इससे आपका जीवन अच्छा रहेगा,  उसके लिए आपका यह समय उपयुक्त है. 

मिथुन राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आप किसी बात को लेकर बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे और आपके आसपास का वातावरण भी बहुत प्रसन्नता से भरा हुआ रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्य स्थल पर कल आपको बहुत अधिक वर्कलोड मिल सकता है,  जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं.  परंतु आप परेशान ना हो धैर्य के साथ अपना कार्य करते रहे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कपड़ों के व्यापारियों को कल अच्छा मुनाफा हो सकता है, परंतु आप शादी विवाह और त्योहारों के सीजन पर अपने कपड़ों में कुछ छूट दे सकते हैं, जिससे आपको बहुत अधिक कमाई हो सकती है.  युवा जातकों की बात करें तो शिवाजी को अपनी प्रतिभा को दिखाने का बहुत अच्छा मौका मिल सकता है, परंतु आप अपने इस मौके को अपने हाथ से न जाने दें. इस मौके का पूरा लाभ उठाएं.

कल आपको आपके जीवन साथी के साथ थोड़ा सा अकेले में समय बिताएं तथा उनके साथ गपशप करें, अपने जीवनसाथी के मन की बातों को समझने का प्रयास करें. आप अपने जीवन साथी के साथ कल कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं. आप अपने पुराने संपर्कों से जुड़े रहे,  वह आपको किसी प्रकार का लाभ दिला सकते हैं. पुराने लोगों के कांटेक्ट में बने रहे. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो कल आपको कमर दर्द या पेट दर्द इत्यादि से परेशानी हो सकती है, इसीलिए आप थोड़ा सा सावधान रहे और अपने बैठने और उठने की मुद्रा पर ध्यान दें, आगे झुककर कम से कम कार्य करें तथा ज्यादा से ज्यादा आराम करें.

कर्क राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातकों को कल अपने कार्य क्षेत्र में बहुत अधिक मेहनत करनी होगी,  परंतु आपको आपकी कड़ी मेहनत का फल भी जल्दी ही मिलेगा.  आप अपनी मेहनत से सफलता का परचम लहराने में कामयाब रहेंगे, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो टेलीकमयूनिकेशन का व्यापार करने वाले जातकों को कल बहुत अधिक आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है,  इसके साथ ही व्यापारियों का रुका हुआ धन भी उन्हें वापस मिल सकता है,  जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. युवा जातको की बात करें तो युवाओं का कल अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे.

यदि आप किसी जमीन जायदाद या प्रॉपर्टी से संबंधित किसी मामले से परेशान है तो उससे आप बाहर निकल सकते हैं. आपको कामयाबी मिलेगी. महिलाओं की बात करें तो महिलाएं अपने हारमोंस के डिस बैलेंस से थोड़ा सा परेशान हो सकती है. इसलिए आप परेशानी होने पर किसी लेडिस चिकित्सक से अवश्य मिले. कल आप अपने बड़े बुजुर्ग और पूर्वजों को याद करें और उनके नाम से गरीबों को दान दे, आपके सभी बिगड़े हुए कार्य बनेंगे. 

सिंह राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो सेल्स और मार्केटिंग सेक्टर से जुड़े हुए लोग कल एक्टिव रहे, एक्टिव होने से धन का लाभ हो सकता है, वह अपने कार्य के प्रति ईमानदार भी रहे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल विदेशी कंपनियों से कोई बड़ा ऑर्डर प्राप्त हो सकता है,  जिसको पूरा करने में आपको बहुत अधिक मेहनत करनी होगी या यदि आप विदेशी कंपनियों के प्रोडक्ट का काम करते हैं तो आपको थोड़ा सा सक्रिय रहना होगा. युवा जातकों की बात करें तो कल भी  जातक अपने घर के नियम कानून के प्रति थोड़ा सा सावधान रहे. नियम कानून तोड़ने पर उनको अपने बड़े बुजुर्गों से डांट खानी पड़ सकती है.

