एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: दिवाली पर किन राशियों का हो सकता है भाग्योदय, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: कल 12 नवंबर 2023, रविवार का दिन है विशेष, कल के दिन दिवाली का पावन पर्व पूरे देश भर में धूमधाम से मनाया जाएगा, जानते हैं कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow).

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 12 नवंबर 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन दिवाली का पावन पर्व पूरे देश भर में धूमधाम से मनाया जाएगा. इस दिन धन की देवी लक्ष्मी, भगवान गणेश और कुबेर महाराज की पूजा का विधान है. सभी राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा उतार चढ़ाव वाला रह सकता है.  आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत थोड़ी सी नरम रहेगी. आपको पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.  आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. अपने खानपान का ध्यान रखें,  बाहर का खाना खाने का परहेज करें, आपका पेट और अधिक खराब हो सकता है.  व्यापार करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो कल आप व्यापार में कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं, परंतु उसे करने मे आपको घाटा होगा.  आप थोड़ा सा सावधान रहे.  यदि आप पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं तो आपका पार्टनर भी आपको धोखा दे सकता है.

आप किसी भी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहे, अन्यथा, आप किसी समस्या में फंस सकते हैं.  आप ज्यादा ना बोले, अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा तथा संतानकी ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपका नौकरी में मान सम्मान बढ़ेगा.  आपको नौकरी में उन्नति भी मिल सकती है.  आपके अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे.  छात्रों की बात करें तो छात्र थोड़ा सा पढ़ाई में अपना ध्यान लगाए अन्यथा, किसी भी परेशानी के कारण आपका मन पढ़ाई से हट सकता है.  गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे.  

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला झूला रहेगा. आप अपना निजी वाहन चलाते हैं या गाड़ी इत्यादि का प्रयोग करते हैं तो आप गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते अन्यथा, आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातक अपने दफ्तर में किसी से भी ज्यादा फालतू की बातचीत ना करें,  अन्यथा आप किसी प्रकार के बाद विवाद में फंस सकते हैं और आपको अपनी नौकरी में किसी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है. कल व्यापार में आपको लाभ प्राप्त होगा.  

यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो कल आपको आपका व्यापारिक साथी छोड़ सकता है, उसके बाद भी आपका व्यापार अच्छे से चलेगा. कल आपकी मुलाकात आपकी किसी पुराने मित्र से हो सकती है,  उस मित्र से मिलकर आपको बहुत अधिक अच्छा लगेगा तथा आप उसके साथ बैठकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे.  छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आप अपनी पढ़ाई में ध्यान लगाए,  आपको किसी बड़े क्षेत्र में कामयाबी प्राप्त हो सकती है.  यदि आप किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें भी मेहनत करने के हिसाब से सफलता प्राप्त हो सकती है.  जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से भी मन प्रसन्न रहेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि की जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार अच्छा रहेगा. नये व्यापार में आप अधिक जल्दी कर सकते हैं. यदि आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो आपका कार्य बन सकता है. आपका व्यापार उन्नति करेगा.  आपका पार्टनर भी आपका पूरा सहयोग और आप अपनी पार्टनर की सहायता से आप व्यापार को आगे तक लेकर जा सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको उन्नति की प्राप्ति हो सकती है.  आप अपनी नौकरी में मन लगाकर कार्य करे अन्यथा,  आपके बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं.  आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  

किसी से भी गलत बात ना करें, नहीं तो, आपके पास पड़ोस में किसी से आपका वाद विवाद हो सकता है और छोटा सा वाद विवाद किसी झगड़े का रूप ले सकता है. इसलिए आप किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचे रहे.  संतान के करियर को लेकर आप संतोष रहेंगे.  कल आपको आपकी संतान के विवाह की प्रस्ताव आ सकते हैं,  परंतु आप अपने वाणी से कोई गलत बात ना करें, अन्यथा, सामने वाले को आपकी बात बुरी लग सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो कल आपकी सेहत थोड़ी सी खराब हो सकती है. आपको पेट से संबंधित परेशानियां घेर सकती हैं.  कल आपको आपके ससुराल वालों से काफी मदद मिल सकती है.  कल आपका दिन बहुत ही रोमांचक रहेगा.  आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  छात्रों के लिए कल का दिन थोड़ा सा मेहनत भरा रहेगा,  उन्हें अपने जीवन में कामयाब होने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.  कल आपके परिवार का माहौल बहुत अच्छा रहेगा. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार ठीक चलेगा. आप यदि किसी प्रकार की कोई नई प्रॉपर्टी या ज्यदाद खरीदना चाहते हैं तो आप उसमें अपना धन का निवेश कर सकते हैं, शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में यदि आप पैसा लगाते हैं तो उसमें भी आपको लाभ मिल सकता है राजनीति से जुड़े हुए लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.   कल आपको नए लोगों के संपर्क बनेंगे आपको जो नया कार्य कर सकते हैं, जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा.  

