एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 17 December 2023: सिंह, तुला, मकर, कुंभ राशि वाले कल सतर्क रहें, उठाना पड़ सकता है नुकसान सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 17 December 2023: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन, किसको कल मिलेगा लाभ.आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi).

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 17 December 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मिथुन राशि वाले कोई नौकरी नहीं प्राप्त कर पा रहे हैं तो उन्हें कल अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है. कल कन्या राशि वालों का सामाजिक दायरा बढ़ा रहेगा. आप अपने समाज के लिए कुछ अच्छे कार्य कर सकते हैं. सभी राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि- कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में कल आपका कोई कार्य अधूरा रह सकता है,  उसके लिए आप किसी को दोषी न ठहराएं बल्कि अपनी तक कर्मियों को तलाश करने का प्रयास करें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल तेल के व्यापारियों को अच्छा मुनाफा मिल सकता है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.  बल्कि अन्य तरह के व्यापार को करने वाले जातकों के लिए कल का दिन सामान्य रहेगा. अपने कार्य के प्रति आप ईमानदार रहे, तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है.

आवंटित कार्य पूरी सोच समझकर और ध्यान से करें यदि कल आपको अपने माता-पिता की सेवा करने का मौका मिले तो अपने हाथ से न जाने दें, वे खुश रखने का आप भरपूर प्रयास करें. सेहत की बात करें तो आप अपनी सेहत के लिए सावधान रहे, बदलते मौसम से बच कर रहे अन्यथा, आपको सर्दी, जुकाम इत्यादि परेशान कर सकते हैं. नींद की कमी न होने दे,  पूरी नींद ले, तभी आप की सेहत स्वस्थ रह सकती है. यदि आप समाज की भलाई के लिए कुछ कार्य करते हैं तो समाज में जरूरतमंद लोगों की मदद अवश्य करें.  एक दूसरे की मदद से ही समाज चलता है.  

वृषभ राशि- कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप ऑफिस में विवादों को सुलझाने के प्रयास में ही लगे रहेंगे. आपके इस कार्य से आपके ऑफिस के अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे.  आप अपने आप को इन सब झंझटों  से बचा कर रखें अन्यथा, आप खुद भी उसमें उलझ सकते हैं व्यापार करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो व्यापारी अपने गोदाम में स्टॉक के निगरानी करते रहे और जांच करते रहें अन्यथा,  आपके कर्मचारी आपको धोखा भी दे सकते हैं और आप परेशान हो सकते हैं. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल आपने युवा जातक

कल अपने मनपसंद कार्य को करने में अपना समय बिताएं अन्य कार्यों को करने में आपका मन नहीं लगेगा और आपका समय बर्बाद होगा. कल आपका आपके परिवार की ओर से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है.  आप अपने परिवार के साथ खुशियों को अच्छे से मनाये. सेहत की बात करें तो कल आपको किडनी से संबंधित कोई बीमारी परेशान कर सकती है.  किडनी के रोगों से आप अलर्ट रहे. अपने खान पान पर कंट्रोल रखें,  तला भुना खाना ना खाएं  अन्यथा आपको बहुत अधिक परेशानी हो सकती है ओवर कॉन्फिडेंस अधिक अच्छा नहीं होता है ओवर कॉन्फिडेंस के कारण ही गलतियां होती हैं,  इसलिए आप औवर कॉन्फिडेंस में ना रहे.

मिथुन राशि- कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो बेरोजगार जातकों को कल नौकरी पाने की दिशा में जो भी प्रयास कर रहे हैं वे कल पूरे होंगे, उन्हें अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है,  नौकरी में आपको प्रमोशन के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी और आपकी मेहनत सफल होगी.  व्यापारी जातकों की बात करें तो खुदरा व्यापारियों को कल अच्छे ग्राहक मिलने की संभावना है,  जो लंबे समय तक की खरीद कर सकते हैं, जिसमें आपको फायदा भी ठीक-ठाक होगा.

