एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: जॉब, बिजनेस और लव लाइफ में इन राशि वालों को आ सकती है दिक्कत, जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 05 March 2024: पंचांग (Panchang 5 March 2024) अनुसार कल का दिन कैसा रहेगा? सभी 12 राशियों का यहां जानें पढ़ें कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal: पंचांग अनुसार 05 मार्च 2024, मंगलवार का दिन राशिफल (Horoscope Tomorrow) की दृष्टि से मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. इस दिन ग्रहों की चाल कुछ राशि वालों का स्वास्थ्य सामान्य रहे. वहीं 5 राशि वाले कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. किस्मत के सितारे कल मंगलवार को क्या लेकर आ रहे हैं जानें अपना कल का राशिफल (Rashifal 04 March 2024)-

मेष-कल का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में मौजूद सभी संसाधनों का कुशल प्रबंधन करने में आगे रहेंगे जिससे आपके अधिकारी आपसे बहुत अधिक प्रसन्न भी रहेंगे.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार में कानूनी संबंधी मामलों में अधिक सावधानी बरते, अपने कानून संबंधित दस्तावेजों को पूरा रखें.  पुख्ता सबूत इकट्ठा करने के बाद ही कानूनी दाव पेचो के लिए आगे बढ़े अन्यथा, आप किसी परेशानी में पड सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो यदि आप अपने करियर के लिए यदि आपने कोई ऑनलाइन फॉर्म भरा था उसका परीक्षा परिणाम आ सकता है, जिसमें आप सफल हो सकते हैं, आपको बहुत अधिक खुशी भी महसूस होगी.  कल आप कोई बड़ा वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं, परंतु किसी भी प्रकार के नतीजे पर पहुंचने से पहले अपने घर के बड़े बुजुर्गों की राय अवश्य जाने.

कल आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.  आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. यदि कल आपको किसी शादी विवाह के कार्यक्रम में जाना है तो आप अपनी सेहत को देखते हुए जा सकते हैं.  आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा. 

वृषभ-कल का राशिफल (Vrish Rashi)
कल का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्य क्षेत्र में आपके मन के नकारात्मक विचार आपके कार्य को बाधित कर सकते हैं. इसलिए नेगेटिव विचारों को त्याग कर सकारात्मक रहने का प्रयास करें. अन्यथा, आपके अधिकारी भी आपसे नाराज हो सकते हैं.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपने अपना कोई नया व्यापार शुरू किया है तो आप उसके लाभ को देखकर अधिक उतावले ना हो,  अपने व्यापार पर अधिक ध्यान दें अन्यथा, हानि उठाने में भी देर नहीं लगेगी.

युवा जातकों की बात बात करें तो युवा जातक हर परिस्थिति में अपने स्वभाव को सहज और नरम रखे तो अच्छा रहेगा.  किसी परेशानी को लेकर गंभीर न हो, क्योंकि गंभीरता आपको और अधिक मायूस कर सकती है.  ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कल आप घरेलू कार्यों को करने में थोड़ा सा आलस दिखा सकते हैं,  जिसके कारण आपके घर के बड़ों से डांट भी खानी पड़ सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो यदि आपने किसी प्रकार का ऑपरेशन करवाया है तो आपको अपना ठंड से बचाव करना होगा और अपने स्वास्थ्य का बहुत अधिक ध्यान रखना होगा,  तभी आपका स्वास्थ्य अच्छा हो सकता है.

मिथुन-कल का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलने पर ज्यादा सोच विचार ना करें. अन्यथा, अच्छे अवसर आपके हाथ से निकल सकते हैं.

आप उन्हें अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. आपको तरक्की अवश्य मिलेगी. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपने अपने व्यापार में किसी प्रकार की किसी समस्या में फंस गए हैं तो आप अपनी सूझबूझ से उस समस्या से बाहर निकल सकते हैं.

युवा जातकों की बात करे तो युवा जातक अगर किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं तो कल आप सेल्फ स्टडी पर अधिक ध्यान दें तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी,  क्योंकि सफलता प्राप्त करने के लिए केवल कोचिंग ही सही नहीं है. घर पर भी ध्यान लगाकर पढ़ाई करनी होगी.  

यदि आप अपने घर के लीडर है तो आपको अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा,  भावुक होकर कोई गलत फैसला ले सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका दिन सामान्य रहेगा.  आपको किसी प्रकार की चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप एकदम फिट रहेंगे. 