यदि आप अपने कार्य की व्यस्तता के कारण बहुत समय से   अपने बच्चों को समय नहीं दे पा रहे हैं तो आप अपने बच्चों को समय दें अन्यथा,  आपका परिवार आपसे रुस्ट हो सकता है.नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.  नौकरी में आपको उन्नति की प्राप्ति हो सकती है.  अभी नौकरी ठीकठाक चलेगी, परंतु आप अपने विरोधियों से सावधान रहें, आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातको की बात करें तो व्यापार में कल आपको आपके विरोधी परेशान कर सकते हैं. वह आपका व्यापार नीचे गिराने की कोशिश कर सकते हैं, और अपने ऊपर  विश्वास रखें. आप अपने व्यापार में ध्यान लगाए और उसमें मेहनत करें. आप अपने व्यापार को ऊंचाइयों तक लेकर जा सकते हैं. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. सेहत की बात करें तो आप अपने सेहत का विशेष ख्याल रखें. आपको आपको कमर दर्द या कंधे का दर्द परेशान कर सकता है. इसलिए आप अच्छे से डॉक्टर को दिखा कर दवाइयां खाएं. आपको फेफड़ों में इन्फेक्शन भी हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं, जहां पर आपके हाथ कोई बड़ा और नया प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है, और आप उस प्रोजेक्ट को पूरा करने में बहुत अधिक मेहनत करेंगे.

आप अपने परिवार के छोटे बच्चों का विशेष ख्याल रखें, उनको चोट इत्यादि लग सकती है और उन्हें घर से बाहर न निकलने दे. कल आपकी आपके जीवन साथी के साथ कोई बहस हो सकती है. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  इसीलिए आप किसी प्रकार की बहस करने से बचे, नहीं तो, आपका ही नुकसान हो सकता है. कल आपसे आपका कोई प्रिय  संबंधी या रिश्तेदार धन उधार मांग सकता है.  परंतु आप किसी को भी धन उधार ना दें अन्यथा,  आपका पैसा फंस सकता है,  व्यक्ति आपका धन वापस करने में आपको परेशान कर सकता है. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन मध्यम रहेगा. कल आपका किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका व्यापार अच्छा चलेगा.  आपको व्यापार में आर्थिकउन्नति मिल सकती है. आपको आपका परिवार पूरा सहयोग देगा,  जिससे आपका व्यापार और अधिक उन्नति कर सकता है, और आपको अपने व्यापार को बढ़ाने के भी नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं. कल आपकी आर्थिक स्थिति की बात करें तो आपकी आर्थिक  स्थिति सुधरी हुई रहेगी.  आपको धन की किसी प्रकार की कमी नहीं रहेगी.  यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आप धन का निवेश कर सकते हैं.

आपको कल अपनी आय बढ़ाने का एक नए साधन प्राप्त हो सकता है, जिसके कारण आपकी आय और अधिक पढ़ सकती है.  आपको उन्नति भी प्राप्त हो सकती हैं.  आपकी नौकरी ठीक-तक चलेगी.  कल आपकिसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं,  जहां पर जाकर आपकी मुलाकात आपके किसी प्रिय व्यक्ति से हो सकती है। उस व्यक्ति से मिलकर आपको बहुत अधिक खुशी होगी.  कल आप अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर खाना खाने के लिए जा सकते हैं.  जहां पर आपके बच्चे बहुत  मौज मस्ती करेंगे. पति की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं.  आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी रिश्तेदारी में जा सकते हैं. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आप अपने परिवार के साथ बैठकर नया घर या कार इत्यादि खरीदनेकी योजना  बना सकते हैं.  यह विचार आपके लिए बहुत अधिक शुभ रहेगा. आप की सेहत के बारे में के बारे में बात करें तो आपकी सेहत कुछ नरम रहेगी.  आप दवाइयां समय पर खाते रहे. इससे आपकी सेहत जल्दी ही ठीक हो सकती है.  आप एकदम स्वस्थ हो सकते हैं.  कल आपके परिवार में कोई नया व्यक्ति शामिल हो सकता है,  जिसकी आपको बहुत अधिक देखभाल करनी पड़ सकती है.