युवा जातकों की बात करें तो युवाओं को कल अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना चाहिए अन्यथा,  आपके गुस्से के कारण आपका कोई बनता हुआ कार्य भी बिगड़ सकता है. कल आपके घर की जिम्मेदारियां बहुत अधिक परेशान कर सकती हैं. आप अपने घर की जिम्मेदारी  आपको उठाते है तो अपने घर की जिम्मेदारियां को आनंद के साथ उठाएं.   आपकी सेहत की बात करें तो आप संतुलित भोजन करें और पौष्टिक खाना खाएं. सिर से संबंधित समस्या है तो कल आपको परेशान कर सकते हैं इसीलिए आप हल्के रेशे वाला खाना खाएं पानी ज्यादा से ज्यादा पिए, समाज में आपका रुतबा बना रहेगा. 

कर्क राशि- कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला दिख रहा है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने ऑफिस में सावधानी के साथ रहे.  अपने बॉस और उच्च अधिकारियों से किसी भी प्रकार के बेवजह के सवाल जवाब ना करें अन्यथा, आप उनके गुस्से का शिकार बन सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठान के प्रचार प्रसार के लिए ध्यान देना चाहिए, तभी उनकी बिक्री बहुत अधिक हो सकती है.  कोई भी कारण होने पर परेशानी और चिंता होना तो सही है.

परंतु युवा जातकों को किसी प्रकार से  परेशान नहीं होना चाहिए. कल आपकी आपके भाई बहनों के साथ में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है जिसके कारण आप मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं, किंतु आप समझदारी से काम ले और इनसे बचने का प्रयास करें. आपकी सेहत की बात करें तो कल आपके पुराने रोगों में कुछ सुधार देखने को मिल सकता है, परंतु यदि आपने किसी भी प्रकार के लापरवाही की तो फिर आपके रोग फिर से बढ़ सकते हैं, जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं, ईश्वर की कृपा आप हमेशा बनी रहेगी. कल आप अपने देवताओं के दर्शन करने के लिए अपने गांव या अपने पैतृक स्थान पर जा सकते हैं. 

सिंह राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने ऑफिस में अपने सहकर्मियों के काम पर कड़ी नजर रखे हैं अन्यथा, जल्दबाजी में वह कोई गलत कार्य कर सकते हैं जिसकी डाट आप पर पड सकती हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल अच्छा मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी रहेगी. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को कल अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका अवश्य मिलेगा इसलिए आप इस मौके को अपने हाथ से जाने ना दे, बहुत दिल जान लगाकर मेहनत करें.

आप अपनी क्षमता का जितना प्रदर्शन करेंगे, आपको आगे बढ़ने का उतना ही मौका मिलेगा.  यदि आपके परिवार में कोई कन्या या युवक विवाह के योग्य है तो कल उनका विवाह तय हो सकता है जिससे आपके परिवार में खुशी की लहर दौड़ सकती हैं. आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य की बात करें तो आपको नसों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.  डॉक्टर द्वारा बताए गए उपचारों का पालन करते रहे.  संतान का आपको बहुत अधिक सुख मिलेगा तथा जीवनसाथी की ओर से भी आप प्रसन्न रहेंगे.  आपके स्वास्थ्य में पहले से अधिक सुधार देखने को मिलेगा. 

कन्या राशि- कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो विदेश में नौकरी करने वाले इच्छुक जातकों के लिए कल अच्छी सफलता का अवसर मिल सकता है. आपकी नौकरी विदेश में लग सकती है, परंतु कार्य की कार्रवाई करने में कुछ समय लग सकता है. व्यापार करने वाले जातकों के बात करें तो पैतृक व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है.  आप मेहनत के साथ और सूझ बूझ के साथ अपने कारोबार को संभालते रहे, आपको उन्नति के अवसर प्राप्त होते रहेंगे, यदि आप किसी परेशानी में फंसे हैं तो अपने घर के बुजुर्गों से सलाह अवश्य लें. युवा जातकों की बात करें तो यदि आपकी शिक्षा बीच में ही रुक गई तो आप उस शिक्षा को पूरा करने का प्रयास करें,तभी आपको अपने करियर में सफल होने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं,

