एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 02 July 2023: मेष, कर्क, धनु, मीन राशि वाले ना करें ये काम, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 02 July 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मेष, कर्क, धनु, मीन राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 02 जुलाई 2023, रविवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 02 जुलाई 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वाले सीनियर से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कन्या राशि वाले ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएँ, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा, सभी लोग एक साथ मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे. घर में पूजा पाठ का भी आयोजन होगा. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे वह कामयाब होंगे.

कल किसी परिचित की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद आएगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी की सेहत में सुधार आएगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. परिवार के लोगों के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

लव और लग्ज़री के लिए बहुत अच्छा समय है. पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बनेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. सुखद यात्रा के संयोग हैं. समाज की भलाई जो लोग कार्य करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. कल जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा. रिश्तों में विवाद की संभावना है. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं, वह व्यवसाय में चल रही समस्याओं के बारे में अपने घर के बड़े से बातचीत करेंगे. किसी एक्सपर्ट से भी सलाह मशवरा लेंगे. साझेदारी में व्यवसाय कर रहे जातकों को अच्छा खासा लाभ मिलेगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा.

उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. मीठी वाणी का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आप किसी के भी कहे में आकर किसी से कोई अपशब्द ना कहें. अगर आप निवेश करना चाहते हैं, तो किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा अवश्य करें. संतान को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

कल का दिन व्यवसाय के लिए थोड़े संघर्ष का है. धन का आगमन हो सकता है. नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. कल किसी महिला की मदद से धन लाभ होगा, नए काम में ग्रोथ मिलेगी. जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे. एक दूसरे को उपहार भी देंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आपकी सेहत में सुधार होगा. प्रतिदिन की दिनचर्या में आप सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे तो और बेहतर रहेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर दावत पडर जाएंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है.

आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा और नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. छात्र इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे. कल आपके मित्र आपका ध्यान भटकाने कि बार-बार कोशिश करेंगे. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. मकान, भवन को खरीदने की योजना बना रहे थे, वह कामयाब होगी.

संतान के द्वारा माता-पिता को उपहार मिलेगा. कल के दिन संतान के विवाह सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. जल्द ही अचानक से रुका हुआ पैसा वापस आएगा. आपके लिए गए निर्णय लाभकारी साबित होंगे. तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं. नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी हासिल होगी.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. कल आप किसी नए बिजनेस को भी करने की योजना बनाएंगे. जो आप साझेदारी में करेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम भी करेंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके.

कल आप अपने परिवार वालों को समय देने में असमर्थ रहेंगे लेकिन आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय निकालेंगे, जिसमें आप अपने बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे. सायंकाल का समय आप अपने माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे. परिवार में चली आ रही अनबन वरिष्ठ सदस्यों की सहायता से समाप्त होगी. सभी लोग एक साथ मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पर पार्टी में सम्मिलित होंगे,

जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. कल किसी खास से भी मुलाकात होगी, जो आपकी आय में बढ़ोतरी कराने में काफी मददगार साबित होंगे. धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. जॉब में कोई बकाया धन मिलेगा. धैर्यशीलता में कमी आएगी. वाहन सुख में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. ऑफिस में कोई भी काम जल्दबाज़ी में ना करें. जीवन में किसी नए व्यक्ति का आगमन होगा. बौद्धिक कार्यों से आय के साधन विकसित हो सकते हैं.  कारोबारी कार्यों में भागदौड़ बढ़ेगी.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. आप जिस प्रॉपर्टी को काफी समय से बेचना चाह रहे थे, वह कल अच्छे दामों में बिकेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी आपके साथ आपके कार्यों में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. बच्चों के साथ आप मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

माता-पिता का सानिध्य व सहयोग प्राप्त होगा. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. आप किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे, जो आपकी कामयाब होगी. रिश्तेदारों के सहयोग से आप अपने किसी रुके हुए कार्य को पूरा करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है. व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा. कल किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. अपने शब्दों का चयन सोच समझ कर करें. परिवार में आपके विनम्र स्वभाव की सराहना होगी, स्‍वादिष्‍ट खानपान में रुचि रहेगी. आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे.  शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. भाई, बहनों में चली आ रही कलह समाप्त होगी. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. घर से बाहर जाते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लें तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे.

आपकी सेहत में सुधार होगा. बाहर का तला भुना खाने से बचें. माता जी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी. मित्रों से लाभ हो सकता है. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. मानसिक शान्ति रहेगी. कल देश विदेश से काम मिलेगा. काम से जुड़ी यात्रा का प्लान बनाएंगे, फलस्वरूप लाभ मिलेगा. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है.

कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे. बहन के यहां हो रहे माता के जागरण में आप सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. पुराने मित्रों से भी मुलाकात होगी, जिनसे मिलकर पुरानी यादें ताजा होंगी. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहने वाले हैं.