कर्क-कल का राशिफल (Kark Rashi)
 कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपके कार्य क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई समस्या चल रही थी तो कल उस समस्या का अंत हो सकता है, जिससे आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी.

व्यापार करने वाले जातकों की बात कर रहे तो ग्रहो की स्थिति को देखते हुए कारोबार से संबंधित कई तरह की चुनौतियों का आपको सामना करना पड़ सकता है. परंतु आप उन सभी चुनौतियों को अपने बुद्धि से पार कर सकते हैं.  

विद्यार्थियों की बात करें तो विद्यार्थी पढ़ाई लिखाई करते समय अपने मन को एकाग्र करके ही पढे, इधर-उधर की बातों में ध्यान न भटकाएं. घरेलू मामले में आपको किसी बात को लेकर बहुत अधिक प्रसन्नता हो सकती है.

आपकी सेहत की बात करें तो आप सेहत के प्रति आप बहुत अधिक सतर्क रहें, छोटी सी लापरवाही के कारण भी आपकी सेहत पहले की अपेक्षा और अधिक खराब हो सकती है, इसलिए आप जल्दी से जल्दी अच्छे से डॉक्टर से संपर्क करें और अपना इलाज करवाएं तो अच्छा रहेगा. 

सिंह-कल का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि कल आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आप गणपति जी का आशीर्वाद लेकर बाहर निकले तो अच्छा रहेगा, आपका इंटरव्यू अच्छा जाएगा और आपको नौकरी की प्राप्ति हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि व्यापारियों के ऊपर सारे काम के जिम्मेदारी है तो उन्हें अपने कर्मचारियों के साथ में थोड़ा-थोड़ा काम बांट देना चाहिए, जिससे आपका कार्य जल्दी पूरा होगा और अच्छे तरीके से पूरा हो सकता है.

युवा जातको की बात करें लक्ष्य की प्राप्ति के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी. उसके बाद ही उन्हें सफलता की प्राप्ति हो सकती है. कल आप अपने गलत दोस्तों की संगत से अपना बचाव करें. कल आप अपने बेवजह के खर्चों पर अंकुश लगाने का प्रयास करें अन्यथा,  बेवजह के खर्चों के कारण आप किसी समस्या में फंस सकते हैं जिसके कारण आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

सेहत की बात करें तो कल आप सेहत में  गरिष्ठ भोजन खाने से परहेज करें, अधिक तला भुना खाना और गरिष्ठ भोजन आपके पाचन तंत्र को खराब कर सकता है. आप अपनी सेहत को स्वस्थ रखने के लिए कुछ डाइट में बदलाव अवश्य करें, तभी आपका शरीर स्वस्थ हो सकता है.

कन्या-कल का राशिफल (Kanya Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में निर्धारित समय में अपने काम को पूरा करेंगे तो आपकी करियर ग्रोथ के लिए बहुत अधिक अच्छा रहेगा. आपके अधिकारी आपसे बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे और आपके करियर में बढ़ोतरी भी कर सकते हैं.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल केवल लाभ पर ही फोकस नहीं करना है बल्कि लाभ से पहले कारोबार और बाजार में अपनी छवि को अच्छा बनाने का प्रयास भी करना होगा, तभी आपके व्यापार में उन्नति हो सकती है.

युवा जातकों की बात करें तो यदि आपकी संतान बड़ी है तो आप अपनी संतान को बच्चों की तरह ट्रीट करना बंद करें, उन्हें मित्र बनकर समझने का प्रयास करें और उनकी मनोदशा जानने की कोशिश करें.

आपकी सेहत की बात करे  तो यदि आपको धूल मिट्टी से एलर्जी है तो आपकी एलर्जी बहुत अधिक बढ़ सकती है. कल आपकी सेहत असमान्य हो सकती है.  धूल की एलर्जी से आपको सांस लेने में परेशानी हो सकती है. 

तुला-कल का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपकी आपके बॉस के साथ अनावश्यक बातों को लेकर मतभेद हो सकता है.  

ऐसे में आप किसी भी प्रकार के मतभेद से बचे रहे तो अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप स्टेशनरी का व्यापार करते हैं तो आपको कल अच्छा मुनाफा प्राप्त हो सकता है, आपकी सहपाठि या मित्र को लेकर किसी बात के ऊपर कहा सुनी हो सकती है,  जिसके कारण आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं.

