एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: मेष, सिंह, तुला, धनु राशि शत्रुओं से सावधान रहें, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशि वालों के लिए कल यानि 05 मई 2024, रविवार का दिन विशेष है. सभी राशियों का जानते हैं कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow) है.

Kal Ka Rashifal: पंचांग अनुसार 5 मई 2024 का दिन मेष, वृष, मिथुन राशि सहित सभी राशियों के लिए विशेष है. आइए जानते हैं कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow 05 May 2024)-

मेष-शनिवार का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. 

आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा,  परंतु आपके घर में यदि छोटे बच्चे हैं तो आप उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, उनको खेलते समय चोट लग सकती है,

जिसके कारण आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार ठीक-ठाक चलेगा.

आपको व्यापार में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.  आप अपने व्यापार को लेकर अपने पार्टनर के साथ में किसी प्रकार की बहस ना करें.

युवा जातको की बात करेंगे तो वह अपने करियर पर बहुत अधिक ध्यान दें,  आप अपने करियर में आगे बढ़ाने के लिए अपने  सब्जेक्टों पर फोकस करें तो अच्छा रहेगा.

आपका कैरियर बहुत अधिक कठिनाई में आ सकता है. आपकी लव लाइफ के बारे में बात करें तो आपकी लव लाइफ ठीक-तक चलेगी.

आप अपने पार्टनर के साथ में कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. कल आपके घर परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. जिसके कारण आप थोड़ा तनाव में आ सकते हैं और आपका मन परेशान हो सकता है.

वृषभ-शनिवार का राशिफल (Vrish Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन उनके कार्य क्षेत्र में उथल पुथल वाला दिन रहेगा. आपके सितारे के कारण बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं,  

परंतु आपके सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे, आपके स्वास्थ्य की बात करें तो कल आप अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा सावधान रहें. आपको पेट दर्द दिया उल्टी जैसी शिकायत हो सकती है

तो कोई भी लापरवाही ना बरते अन्यथा, आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपने व्यापार में नया कार्य शुरू करना चाहते हैं,  

तो आपके लिए समय अच्छा रहेगा. आपका व्यापार बढ़िया चलेगा.  यदि आपके परिवार में विवाह योग्य कोई कुंवारा हैं तो उनके लिए शादी विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं,  

जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक प्रफुल्लित रहेगा. आपके घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें आप अपने मेहमानों को आमंत्रित करेंगे.

आप अपने आसपास में अपना व्यवहार अच्छा बनाए रखे हैं अन्यथा, आपका आपने किसी पड़ोसी के साथ में विवाद हो सकता है. कल आप अपने संतान की ओर से खुश रहेंगे तथा जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा और आपका समाज में मान सम्मान बरकरार रहेगा. 

मिथुन-शनिवार का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो यदि आपने अपने कार्य क्षेत्र में नई नौकरी के लिए कहीं पर अप्लाई किया है तो आपका कार्य बन सकता है.

आपको नौकरी मे पहली नौकरी की अपेक्षा अधिक वेतन  मिलेगा,जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.  

आपको हल्का-फुल्का  पेट दर्द हो सकता है, परंतु दवाई लेने पर आपको आराम भी मिल सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो

कल आप अपने पार्टनर से अपने व्यापार के मुनाफे और घाटे के बारे में खुलकर बातचीत करे.  इनकम के बारे में भी जानकारी अवश्य लें.

कल युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको का यदि किसी ने धन उधार ले रखा है तो कल वह रुका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न होगा.

कल आपके घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.  आर्थिक स्थिति के बारे में बात करें तो कल आपका धन्यवाद के कामों पर बहुत अधिक खर्च हो सकता है इसलिए

आप अपने खर्चों पर लगाम लगाने की कोशिश करें जीवनसाथी के साथ आपका जीवन बहुत अधिक मौज मस्ती के साथ बीतेगा तथा संतान के भविष्य को लेकर भी आप खुश रहेंगे. 

कर्क-शनिवार का राशिफल (Kark Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में अपने सहकर्मियों के साथ में अधिक बातचीत ना करें,  अन्यथा, आपकी कोई सीक्रेट बात लीक हो सकती है और जिसके कारण आपको अपने बॉस से डांट खानी पड़ सकती है.

आपको सेहत की बात कर रहे हैं तो कल आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा, आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा, बस हल्का-फुल्का घुटने में दर्द हो सकता है, इसीलिए आप उस पर कोई पेन किलर मलम या जैल लगा ले तो आपको आराम मिलेगा.  

