एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: 3 मार्च का दिन है इन राशि वालों के लिए कठिन, मेष-मीन राशि तक का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 03 March 2024: कन्या, मकर, कुंभ राशि सहित सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा कल का दिन, यहां जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal: पंचांग अनुसार 03 मार्च 2024, रविवार का दिन राशिफल (Horoscope Tomorrow) की दृष्टि से मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले थोड़ा सा सावधान रहे. इस दिन ग्रहों की चाल कुछ राशि वालों को हानि का सामना करना पड़ सकता है. वहीं 5 राशियों का मतभेद हो सकते हैं. किस्मत के सितारे कल रविवार को क्या लेकर आ रहे हैं जानें अपना कल का राशिफल (Rashifal 03 March 2024)-

मेष-कल का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा, कल आप अपनी पर्सनालिटी के डेवलपमेंट में बहुत अधिक ध्यान दें,  आपके कार्य स्थल पर आपका आकर्षक व्यक्तित्व आपको लाभ देगा, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपने बहुत समय से अपने वही खाते को अपडेट नहीं किए हैं तो उन्हें कल से ही अपडेट करना शुरू कर दिया ने आपके हिसाब किताब में कुछ गड़बड़ हो सकती है,  जिससे आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो यदि आपकी मित्र मंडली में मनमुटाव चल रहा है तो अपने मनमुटाव को अपने मित्रों के साथ मिलकर कम करने का प्रयास करें.  कल आप अपने छोटे भाई बहनों को अग्नि दुर्घटना से सावधान रहने को कहे, यदि आपकी बहन आपसे छोटी है तो आप उसके आसपास ही रहे,  

आपकी सेहत की बात करें तो यदि कल आप कहीं घूमने के लिए जा रहे हैं तो आप फिसलने वाली जगह पर थोड़ा सा सावधान रहे अन्यथा,  आपको गिरकर चोट लग सकती है.  घर से बाहर निकलते समय थोड़ा सा सचेत रहे तो अच्छा रहेगा. 

वृषभ-कल का राशिफल (Vrish Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में खुद आगे बढ़कर अपनी जिम्मेदारी उठाएं,  समर्पण और निष्ठावान जैसे आचरण आपका मान सम्मान बढ़ा सकते हैं, आपके अधिकारी आपके कार्य से बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि कल आप किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं तो कार्य को शुरू करने से पहले आप ठोस प्लानिंग करें,  उसके बाद ही अपना कार्य शुरू करें अन्यथा,  आपको हानि का सामना भी करना पड़ सकता है.

 युवा जातकों की बात करें तो कल यदि आप किसी परेशानी में फंसे हैं तो आप अकेले ही उन समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते हो,  ऐसे में आप थोड़ा सा आत्म मंथन करें तो आपको कोई रास्ता अवश्य नजर आएगा, आपकी जीवन संगिनी कार्य क्षेत्र में एक्टिव है तो वह अपने जीवनसाथी का  बहुत अधिक सहायता करेंगी, आपके सभी कार्य बहुत अधिक आसान हो सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो  जो जातक बहुत समय से बीमार है, वह डॉक्टरी सलाह के अनुसार ही दवाइयां खाएं, तभी उन्हें आराम लगेगा अन्यथा, तबीयत और अधिक खराब हो सकती है. 

मिथुन-कल का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो उनका भाग्य कल बहुत अधिक प्रबल है बाकी और मेहनत का साथ  मिलने से आपके कार्यक्षेत्र में आपकी किस्मत बहुत अधिक चमकेगी. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल व्यापारी किसी पर भी आंखें बंद करके भरोसा ना करें, बल्कि इस समय कंपटीशन का जमाना है.  आपके कंपीटीटर्स सक्रिय होकर आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने आप को परिश्रम में लगाए रखें, हमेशा आपका दिमाग भी फिजूल की बातों के प्रति बहुत अधिक सजग हो सकता है.  कल आप अपने घर की जरूरत और अपने परिजनों की जरूरत का ख्याल रखें,  कोशिश करें उनके कहने से पहले उनकी जरूरत को पूरा करें.

आपकी सेहत की बात करें तो यदि आप को खाने में मीठा बहुत अधिक पसंद है तो आप अपने आप पर कंट्रोल कर रखे अन्यथा,  आपको डायबिटीज भी हो सकती है, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. 

कर्क-कल का राशिफल (Kark Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यों में सुधार करने के लिए नई तकनीकी से अपडेट और उसमें दक्ष होने का प्रयास करें. कारोबार करने वाले जातकों की बात करें तो जो लोग कृषि कार्यों से जुड़े हुए हैं उन्हें बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.  उसके बाद ही उन्हें उनकी खेती में सफलता की प्राप्ति होगी.

