एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 26 November 2023: मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर का दिन, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन, किसको कल पछताना पड़ सकता है.आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal).

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 26 नवंबर 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मिथुन राशि वालों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है. अधिकारी उनके कार्य से अधिक प्रसन्न रहेंगे. कन्या राशि वालों के घर में अचानक से किसी कार्य के लिए अधिक धन खर्च करना पड़ सकता है .सभी राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही खुशियां वाला दिखने वाला है.  कल आपको कोई बहुत ही शुभ समाचार  सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें मिलतो नौकरी में कल आपको उनके मिल सकती है और आपकी मेहनत करने से आपका हर प्रयास सफल होंगे. किसी बात पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकते हैं,  जिसके कारण थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें,  बात बिगड़ सकते हैं. आपका पारिवारिक माहौल की बात करें तो आपके परिवार का माहौल बहुत ही खुशनुमा रहेगा. किसी खुशखबरी से आपके परिवार के सदस्य फूले नहीं समाएंगे.

महिलाओं की बात करें तो छात्रों के लिए कल अपनी पढ़ाई से संबंधित कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा.  यदि आप किसी प्रकार की किसी परेशानी में फ़से है तो आप अपने मित्र से सलाह करेंगे, तो आप हर प्रकार की परेशानी से बाहर निकाल सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. आप अपने माता की सेहत का विषय ध्यान रखें, हमको खांसी या गले से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकते हैं. आपको आपकी संतान का भरपूर साथ मिलेगा. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन लाभदायक  रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको संबंधित बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. आपकी धन संबंधी सभी समस्याओं का निपटारा हो सकता है.  आप बहुत दिनों से खरीदने का सपना देख रहे थे तो वह सपना कल आपका पूरा हो सकता है, परंतु किसी प्रकार की संपत्ति करने के लिए आप किसी अनुभव व्यक्ति की सलाह अवश्य ले. आपके घर में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है,  

जिसके आने से आपके घर का माहौल बहुत अच्छा रहेगा. कल आपका मन आर्ट की ओर बहुत अधिक आकर्षित हो सकता है.  आप ड्राइंग की किसी प्रतियोगिता में भी भाग ले सकते हैं, जिसमें आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको आपकी योग्यता के अनुसार कार्य मिल सकता है, जिससे आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे और आपकी पदोन्नति हो सकती है.  बस आप अपनी नौकरी के प्रति ईमानदार रहे और मेहनत से कार्य करते रहे. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा सेहत संबंधित समस्याओं से गिरा रहेगा. आपके पेट से संबंधित कोई समस्या बहुत अधिक परेशान कर सकती है. इस समस्या से आप बहुत दिनों से परेशान हैं.  आप लापरवाही नाम बरते,  डॉक्टर को अवश्य दिखाएं अन्यथा, आप बहुत अधिक बीमार हो सकते हैं.  यदि आपने अपने माता-पिता से किसी प्रकार का कोई वादा किया हुआ है तो उसे पूरा अवश्य करें, अन्यथा, आप अपने मां-बाप की नजरों में गिर सकते हैं. समाज में आपका मान सम्मान और प्रतिभा बनी रहेगी. समाज के लोग आपकी बात का मन अवश्य रखेंगे.

यदि आप अपने धन को किसी सरकारी योजना में लगाने की सोच रहे हैं तो आप अपने धन को सरकारी योजनाओं में ना लगाये अन्यथा,  आपको नुकसान उठाना पड सकता है.  यदि बहुत समय से आपकी कोई एक शादी तो है कल पूरी हो सकती है.  यदि आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो अपना फैसला टाल दे नही तो, आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपके ऊपर कमरा कार्य का बहुत अधिक दबाव हो सकता है. परंतु आप किसी भी कार्य से घबराएं नहीं अपने कार्य कोई ईमानदारी से करें. संतान की ओर से आपका मन संतोष रहेगा तथा जीवनसाथी की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है,  जिससे मिलकर आप बहुत अधिक खुश होंगे, तथा अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे.  आप अपने मित्र के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए भी जा सकते हैं.  कल आपका अपने विदेश में रहने वाले किसी रिश्तेदार से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है,  जिसके कारण आप थोड़ा सा मानसिक रूप से परेशान भी हो सकते हैं.  कल आपको आपके ससुराल पक्ष से किसी प्रकार की कोई निराशाजनक सोच मिल सकती है, जिसके कारण आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है.