शिक्षा जितनी अधिक होगी, आगे बढ़ाने की संभावनाएं भी इतनी अधिक नहीं बनेगी. यदि आप घर के मुखिया हैं तो आप अपने घर में अपने परिवार की सभी जरूरतो को पूरा करने का प्रयास करें तथा अपने परिवार के नियमों का पालन करना भी आपका ही फर्ज है. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आपको नसों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. आपके गर्दन के ऊपरी भाग में किसी प्रकार का खिंचाव हो सकता है, एक ही पोजीशन में लगातार कार्य करने के कारण भी आपकी परेशानी अधिक बढ़ सकती है इसीलिए अधिक कार्य होने पर बीच-बीच में आराम भी करते रहे, नहीं तो आपकी समस्या और अधिक बढ़ सकती हैं. आपको आपके परिवार का पूरा साथ मिलेगा. जीवनसाथी की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे. 

तुला राशि- नौकरी करने करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में कल आपके बड़े अधिकारी आपके ऊपर कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं जिसको आप बहुत अच्छे तरीके से निभाने का प्रयास करेंगे और उनकी नजरों में अच्छा करने का प्रयास भी करेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार को बढ़ाने के बारे में आप यदि विचार कर रहे हैं तो सबसे पहले अपने बड़े बुजुर्गों के साथ बैठकर अपने प्लान के बारे में चर्चा अवश्य करें. युवा जातक किसी भी प्रकार से खाली ना बैठे रहे,

 बल्कि अपने मन को और दिमाग को किसी इंपॉर्टेंट काम पर लगाये तो अच्छा रहेगा. कल आपके घर के दैनिक सामानों की वृद्धि हो सकती है,  इसलिए आपको जो भी सामान खरीदना है उसके लिए एक लिस्ट बनाकर तैयार करें और बाजार में जाकर सभी सामानों को खरीद ले. कल आपकी सेहत की बात करें तो कल आप दे फ्री खाना खाने से परहेज करे अन्यथा, आपका ब्लड प्रेशर या शुगर इत्यादि बढ़ सकती है और आप परेशानी में फंस सकते हैं. कल आपका कोई भी सरकारी कार्य बनता हुआ नजर आ रहा है. आपके लिए समय अनुकूल हैं, आप इसके लिए लाभ उठाएं . 

वृश्चिक राशि- कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आपके जीवन के सामने यदि कितनी भी मुश्किल है, कल आप मुश्किलों का हिम्मत के साथ सामना करें,  डरे नहीं. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में आपको तरक्की मिल सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल अपने व्यापार को बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं, आप नयी फ्रेंचाइजी भी दे सकते हैं, उसके लिए आप नियम और शर्तें पहले से तैयार कर ले. युवा जातकों की बात करें तो कल आपको सफलता मिलने के कारण आपका मन परेशान हो सकता है.

आप धैर्य के साथ काम करें,  तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है. कल आपको आपके परिवार का पूरा साथ मिलेगा,  जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा, अपने परिवार के साथ-साथ आपको आपके जीवन साथी का साथ मिलेगा तो आप सभी परेशानियों से बाहर निकल सकते हैं.  सेहत की बात करें तो आपको आंखों में दर्द या जलन इत्यादि की समस्या परेशान कर सकती है.  आप अपने आंखों में गुलाब जल डाले, आराम ना पड़ने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं,  साफ पानी से आंखों को धोकर आराम से कुछ देर बैठे तो आपको आराम मिल सकता है. भविष्य के लिए कुछ नया विचार करने में समय को व्यर्थ ना करें,  बल्कि काम करने से ही सभी कार्य सफल होंगे, पहले आप अपने कार्यों को करने की योजना अच्छी तरह से बना ले.  

धनु राशि- कल का दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको नौकरी में आपको कभी भी बुलाकर कुछ भी पूछा जा सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कॉस्मेटिक के व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आप अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं.  कॉस्मेटिक की मांग देखने के कारण आप की डिमांड बहुत अधिक बढ़ सकती है, इसलिए आप अपनी वाणी को गंभीर रखें और

आवश्यक रूप से ना बोले, जितना बोलने की आवश्यकता है उतना ही बोले.  सेहत की बात करें तो कल आपके परिवार के सदस्यों में किसी की हेल्थ में गिरावट देखने को मिल सकती है.  हेल्थ के मामले में सभी को सचेत रहना चाहिए. महामारी को ध्यान में रखते हुए भीड़भाड़ वाले स्थान पर जाने से बचना चाहिए. कल आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  आप अपनी इस खुशी को अपने परिवार के साथ बहुत अधिक इंजॉय करें. 