युवा जातकों की बात करें तो अपने करियर की शुरुआत करने वाले जातक कल भ्रमित हो सकते हैं.  भ्रम की स्थिति को ज्यादा ना खींचे बल्कि,  ज्यादा खींचने के स्थान पर किसी काउंसलर से बात करें तो अच्छा रहेगा. कल आप किसी मॉल इत्यादि में शॉपिंग करने के लिए जा सकते हैं. शॉपिंग करने के लिए कल का दिन उत्तम रहेगा,  परंतु आप अपनी जेब के हिसाब से ही धन खर्च  करें,  

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप कमजोरी चिड़चिड़ापन और थकान महसूस करते हैं.  आप भोजन समय पर करें तथा संतुलित भोजन का सेवन करें,  क्योंकि यह सब परेशानियां आपके खान-पीन के संतुलन  बिगड़ने के कारण भी हो सकती हैं. 

सिंह-कल का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर के कार्यों को पूरा करने के लिए ओवरटाइम भी लगा सकते हैं, जिसमें आपको धन अधिक मात्रा में मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा. आप ओवर टाइम लगाने के लिए तैयार रहे,  किसी प्रकार की आनाकानी ना करें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करे तो काम की स्थिति को देखते हुए व्यापारियों का दिन कल थोड़ा सा सावधानी वाला हो सकता है, क्योंकि जिस डील के लिए आपने बहुत अधिक मेहनत की है,  वह कैंसिल भी हो सकती है.  

घर वालों के विरुद्ध जाकर कल युवा जातक कोई भी कार्य करने से बच्चे अन्यथा,  आपके परिवार के सदस्य आपसे बहुत अधिक नाराज हो सकते हैं और आपको उन्हें मनाने में बहुत अधिक मशक्कत भी करनी पड़ सकती है. कल आप किसी गरीब महिला को दान में कुछ मीठा, शक्कर या गुड इत्यादि दे सकते हैं यह आपके लिए बहुत अधिक लाभदायक रहेगा.  

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप सुखा खाना खाने से बचे अन्यथा, आप कब्ज की समस्या से परेशान हो सकते हैं, रेशे वाले खाद्य पदार्थ  का सेवन करें तो आपका पेट अच्छा रहेगा अन्यथा, कब्ज होने के कारण आपके मुंह मे  छाले भी पड सकते हैं. 

कन्या-कल का राशिफल (Kanya Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल नौकरी में आपके ट्रांसफर की संभावना बन रही है, संभावना है कि आपको मूल स्थल से काफी दूर भी भेजा जा सकता है, परंतु वहां पर आपको वेतन अधिक  मिलेगा, लेकिन वहां पर आपका मन लगने में कुछ समय लग सकता है व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल व्यापारियों को कामकाज में कुछ बाधाये आ सकती हैं,  ऐसे में आप तनाव के शिकार ना हो, बल्कि धैर्य रखें और अपने व्यापार के लिए मेहनत करें, धीरे-धीरे आपकी सभी परेशानियां दूर हो सकती है.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक यदि किसी सभा में शामिल हुए हैं तो उन्हें वहां अहंकार या आक्रोश दिखाने से बचना होगा अन्यथा,  आपकी बदनामी हो सकती है. कल आप अपने पिता के साथ बैठकर कुछ महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर सकते हैं, उनके सुझाव से आपको बहुत अधिक राहत मिलेगी और अपने करियर के नए रास्ते भी प्राप्त हो सकते हैं , जिनसे आपकी समस्याएं दूर हो सकती हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें,  का स्टोर से बच्चे खाना खाने से पहले तथा बाद में अपने हाथ अवश्य धोएं और रात को सोते समय ब्रश अवश्य करें अन्यथा,  दांतों में कीड़ा लग सकता है

तुला-कल का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो सरकारी पदों पर कार्य करने वाले जातक कल गलत कार्यों को बढ़ावा देने से बचे अन्यथा, आपकी नौकरी पर आच आने में समय नहीं लगेगा और इससे आपकी बदनामी भी बहुत अधिक हो सकती है, जिसके कारण आप मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो हार्डवेयर व्यापारियों की ग्राहकों के साथ में नोकझोंक होने की सम्भावना है, इसीलिए आप अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें, आसपास के वातावरण को भी शांत रखने का प्रयास करें.