कल आप अपने घर की सच्चा को ठीक से करने में व्यस्त रहेंगे क्योंकि घर की साज सज्जा अच्छी लगती है. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा परंतु आप थोड़ा सा चिंता मुक्त रहने का प्रयास करें. समाज की भलाई के लिए काम करने वाले लोगों के दामन पर  दाग लग सकता है, इसीलिए आप थोड़ा सा अलर्ट रहे और किसी भी प्रकार के गलत कार्य में किसी का कोई साथ ना दे अन्यथा, आपकी बदनामी हो सकती है,  जो भी कार्य करें,  बहुत अधिक सोच समझकर करें. 

कन्या राशि- कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो सरकारी नौकरी के लिए प्रयास करने वाले जातकों को कल सफलता की प्राप्ति हो सकती है, उन्हें नौकरी के लिए नया जॉइनिंग लेटर मिल सकता है, जिससे आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे और आपको वेतन भी बहुत अधिक मिलेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो बुटीक, कॉस्मेटिक का व्यापार करने वाले जातकों को कल बहुत अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है. त्योहारों के सीजन और शादी विवाह के सीजन में उनकी इनकम में बहुत अधिक बढ़ोतरी हो सकती है. युवा जातकों की बात करें तो युवाओं को कल अपना कार्य करने के लिए बहुत अधिक सचेत रहना होगा. किसी के बहकावे में आकर अपने लक्ष्य से ना भटके अन्यथा, आप अपने जीवन में बहुत अधिक पीछे की ओर जा सकते हैं. आप अपने घरेलू कामकाज में भी हिसाब किताब की और पक्के रहे.

किसी प्रकार की गड़बड़ी न होने दे, ताकि कभी कोई पुराना हिसाब याद आए तो, सामने किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो, आपकी सेहत की बात करें तो आप प्रदूषित वातावरण से थोड़ा सा दूर रहें.  अपने मुंह को मास्क से ढक्कर रखें अन्यथा, आप किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. अपना खान-पान ठीक रखें, तले भुने खाने का परहेज करें, आप अपने व्यवहार में विनम्रता लाने का प्रयास करें. किसी भी प्रकार किसी व्यक्ति से तीखे स्वर में बात ना करें अन्यथा,  किसी के दिल को चोट पहुंच सकती है.

तुला राशि- कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में आप महत्वपूर्ण डील का हिस्सा बन सकते हैं, जिसमें आप अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देंगे, ऑफिस में आपको सबका सहयोग भी प्राप्त होगा, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो पैतृक व्यापार करने वाले जातकों को कल आपसी तालमेल बनाकर रखना होगा, आपने बड़ी बुजुर्गों से सलाह मशवरा भी लेना पड़ सकता है, तभी आपके व्यापार में लाभ प्राप्त होगा.  युवा जातकों की बात करें युवा जातक जहां भी रहे,  हॉस्टल में या फिर किसी पीजी में रहे,  वहां के नियमों का पालन करें,  किसी भी नियम का अपमान ना करें.  कल आपका आपके जीवन साथी के साथ में मतभेद हो सकता है,  इसीलिए आप थोड़ा सा परेशान भी हो सकते हैं,  

आप अपने घर से निकलते समय अपने माता-पिता के चरण स्पर्श करके ही निकलें, आपके सभी कार्य बनते चले जाएंगे, आपके स्वास्थ्य के बारे में बात करें तो गठिया बाय से पीड़ित जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आप अपनी सेहत के प्रति थोड़ी सी सावधानी बरते, आप जीना उतरने चढने में भी थोड़ी सी सावधानी बरतें. कल आप सभी प्रकार के नए रिश्तों को बढ़ाने में किसी प्रकार की जल्दबाजी न करें, पहले रिश्तो को समझने का प्रयास करें,  उसके बाद ही आप आगे बढ़े.