कल आप छोटी-छोटी बातों को राई का पहाड़ ना बनाये  तो अच्छा रहेगा.  कल आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा सावधान रहें. किसी अच्छे से डॉक्टर को दिखाकर  इलाज करवाये.  किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरते हैं. किसी अच्छे से डॉक्टर से परामर्श लेकर उनका इलाज अवश्य करवाये.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप सर दर्द की समस्या से बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.  तो यदि आप अपनी नींदपूरी ना होने के कारण परेशान है तो आप पहले पूरा आराम करें,  उसके बाद ही कोई काम करें. आपको लाभ अवश्य मिलेगा. 

वृश्चिक-कल का राशिफल (Vrishchik Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी वाले लोगों को स्वयं का ही मार्गदर्शन करना होगा और उन्हें अपनी पुरानी गलतियों से सीख भी ले लेनी चाहिए.

गलतियों को आप फिर से दोहराने का प्रयास न करें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार से संबंधित कंपटीशन के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  इसीलिए आप सामने वाले की गतिविधियों पर निगाहे बना कर रखें तो अच्छा रहेगा.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक  कल के दिन बहुत ज्यादा उत्साह और आनंद से रहेंगे. आपके कार्य भी कल उतनी ही आसानी से होते चले जाएंगे.यदि आपने अपने परिवार से किसी सदस्य से धन उधार ले रखा है तो आप उसे जल्दी से जल्दी लौटाने का प्रयास करें. नहीं तो आपके घर में धन का विवाद हो सकता है.

आपकी सेहत की बात करें तो ग्रहो की स्थिति को देखते हुए आप अपने जीवन का बहुत अधिक आनंद उठाएंगे, कल आप अपनी मर्जी के मालिक रहेंगे. कल आप स्वतंत्र रूप से कलाद रहेंगे. आपकी सेहत बहुत अधिक अच्छी रहेगी.

धनु-कल का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में चिंता मुक्त रहे और ऑफिस के कार्यों पर पूरा फोकस बनाकर कार्य करें तो आपके कार्य जल्दी ही निपट सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो सोने चांदी का व्यापार करने वाले जातकों को आर्थिक मजबूती और काम से मिलने वाली सफलता से मन आपका बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक किसी यात्रा पर घूमने के लिए जा सकते हैं,  परंतु आप यात्रा के दौरान थोड़ा सा सावधान रहे.  आप को अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करनी होगी अन्यथा, आपका सामान चोरी भी हो सकता है.

कल आप अपने लाइफ पार्टनर की सभी बातें सुने अन्यथा पार्टनर की बातों को अनसुना करने के कारण आप बहुत अधिक परेशान  हो सकते है. आपका जीवन साथी आपसे भी जरूरत से ज्यादा नाराज हो सकता है.

कल आपकी सेहत की बात करें तो यदि आपको थायराइड की समस्या है तो आप बहुत ही देर तक खड़े होकर कार्य न करें.  आपके पैरों में और कमर में सूजन आ सकती है, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. 

मकर-कल का राशिफल (Makar Rashi)
कल का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो कल आप अपनी कुशाग्र बुद्धि के दम पर काम करने में सबसे आगे रहेंगे, वही आपकी बुद्धि कार्य क्षेत्र पर अलग पहचान दिलाने में आपकी बहुत बड़ी मदद कर सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को बहुत अधिक होशियारी के साथ काम करना होगा,  यदि आप कल कोई नई डी ल साइन करने के लिए जा रहे हैं तो किसी भी प्रकार के कागजातों पर साइन करने से पहले उन्हें अच्छी तरह से अवश्य पढ़ ले.

युवा जातको की बात करें तो जो जातक सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं वह कल अपने बड़े बुजुर्गों के साथ में बहुत अधिक प्यार के साथ बात करें तो अच्छा रहेगा.  कल आप अपने परिवार में समर्पण की भावना रखते हुए प्रसन्नता का माहौल बनाए रखें  अन्यथा, आपके घर में अशांति का माहौल हो सकता है.

आपकी सेहत की बात करें तो यदि आपका वजन बहुत अधिक बढ़ रहा है तो आप उसे कम करने के लिए सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करें तथा अपने जीवन शैली को सुधारने के लिए योगासन का प्रयास भी करें तो अच्छा रहेगा. 