अपने व्यापार के लिए मेहनत करते रहे, सफलताएं आपके कदम चूमेंगी.युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक अपने लक्ष्य केप्रति एकाग्र होकर कार्य करें तथा मन को विचलित करने वाली चीजों से दूर रहे अन्यथा,  आप गलत रास्ते पर भी जा सकते हैं. कल आप अपने परिवार में व्यर्थ के मुद्दों से थोड़ा सा दूर रहे. पारिवारिक सदस्यों के साथ में किसी प्रकार का वाद विवाद ना करें अन्यथा,  आपके घर का माहौल खराब हो सकता है और यदि आपका घर का माहौल पहले से ही खराब चल रहा है तो आप उसे सुधारने का प्रयास अवश्य करें.

आपकी सेहत की बात करें तो स्वास्थ्य को लेकर आपकी स्थितियां अनुकूल रहेगी, इसीलिए कल आप फ्री माइंड होकर, चिंता मुक्त होकर अपने जीवन का आनंद लें तथा अपने बच्चों के साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का प्रयास करें. 

वृश्चिक-कल का राशिफल (Vrishchik Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति के योग चल रहे हैं जिससे आपका प्रमोशन हो सकता है या फिर सैलरी में भी वृद्धि हो सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी बहुत अधिक अच्छी रहेगी.  व्यापार करने वाले जातकों के बात करें तो व्यापारियों के लिए कल का दिन थोड़ा सा मिला झूला रहेगा.  आप अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर लोगों से मेलजोल बढ़ाएं तथा नेटवर्क को मजबूत करने वाले कार्यों पर अधिक जोर दें तो अच्छा रहेगा.

युवा जातको की बात करें तो यदि आप प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं तो कल आप अपने प्रेमी के साथ में अधिक से अधिक समय बिताने का प्रयास करें, परंतु कल आप एक दूसरे के कार्य की व्यस्त्ता को समझने का भी प्रयास करें.  कल आप छोटी-छोटी बातों पर किसी बात का अहंकार करने से बचे अन्यथा आपका आपके जीवन साथी के साथ में विवाद हो सकता है.  

आपके स्वास्थ्य की बात करें तो यदि आप किसी प्रकार का नशा करते हैं तो इससे आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता हैं.  तथा यदि आप खाने में नॉनवेज खाना खाते हैं तो यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है. इसीलिए इसका सेवन करने से पहले आप एक बार सोच विचार अवश्य करें तो अच्छा रहेगा,  नहीं तो आपको किसी प्रकार की स्किन एलर्जी भी हो सकती है. 

धनु-कल का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात कर रहे हैं तो कल आप अपने ऑफिस में अपडेट रहे,  यदि आप अपने प्रमोशन के लिए कोई कोर्स करना चाहते हैं तो वह भी कर सकते हैं. इससे आपके वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. और आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आ सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप व्यापार से संबंधित सभी हिसाब किताबों को सही रखें, तो अच्छा रहेगा अन्यथा, कानूनी कार्यवाही के चक्कर में आप फस सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो कल आप कोई भी कार्य शुरू करने से पहले अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूले, उनके आशीर्वाद से आपके सभी कार्य सही तरीके से पूरे हो सकते हैं. आप रोजाना सुबह अपने माता-पिता के चरण स्पर्श अवश्य करें,  

यदि आपके परिवार में कोई कन्या विवाह के योग्य है तो उसका रिश्ता पक्का हो सकता है परंतु आप रिश्ता पक्का करने में किसी प्रकार की जल्दबाजी न करें अन्यथा,  आपको धोखा भी मिल सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो कल आप सेहत के साथ-साथ अपनी सूरत को भी सवारने की कोशिश करें, खासतौर से महिलाओं को अपनी सुंदरता पर बहुत अधिक ध्यान देना होगा. 

मकर-कल का राशिफल (Makar Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपके ऑफिस में आपकी बॉस महिला  है तो उनके साथ तालमेल बनाकर चलें, अन्यथा वह नाराज हो गई तो आपकी नौकरी पर भी आँच आ सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल व्यापारी अपने दायरे को बढ़ाने की ओर अधिक जोर दें, नई बाजारों की खोज करें तथा नए स्थान पर अपना व्यापार फिर से शुरू करें, जहां पर आपका व्यापार अच्छे से चल सके.

 युवा जातकों की बात करे तो किसी कंपटीशन की तैयारी करने वाले जातकों को अपने अध्ययन पर बहुत अधिक जोर देना उपयुक्त है, यदि आप जमकर मेहनत करेंगे तो आपका सिलेक्शन भी हो सकता है. आप छोटी है तो बड़ी समस्याओं को सुलझाने के लिए अपने परिवार के सदस्यों की मदद अवश्य लें तथा उनसे सुझाव भी करें.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका स्वास्थ्य  ठीक नहीं रहेगा,  परंतु दिन के मध्य में आपकी सेहत में सुधार हो सकता है, इसलिए आप दवाइयां समय पर खाते रहे,  आपको आराम अवश्य लगेगा. 

