एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 10 March 2023: कन्या, तुला, मीन राशि वालों को जॉब में मिलेगी खुशखबरी, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 10 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: पंचांग अनुसार राशिफल की दृष्टि से 10 मार्च 2023, शुक्रवार, बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Aaj Ka Rashifal, 10 March 2023: ज्योतिष के अनुसार 10 मार्च 2023, शुक्रवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को सुख समृद्धि मिलेगी. इस दिन सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जॉब कर रहे जातको को जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. कल आपके पास अपने ज्ञानार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताकत और समझ दोनों ही होंगे. व्यवसाय कर रहे जातको की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय में रुकी हुई योजनाएं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे.

जो युवा पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, वह अपने पैतृक व्यवसाय में बदलाव कर आगे बढ़ने में कामयाब होंगे. परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा. अचल संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, सभा को संबोधित करने का मौका मिलेगा.

नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. छात्र कंपटीशन की तैयारी करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उनके माता-पिता उनकी सहायता करेंगे. संतान की उच्च शिक्षा के लिए माता-पिता अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. विदेशों से भी शिक्षा के अवसर प्राप्त होंगे. जो कानूनी कार्य चल रहे थे, उनमें सफलता प्राप्त होगी.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी और व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग है. यात्रा के दौरान नए नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

साख को चारों और फैलाने में कामयाब रहेंगे. अचानक से धन का आगमन हो सकता है. कल आप अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे, जिससे सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आप का साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा. कैरियर के नजरिए से शुरू किया सफर कारगर रहेगा. बिजनेस में नए प्रयोग करने से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. नौकरी में तरक्की के लिए आप काफी मेहनत करते हुए नजर आएंगे. सीनियरों का सहयोग मिलेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)- 
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आप अपने जीवनसाथी को कल कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है. कल भाग्य के सारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

किसी अच्छी जगह घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं. कल अपने प्रिय से दूर होने का दुःख आपको सताता रहेगा. कल रोमांस आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहेगा. आप अपने प्रेमी के प्यार में डूबे हुए नजर आएंगे. जो आपके रुके हुए कार्य थे, वह भी कल किसी की सहायता से पूरे होंगे. व्यवसाय में भी नए नए अवसर प्राप्त होंगे, जिन से लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे.

जो लोग घर से दूर रह कर नौकरी कर रहे हैं, कल अपने परिवार की याद सता सकती हैं. घर से ऑनलाइन कर रहे जातकों को कल अच्छा लाभ प्राप्त होगा. कल परिवार वालों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे या कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग है. माताजी का सानिध्य मिलेगा. घर से निकलने से पहले बड़े सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद ले, तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे.

कर्क राशि (Cancer)- 
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. आप अपने परिवार वालों के साथ कल का पूरा दिन व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे संचय किया जाता है, जो आपके आने वाले समय में काफी काम आएगा. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य पूरा करना होगा नहीं तो वह नाराज हो सकते हैं. कोई बकाया धन मिलेगा और आपने कोई पहले निवेश किया हुआ है तो उसका भी पूरा फायदा मिलेगा.

आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवनसाथी आपके ऊपर शक कर सकता है. व्यवसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्र आपके दिन को और खुशनुमा बनाएंगे. आपका प्रेमी या प्रेमिका कल बहुत गुस्से में नजर आ सकते हैं, किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा सुनी हुई बात को सुनकर काफी दुःखी होंगे. संयम बनाए रखें. गलतफहमी के चलते आप दोनों को बैठकर एक दूसरे को सुनना और समझना होगा.

बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिल सकता है. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा प्राप्त करने जाएंगे. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, कल उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. शिक्षा के क्षेत्र में आप जो प्रयास कर रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से आप काफी खुश नजर आएंगे. अपनी संतान को महसूस होगा. कल आप अपने मन में चल रही समस्याओं को अपने पिताजी के साथ साझा करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. व्यवसाय में किसी नवीन अनुबध से लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत खुलने से आर्थिक परेशानी का हल निकलेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कल अपने कार्य क्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. सीनियर व जूनियरों का सहयोग मिलेगा. जो लोग काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, अभी उन्हें और भटकना पड़ सकता है.