वृश्चिक राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कर्म को ही अपनी पूजा समझे, तभी आपको सफलता की कुंजी प्राप्त हो सकती है. आप अपना कर्म करते रहे फल की चिंता ना करें, अच्छा कर्म करने से अच्छे ही फल प्राप्त होंगे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल व्यापारिक  आर्थिक गतिविधियों को लेकर कुछ संशय में रहेंगे और कोई बात नहीं आप अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते रहे और अपने कार्यों को ठीक प्रकार से करते रहे.  आपको कामयाबी अवश्य मिलेगी और आपका व्यापार भी अच्छा चलेगा.  युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने महत्वपूर्ण कार्यों में सम्मिलित रहेंगे और उन्हें अपने कार्यों को ठीक करने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी.  तभी उन्हें कामयाबी मिल सकती है.

कल परिवार के सभी सदस्यों के बीच किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर कोई बैठक हो सकती है जिसमें आप भी सम्मिलित होंगे. आपको तैयार रहना चाहिए. कभी भी आप किसी प्रकार का आलस ना करें. हर कार्य को करने के लिए एकदम फुर्तीले रहे. कार्य की अधिकता है तो आप आराम भी करें. कल आपको आपके परिवार के सदस्यों से कोई मनपसंद गिफ्ट मिल सकता है. इससे आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आप अपने शरीर में किसी प्रकार का आलस ना रखें अन्यथा, आप अन्य रोगों को दावत दे सकते हैं. 

धनु राशि- कल का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपके सहकर्मी किसी गलत बात को सही साबित करने का प्रयास करेंगे, इसीलिए आप थोड़ा सा चौक न्ना रहे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार को करने के लिए किसी प्रकार का अनुभव होना आवश्यक है, इसलिए कोई भी व्यापार करने से पहले पहले अनुभव नहीं है तो आपको हानि हो सकती हैं. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एकाग्र रहे. युवाओं के लिए अध्ययन करने का सही समय आ गया है, आप अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए कुछ धार्मिक पुस्तक पढे, जिससे आपकी ज्ञान में वृद्धि होगी.

कल आपको अपने कार्य के  सिलसिले में  में यात्रा भी करनी पड़ सकती है, यदि आपका परिवार अपने किसी सदस्य से कोई मतभेद हुआ है तो आप उसको दूर करने की कोशिश करें. अपनी सोच में उसके लिए बदलाव लाए को समझते हुए चलना चाहिए आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आपके स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. कल आपको पेट दर्द इत्यादि से परेशानी हो सकती है इसीलिए आप ज्यादा झुक कर कार्य न करें. कल आपको अपने किसी के दूर जाने से थोड़ी सी परेशानी हो सकती है परंतु आप अपने मन में किसी भी प्रकार की परेशानी ना पाले, धीरे-धीरे सारी परिस्थितियों ठीक हो सकती हैं.

मकर राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो विदेशी कंपनियों में काम करने वाले जातकों को कल अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है.  उनके वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है और पदोन्नति भी हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी अपने व्यापार में अधिक धन कमाने के लिए एक ग्राहकों के साथ विनम्रता का व्यवहार करें. और अपने पार्टनर के साथ भी बेहतर तालमेल बनाकर रखने की कोशिश करें, तभी आपको आपके व्यापार में लाभ मिल सकता है. युवा जातकों की बात करें तो युवाओं का अध्ययन के क्षेत्र में सक्रिय रहना चाहिए, जिससे वह अपना ज्ञान बढ़ा सके. उनके लिए यही अच्छा रहेगा.

परिवार में यदि कोई विवाह योग्य लड़का या लड़की है तो उनके लिए कल शादी विवाह की प्रस्ताव आ सकते हैं. आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है. हर तरह से जांच पड़ताल करके आगे बढ़े. आप ज्यादा समय तक भूखे ना रहे हैं, कार्य की यदि अधिक व्यस्तता है तब भी आप बीच-बीच में थोड़ा-थोड़ा खाते रहें. आपको कमजोर और गैस की समस्या परेशान कर सकती है. आपका मन किसी कार्य के पूरे होने से बहुत अधिक आनंद रहेगा. आपके मन को बहुत अधिक संतुष्टि भी रहेगी.  