कुंभ-कल का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपने अभी तक जो भी कुछ सीखा है, आप अपने ऑफिस में अपने सहकर्मी के साथ में उसे बाटे क्योंकि ज्ञान बांटने से अधिक बढ़ता है, और आपके ऑफिस में आपकी तारीफ भी हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें  तो व्यापारियों को भविष्य की कार्य योजना के लिए बहुत अधिक सोच विचार करना पड़ सकता है.  यदि आप साझेदारी में व्यापार करते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ भी डिस्कशन कर सकते हैं.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों की यदि पढ़ाई पूरी हो चुकी है तो वह अपने आप को अपडेट करें तथा अपने करियर की ओर आगे बढ़े.  कल आप अपने परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं या किसी सगे संबंधी के यहां मिलने के लिए जा सकते हैं.  

आपकी सेहत की बात कर रहे हैं तो कल आपको नसों में खिंचाव आदि की समस्या परेशान कर सकती हैं, या आपकी नसों में दर्द भी हो सकता है, इसीलिए आप अपनी दिनचर्या को नियमित रखें और सुबह-सुबह योगासन या एक्सरसाइज अवश्य करें.  अपने योगासन और एक्सरसाइज को बीच में छोड़े ना.  

मीन-कल का राशिफल (Meen Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जिन जातकों ने अभी-अभी करियर की दुनिया में कदम रखा हैउन्हें सैलरी से ज्यादा काम को अधिक महत्व देना होगा, तभी उनकी उनके दफ्तर में वेतन बढ़ोतरी तथा पदोन्नति भी हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी बड़े धन का निवेश करने में जल्दबाजी न करें,  पहले अपनी कार्य योजना को बनाकर काम शुरू करें.

युवा जातको की बात करें तो युवा जातक कल दूसरों की भ्रमित बातों से थोड़ा सा बच कर रहे तो अच्छा रहेगा अन्यथा, लोगों की नेगेटिव बातें आपको आपके लक्ष्य से भटका सकती हैं जिसके कारण आप भविष्य में बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं.  कुछ चीज आपके मन के मुताबिक नहीं हो रही है तो आप अपने दिल को छोटा ना करें,  चीजों के लिए परेशान होने के स्थान पर आप सब कुछ ईश्वर के ऊपर छोड़ दे.

आपकी सेहत की बात करें तो अस्थमा के रोगियों की समस्याएं कल कुछ ज्यादा बढ़ सकती है, किसी प्रकार की समस्याओं को अनदेखा  ना करें, छोटी से छोटी समस्या का भी इलाज अच्छे से करवायें अन्यथा, छोटी सी बीमारी भी बड़ा रूप धारण कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें-Shani Uday 2024: होलाष्टक में शनि का उदय, इन 3 राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें, जानें क्या करें, क्या नहीं

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Cabinet Briefing: किसानों की बढ़ेगी आय! मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- मोदी कैबिनेट ने लिए कौन-कौन से बड़े निर्णय
किसानों की बढ़ेगी आय! कैबिनेट बैठक में मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- बड़ी बातें
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
Exclusive: हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- इंटरव्यू के 7 बड़े पॉइंट्स
हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- 7 बड़े पॉइंट्स
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election: तंवर की घर वापसी...बीजेपी भंवर में फंसी! ABP NewsPublic Interest: नफरत वाले 'नाइक' की खुली पोल | ABP News | PakistanBharat Ki Baat: CM कुर्सी छोड़ने के बाद इस घर में रहेंगे Arvind Kejriwal | AAP | Delhi | ABP NewsSandeep Chaudhary: हरियाण में थमा चुनावी शोर..कौन मजबूत,कौन कमजोर? वरिष्ठ पत्रकारों का सटीक विश्लेषण

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Cabinet Briefing: किसानों की बढ़ेगी आय! मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- मोदी कैबिनेट ने लिए कौन-कौन से बड़े निर्णय
किसानों की बढ़ेगी आय! कैबिनेट बैठक में मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- बड़ी बातें
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
Exclusive: हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- इंटरव्यू के 7 बड़े पॉइंट्स
हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- 7 बड़े पॉइंट्स
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
Natasa Stankovic ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस
नताशा स्टेनकोविक ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, वायरल हुईं फोटोज
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
Marital Rape Row: मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण, जानें इसके इलाज का तरीका
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण
Embed widget