एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 11 June 2023: मेष, मिथुन, मीन राशि वालों को हो सकता है लाभ, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 11 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: वृष, कर्क, मीन राशि के साथ सभी 12 राशि वालों के लिए 11 जून 2023, रविवार का दिन विशेष है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow | राशिफल के अनुसार कल यानि 11 जून 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मिथुन राशि वाले अपने मन की बातों को अपनी माता जी के साथ साझा करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. कुंभ राशि वाले अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन उनके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपको अपनी नौकरी में स्थान परिवर्तन भी देखने को मिल सकता है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

बहन की सेहत अच्छी रहेगी. आप कल अपने अटके हुए कामों को पूरा कर पाएंगे. धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. जीवनसाथी को रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. आप सभी से लिया गया धन लौटाने में कामयाब रहेंगे. ऊर्जा के अपने ऊँचे स्तर को कल अच्छे काम में लगाएँ.

जीवन के बुरे दौर में पैसा आपके काम आएगा, इसलिए कल से ही अपने पैसे की बचत करने के बारे में विचार करें नहीं तो आपको दिक्कतें हो सकती हैं. शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ बाहर खाना या फ़िल्म देखना आपको सुकून देगा और ख़ुशमिज़ाज बनाए रखेगा. आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें. नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी अच्छा रहने वाला है. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. माता-पिता के द्वारा कल आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. आप बच्चों का उनकी पढ़ाई में मदद करेंगे और उनके साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे.

आपसे मिलने आपका कोई पुराना मित्र आपके घर आएगा, जिससे मिलकर सभी लोग खुश नजर आएंगे. मित्र के द्वारा आपको आय के कुछ नए साधन प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. धार्मिक भावनाओं के चलते आप किसी तीर्थ स्थान की यात्रा करेंगे, जहां आपके मन को शांति मिलेगी. किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से कल आप अपने कारोबार में अच्छा कर सकते हैं, जिससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा.

कल आप परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. संभल कर दोस्तों से बातें करें क्योंकि कल के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. लघु व्यवसाय करने वाले इस राशि के जातकों को घाटा हो सकता है. हालांकि आपको घबराने की जरूरत नहीं है अगर आपकी मेहनत सही दिशा में है तो आपको अच्छे फल अवश्य मिलेंगे. कई कामों को छोड़कर कल आप अपने पसंदीदा कामों को करने का मन बनाएंगे लेकिन काम की अधिकता के कारण आप ऐसा नहीं कर पाएंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातको की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. कल आपको सभी क्षेत्रों से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. घर में छोटे बच्चे आपके कल के दिन को काफी खुशनुमा बनाएंगे.

भाई, बहनों के साथ आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. किसी रिश्तेदार के घर दावत पर भी जाएंगे. नौकरी में आपको तरक्की के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है, लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है.

रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें. लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. लव लाइफ आपकी बेहतर रहने वाली है. आप अपने लव पार्टनर को अपने मन की बात बताएंगे, एक दूसरे को उपहार भी देंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. आपकी सेहत पहले से अच्छी रहेगी. आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से मिलवाएंगे, जिससे उनके विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सके. मित्रों के सहयोग से कल आप अपने व्यवसाय में चल रही समस्याओं को दूर करेंगे.

पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. आप परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे. कल आप अपनी बहन के घर माता के जागरण में भी सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल किसी खास से भी मुलाकात होगी, जो आपके आय में बढ़ोतरी कराने में काफी सहायता करेंगे.

दिन की शुरुआत में ही कल आपको कोई आर्थिक हानि हो सकती है, जिससे सारा दिन खराब हो सकता है. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी.  आप जहाँ हैं, वहीं रहेंगे. कल लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. जीवनसाथी की मासूमियत आपके दिन को ख़ास बना सकती है. छात्र कुछ नए विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. किसी मित्र की सहायता से आपको आय के कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिससे लाभ कमाने में आप कामयाब रहेंगे. कल आप अपने लिए परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, यह सीखेंगे, जिससे भविष्य में आपको कोई परेशानी ना हो.

अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिष्क जीवन का द्वार है, क्योंकि अच्छा-बुरा सब-कुछ इसी के माध्यम से आता है, यही ज़िंदगी की समस्याएँ दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित करता है. कल के दिन घर के किसी इलेक्ट्रोनिक सामान के खराब हो जाने की वजह से आपका धन खर्च हो सकता है.

नए विचार फ़ायदेमंद साबित होंगे. खाली वक्त का सही इस्तेमाल करना आपको सीखना ही होगा नहीं तो जीवन में आप कई लोगों से पीछे रह जाएंगे. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. जरूरत के वक्त आपको दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपने जो समाज की भलाई के लिए कार्य किए थे, उनके लिए आप के मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कन्या राशि (Cancer)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. छोटी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा. धैर्य बनाए रखें क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता जरुर दिलाएंगे.

रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. संतान के द्वारा मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में भजन, कीर्तन का भी आयोजन होगा, जिसमें परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. बहन की सेहत में सुधार होगा.

माता जी से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें धार्मिक पुस्तकों को पढेगे. परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा. कल प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे – बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है.

Weekly Tarot Horoscope: कन्या, मकर, कुंभ राशि वालों को करना होगा सफलता के लिए संघर्ष, जानें सभी 12 राशियों का वीकली राशिफल

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप अपने जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू कराएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. आप अपने किसी रिश्तेदार की सहायता से रुके हुए धन को प्राप्त करेंगे. आप किसी नए कार्य को भी करने की योजना बनाएंगे. जो आप अपने मित्रों के साथ साझेदारी में करेंगे.

अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. आपकी सेहत में सुधार होगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ था, तो वह भी कल आप समय पर लौटाएंगे. अपने बिजी दिन में से आप उस समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा.

आपके हँसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उसे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुँचाएंगे. अपने परिवार को पर्याप्त समय दें, उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं, उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएँ और शिकायत करने का मौक़ा न दें. लघु व्यवसाय करने वाले इस राशि के जातकों को कल घाटा हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, उसमें कामयाबी प्राप्त होगी. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमने कार्यक्षेत्र में रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. माता-पिता से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

परिवार के सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल आप अपने मित्रों से बहन के विवाह में आ रही समस्याओं के बारे में बातचीत कर सकते हैं. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. अगर आप अपने किसी विषय में बदलाव करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं. छात्रो को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर प्राप्त होंगे. कल मुमकिन है कि आपको धन से जुड़ी कोई समस्या हो लेकिन अपनी सूझबूझ से आप हानि को भी मुनाफे में बदल सकते हैं.

ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर रुपये ख़र्च कर आप अपने जीवन-साथी को नाराज़ कर सकते हैं. आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार है. शाम के वक्त कल आप किसी करीबी के घर वक्त बिताने जा सकते हैं लेकिन इस दौरान आपको उनकी कोई बात बुरी लग सकती है और आप तय समय से पहले वापस लौट सकते हैं.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जो लोग घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे लेकिन आपके कुछ मित्र आपका ध्यान भटकाने की बार-बार कोशिश करेंगे, ऐसे मित्रों से दूर रहें. बीते दिनों में जितना धन आपने कल को बेहतर बनाने के लिए इनवेस्ट किया था, उसका फायदा कल आपको फायदा मिल सकता है.

बच्चे ज़्यादा वक़्त साथ बिताने की मांग करेंगे- लेकिन उनका बर्ताव सहयोगी और समझदारी भरा होगा. कल आपके पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिष्क जीवन का द्वार है, क्योंकि अच्छा-बुरा सब-कुछ इसी के माध्यम से आता है.

यही ज़िंदगी की समस्याएँ दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित करता है.  ज़िन्दगी की हक़ीक़त का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक़्त के लिए भूलना पड़ेगा. संयम और साहस का दामन थामे रखें. ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. छात्र किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें में जीत हासिल होगी.

माता-पिता से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. कल पड़ोस में हो रहे माता के जागरण में आप परिवार के साथ सम्मिलित होंगे. आप अपने मित्रों और परिवार वालों के साथ कहीं घूमने भी जाने की योजना बनाएंगे, लेकिन यह योजना किसी अचानक कार्य के आ जाने की वजह से टल सकती है.

अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर कल आप भविष्य के लिए कोई आर्थिक योजना बना सकते हैं और उम्मीद है कि यह योजना सफल भी होगी. जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें. यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ. कल आप अपने जीवनसाथी के साथ कल समय गुजारेंगे लेकिन किसी पुरानी बात के फिर से सामने आने की वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी होने की आशंका है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां जाकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सुखद सूचना से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. भाई, बहन के साथ आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जो लोग अब तक बेरोजगार हैं, उन्हें अच्छी जॉब पाने के लिए कल और अधिक मेहनत करने की जरुरत है. मेहनत करके ही आप सही परिणाम पा पाएंगे. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. आपका जीवनसाथी कल काफ़ी रोमानी मिज़ाज में है.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ काम करने की योजना बनाएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा. जो लोग लघु उद्योग करते हैं, उन्हें कल के दिन अपने किसी करीबी की कोई सलाह मिल सकती है, जिससे उन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है. आपकी पारिवारिक सदस्यों को क़ाबू में रखने और उनकी न सुनने प्रवृत्ति की वजह से बेवजह वाद-विवाद हो सकता है और आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. कल आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. दिन को रोमांचक बनाने के लिए क़रीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएँ.

अगर आपको लगता है कि आपका लवमेट आपकी बातों को समझ नहीं पाता तो कल उनके साथ वक्त बिताएं और अपनी बातों को स्पष्टता के साथ उनके सामने रखें. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. बेकार का तनाव और चिंताएँ ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी.

कल आपके ऑफिस का कोई सहकर्मी आपकी कीमती वस्तु चुरा सकता है, इसलिए कल आपको अपना सामान ध्यान से रखने की जरुरत है. अहम योजनाओं को समय पर पूरा करके आप काफ़ी लाभ हासिल करने में सफल रहेंगे. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फँसकर परेशान हो सकते हैं. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना कामयाब रहेगी.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Israel Air strike on Lebanon: लेबनान पर एयर स्ट्राइक..महाजंग का हूटर | ABP NewsJammu Kashmir Election: कश्मीर चुनाव में पाकिस्तान..राजनीति में घमासान | ABP News | PakistanUP POLITICS : CM Yogi Adityanath के बयान पर Akhilesh Yadav का पलटवार | ABP News | BreakingJammu Kashmir Election: कश्मीर में चुनाव...पाकिस्तानी एजेंडे पर तनाव ! ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
NEET UG Counselling 2024: नीट यूजी 2024 राउंड 2 सीट आवंटन के नतीजे जारी, इस तरह चेक करें रिजल्ट
नीट यूजी 2024 राउंड 2 सीट आवंटन के नतीजे जारी, इस तरह चेक करें रिजल्ट
Petrol Diesel Rate: पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
Embed widget