Sawan Sanyog 2023: 19 साल बाद सावन में बन रहा है ये दुर्लभ संयोग, जमकर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब होंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेंगी. यात्रा के दौरान नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे. बेरोजगार लोगों को परिचित की सहायता से अच्छा रोजगार मिलेगा. घर में खुशियां भरा माहौल होगा. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. आपका कोई मित्र आपसे धन की सहायता मांग सकता है, जो आप उसकी करेंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी.

मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. अगर आपका कोई धन कहीं फस गया है, तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा. आप अपने रूके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. जॉब को लेकर थोड़ा तनाव संभव है. वाणी पर नियंत्रण रखें. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. कल अपने स्वास्थ्य को बिल्कुल इग्नोर ना करें, छोटी सी परेशानी मुसीबत का सबब बन सकती है, सतर्क रहें. स्‍थान परिवर्तन हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार वालों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे. कल आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से यह सीखेंगे की धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. अगर आप कोई निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो पहले किसी से सलाह मशवरा अवश्य ले.

वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. कल का दिन आईटी व बैंकिंग जांब के लिए सफलता का है. मित्र आपके लिए कल हेल्पफुल हैं. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कार्य की अधिकता रहेगी. ड्राइव करते समय सावधानी बरतें, ओवरस्पीडिंग बिल्कुल ना करें. कल अपने आस पास के लोगों से सावधान रहना चाहिए, बातचीत में सन्तुलित रहें.

मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बनाएंगे. राजनीतिज्ञों को सफलता प्राप्त होगी. कल आप किसी पड़ोसी की सहायता से आय के कुछ नए अवसर प्राप्त करेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. एक दूसरे को और अधिक जानने का मौका मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जॉब में तरक्की के अवसर पाकर आप काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. कल आपका कोई पुराना मित्र आप से टकरा सकता है, जिससे मिलकर आपके बचपन की यादें ताजा होंगी.

कल आप अपना पूरा दिन घर की सफाई में व्यतीत करेंगे और किसी पुराने सामान को लेकर पुरानी यादों में खोए हुए नजर आएंगे. कल जांब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. कल खर्चों पर नियंत्रण रखें, इन्वेस्टमेंट बिल्कुल ना करें. पार्टनर की सेहत पर भी ध्यान दें, किसी भी प्रकार के मन मुटाव से दूर रहें.

खर्च भी अधिक रहेंगे. पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं. पिताजी के द्वारा आपको कुछ कार्य सौंपे जाएंगे, जो आप को ना चाहते हुए भी पूरे करने होंगे. कल आप अपना कुछ समय बच्चों के साथ भी व्यतीत करेंगे. बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कल आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आपके पद में बढ़ोतरी होगी. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. माता पिता संतान के विवाह में आ रही अड़चनों को लेकर किसी परिचित से बातचीत करेंगे.

बहन की सेहत में सुधार होगा. व्यवसाय में आप नई-नई योजनाओं को लागू करेंगे. छोटे व्यापारी भी व्यवसाय में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां बीमार को देखने जाएंगे. मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. भाई, बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

कल हेल्थ के प्रति सावधान रहें. शिक्षा में प्रोग्रेस है. किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. आय में वृद्धि होगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. धन लाभ होगा और चैरिटी में भी मन लगेगा. पर्सनल लाइफ में कुछ उदासी आ सकती है, सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है. भवन सुख का विस्तार होगा. छात्र पढ़ाई से ज्यादा इधर-उधर की बातों पर ज्यादा ध्यान देंगे, जिसके कारण मनचाहा परिणाम हासिल नहीं कर पाएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. कल आप अपनी जॉब में तरक्की देखने को मिलेगी. नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. आप नौकरी के साथ-साथ कोई नया बिजनेस करने की भी योजना बनाएंगे.

जो आप अपने मित्रों के साथ साझेदारी में करेंगे. व्यवसाय कर रहे जातकों को कल उनके रिश्तेदार उनके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे. आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. नए कांटेक्ट मिलेंगे. पुराने मित्रों से भी मुलाकात होगी. पुराने मित्रों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. बचपन की यादें ताजा होंगी. माता जी के द्वारा किसी कार्य को ना करने के कारण डांट खानी पड़ सकती है.

संतान के द्वारा माता-पिता के मान सम्मान में वृद्धि होगी. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जाएंगे. जॉब में नवीन कार्य आरंभ होंगे. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. आय में वृद्धि होगी, पर अनियोजित खर्च भी बढ़ सकते हैं. मन में निराशा के भाव रहेंगे. नए रिश्ते जोड़ने के लिए समय अनुकूल है. काम उम्र में बड़ी जिम्मेदारियां पूरी करने में सफल हो. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. वाणी में मधुरता रहेगी.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. छोटे व्यापारियों को व्यापार में अच्छा खासा लाभ मिलेगा. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ा सके. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की देखकर काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा.