कुंभ-कल का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन उनके लिए ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करे तो आपको अपने ऑफिस के कार्य अपने घर से भी करने पड़ सकते हैं,  आप इस बात का बुरा ना माने क्योंकि संस्थान की उन्नति के लिए आपको कुछ कार्य एक्स्ट्रा भी करने पड़ेंगे, संस्थान की उन्नति होने पर आपके भी वेतन में उन्नति हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी जो लोग साझेदारी में व्यापार करते हैं और अपने पार्टनर से दूर रहते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ में कम्युनिकेशन बनाए रखें,  तभी आपके व्यापार में लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

युवा जातकों की बात करें तो करियर को बनाने के लिए युवा जातकों को कल कंबाइंड स्टडी पर फोकस करना चाहिए,  उसके बाद भी यदि कोई विषय बहुत अधिक कठिन है तो उसका कोचिंग भी लेना होगा.  

कल आपके परिवार में मेहमानों की चहल-पहल बहुत अधिक अधिक रहेगी. आपके घर में लोगों का आना-जाना लगा रहेगा. आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा सावधान रहे, फूड प्वाइजनिंग की शिकायत हो सकती है, जिसके कारण बहुत अधिक परेशान भी होना पड़ सकता है. थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर के पास अवश्य जाएं, आपको आराम अवश्य लगेगा. 

मीन-कल का राशिफल (Meen Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र में अपने अंदर  विश्वास बनाकर रखें, इसके जरिए ही आप अपने कार्यों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे, इसके जरिए कई बड़े परिणाम हासिल होंगे.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो ग्रहो की स्थिति को देखते हुए व्यापारियों को कल  उन्नति के मार्ग मिल सकते हैं, आपकी पेंडिंग चल रही डील भी कल पक्की हो सकती है,  जिससे आपको आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी और आपकी आर्थिक स्तर में भी सुधार होगा.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको की मित्र मंडली में कुछ और नए दोस्त भी जुड़ सकते हैं. दोस्त बनने से पहले यह ध्यान आवश्य रखें कि आपके मित्र सही आचरण के है. कल आपका जीवन साथी यदि पढ़ाई लिखाई का इच्छुक है तो आप उसे आगे पढ़ाई लिखाई करने में बहुत अधिक योगदान करे.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको किसी बात की चिंता बहुत अधिक हो सकती है, चिंता के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. यदि आप शुगर और हाई बीपी पेशेंट है तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, शुगर लो या हाई होने के कारण आपकी तबीयत और अधिक खराब हो सकती है.

यह भी पढ़ें-Weekly Love Horoscope 2024: मेष से कन्या राशि की लव लाइफ इस सप्ताह कैसी रहेगी, जानिए 4-10 मार्च का वीकली लव राशिफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Cabinet Briefing: किसानों की बढ़ेगी आय! मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- मोदी कैबिनेट ने लिए कौन-कौन से बड़े निर्णय
किसानों की बढ़ेगी आय! कैबिनेट बैठक में मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- बड़ी बातें
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
Exclusive: हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- इंटरव्यू के 7 बड़े पॉइंट्स
हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- 7 बड़े पॉइंट्स
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election: तंवर की घर वापसी...बीजेपी भंवर में फंसी! ABP NewsPublic Interest: नफरत वाले 'नाइक' की खुली पोल | ABP News | PakistanBharat Ki Baat: CM कुर्सी छोड़ने के बाद इस घर में रहेंगे Arvind Kejriwal | AAP | Delhi | ABP NewsSandeep Chaudhary: हरियाण में थमा चुनावी शोर..कौन मजबूत,कौन कमजोर? वरिष्ठ पत्रकारों का सटीक विश्लेषण

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Cabinet Briefing: किसानों की बढ़ेगी आय! मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- मोदी कैबिनेट ने लिए कौन-कौन से बड़े निर्णय
किसानों की बढ़ेगी आय! कैबिनेट बैठक में मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- बड़ी बातें
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
Exclusive: हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- इंटरव्यू के 7 बड़े पॉइंट्स
हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- 7 बड़े पॉइंट्स
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
Natasa Stankovic ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस
नताशा स्टेनकोविक ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, वायरल हुईं फोटोज
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
Marital Rape Row: मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण, जानें इसके इलाज का तरीका
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण
Embed widget