एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: मेष, सिंह, धनु, कुंभ राशि वाले शनिवार का न करें ये काम, जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 02 September 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow: राशिफल के अनुसार कल यानि 02 सितंबर 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मेष राशि वालों के लिए सतर्क रहने का है, कल आपके विरोधी आपको कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. कर्क राशि वाले मन की शांति के लिए मीठी चीजों का दान करें. मेष से मीन राशि तक के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा चुनौती पूर्ण रहने वाला है. आपको किसी की तरह की चुनौती आपके कार्यक्षेत्र में मिल सकती है, इसलिए अपने अधिकारियों को प्रसन्न रखें तथा उनसे किसी भी बात वाद विवाद ना करें. अन्यथा परेशानी में फंस सकते हैं. आप अपने विरोधियों से भी सावधान रहे. कल आपके विरोधी आपको कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. कल संबंधित कोई लेनदेन करने से बचें अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है.

बहुत दिनों से किसी कार्य को करने के लिए योजना बना रहे थे, परंतु उसे करने की नहीं सोच रहे हैं, इसीलिए थोड़े से आलस का त्याग करें और अपने कार्य को आगे बढ़ाने की कोशिश करें. सुबह के समय में आपका दिन अच्छा रहेगा, परंतु दोपहर के समय में आपको किसी प्रकार का तनाव हो सकता है और आप मन से परेशान भी हो सकते हैं. परिवार में आपका मान-सम्मान बना रहेगा और समाज में भी आपकी बहुत तारीफें होगी. आपके व्यवहार से लोग प्रसन्न होंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा तथा संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. संतान के कैरियर को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शुभ होगा. आप कई मामलों में आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, परंतु कल आपको धन की कोई कमी नहीं रहेगी. आपकी आर्थिक तंगी भी दूर होगी. आप जिस कार्यक्षेत्र में भी कार्य करते हैं, आप वहां पर धैर्य बनाकर कार्य करें. किसी क़े पैर उखाड़ने से आप अपने आप को थोड़ा सा नीचा महसूस ना करें. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल नौकरी में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिससे आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे और वह आपको बोनस या इनाम इत्यादि दे सकते हैं, जिससे आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी.

यदि आप कोई व्यापार करते हैं या व्यापार करने वाले जातक है, तो कल आप व्यापार में पार्टनरशिप करने से बच बचें अन्यथा आपका पार्टनर आपको कोई धोखा दे सकता है. आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने के लिए जा सकते हैं, जहां आपको और आपके परिवार को बहुत शांति मिलेगी. आपके आलस्य के कारण कल आपको आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है, इसीलिए अपने आलस को त्याग कर कार्य करें तथा अपने कार्य को मेहनत और लगन से करें. परिवार की ओर से आपको भरपूर सहयोग मिलेगा.

बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा. संतान की ओर से भी आपका संतोष रहेगा. वृषभ राशि के जातक अपनी वाणी पर संयम रखें तथा कल पड़ोस के किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचे, अन्यथा व्यर्थ में आप उसमें फंस सकते हैं और आपके थाने अदालत का मुंह भी देखना पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही लाभकारी रहेगा. कल आप अपने परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. यह यात्रा आपके लिए बहुत ही फलदाई रहेगी, परंतु आप यात्रा पर जाते समय अपने समाज की सुरक्षा करें अन्यथा आपका कोई कीमती सामान चोरी हो सकता है. कल आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब हो सकता है, इसलिए थोड़ी सी भी परेशानी होने पर चिकित्सक से परामर्श अवश्य ले.