व्यापार करने वाली जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में सावधानी बरते,  अन्यथा लाभ के चक्कर में आकर किसी भी कार्य को जल्दबाजी में ना करें अन्यथा,  आपको हानि उठानी पड़ सकती है.  आप अपने स्वास्थ्य का विशेष का ध्यान करें रखें.  योगासन और मेडिटेशन का सहारा अवश्य लें. अन्यथा,  आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है और आप सेहत संबंधी परेशानियों को नजर अंदाज न करें.  थोड़ी सी समस्या होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं.  जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आप किन्ही योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं,  जिसकी तमन्ना आपके मन में बहुत अधिक दिनों से नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कार्य क्षेत्र में आपको किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. परंतु किसी बड़ी उपलब्धि से आपका मन भी प्रसन्न रहेगा.  कल आपका समय आपके किसी पुराने मित्र के साथ में बहुत अच्छा समय बीतेगा,  जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा.  आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं दूर घूमने के लिए जा सकते हैं.

जहां पर जाकर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे,  आपके मन को बहुत अधिक शांति भी मिलेगी.  यदि आप किसी सीक्रेट एजेंसी में काम करते हैं तो आपके सभी प्रकार को किसी भी प्रकार की जानकारी को लीक न होने दे अन्यथा,  आपके मान सम्मान को खतरा हो सकता है.  आपकी सेहत की बात करें तो आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.  आपको फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या या आसन से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है.  थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं.  

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपका दिन कुछ विशेष तरीके से बीत सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको आपके बड़े अधिकारियों के मार्गदर्शन से आप अच्छा कार्य कर पाएंगे,  जिससे आपकी बहुत अधिक कार्य की सराहना भी हो सकती है. आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे.  आपके जीवन साथी के साथ में आपके संबंध बहुत अधिक मधुर बने रहेंगे. इंसान के करियर को लेकर आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.  संतान के करियर में किसी प्रकार की बाधा आ सकती है.

यदि आपके परिवार में लंबे समय से किसी प्रकार का कोई विवाद चल रहा है तो अभी उसे विवाद के खत्म होने की कोई असर नजर नहीं आ रहे हैं. आप अपने मन को थोड़ा सा शांत रखें. विवाद को खत्म करने की कोशिश करें.  प्यार से सभी प्रकार के विवाद खत्म हो सकते हैं.  यदि आप कल किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो किसी भी प्रकार की दूर की यात्रा को टाल दे अन्यथा, आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.  यात्रा में आपको थकान भी अधिक हो सकती है.  आपके ऊपर बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद हमेशा बना रहेगा. उनके आशीर्वाद से आपके सभी कार्य पूरे हो जाएंगे.  यदि आपके दूर की यात्रा करने के लिए जा रहे हैं तो आपके लिए  यात्रा टालना सही होगा. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानियों से भरा बीतेगा.  कल आपके मन में यदि किसी प्रकार की उलझन है तो आपको उलझन को खुद ही पार करना होगा.  यदि व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो  आप अपने व्यापार में किसी प्रकार का कोई बड़ा निर्णय लेना चाहते हैं तो अपने बड़े बुजुर्गों की सलाह अवश्य ले अन्यथा आपको व्यापार में आपको हानि हो सकती है.  कल आपकी मुलाकात आपके किसी खास मित्र से हो सकती है,  यदि आप किसी गहरी समस्या में फसेंगे तो आपका मित्र आपका पूरा सहयोग करेगा. आपका मित्र के सहयोग से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी. यदि आप अपने व्यापार में किसी प्रकार का कोई धन का निवेश करना चाहते हैं तो  तो आपको नुकसान हो सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.

आपको मौसम की बीमारियां जैसे पेट में दर्द, सर्दी इत्यादि आपको परेशान कर सकती है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में भी आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.  संतान की ओर से आपका मनप्रसन्न रहेगा.  जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. आप अपने जीवन साथी के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं,  छात्रों की बात करें तो छात्र अपने करियर को अच्छा बनाने के लिए और अधिक मेहनत करेंगे. आपने यदि अपने गलत दोस्तों के साथ रहेंगे तो आपकी संगत खराब हो सकती है और आपका मन भी भटक सकता है. जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.  

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपको प्राप्त करने के नए-नए साधन प्राप्त हो सकते हैं, जिससे आप संपत्ति भी खरीद सकते हैं. संपत्ति खरीदने की आपका शुभ योग बन रहे हैं.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को पार्टनरशिप मे व्यापार करने से बचना होगा,  आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है, जिससे आपका व्यापार ठप्प भी हो सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने से मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है.  