व्यापार करने वाले जातको की बात करें तो कल आपका बिजनेस ठीक-ठाक चलेगा. आपका व्यापार उन्नति करेगा और आपके ग्राहक आपके कार्य से बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.

आप अपने ग्राहकों को अपने विश्वास में लेने के लिए अपने व्यापार में नए-नए ऑफर लेकर आए. आपके व्यापार में कल कोई काम को लेकर चल रही परेशानी दूर हो सकती है. जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

आप शेयर मार्केट में यदि पैसा लगाना चाहते हैं तो उसके लिए समय ठीक नहीं है,  धन का निवेश करने से बचें तो सही रहेगा.  युवा जातको की बात करें तो युवा जातक यदि कल किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो

उन्हें खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. कल आप शाम के समय में अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे.  आप अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए भी जा सकते हैं. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं. 

सिंह-शनिवार का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र रहेंगे. आपके कार्य की प्रशंसा चारों ओर रहेगी इससे आपके अधिकारी भी आपके कार्य से खुश रहेंगे.

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आपको फेफड़ों में या लीवर में परेशानी हो सकती है. आप अच्छे से डॉक्टर को दिखा कर अपना इलाज करवाये, कल आपके घर में बहुत सारे मेहमान इकट्ठे हो सकते है.

आपकी मुलाकात कल अपने कुछ पुराने दोस्तों से हो सकती है, जिनसे मिलकर आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.   जीवन साथी को लेकर आपके मन में थोड़ा सा डर रहेगा.  

युवा जातकों की बात करें तो कल युवा जातक अपने करियर की ओर अधिक ध्यान दें,  छात्रों की बात करें तो छात्र पढ़ाई लिखाई पर विशेष ध्यान दे, गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे.

कल आपको काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है इसीलिए आप अपने परिवार को साथ लेकर जाएं तो अच्छा रहेगा. आपका समय भी अच्छा बीतेगा.  संतान की ओर से कोई खुशखबरी आपको प्राप्त हो सकती है. 

कन्या-शनिवार का राशिफल (Kanya Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आपका कार्य कुछ नरम रहेगा.  जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. आप अपने सहकर्मियों के साथ ज्यादा खुलकर बातचीत ना करें और राजनीति से दूर रहे.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यापार से संबंधित कार्यों को कल के लिए ना छोड़े, कल के काम कल ही पूरे करने का प्रयास करें. अन्यथा,  आपके वह कार्य अटक सकते हैं, जिसका असर आपके व्यापार पर पड़ सकता है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातको को कल कार्य की अधिकता के कारण थकान हो सकती है.  शाम के समय में बुखार भी महसूस हो सकता है. कल आपका मन आपकी संतान की ओर से थोड़ा सा दुखी रहेगा, आप अपनी संतान को समझाने का प्रयास करें,वह अवश्य समझेगी.  जीवनसाथी की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे. आप दोनों के बीच में अच्छा ताल मेल रहेगा.

तुला-शनिवार का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपनी पुरानी नौकरी से परेशान हो सकते हैं, इसीलिए आप अपनी नौकरी में बदलाव करने की कोशिश कर सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप अपनी आंखों का विशेष ध्यान रखें. आपकी आई साइड वीक होने के कारण देखने में परेशानी हो सकती है.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार ठीक चलेगा.

आपको किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी,  बस आप अपने व्यापार में ईमानदारी बनाए रखें,  ईमानदारी के बल पर आप अपने व्यापार को और आगे तक लेकर जा सकते हैं.  यदि आप अपने परिवार के लिए समय नहीं निकल पा रहे हैं तो

कल आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ में बहुत अधिक समय अकेले में गुजारेंगे.  युवा जातको  की बात करें तो युवा जातक कल अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें. अन्यथा,  आपके गुस्से के कारण कोई बनती हुई बात भी बिगड़ सकती है.

कल आपकी आपके किसी पुराने मित्र के साथ अनबन हो सकती है,  जिसके कारण आपका मन परेशान हो सकता है. कल आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  अन्यथा,  आपकी वाणी के प्रभाव के कारण आपका किसी के साथ झगड़ा हो सकता है

वृश्चिक-शनिवार का राशिफल (Vrishchik Rashi)
 नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने नौकरी के क्षेत्र में बहुत अधिक नाम कमाएंगे.  आपके अधिकारी आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे, वह आपका प्रमोशन भी कर सकते हैं.