आपके जीवनसाथी को कोई परेशानी हो सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत थोड़ी सी ढीली हो सकती है. आपको पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपने संतान के करियर को लेकर संतुष्ट रहेंगे. कल आपके बच्चों की शादी के प्रस्ताव आपके घर पर आ सकते हैं. व्यर्थ के खर्चों पर थोड़ा सा अंकुश लगाए अन्यथा आपको धन की कमी हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातक कल थोड़ा सा सावधान रहेंगे यदि आप कोई व्यापार करते हैं, तो कल उसमें आपको किसी भी प्रकार का कर्ज लेने से बचें, अन्यथा भविष्य में यह कर्ज आपको बहुत ही हानिकारक हो सकता है. आपको भविष्य में पैसे से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन सामान्य रहने वाला है. आपको किसी भी प्रकार का कोई कष्ट नहीं होगा. आपका जीवन सामान्य ही चलता रहेगा. आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. व्यापार करने वाले थोड़ा सा सतर्क रहें, यदि आप अपने व्यापार में नए कार्य करने के लिए कोई पैसा लगा रहे हैं, तो कल आप उसे रकम को रोक दे अन्यथा भविष्य में आपको परेशानी हो सकती है और यह आपका गलत निर्णय साबित हो सकता है, यदि आप कोई छोटा-मोटा बिजनेस खोलना चाहते हैं तो उसमें आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

कल आपको आपके परिवार के सदस्यों से भरपूर प्यार मिलेगा. आपके जीवनसाथी के साथ भी आपके प्रेम संबंध बने रहेंगे. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. कल आप किसी अप्रिय घटना के डर से थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं, इसीलिए अपने मन की शांति के लिए आप जरूरतमंद लोगों को मीठी चीज दान मे देते रहे, आपक़े मन को शांति मिलेगी. कल आपकी सेहत कुछ खराब हो सकती है. आपको कोई हल्की-फुल्की बीमारी परेशान कर सकती हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा खराब रहेगा. आपके घर में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है, इसीलिए अपने घर के सदस्यों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें अन्यथा कोई अधिक बीमार हो सकता है. थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर से सलाह अवश्य लें. किसी भी समस्या को अनदेखा न करें अन्यथा आप किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं. वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं अन्यथा आप कोई दुर्घटना कर सकते हैं या फिर आपका चालान इत्यादि कट सकता है.

आपका आपको शारीरिक चोट भी लग सकती है. नौकरी करने वाले जातक सावधानी से रहे. आप अपनी नौकरी में किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरते अन्यथा, आपको अपने सहकर्मियों के सामने अपमान का सामना करना पड़ सकता है. आपके अधिकारी आपका किसी बात को लेकर अपमान कर सकते हैं और आपका आपके ऑफिस में सम्मान कम हो सकता है.

आप अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग दें. उनसे किसी भी बात पर कोई बड़ी बहस ना करें, अन्यथा,  आपके आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं. कोई भी बात होने पर अपने स्वभाव को थोड़ा सा शांत रखें और बात को समझने की कोशिश करें. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. आपकी संतान आपका हर कार्य में सहयोग देगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल थोड़ा सा परेशानी वाला दिन हो सकता है. कल आपको कोई बड़ी परेशानी आ सकती है, जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. सेहत की बात करें तो कल आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. अन्यथा आपको कोई स्वास्थ्य संबंधित कोई परेशानी आ सकती है, थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं और अपना अच्छे से चेकअप करवाए. कल आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिससे मिलकर आपको बहुत ही प्रसन्नता होगी और आप अपने मित्र के साथ पुरानी बातचीत करके अपनी पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं.

यदि आपके माता-पिता का बहुत दिनों से स्वास्थ्य खराब चल रहा है, तो कल उनका इलाज करने के लिए दिन शुभ रहेगा इसलिए अपने माता-पिता का इलाज अच्छे से डॉक्टर से करवाये. बेरोजगारों के लिए कल अच्छा दिन रहेगा. कल आपक कोशिश करने के बाद में रोजगार प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. कल आप अपने जीवनसाथी से बेकार की बहस ना करें अन्यथा बात बहुत बढ़ सकती है और आपको मन को ठेस पहुंच सकती है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. कल आपका पूरा दिन प्रसन्नता पूर्वक बीतेगा. आप किसी बात को लेकर बहुत ही खुश हो सकते हैं, यदि आपने पहले कभी कोई मांगलिक कार्यक्रम करने की योजना बनाई थी तो वह कल योजना पूरी हो सकती है. संतान के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. कल आपकी संतान का स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब हो सकता है, इसलिए संतान का स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