कुंभ राशि- कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल उनके दफ्तर में प्रमोशन हो सकता है या किसी अच्छी और नई जगह पर  तबादला भी हो सकता है, जिसमें आपको वेतन पहले की अपेक्षा अधिक मिलेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले व्यापारियों को थोड़ा सा सावधान रहना होगा. खुदरा व्यापारियों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. कल ज्यादा परेशान ना हो, धीरे-धीरे सारी परिस्थितियों आपके फेवर में रहेंगी. युवा जातकों की बात करें तो युवाओं में कल कॉन्फिडेंस लेवल काफी बढा हुआ रहेगा, जिसके चलते आप कठिन से कठिन कार्य को भी अपनी मेहनत से सफल बना सकते हैं.

आप किसी भी कार्य को पूरा करने में कोई कमी ना छोड़ें  क्योंकि आपके प्रयास से सभी कार्य सफल हो सकते हैं. आपके स्वास्थ्य की बात करें आप अपनी सेहत के मामले में थोड़ा सा सावधान रहें. यदि आप कहीं बाहर जा रहे हैं तो आप अपने साथ में अपनी दवाइयां भी लेकर जाएं, आपके स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है. कहीं दूसरी अच्छी यूनिवर्सिटी में शिक्षा प्राप्त करने के लिए एडमिशन लेना चाहते हैं तो उन्हें कामयाबी मिल सकती है. 

मीन राशि- कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान ना हों. आप अपने ऑफिस के कार्यों में बदलाव कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो मेडिकल व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. युवा जातकों की बात करें तो कल आप अपने किसी प्रकार की टेक्नोलॉजी का दुरुपयोग करने से बचे. टेक्नोलॉजी का सदुपयोग करें, आपके कार्य आसानी से हो सकते हैं.

कल आपके माता-पिता की सेहत कुछ खराब हो सकती है,  इसलिए आप थोड़ा सा सावधान रहे. महिलाएं अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. अच्छे स्वास्थ्य के लिए आप प्राणायाम तथा योगासन अवश्य करें. अपने दिनचर्या में मॉर्निंग वॉक को अवश्य स्थान दें. आपको लोगों से मेलजोल अधिक बढ़ाना चाहिए तथा उनके साथ में कभी-कभी मिलना जुलना भी चाहिए, इससे आपसी संबंध मधुर बनते हैं

Tulsi Ke Niyam: तुलसी से जुड़ी ये गलतियां घर में लाती हैं कंगाली, आता है दुर्भाग्य

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Temple Row: 'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरुपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरुपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Rohit Sharma IND vs BAN: जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

IPO ALERT: BikeWo Greentech IPO में निवेश से पहले जानें Price Band, GMP और ReviewGHKKPM: Kitchen Romance! सासु मां ने दिया सवि को काम, काम के बीच में दिखा रजत-सवि का रोमांस #sbsTirupati Temple Row: तिरुपति मंदिर के प्रसाद विवाद पर केंद्र सरकार ने CM Naidu से मांगी रिपोर्ट |Maharashtra Politics : महाराष्ट्र में रैली के दौरान PM Modi का कांग्रेस पर बड़ा हमला | Breaking News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Temple Row: 'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरुपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरुपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Rohit Sharma IND vs BAN: जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
NEET PG Counselling 2024: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
Kapil Sharma से पहले भी आया था कॉमेडी का ये बादशाह, 'फूफा-जीजा' के सहारे बांधता था समां
कपिल शर्मा से भी ज्यादा पापुलर था कानपुर का ये 'कॉमेडी किंग'
स्पेस में फंसीं सुनीता विलियम्स को भारत के बड़े सिंगर ने दिया खास तोहफा, गाने का वीडियो हो रहा वायरल
स्पेस में फंसीं सुनीता विलियम्स को भारत के बड़े सिंगर ने दिया खास तोहफा, गाने का वीडियो हो रहा वायरल
यूपी में दांव पर लगी सीएम योगी, शिवपाल सिंह यादव और अजय राय की प्रतिष्ठा, तीन सीटों पर सियासी संग्राम
यूपी में दांव पर लगी सीएम योगी, शिवपाल और अजय राय की प्रतिष्ठा, तीन सीटों पर सियासी संग्राम
Embed widget