अगर आपने कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका आपको पूरा फायदा मिलेगा. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करने का निर्णय लेंगे. उच्च शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. कल विदेश से आपको शिक्षा के अवसर प्राप्त होंगे, लेकिन परिवार की किसी समस्या के कारण आप शिक्षा प्राप्त करने में असमर्थ रहेंगे.

बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकाले तो बेहतर रहेगा. कल किसी भी व्यवसायिक योजना को टालना  ठीक नहीं है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय के साथ-साथ और किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बनाएंगे. छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. गुरुजनों से भी सहायता लेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है,‌ आपको अपना मन पसंदीदा विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo)- 
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सफलता से भरा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी को अच्छे कामयाबी मिलने से परिवार में खुशियों का माहौल होगा. घर में हवन, पूजा, पाठ आदि का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे, उनके साथ खूब मौज मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपके ऊपर अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिनसे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. भाई, बहनों में चल रहे अनबन समाप्त होगी. कुंवारे लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के द्वारा आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस में नए-नए अवसरों को प्राप्त करके, आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. वरिष्ठ सदस्यों के आशीर्वाद के द्वारा आपको धन लाभ प्राप्त होगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. जो लोग राजनीति में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा, आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ होगी.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जॉब को लेकर प्रमोशन संभव है. आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. अधिकारियों के द्वारा शाबाशी भी प्राप्त करेंगे. कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें. आपको आर्थिक रूप से अपने सगे संबंधियों से मदद मिलेगी. कारोबार में आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है, तभी आप अपना काम करवाने में कामयाब रहेंगे.

घर में किसी मेहमान का आगमन होगा जिससे आपको मेहमान की किस्मत से काफी सारे आय के अवसर प्राप्त होंगे. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. अपने बिजी दिन में से अपने लिए कुछ समय निकालें और अपने अच्छे और बुरे व्यवहार के बारे में सोचें. माताजी का सानिध्य मिलेगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल भी घूमने जा सकते हैं, जहां वे काफी खुश नजर आएंगे.

मित्रों के द्वारा कहीं घूमने फिरने जाने की योजना बनाएंगे, जहां काफी खर्च होगा. आप बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां सभी खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. अगर आपका कोई धन रुक गया है, तो वह भी आपको प्राप्त होगा, जिससे आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे.

Chaitra Month 2023: चैत्र माह में नवरात्रि, राम नवमी, हनुमान जयंती कब, जानें इस माह के खास व्रत-त्योहार की लिस्ट

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. कल के दिन छात्रों को सफलता प्राप्त होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उनकी मेहनत सफल होगी. परिवार का साथ मिलेगा. कल आपको ना चाहते हुए भी किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जहां पर आपको अपने कीमती सामान की सुरक्षा करनी होगी.

जीवनसाथी के साथ आप लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ आपके बेहतर रहेगी. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. विद्यार्थी कल कुछ नए विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे.

सायंकाल का समय आप अपने माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे अपने मन की बातों पर उनके मन की बातों को एक दूसरे से कह सकें. मित्रों के साथ आप अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कल जाॅब को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में भी खुशियों भरा माहौल रहेगा. परिवार वालों के द्वारा कल आपको कोई सरप्राइज पार्टी मिलेगी. दूसरों से आगे निकलने की इच्छा कल तेज हो सकती है.

आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती बनेगी. आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा करेंगे. जो लोग व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी. पिताजी कल आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे.

बड़े सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. कल आपका मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर आपको काफी अच्छा लगेगा. आप अपने मित्रों के साथ  घूमने फिरने की भी योजना बनाएंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, कल उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. समाज सेवकों के द्वारा उन्हें मान सम्मान की भी प्राप्ति होगी. छात्र शिक्षा प्राप्त करने के लिए एक शहर से दूसरे शहर जा सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी, सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. घर में हवन, पूजा,पाठ आदि का आयोजन होगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ समस्याओं के लिए अपने मित्रों से सहायता लेंगे, जिसमें उन्हें कामयाबी मिलेगी. जल्दी अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं.

कल आपको जो पहले किया गया निवेश था उसका पूरा फायदा मिलेगा. आप कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे और कुछ धन भी खर्च करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. माता जी का सानिध्य मिलेगा. ससुराल पक्ष का कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ के संकेत हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुजरेगा.

संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कल आपको आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)- 
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिलेगी लेकिन प्रॉपर्टी को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल अपने प्रेमी के साथ किसी लांग ड्राइव पर जाएंगे, जहां दोनों को एक दूसरे को और अधिक जानने का मौका मिलेगा.

आप अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह में और देरी ना हो. कल के दिन आप बड़े सदस्यों से यह सीखेंगे कि धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे आप भविष्य में धन को खर्च कर सके. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. मित्र की सहायता से अपने रुके हुए धन को प्राप्त करेंगे. कल के दिन आपको अचानक से कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आप को ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे.

परिवार में किसी की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा धन लाभ होगा. छोटे व्यापारी व्यापार में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ व्यवसाय करने की योजना बनाएंगे, जिसमें उनके मित्र उनकी सहायता करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. सभी क्षेत्रों से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की पाकर काफी खुश नजर आएंगे. पद में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. धन आगमन के संकेत हैं. परिवार में थोड़ा तनाव संभावित है. धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे.

आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है. आपकी दूसरों को राजी करने की क्षमता आने वाले मुश्किलों को हल करने में कारगर साबित होगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने के कारण माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आप जो मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. सेहत में पहले से सुधार होगा.

प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर व योगा को शामिल करें तो बेहतर रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. संतान के उच्च भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. विद्यार्थी कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, जिसमें गुरुजनों का भी साथ मिलेगा. सीनियर भी आपकी सहायता करेंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha New Rule: लोकसभा में नारेबाजी नहीं कर पाएगा विपक्ष! स्पीकर ओम बिरला ने नियमों कर दिया बड़ा बदलाव
लोकसभा में नारेबाजी नहीं कर पाएगा विपक्ष! स्पीकर ओम बिरला ने नियमों कर दिया बड़ा बदलाव
Lal Krishna Advani: फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
Sonakshi Sinha अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
सोनाक्षी सिन्हा अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Hathras Stampede: बाबा के फरार होने की पूरी टाइमलाइन सामने आई | ABP NewsHathras Stampede: हाथरस हादसे के बाद बाबा के कामकाज, आश्रम और फंडिग की होगी पड़तालHathras Accident: हाथरस में मौत का मुजरिम कौन ?, पटियाल की ‘हाथरस रिपोर्ट। Satsang।Hathras StampedeHathras Accident: 121 परिवारों में शोक...वजह 'भोले' का 'भ्रमलोक'? Satsang। Hathras Stampede

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha New Rule: लोकसभा में नारेबाजी नहीं कर पाएगा विपक्ष! स्पीकर ओम बिरला ने नियमों कर दिया बड़ा बदलाव
लोकसभा में नारेबाजी नहीं कर पाएगा विपक्ष! स्पीकर ओम बिरला ने नियमों कर दिया बड़ा बदलाव
Lal Krishna Advani: फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
Sonakshi Sinha अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
सोनाक्षी सिन्हा अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है...' Khesari Lal Yadav ने क्यों कही थी ऐसी बात? खुद किया खुुलासा
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है' खेसारी लाल ने क्यों कही थी ऐसी बात?
हाथरस मामले में हाईकोर्ट के इस रिटायर्ड जज की अगुवाई में बनी कमेटी, 2 पूर्व IAS भी शामिल
हाथरस मामले में हाईकोर्ट के इस रिटायर्ड जज की अगुवाई में बनी कमेटी, 2 पूर्व IAS भी शामिल
प्याज की बंपर पैदावार के लिए किसान भाई इन बातों का रखें खास ध्यान, होगा तगड़ा मुनाफा
प्याज की बंपर पैदावार के लिए किसान भाई इन बातों का रखें खास ध्यान, होगा तगड़ा मुनाफा
पेपर लीक केस में मास्टर माइंड गिरफ्तार, दबोचने के लिए कभी भक्त तो कभी डिलीवरी ब्वॉय बनी पुलिस
राजस्थान: पेपर लीक केस में मास्टर माइंड गिरफ्तार, दबोचने के लिए कभी भक्त तो कभी डिलीवरी ब्वॉय बनी पुलिस
Embed widget