थोड़ी सी परेशानी होने पर चिकित्सक के पास अवश्य जाएं. छात्र वर्ग की बात करें तो छात्र कल अपने जीवन में सफल होने के लिए थोड़ी कड़ी मेहनत करेंगे, तभी उन्हें सफलता की प्राप्ति होगी. अपने करियर को बनाने के लिए छात्र मेहनत करते रहे, तभी सफल होंगे. कोई मकान, दुकान इत्यादि अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो कल आप खरीदने से बचे. आपको प्रॉपर्टी संबंधित कोई परेशानी हो सकती है. आपका कोई केस अगर कानून से संबंधित कोर्ट या कचहरी में चल रहा है, तो कल आप उससे बचे अन्यथा आप उसके पचड़े में फस सकते हैं. आपको आपके परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपने परिवार के साथ खुशी से रहेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा. कल आप कोई भी वाहन का प्रयोग करें तो थोड़ी सावधानी बरते, नही तों आपको सड़क पर दुर्घटना हो सकती है, आपके वाहन मे पंचर वगैरह हो सकता है. अविवाहित लोगों के लिए कल अच्छा दिन हो सकता है. उनके विवाह के लिए नए प्रस्ताव आ सकते हैं. कल आपको कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है, जिससे आप बहुत ही प्रसन्न रहेंगे.

कल का दिन आपके लिए कई क्षेत्र में बहुत ही चुनौती पूर्ण हो सकता है, जैसे यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो आपके व्यापार में कोई बड़ी डील मिल सकती है, जिसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. कल आपके माता का स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब हो सकता है, थोड़ी सी परेशानी होने पर डॉक्टर से परामर्श अवश्य लें.

माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं, इससे आपको मानसिक तनाव भी  हो सकता है. कल सारा दिन आप कैसे कार्य में व्यस्त रहेंगे. अपने धन का सदुपयोग करें. किसी भी गलत कार्य में अपने धन को खर्च न करें. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला है. व्यापार करने वाले जातक यदि कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं, तो थोड़ा सी सावधानी बरते. नहीँ तो आपके व्यापार में हानि हो सकती है. व्यापार में यदि आपको कोई नई डील मिले तो उसे आप कल लेने से बचे, नही तों आपको कोई घाटा भी हो सकता है. कल का दिन किसी कार्य के कारण आपका थोड़ा सा उथल-पुथलवाला रहने वाला है.

अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखिए. कल आपका कल आपको सर दर्द, पेट दर्द से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है, जिसके कारण आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है. आप व्यापार के क्षेत्र में कोई दूरी की यात्रा करने के लिए जा सकते हैं, परंतु वापस यात्रा से बचें अन्यथा,  आपको हानि हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपकी नौकरी में कई जिम्मेदारियां बढ़ेंगी.

जिसके कारण आप व्यस्त रहेंगे और आपके अधिकारी भी आपसे प्रसन्न रहेंगे. आपके सहकर्मियों के बीच में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. कल आप अपने दुश्मनों पर भारी पड़ेंगे, आपके जो विरोधी आपको बहुत समय से नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे,  कल उनकी हार होगी. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है,  व्यापार करने वाले जातकों के लिए,  कल का दिन बहुत ही शुभ रहेगा.  कल आपको कोई बड़ा लाभ होगा.  जिससे आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी,और आपके जीवन स्तर में भी बदलाव आएगा. बड़े लाभ के कारण आप कल अपने आप को बहुत ही हल्का-फुल्का और खुश महसूस करेंगे. आपको आपके परिवार से बहुत ही प्रेम मिलेगा.

