एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: मेष, तुला, धनु, कुंभ राशि वाले बचकर रहें, हो सकती है हानि, जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 07 September 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow: राशिफल के अनुसार कल यानि 07 सितंबर 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल मेष राशि वाले कल बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.  आप किसी से भी किसी प्रकार का कोई धन का लेनदेन ना करें, वृषभ राशि वालों का मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. आपके मन को संतुष्टि रहेगी, मेष से मीन राशि तक के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन कुछ चुनौतियां लेकर आएगा. नौकरी वाले जातक थोड़ा सा सावधान रहिए,  आपको अभी नौकरी में आपका कोई खास व्यक्ति ही आपको धोखा दे सकता है, जिस से आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं.  आप किसी से भी किसी प्रकार का कोई धन का लेनदेन ना करें,  अन्यथा, आपका पैसा फंस सकता है.  सेहत की बात करें तो, कल आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब हो सकता है.

अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें.  यदि आपके अंदर कोई गलत आदत है तो,  उसे छोड़ने की कोशिश करें.  घर का भोजन करें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें.  जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा,  परंतु किसी बात को लेकर आपके जीवन साथी के साथ कोई नोकझोंक हो सकती है.  संतान को लेकर आपका मन संतुष्ट रहेगा. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल का दिन आपके लिए कुछ अनोखी सी शांति लेकर आएगा.  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. आपके मन को संतुष्टि रहेगी.  आपके परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा, और आपके परिवार में सकारात्मक  माहौल रहेगा. आप अपने परिवार के साथ कल कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं,  जिसमें आपके परिवार के बच्चे अत्यधिक खुश रहेंगे और आप लोगों को देखकर आपके घर के बुजुर्गों के मन को भी शांति मिलेगी.

व्यापार करने वाले जातकों के लिए,  कल का दिन अच्छा रहेगा. आप अपने व्यापार में बहुत उन्नति करेंगे. आपको  आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी.  अभी आपके मन में कोई बात उथल-पुथल मचा रही है तो, आप उस बात को ज्यादा दिनों तक दबाकर ना रखें अन्यथा, आगे चलकर आपके रिश्तों में दरार आ सकती है.  सेहत की बात करें तो,  आपकी सेहत सामान्य रहेगी.  आपको किसी भी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा थकावट वाला रहेगा.  आपके घर में कार्य की अधिकता के कारण आपको किसी प्रकार की थकान हो सकती है,  जिससे आपका शरीर कल सारा दिन गिरा गिरा महसूस होगा. काम के बीच में थोड़ा सा आराम भी अवश्य करें. किसी बात को लेकर आपका मन बहुत ही व्यथित रहेगा, इसीलिए अपने मन को शांत करने के लिए धार्मिक किताबें पढ़ें, तथा अपने बच्चों को भी सुनाएं,  इससे आपका मन शांत रहेगा.

जमीन या ज्यादा से संबंधित यदि कोई मामला कोर्ट या कचहरी में चल रहा है तो, कल उसका फैसला आ सकता है,  जिसका  फैसला आपके हक में होगा,  जिससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  किसी से भी कोई बात कहने से पहले 10 बार अवश्य सोच ले अन्यथा,  आपके आपसी रिश्तो में दरार पड सकती है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा भाग दौड़ करने वाला रहेगा. किसी कार्य को पूरा करने के चक्कर में कल आपको अत्यधिक बहादुर करनी पड़ सकती है, परंतु आपकी मेहनत रंग लाएगी, और वह कार्य जल्द ही आपकी मेहनत से सफल हो जाएगा. नौकरी पेशे वाले जातकों के लिए, कल का दिन अच्छा रहेगा.  आपको आपके अधिकारियों का भरपूर साथ मिलेगा और आपके कार्य को देखकर,  आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे और आपका प्रमोशन भी हो सकता है.

जीवनसाथी से वाद विवाद ना करें, अन्यथा, छोटा सा मतभेद बड़ा विवाद बन सकता है,  जिसके कारण आपका कोई कार्य बनते बनते बिगड़ सकता है,  इससे आपका मन बहुत ही दुखी रहेगा, आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य कल खराब हो सकता है.  जिसको लेकर आप बहुत परेशान रहेंगे,  उन्हें अच्छे से डॉक्टर से इलाज करने के चक्कर में, कल आपको बहुत अधिक भाग दौड़ करनी पड़ सकती हैं.  संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों की बात करें तो,कल का दिन आपका अच्छा रहेगा.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए बहुत अच्छा दिन रहेगा. कल आपको आपके व्यापार से संबंधित कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है,  जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा, और आपका व्यापार भी उन्नति करेगा. आपको आर्थिक लाभ प्राप्त होगा,जिसके कारण आपके मन को संतुष्टि रहेगी. आपका पार्टनर भी आपका भरपूर सहयोग करेगा. छात्र वर्ग की बात करें तो, छात्र अपनी पढ़ाई मन लगाकर करें अन्यथा,  आपके भविष्य में अपने करियर को लेकर बहुत परेशानी उठानी पड़ सकती है.