मकर राशि- आप अपने ऑफिस में इधर-उधर की बातों में समय बर्बाद ना करें बल्कि अपने कार्य पर फोकस  बनाकर रखें, जिससे आपके अधिकारी आपको अधिक कार्य करते देखकर आपका प्रमोशन जल्दी ही कर देंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी कल अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें. आप अपने  ग्राहक से किसी भी प्रकार के कटु वचन ना बोले,  ग्राहक तो भगवान का रूप होता है,  इसीलिए अपने भगवान से कभी भी किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं करना चाहिए. युवा ज्यादा  कुछ कार्य पूरे ना होने के कारण थोड़े से परेशान दिखेंगे,

परंतु आप परेशान ना हो और किसी भी प्रकार की घर की चिंता छोड़ दे, सभी काम अपने आप पूरे हो जाएंगे.अपने घर के वातावरण को कल खुशनुमा बनाने का प्रयास करें. सेहत की बात करें तो कल आपको कैल्शियम की समस्या परेशान कर सकती है, जिसके कारण आपकी हड्डियों में दर्द हो सकता है और आपको चलने फिरने में भी परेशान हो सकते हैं. मेहनत से कमाए हुए धन को बेकार  के कार्यों में खर्च न करें अन्यथा, आप आर्थिक समस्या से परेशान हो सकते हैं. 

कुंभ राशि- कल का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी वाले जातकों को कल उन्नति  प्राप्त हो सकती हैं, उनके अधिकारी उनके कार्य से प्रसन्न रहेंगे.  इस राशि के लोगों को तकनीकी संबंधी कार्यों में सावधानी बरतनी चाहिए.  तभी  काम ठीक से पूरे कर सकेंगे.  व्यापारियों की बात करें तो खुदरा व्यापारियों को मुनाफा कल कम हो सकता है जिससे आप मानसिक  तनाव में भी आ सकते हैं, निराश ना हो, फिर अच्छा मुनाफा कमाने का समय अवश्य आएगा. कल आप अपने व्यापार में किसी भी कार्य को बोझ ना समझे,  बल्कि उसे आनंद से करने का प्रयास करें,  पूरे आनंद के साथ यदि आप कार्य करेंगे तो आपको अच्छा लगेगा.

आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग बना सकते हैं. आपके घर परिवार में या रिश्तेदारी में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जहां जाकर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.  कभी-कभी बाहर घूमना भी जरूरी होता है. बाहर घूमने से थोड़ा मन बदल जाता है. सेहत की बात करें तो आप अपनी सेहत के प्रति थोड़ा सा सावधानी बरतें. आपको चर्म रोग से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.  थोड़ी परेशानी होने पर भी चिकित्सक को दिखाकर परामर्श अवश्य ले अन्यथा आपकी बीमारी अधिक बढ़ सकती है. आपके आस पड़ोस में या समाज में यदि कोई बुजुर्ग महिला है तो आपको उससे भी पीछे नहीं हटना चाहिए. बुजुर्गों की सेवा अवश्य करनी चाहिए. 

मीन राशि- कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो लेकिन विद्या से जुड़े हुए हैं उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, अवसर का लाभ उठाने की पूरी तैयारी कर लें, जनरल स्टोर पर काम करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके व्यापार में अच्छा मुनाफा कमाने की स्थिति दिख  रही है. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने कार्य क्षेत्र में कल आपके घर परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है,

इसके कारण आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न हो सकता है. आप अपने पारिवारिक आयोजन में प्रसन्नता के साथ शामिल हो तो आपके परिवार के सदस्य भी खुश रहेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो आपको अपना शरीर स्वस्थ रखने के लिए रोजाना योग करनी होगी, लेकिन आप किसी भी दिन स्किप ना करें अन्यथा, आपकी परेशानियां अधिक बढ़ सकती हैं. कल आपका अटका हुआ कोई कार्य पूरा हो सकता है, जिसके पूरा होने से आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी.