आप अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सा सावधान रहे. किसी भी प्रकार की सेहत संबंधी लापरवाही ना बरते थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं.  कल आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा.  आप अपने घर में कोई हवन,  कीर्तन इत्यादि करवा सकते हैं.  जिसमें आप अपने खास खास मेहमानों को भी निमंत्रित कर सकते हैं,  उनकी आव भगत में आपका सारा दिन व्यतीत हो सकता है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा तथा संतान की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा.  वाहन चलाने में थोड़े सी सावधानी बरते अन्यथा, आप कोई दुर्घटना कर सकते हैं. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन आर्थिक दृष्टि से बहुत अधिक बेहतर रहेगा. आपको रूपए पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी. आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन रहेगा. कल आपका मन पूजा पाठ हवन कीर्तन इत्यादि में लगा रहेगा,  जिससे आपके मन को बहुत अधिक शांति भी मिलेगी. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपनी नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं तो आपके लिए समय बेहतर रहेगा.  सरकारी नौकरी करने वाले जातकों का कल दूसरे स्थान पर परिवर्तन हो सकता है,  जिससे उनका मन थोड़ा सा दुखी रहेगा. यदि आप किसी परेशानी में फ़से है तो आपको आपके परिवार का पूरा साथ मिलेगा.

परिवार का सहयोग आपके बड़ी परेशानी से बाहर निकलने में बहुत ही सहायक रहेगा. कल आपकी मुलाकात आपसे किसी पुराने मित्र से हो सकती है.  मित्र के साथ में आप अपना बहुत आनंद में समय बिताएंगे तथा अपने पुराने बातों को याद करेंगे.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए ब्याज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में आपको नतीजे से प्राप्त हो सकते हैं.  आपका व्यापार बहुत अधिक उन्नति करेगा.  आप अपने व्यापार में धन का निवेश कर सकते हैं. आपको लाभ प्राप्त होगा. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं तो आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है.  जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा तथा संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा.  छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा. वह अपने करियर को लेकर थोड़ा सा सावधान रहेंगे. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन स्वास्थ्य के हिसाब से कुछ अच्छा नहीं बीतेगा. आपके पेट दर्द या कमर दर्द या सर से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकते हैं, परंतु आपकी कोई बड़ी समस्या से आपको छुटकारा मिल सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार को आगे बढ़ने के लिए आपको और अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.  यदि आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए किसी प्रकार का धन का निवेश करना चाहता है तो आप किसी की सलाहकार भी सलाह लिए बिना कोई कार्य न करें.  यदि आप कोई नया वाहन खरीदने की  सोच रहे हैं तो आप कोई नया बाहन ना खरीदे नहीं तो  तो आपको नुकसान हो सकता है.  

आपको यदि आप किसी समस्या में फसेंगे तो आपको इस समस्या से उबरने में किसी अजनबी का बहुत बड़ा सहारा मिल सकता है.  कल आपके घर में राशन को लेकर वाद विवाद हो सकता है,  इसके कारण आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में भी आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. जीवनसाथी की ओर से आपका मन थोड़ा सा परेशान रहेगा तथा संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  सुल्तान के  भविष्य के लिए आप कुछ नयी प्लानिंग कर सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि की जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आप अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सी सावधानी बरते, आपके पेट से संबंधित और कमर से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकते हैं.  वाहन चलाने में सावधानी बरते, तो आपसे कोई दुर्घटना भी हो सकती है और आपको चोट भी लग सकती हैं. यदि आपने किसी से कोई वादा किया है तो आप उसे वादे को अवश्य कर पूरा करें अन्यथा, आप झूठ कहलाए जा सकते हैं. कल आपको आपके कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है,  जिससे आपका मन बहुत अधिक संतुष्ट रहेगा.