कल सेहत की बात करें तो आप अपने परिवार के बुजुर्गों का विशेष ख्याल रखें,  वह बीमार हो सकते हैं,  जिसके कारण उनकी तबीयत बहुत अधिक खराब हो सकती है.

 कल आपके घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.  जिसके आने से आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. और आप उनकी आओ भगत में बिजी रहेंगे.  

शाम के समय में आपको थकावट भी हो सकती है.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल छोटे  व्यापारियों को हानि हो सकती हैं. आर्थिक तंगी के कारण परेशान भी हो सकते हैं.

अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है.  छात्रों की बात करें तो कल छात्र अपना अधिक समय मौज मस्ती में व्यतीत कर सकते हैं.

इसीलिए आप का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है. जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए आप बहुत अधिक मेहनत करें

धनु-शनिवार का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन थोड़ा उथल-पुथल वाला रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपकी आपके सहकर्मियों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.  

आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें आपके बड़े अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों को लेकर आपका मन परेशान रहेगा. कल आपके आपके बॉस के साथ में बहस हो सकती है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में किसी को भी धन उधार देने से बचे अन्यथा, वह व्यक्ति आपका धन वापस करने में बहुत अधिक परेशान कर सकता है.

छात्रों  की बात करें तो छात्र कल अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान दें,  यदि किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए मेहनत करें,  

तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  वैवाहिक संबंधों की बात करें तो कल आपका आपके लाइफ पार्टनर के साथ में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है.

आप अपनी बुद्धिमानी से बात को संभालने की कोशिश करें.  शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपको लाभ मिल सकता है. आपके शेयर्स ऊँचे दामों पर बिक सकते हैं.

 व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपको आपके व्यापार में नया कार्य खोलने से बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है,  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. 

मकर-शनिवार का राशिफल (Makar Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपकी आपके सहकर्मियों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.  आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

आपके बड़े अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों को लेकर आपका मन परेशान रहेगा. आपकी पारिवारिक स्थिति की बात करें तो यदि कल आपका ऑफिस से अवकाश है तो

आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताने से आपको बहुत अधिक अच्छा लगेगा.  आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम ठीक रहेगा.  

आपको किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा, परंतु आप किसी भी प्रकार का तनाव लेने से बचें तो अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के लिए

कल का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा, वह अपने व्यापार में उन्नति कर सकते हैं, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. किसी आवश्यक विषय पर आपकी बात परिवार के सदस्य सुन सकते हैं.

कुंभ-शनिवार का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके कार्यक्षेत्र में आप प्रशंसा के पात्र बने रहेंगे.  आपके अधिकारी आपके कार्य से बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.

वह खुश होकर आपका प्रमोशन भी कर सकते हैं.  कल यदि आपके दफ्तर में बहुत अधिक कार्य है तो आप उस कार्य को अपने घर पर लाकर भी समाप्त कर सकते हैं.

आपकी सेहत की बात कर रहे हैं तो कल महिलाएं खासतौर पर अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कल आप वाहन चलने में थोड़ी सी सावधानी बरते अन्यथा, आपको किसी कारण से चोट लग सकती है

और आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है. छात्रों की बात करें तो कल छात्र अपनी पढ़ाई में आलस दिखा सकते हैं, उन्हें अपने करियर को बनाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है.  

गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे, तभी आप अपने जीवन में सफल हो सकते हैं.  संतान की ओर से आप संतुष्ट रहेंगे, परंतु जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप आगे थोड़ा सा परेशान रहेंगे.  

जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आपका मन थोड़ा सा विचलित रहेगा.  कल शाम के समय में आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आप कोई हवन, कथा करा सकते हैं. 

मीन-शनिवार का राशिफल (Meen Rashi)
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल ही आप अपने कार्य क्षेत्र में तरक्की के अवसर प्राप्त कर सकते हैं.  आपके सहयोगी आपका पूरा साथ देंगे.  

यदि आपको अपने ऑफिस के किसी कार्य में कोई कंफ्यूजन है तो आप अपने अधिकारियों की सहायता ले सकते हैं. कल आपके परिवार में कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है,

जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक तो युवा जातक अपने काम के सिलसिले में शहर से बाहर जा सकते हैं,  

जहां आपने अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. कल शाम के समय आपके घर पर किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.

 जिसको देखकर आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे।  छात्रों की बात करें तो छात्र कल अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें.  गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे हैं अन्यथा, आप अपने मार्ग से भटक सकते हैं.