पढ़ाई को लेकर किसी भी प्रकार का आलस ना करें,  यदि आप किसी बिजनेस को साझेदारी में करते है तो,  कल आप अपने पार्टनर पर पूरी नजर रखें. आपका पार्टनर कुछ गड़बड़ कर सकता है,  जिससे आपको धन संबंधी हानि भी हो सकती है,  जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा,  आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.  अपने स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा सचेत रहें. आपको फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं, जिससे आपका मन शांत रहेगा.  कल आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं, जिससे मिलकर आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप उनसे अपने बीते दिनों की कुछ बातें करके अपने मन को अधिक प्रसन्न कर सकते हैं. जिससे आपका मन का तनाव भी दूर होगा.  यदि आप किसी भी प्रकार की कोई प्रॉपर्टी या वाहन इत्यादि खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो, कल का दिन उसके लिए शुभ है.  

आपको वाहन या प्रॉपर्टी में लाभ ही प्राप्त होगा. आपका जीवन उतार-चढ़ाव को लेकर बीतेगा. आप किसी बात को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं,  परंतु ईश्वर का ध्यान लगाए और अपने मन को संतुष्ट करने के लिए सुंदरकांड इत्यादि का पाठ करें.  आप अपने जीवन के पुराने रास्तों को छोड़कर नए रास्तों पर चलने की कोशिश करें. आगे का समय शुभ होगा.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. जीवन साथी के व्यवहार को लेकर आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला-जुला रहेगा.  आपका आधा दिन परेशानी से भरा रह सकता है और आधा दिन खुशी से बीत सकता है.  आपके परिवार  के संबंधियों में किसी प्रकार का वाद विवाद हो सकता है.आप किसी भी प्रकार के बाद विवाद से दूर रहे, और चुप रहने की कोशिश करें.  अन्यथा आपकी बातों से वाद विवाद और अधिक भयंकर रूप ले सकता है.  अपनी जवान से आप किसी को भी किसी प्रकार का कोई जवाब ना दे,बल्कि अपनी मेहनत से और अपने काम से आप लोगों को जवाब दें.

आपके परिवार में यदि किसी भी प्रकार की कोई परेशानी आती है तो, आप उसके लिए कड़े कदम उठा सकते हैं,  आपके बड़े और कड़े कदम उठाने से ही परेशानी हल अवश्य होगी. छात्रवर्ग की बात करें तो,  कल छात्र वर्गों को एकाग्रता के लिए अत्यधिक मेहनत करनी पड़ेगी,  तभी आप अपने भविष्य में सफल हो पाएंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.  संतान को लेकर भी आप संतुष्ट रहेंगे.  कल आपकी संतान आपके ऊपर बहुत प्यार लुटाएगी,जिससे आप बहुत ही भाव विभोर और व्याकुल हो सकते हैं. कल अपने परिवार के किसी सदस्य को याद करके आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन खास हो सकता है. आपके परिवार में  किसी संबंधी से अगर किसी भी प्रकार का कोई वाद विवाद हो रहा है तो, आप उसमें ना पड़े,  वहां से चले जाना ही बेहतर रहेगा.  आपके रहने से  बात बहुत अधिक बढ़ सकती है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा सावधानी से भरा रहेगा. आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए सबसे पहले किसी भी एक्सपर्ट से सलाह लें, उसके बाद ही व्यापार को आगे बढ़ाने की कोशिश करें,  अन्यथा, आपको नुकसान हो सकता है.  

व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए तजुर्बे की आवश्यकता होती है. आप अपने व्यापार में किसी पार्टनर का साथ चाहते हैं तो,  कल आप  पार्टनरशिप सोच समझ कर करें,  नहीं तो,  आपको कोई हानि हो सकती है.  जीवनसाथी से आपका किसी बात को लेकर कोई वाद विवाद हो सकता है.  आप अपनी संतान के साथ कहीं बाहर रेस्टोरेंट इत्यादि में खाना खाने के लिए जा सकते हैं.  बुजुर्ग लोगों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. अपने बुजुर्गों का सम्मान करें, तथा उनकी बातों को समझने की कोशिश करें. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. सेहत की बात करें तो, आपका स्वास्थ्य कल एकदम फिट रहेगा. थोड़ा सा कोलेस्ट्रोल को कम करने के लिए व्यायाम को प्राथमिकता दे. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कल आपको किसी भी प्रकार की कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है,  जिससे आपका मन उछलने को करेगा. युवाओ की बात करें तो, युवा जातकों के लिए कल का दिन करियर के लिए कोई नई उमंग लेकर आएगा.  आप अपने करियर को सही दिशा में ले जाने के लिए मेहनत करते रहें,आपको सफलता अवश्य मिलेगी.  सेहत की बात करें तो,  कल आपको अपने स्वास्थ्य के लिए बहुत ही सावधान रहना पड़ेगा. आपको किसी प्रकार की पेट या सर से संबंधित कोई समस्या का सामना करना पड़ सकता है.  थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर से सलाह अवश्य लें,उसके बाद ही दवाई खाए.  