कल आपके पास पर्याप्त मात्रा में जितना धन है उसी से कार्य चलाने की कोशिश करें अन्यथा, आप किसी समस्या में फस सकते हैं,  किसी से भी धनउधार ना लें नहीं तो, आपको बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. संतान के भविष्य को लेकर आप थोड़ा साचिंतित हो सकते हैं.  जीवनसाथी के साथ  किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है.  नौकरी करने वाले जातको को भी नौकरी में परेशानी उठानी पड़ सकती है, इसीलिए आप हिम्मत से और संयम से काम करें तो आपको आपकी नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. व्यापार करने वाले जातक भी अपने व्यापार में अपने पार्टनर से थोड़ा सा सावधान रहे,  नहीं तो, आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है और आप किसी बड़ी समस्या में फंस सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा त सकता है. यदि आप बाहर विदेश में जाकर कोई व्यापार करना हैं तो आपके लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपको बाहर से कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है,  जिसको पूरा करने में आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है और आपको सफलता की प्राप्ति भी हो सकती है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके ऑफिस मआपके ऊपर कार्य का बहुत अधिक दवाब हो सकता है,  जिसके कारण परेशान हो सकते हैं.  आपको अपने ऑफिस में किसी बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है.  

आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है . आपको बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है,  इससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  अपने माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें,  उनका स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है. आप अपनी प्रॉपर्टी को लेकर और अपने घर मकान को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.  आपके पास धन की कोई कमी नहीं रहेगी. आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  आपको संतान की ओर से बहुत अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है. 

Happy Gurunanak Jayanti 2023 Wishes: नानक नाम चड़दी कला.. गुरू पर्व के शुभ अवसर पर अपनों को भेजे बधाई संदेश और दें गुरूनानक जयंती की बधाई

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

8 महीनों में 400 लोगों को फांसी, महिलाओं की स्वतंत्रता का हनन, भारत को नसीहत देने से पहले ईरान के सुप्रीम लीडर अपने गिरेबान में झांके
400 लोगों को फांसी, महिलाओं की आजादी का हनन, नसीहत देने से पहले खामेनेई अपने गिरेबान में झांके
Delhi New CM Live: आज हो जाएगा दिल्ली के नए मुख्यमंत्री का फैसला, सुबह विधायक दल की बैठक
Live: आज हो जाएगा दिल्ली के नए मुख्यमंत्री का फैसला, सुबह विधायक दल की बैठक
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'उनकी क्या मजबूरी थी कि वो...'
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत
IND vs BAN: चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, फील्डिंग कोच ने खोला राज!
चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, खुला राज!
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

एकमात्र रामबाण उपाय बीमारी से बचने का  Dharma Liveपुलिस और नेताओं का 'शिकारी गैंग' ! SansaniMaharashtra News: गणेश उत्सव के 10वें दिन VIP लोगों ने किए दर्शन | ABP News | Ganesh UtsavHaryana Election 2024: 17 सितंबर को Congress जारी कर सकती है घोषणापत्र | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
8 महीनों में 400 लोगों को फांसी, महिलाओं की स्वतंत्रता का हनन, भारत को नसीहत देने से पहले ईरान के सुप्रीम लीडर अपने गिरेबान में झांके
400 लोगों को फांसी, महिलाओं की आजादी का हनन, नसीहत देने से पहले खामेनेई अपने गिरेबान में झांके
Delhi New CM Live: आज हो जाएगा दिल्ली के नए मुख्यमंत्री का फैसला, सुबह विधायक दल की बैठक
Live: आज हो जाएगा दिल्ली के नए मुख्यमंत्री का फैसला, सुबह विधायक दल की बैठक
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'उनकी क्या मजबूरी थी कि वो...'
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत
IND vs BAN: चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, फील्डिंग कोच ने खोला राज!
चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, खुला राज!
PM Modi Birthday: आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, जानिए उन ऐतिहासिक पलों के बारे में जो कभी नहीं भुलाए जा सकते
आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, जानिए उन ऐतिहासिक पलों के बारे में जो कभी नहीं भुलाए जा सकते
Cholesterol: हाई कोलेस्ट्रॉल को हफ्ते भर में करना है कंट्रोल तो खाली पेट पिएं इस पत्ते का पानी, यह है बनाने का तरीका
हाई कोलेस्ट्रॉल को हफ्ते भर में करना है कंट्रोल तो खाली पेट पिएं इस पत्ते का पानी, यह है बनाने का तरीका
यहां पान खाकर लड़कियां चुनती हैं दूल्हा, 150 साल पुरानी परंपरा बिहार में काट रही बवाल
यहां पान खाकर लड़कियां चुनती हैं दूल्हा, 150 साल पुरानी परंपरा बिहार में काट रही बवाल
प्लास्टिक सर्जरी के बाद अप्सरा जैसी दिखने लगी यह लड़की, खूबसूरती देख चौंधिया जाएंगी आंखें
प्लास्टिक सर्जरी के बाद अप्सरा जैसी दिखने लगी यह लड़की, खूबसूरती देख चौंधिया जाएंगी आंखें
Embed widget