Shani Dev: शनि देव की कुदृष्टि बढ़ाती है जीवन में कष्ट, जानें घर में क्यों नहीं रखी जाती शनि देव की मूर्ति

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

इमरजेंसी पर ओम बिरला के बयान से खफा राहुल गांधी, मुलाकात के बाद बोले- 'स्पीकर को ऐसा...'
इमरजेंसी पर ओम बिरला के बयान से खफा राहुल गांधी, मुलाकात के बाद बोले- 'स्पीकर को ऐसा...'
जय फिलिस्तीन के जरिये ओवैसी चाहते हैं खींचना मुस्लिम  वोटों को अपनी ओर
जय फिलिस्तीन के जरिये ओवैसी चाहते हैं खींचना मुस्लिम वोटों को अपनी ओर
IND vs ENG: क्या है 250 मिनट रूल? भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच पर इसका क्या पड़ेगा असर; डिटेल में समझिए
क्या है 250 मिनट रूल? भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच पर इसका क्या पड़ेगा असर; डिटेल में समझिए
July Ekadashi 2024: जुलाई में 3 एकादशी का दुर्लभ संयोग, जानें इस माह में कब-कब है एकादशी
जुलाई में 3 एकादशी का दुर्लभ संयोग, जानें इस माह में कब-कब है एकादशी
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान | Breaking NewsParliament Session: संसद में नया घमासान..सेंगोल हटाने की मांग पर भड़की BJP | Breaking NewsBollywood News: वरुण धवन  और आमिर खान  में से कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस का जंगBigg Boss OTT 3: Armaan Malik Answers It All! अपने बच्चों की याद साथ लिए शो जीतने निकली Malik Family

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
इमरजेंसी पर ओम बिरला के बयान से खफा राहुल गांधी, मुलाकात के बाद बोले- 'स्पीकर को ऐसा...'
इमरजेंसी पर ओम बिरला के बयान से खफा राहुल गांधी, मुलाकात के बाद बोले- 'स्पीकर को ऐसा...'
जय फिलिस्तीन के जरिये ओवैसी चाहते हैं खींचना मुस्लिम  वोटों को अपनी ओर
जय फिलिस्तीन के जरिये ओवैसी चाहते हैं खींचना मुस्लिम वोटों को अपनी ओर
IND vs ENG: क्या है 250 मिनट रूल? भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच पर इसका क्या पड़ेगा असर; डिटेल में समझिए
क्या है 250 मिनट रूल? भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच पर इसका क्या पड़ेगा असर; डिटेल में समझिए
July Ekadashi 2024: जुलाई में 3 एकादशी का दुर्लभ संयोग, जानें इस माह में कब-कब है एकादशी
जुलाई में 3 एकादशी का दुर्लभ संयोग, जानें इस माह में कब-कब है एकादशी
अगर बारिश की वजह से रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल तो... जानें फिर किसे मिलेगा फाइनल का टिकट
अगर बारिश की वजह से रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल तो... जानें फिर किसे मिलेगा फाइनल का टिकट
abp न्यूज़ की खबर का असर, पटना में नीट पेपर लीक मामले में पहली कार्रवाई, दो गिरफ्तार
abp न्यूज़ की खबर का असर, पटना में नीट पेपर लीक मामले में पहली कार्रवाई, दो गिरफ्तार
महज 4 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी जबरदस्त कमाई, 'चाची' बन छा गया था ये सुपरस्टार
महज 4 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी जबरदस्त कमाई, 'चाची' बन छा गया था ये सुपरस्टार
बोनी कपूर ने यमुना विकास प्राधिकरण के साथ नोएडा फिल्म सिटी का समझौता पत्र किया साइन, जल्द शुरू होगा काम
बोनी कपूर ने YEIDA के साथ नोएडा फिल्म सिटी का समझौता पत्र किया साइन
Embed widget