कल आप किसी शॉपिंग मॉल इत्यादि में शॉपिंग करने के लिए जा सकते हैं, परंतु आप वहां पर अपनी इनकम के हिसाब से पैसा खर्च करें, क्योंकि आपकी इनकम लिमिट में है,  और खर्च अधिक हो सकते हैं,  इसे आपको धन की कमी हो सकती है, और भविष्य में धन संबंधी परेशानी हो सकती है.   यदि आपने किसी का पैसा उधार लिया हुआ है तो,  कल वह व्यक्ति आपसे अपना पैसा  वापस मांग सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ आपका प्रेम बहुत अधिक रहेगा. आपके नीचे जीवन में भी चल रही समस्याओं का अंत होगा.  आपका मन प्रसन्न रहेगा.  आपको संतान का भरपूर साथ मिलेगा. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा व्यस्तता से भरा रहेगा.  कल आप किसी कार्य को करने में इतने बिजी रहेंगे,  कि आपको दिन और रात का पता ही नहीं चलेगा,  परंतु आप अपनी मेहनत से उस कार्य को समय से पूरा कर लेंगे. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा सावधानी से भरा रहेगा.  आप अपने ऑफिस में अपने कार्य को पूरी लगन के साथ करें. किसी भी प्रकार की कोई कमी का मौका ना दे, आप कोशिश करें कि, आपसे कोई चूक ना होने पाए.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा.

कल आप अपने पार्टनर पर किसी भी प्रकार का आंख बंद करके विश्वास ना करें अन्यथा, आपको धोखा मिल सकता है,  और आपको आपके व्यापार में बहुत बड़ी हानि हो सकती हैं. ज्यादा विश्वास आपकी भविष्य की परेशानियों को भी बढ़ा सकता है.  कल आपके पास पड़ोस में या किसी रिश्तेदार से किसी प्रकार की कोई बहस हो सकती है.  आप कल किसी भी प्रकार की बहस करने से बचे अन्यथा, छोटी सी बहस बड़ी लड़ाई का रूप ले सकती है. जीवनसाथी का भरपूर  सहयोग मिलेगा.  संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा.  किसी कार्य को करने के लिए आपका कल अधिक धन  खर्च हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन शुभ रहेगा.  कल आप जिस भी कार्य क्षेत्र में अपना भाग्य कलमाएंगे,आपको सफलता की प्राप्ति अवश्य मिलेगी.  आप जिस भी कार्य क्षेत्र में कोई कार्य करते हैं तो,  उसमें आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  किसी भी व्यक्ति से किसी प्रकार की कोई बहस करने से बचे अन्यथा, इसका असर आपके कार्य पर भी पड सकता है. व्यर्थ के कामों में लगने के कारण कल आपका समय और पैसा दोनों बर्बाद हो सकता है,  इसीलिए किसी भी कार्य को करने से पहले अच्छी तरह से जानकारी प्राप्त कर लें. कल आप अपने परिवार की स्थिति को देखकर मानसिक रूप से तनाव में आ सकते हैं.  आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं है, इसीलिए थोड़ी सी भी बीमारी होने पर चिकित्सक के पास अवश्य जाए.  

खास तौर पर महिलाओं की सेहत कुछ ठीक नहीं रहेगी.  महिलाओं को कमर दर्द या पैरों के दर्द से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.  संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा,  परंतु संतान के भविष्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित रहेंगे. यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो, कल आपके व्यापार में किसी प्रकार का मुनाफा नहीं होगा,  आपका व्यापार जैसा चल रहा है वैसे ही चलता रहेगा,  उसमें फेर बदल करने की कोशिश भी ना करें अन्यथा, आपको किसी प्रकार की हानि भी हो सकती है. मन परेशान होने पर अधिक से अधिक समय भगवान के चरणों में बिताएं, तथा कोई धार्मिक पुस्तक इत्यादि पढे.  