सेहत में आपकी पहले से सुधार होगा. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा, सभी लोग एक साथ बैठकर बातचीत करते हुए नजर आएंगे, जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. आवेश में आकर कोई ऐसी बात ना करें जिससे कोई आपसे नाराज हो जाए. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइश से करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. आप बच्चों को लेकर पिकनिक व शॉपिंग मॉल भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे.

मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. अगर आपका धन कहीं फस गया है, तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा  व्यवसाय में उन्नति होगी. धन आगमन के संकेत हैं. स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे. परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार में वृद्धि होगी. सेहत का ध्यान रखें. पार्टनर के साथ कोई बड़ा झगड़ा हो सकता है, सावधान रहें. मामले को बैठ कर बात करके सुलझाने की कोशिश करें. धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

'इंडिया आउट' का नारा देने चले थे मुइज्जू, मुसीबत में भारत ने दिखाई दरियादिली तो मालदीव बोला- थैंक्यू
'इंडिया आउट' का नारा देने चले थे मुइज्जू, मुसीबत में भारत ने दिखाई दरियादिली तो मालदीव बोला- थैंक्यू
Delhi News: लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हाशिम बाबा पर कसा शिंकजा, पुलिस ने लगाया MCOCA , जानें डिटेल 
लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हाशिम बाबा पर कसा शिंकजा, पुलिस ने लगाया MCOCA , जानें डिटेल 
एक साल की हुई राहुल-दिशा की बेटी नव्या, कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखिए तस्वीरें
एक साल की हुई राहुल-दिशा की बेटी नव्या, कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे
मध्य प्रदेश सरकार ने जारी की नई राशन कार्ड लिस्ट, ऐसे करें चेक कहीं कट तो नहीं गया आपका नाम
मध्य प्रदेश सरकार ने जारी की नई राशन कार्ड लिस्ट, ऐसे करें चेक कहीं कट तो नहीं गया आपका नाम
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Iphone 16 Series: एप्पल का नया अवतार...शहर-शहर लंबी कतार ! ABP NewsPune News: पुणे में जमीन में समा गया डंपर, सड़क धंसने से इलाके में दहशत | 24 Ghante 24 ReporterIsrael  Hezbollah War : हिजबुल्लाह ने 130 से ज्यादा रॉकेट दागे | 24 Ghante 24 ReporterPublic Interest: अमेरिकी कोर्ट का भारत को समन..बढ़ी टेंशन | US Court Summons India | ABP News | Modi

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
'इंडिया आउट' का नारा देने चले थे मुइज्जू, मुसीबत में भारत ने दिखाई दरियादिली तो मालदीव बोला- थैंक्यू
'इंडिया आउट' का नारा देने चले थे मुइज्जू, मुसीबत में भारत ने दिखाई दरियादिली तो मालदीव बोला- थैंक्यू
Delhi News: लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हाशिम बाबा पर कसा शिंकजा, पुलिस ने लगाया MCOCA , जानें डिटेल 
लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हाशिम बाबा पर कसा शिंकजा, पुलिस ने लगाया MCOCA , जानें डिटेल 
एक साल की हुई राहुल-दिशा की बेटी नव्या, कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखिए तस्वीरें
एक साल की हुई राहुल-दिशा की बेटी नव्या, कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे
मध्य प्रदेश सरकार ने जारी की नई राशन कार्ड लिस्ट, ऐसे करें चेक कहीं कट तो नहीं गया आपका नाम
मध्य प्रदेश सरकार ने जारी की नई राशन कार्ड लिस्ट, ऐसे करें चेक कहीं कट तो नहीं गया आपका नाम
Doctor Rape Murder Case: 'संदीप घोष जांच में नहीं कर रहे सहयोग', CBI ने अदालत से मांगी नार्को टेस्ट की इजाजत
'संदीप घोष जांच में नहीं कर रहे सहयोग', CBI ने अदालत से मांगी नार्को टेस्ट की इजाजत
NDA 2 Result 2024: यूपीएससी ने जारी किए एनडीए 2 और सीडीएस 2 परीक्षा के नतीजे, अब है इंटरव्यू की बारी
यूपीएससी ने जारी किए एनडीए 2 और सीडीएस 2 परीक्षा के नतीजे, अब है इंटरव्यू की बारी
AFG vs SA: अफगानिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को चटाई धूल, किया बड़ा उलटफेर, सीरीज जीत कर रचा इतिहास
अफगानिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को चटाई धूल, सीरीज जीत कर रचा इतिहास
Heart Health: क्या दिल के मरीजों को ज्यादा पानी नहीं पीना चाहिए, जानिए क्या है सच्चाई
क्या दिल के मरीजों को ज्यादा पानी नहीं पीना चाहिए, जानिए क्या है सच्चाई
Embed widget