आपके परिवार के सदस्य आपका बहुत ध्यान रखेंगे और वह आपकी परवाह भी करेंगे.  आप अपने परिवार के लिए कुछ समय निकले. व्यापार के क्षेत्र में कल आपको कोई लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है.  किसी भी यात्रा को करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद अवश्य लें. कल आपकी मुलाकात बहुत ही पहुंचे हुए व्यक्ति से हो सकती है,  जिससे मिलने के बाद में आपके ज्ञान के चक्षु खुल जाएंगे और आपको लाभ होगा, 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है.  आपको हर तरफ से प्रसन्नता ही मिलेगी. अपने अपने जीवन में पहले जो भी कदम उठाए थे, कल आपको उन कदमों से शानदार फल प्राप्त होगा.  आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं, इसके लिए कल का दिन बहुत ही शुभ रहेगा,  और इसमें आपको लाभ की प्राप्ति भी होगी. शेयर बाजार, सट्टा बाजार में यदि आप पैसा लगाते हैं तो,  कल आप ज्यादा पैसा लगाने से बचे अन्यथा,

आपके शेयर्स डूब सकते हैं.  शेयर्स खरीदने में अंधाधुंध पैसा खर्च न करें. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा.  आप जिस क्षेत्र में भी कदम उठाएंगे, आपको उसमें नए अवसर प्राप्त होते ही रहेंगे और आपको लाभ की प्राप्ति होगी, कल आप कोई  मकान या दुकान खरीद सकते हैं,  इसके लिए कल का दिन शुभ रहेगा. संतान की ओर से आपका मनपसंद रहेगा.  जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.वाहन चलाते समय थोड़ी सी सावधानी बरते हैं अन्यथा,  आप किसी हल्की-फुल्की दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं या आपको वाहन में कोई परेशानी आ सकती है. कल आप यदि कोई पैसे से संबंधित कोई निर्णय लेना चाहते हैं तो,थोड़ा सा सोच समझ कर ले.  किसी भी निर्णय को करने से पहले 100 बार अवश्य सोचें.  कल आपकी मुलाकात अपने दूर के संबंधियों से हो सकती है.

आप अपने संबंधियों के सामने थोड़ा सा काम बोले. उनकी बातों को सुने ज्यादा और अपने विचारों के सामने कम व्यक्त करें, अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा,  सामने वाले के सामने आपके सम्मान में कमी हो सकती है. कल आपके परिवार में किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है. इसलिए अपने परिवार के सदस्यों की सेहत का विशेष ध्यान रखें. थोड़ी सी परेशानी होने पर भी चिकित्सक के पास अवश्य दिखाए.

संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा.  जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा.  आपका धन कल अनावश्यक कामों में खर्च हो सकता है. जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं. कल आपके घर में किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. जिसके मिलने से आप बहुत ही भावुक होंगे. आप किसी बात को लेकर अत्यंत दुखी रहेंगे. परंतु सबके सामने अपने दुख को व्यक्त करने से बचें.

Ganesh Chaturthi 2023 Date: सितंबर में कब है गणेश चतुर्थी, जानें स्थापना और विसर्जन का समय

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Controversy: तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
Yudhra Screening: पिंक शॉर्ट्स में जचीं मालविका, ऑल ब्लैक लुक में दिखा सिद्धांत चतुर्वेदी का डैशिंग लुक... देखें तस्वीरें
'युध्रा' की स्क्रीनिंग में पिंक शॉर्ट्स पहन जचीं मालविका, यूं पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Israel-Hezbollah war : ईरान ने फिर छेड़ा न्यूक्लियर बम का राग | 24 Ghante 24 ReporterMumbai News: लॉरेंस का प्लान...निशाने पर सलमान खान? Lawrence Bishnoi Gang | Salim Khan |ABP NewsLebanon attack : लेबनान पर एयर स्ट्राइक..महाजंग का हूटर ! Benjamin NetanyahuPM Modi On Article 370: PAK रक्षा मंत्री के बयान को लेकर पीएम मोदी की खरी-खरी | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Controversy: तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
Yudhra Screening: पिंक शॉर्ट्स में जचीं मालविका, ऑल ब्लैक लुक में दिखा सिद्धांत चतुर्वेदी का डैशिंग लुक... देखें तस्वीरें
'युध्रा' की स्क्रीनिंग में पिंक शॉर्ट्स पहन जचीं मालविका, यूं पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी
GPSC Recruitment 2024: गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
दिल्ली देहात के ग्रामीणों को पीएम मोदी का तोहफा, पुश्तैनी जमीन पर मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ
दिल्ली देहात के ग्रामीणों को पीएम मोदी का तोहफा, पुश्तैनी जमीन पर मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
Embed widget