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा.कल आपके मन में किसी बात को लेकर एक अजीब सी शांति रहेगी,  जिस कार्य के पूरा होने से आपको दुख भी होगा,  परंतु संतुष्टि भी रहेगी. अपने परिवार के किसी सदस्य की भविष्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं.  अपने मन को शांत रखने के लिए आप छोटे-छोटे बच्चों को ट्रॉफी  या मिठाइयां इत्यादि बांट सकते हैं,  इससे आपके मन को संतुष्टि मिलेगी, और शांति भी रहेगी.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए, कल का दिन सावधानी से भरा रहेगा, आप अपने कार्य क्षेत्र में अपने बड़े अधिकारियों से किसी भी प्रकार की बहस ना करें अन्यथा, आपकी ही आपके अधिकारियों से किसी प्रकार की अनबन होने की संभावना हो सकती है.  

कल आप अपने बड़े अधिकारियों से किसी भी प्रकार का आमना सामना करने से बचे. आप अपने किसी कार्य को पूरा करने के लिए भरपूर मेहनत करेंगे,  आपके कार्य को पूरा होने में बहुत सारी अडचन भी आएंगी, परंतु आप अपनी हिम्मत ना हारे, मेहनत करते रहें, आपका कार्य अवश्य ही पूरा होगा.  यदि आपका पैसा कहीं पर फंसा हुआ है तो,  कल आप  उस व्यक्ति से पैसा वापस करने के लिए कह सकते हैं.  आपको आप के बच्चों का भरपूर साथ मिलेगा.  कल आप अपने घर, मकान इत्यादि के लिए थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.  

आपके परिवार में किसी अतिथि का आगमन हो सकता है,जिनकी आवभगत में आपका सारा दिन व्यतीत होगा. सेहत की बात करें तो, कल आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आंखों से संबंधित कोई हल्की-फुल्की समस्या आपको परेशान कर सकती है.

Motivational Quotes: कठिन हालातों करें इस तरह व्यवहार, सफलता की राह होगी आसान

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Modi Govt 100 Days: मोदी 3.0 के 100 दिन: 15 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट, जानें बुनियादी ढांचे से किसान तक किस पर रहा ध्यान
मोदी 3.0 के 100 दिन: 15 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट, जानें बुनियादी ढांचे से किसान तक किस पर रहा ध्यान
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत, जानें इनसाइड स्टोरी
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत
काश! नफ्फो बीबी नगर निगम की बात मान लेती तो टल जाता मेरठ हादसा, 6 महीने पहले दिया था नोटिस
काश! नफ्फो बीबी नगर निगम की बात मान लेती तो टल जाता मेरठ हादसा, 6 महीने पहले दिया था नोटिस
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Maharashtra News: गणेश उत्सव के 10वें दिन VIP लोगों ने किए दर्शन | ABP News | Ganesh UtsavHaryana Election 2024: 17 सितंबर को Congress जारी कर सकती है घोषणापत्र | ABP NewsDelhi Politics: Arvind Kejriwal के बाद सीएम की रेस में किन लोगों का नाम चल रहा सबसे आगे ? | ABP NewsSandeep Chaudhary: Kejriwal का 'खेल'..राजनीति किसकी होगी डिरेल ? | Breaking News | Breaking | Delhi

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Modi Govt 100 Days: मोदी 3.0 के 100 दिन: 15 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट, जानें बुनियादी ढांचे से किसान तक किस पर रहा ध्यान
मोदी 3.0 के 100 दिन: 15 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट, जानें बुनियादी ढांचे से किसान तक किस पर रहा ध्यान
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत, जानें इनसाइड स्टोरी
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत
काश! नफ्फो बीबी नगर निगम की बात मान लेती तो टल जाता मेरठ हादसा, 6 महीने पहले दिया था नोटिस
काश! नफ्फो बीबी नगर निगम की बात मान लेती तो टल जाता मेरठ हादसा, 6 महीने पहले दिया था नोटिस
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
Narendra Modi Birthday: कभी 'शेखों' संग ली सेल्फी तो कभी की दुआ... देखें, कौन-कौन से मुल्कों की मस्जिदों में जा चुके हैं PM नरेंद्र मोदी
कभी 'शेखों' संग ली सेल्फी तो कभी की दुआ... देखें, कौन-कौन से मुल्कों की मस्जिदों में जा चुके हैं PM नरेंद्र मोदी
'बिग बॉस 18' की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं टीवी की ये इच्छाधारी नागिन, आपने पहचाना ?
'बिग बॉस 18' की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं ये इच्छाधारी नागिन, पहचाना ?
क्या आपको भी पढ़ने के समय आती है नींद? जानिए इसके पीछे का साइंस
क्या आपको भी पढ़ने के समय आती है नींद? जानिए इसके पीछे का साइंस
शिमला मस्जिद विवाद के बाद पहली कैबिनेट मीटिंग 20 सितंबर को, किन फैसलों को मिल सकती है मंजूरी?
शिमला मस्जिद विवाद के बाद पहली कैबिनेट मीटिंग 20 सितंबर को, किन फैसलों को मिल सकती है मंजूरी?
Embed widget