यह भी पढ़ें-Weekly Horoscope Numerology: 06-12 मई वाला सप्ताह इन 3 मूलांक वालों के लिए रहेगा बहुत शुभ, पढ़ें वीकली लकी मूलांक

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Iran-Israel War LIVE: 'लाल' हुआ लेबनान! बेरूत में 3 धमाकों के बीच इजरायल की धमकी- फौरन खाली कर दो गांव
'लाल' हुआ लेबनान! बेरूत में 3 धमाकों के बीच इजरायल की धमकी- फौरन खाली कर दो गांव
रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान, जुनैद-आयरा ने नम आंखों से दी नाना को श्रद्धांजलि
रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान, जुनैद-आयरा ने दी नाना को श्रद्धांजलि
Womens T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को किससे मिलेगी टक्कर? कौन है खिताब का सबसे बड़ा दावेदार
टीम इंडिया को किससे मिलेगी टक्कर? कौन है खिताब का सबसे बड़ा दावेदार
हिम्मत कैसे हुई... कोर्ट का इंचार्ज मैं ही हूं, आप अपना सेंस खो चुके हैं क्या? सीजेआई चंद्रचूड़ के सामने अब किसने कर दी हिमाकत
हिम्मत कैसे हुई... कोर्ट का इंचार्ज मैं ही हूं, आप अपना सेंस खो चुके हैं क्या? सीजेआई चंद्रचूड़ के सामने अब किसने कर दी हिमाकत
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Elections: मतदान के पहले BJP छोड़ Congress में शामिल हुआ ये बड़ा नेता | Ashok TanwarBadall Pe Paon Hai Cast Interview: क्या Baani को छोड़ हमेशा के लिए Lavanya का हो जाएगा Rajat?Asim Riaz के Rude होने पर क्या कहते हैं Karanveer Mehra? Sana Makbul ने Boyfriend को किया रंगे हाथ पकड़ने का दावाHaryana Elections: चुनाव से पहले BJP छोड़ Congress में शामिल हुए Ashok Tanwar | ABP News | Breaking

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Iran-Israel War LIVE: 'लाल' हुआ लेबनान! बेरूत में 3 धमाकों के बीच इजरायल की धमकी- फौरन खाली कर दो गांव
'लाल' हुआ लेबनान! बेरूत में 3 धमाकों के बीच इजरायल की धमकी- फौरन खाली कर दो गांव
रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान, जुनैद-आयरा ने नम आंखों से दी नाना को श्रद्धांजलि
रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान, जुनैद-आयरा ने दी नाना को श्रद्धांजलि
Womens T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को किससे मिलेगी टक्कर? कौन है खिताब का सबसे बड़ा दावेदार
टीम इंडिया को किससे मिलेगी टक्कर? कौन है खिताब का सबसे बड़ा दावेदार
हिम्मत कैसे हुई... कोर्ट का इंचार्ज मैं ही हूं, आप अपना सेंस खो चुके हैं क्या? सीजेआई चंद्रचूड़ के सामने अब किसने कर दी हिमाकत
हिम्मत कैसे हुई... कोर्ट का इंचार्ज मैं ही हूं, आप अपना सेंस खो चुके हैं क्या? सीजेआई चंद्रचूड़ के सामने अब किसने कर दी हिमाकत
Guru Vakri 2024: गुरू वक्री होकर इन राशियों की बढ़ा देंगे टेंशन, भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां
गुरू वक्री होकर इन राशियों की बढ़ा देंगे टेंशन, भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां
हरियाणा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने किया वो कौन सा खेल, जो अशोक तंवर का कांग्रेस से फिर हुआ मेल?
हरियाणा चुनाव से पहले राहुल गांधी का वो खेल, जिसने अशोक तंवर का कांग्रेस से कराया फिर मेल
मायावती के बाद सपा-कांग्रेस का भी आरोप, हाथरस सत्संग कांड में पुलिस की चार्जशीट पर उठे सवाल
मायावती के बाद सपा-कांग्रेस का भी आरोप, हाथरस सत्संग कांड में पुलिस की चार्जशीट पर उठे सवाल
Cancer Test: एक मिनट में चल जाएगा कैंसर का पता, IIT कानपुर ने तैयार किया ये कमाल का डिवाइस
एक मिनट में चल जाएगा कैंसर का पता, IIT कानपुर ने तैयार किया ये कमाल का डिवाइस
Embed widget