परंतु आप किसी भी प्रकार से हिचकीचाये ना, आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा नोक झोक वाला रहेगा.  कल आपकी आपके पार्टनर के साथ में किसी बात को लेकरनोक झोंक  हो सकती है.  आप अपने पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें अन्यथा,  वह आपको धोखा भी दे सकता है.  नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो नौकरी में कल आप चुगल खोरो से थोड़ा सा सावधान रहे  अन्यथा, कोई आपकी बॉस से आपकी शिकायत कर सकता है.  जिसके कारण आपको डांट भी खानी भी पड़ सकती हैं.  आपको आपकी संतान की ओर से आपका मनप्रसन्न रहेगा तथा जीवन साथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल अपने ऑफिस में आप चुनौतियों से घिरे रहेंगे, परंतु आप सभी चुनौतियों को अच्छे तरह से पूरा कर सकेंगे,  जिससे आपके बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे, कल आपका आपके जीवन साथी के साथ में वाद विवाद बढ़ सकता है. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा,  आपके परिवार में कलह का सामना करना पड़ सकता है.  आप अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें.  आपके गर्दन में दर्द या पेट में दर्द से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

कल आपके घर में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है.  उनकी आव भगत में आपका सारा दिन व्यतीत हो सकता है. आप शाम के समय में थकावट भी महसूस कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको आपके व्यापार में हानी का सामना करना पड़ सकता है,  परंतु आप परेशान ना हो कुछ समय के बाद में सारी स्थिति आपके फेवर में रहेंगी. आप अपने परिवार के साथ कही बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  कल आप किसी तीर्थ स्थान पर घूमने के लिए जा सकते हैं.  आप अपने बच्चों को कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन सही रहेगा. कल आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है जिस से मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.  कल आप अपने किसी विशेष अतिथि के यहां अपने परिवार के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आप थोड़ा सा सावधान रहे, आपको नौकरी में किसी प्रकार की कोई परेशानी है तो आप अपने बॉस से शिकायत कर सकते हैं.  आपके बॉस आपका पूरा सहयोग करेंगे.  आपके अटके हुए कार्य कल पूरे हो सकते हैं.

जिन्हे पूरा करके आपके मन को बहुत अधिक संतुष्टि मिलेगी. आपके घर पर किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है,  जिसके आने से आपके मन को बहुत अधिक संतुष्टि मिलेगी.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार को और अधिक बढ़ाने के लिए कुछ नया कार्य कर सकते हैं.  जब जिसमे आपको कामयाबी मिलेगी.   बेरोजगारों को कल नौकरी को लेकर अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.  कल आपका आपके जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. अपनी वाणी बने नियंत्रण रखे अन्यथा,  छोटा सा मतभेद बहुत अधिक बढ़ सकता है. कल आपको आपके परिवार में कोई अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं,  किसी मंदिर में आप दान पून: कर सकते हैं. अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहे, आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब हो सकता है.  आपको सर दर्द या माइग्रेन की शिकायत हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको कल बहुत अधिक उन्नति मिल सकती है. आपके व्यापारिक मित्र आपका बहुत अधिक सहयोग दे सकते हैं.  कल आप अपने परिवार के साथ में बैठकर कोई मकान या कार आदि खरीदने की योजना बना सकते हैं.  

आपकी यह योजना कामयाब रहेगी. आपको आपकी योजनाओं में अच्छा निवेश मिल सकता है. यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपके शेयर्स बहुत अधिक ऊंचे दामों पर बिक सकते हैं.  आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.  संतान की वजह से आपके मन में किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.  आपका जीवन साथी आपके लिए कोई नया कार्य खोल सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक है. कल आप किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचे रहे अन्यथा, छोटा विवाद किसी झगड़े का रूप ले सकता है.  आपके परिवार में कलह भी हो सकती है.  आपके परिवार में किसी बात को लेकर कोई विवाद हो रहा है तो आप उससे थोड़ा सा दूर रहे.  कल आपकी मुलाकात किसी व्यक्ति से हो सकती है. जो आपके लिए अधिक खास रहेगा,  जिसके मिलने से आपकी बहुत सारे कार्य बनेंगे.

कल आपका रिश्ता जीवनसाथी के साथ बहुत अधिक मधुर रहेगा. आप शाम को अपने दोस्तों के साथ में समय बिता सकते हैं. आप अपने मित्रों के साथ बाहर रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए भी जा सकते हैं.  जहां पर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे. संतान के भविष्य को लेकर आपके मन में थोड़ी सी चिंता हो सकती है,  परंतु आपके मन में किसी के लिए थोड़ी सी नाराजगी हो सकती है.  अपनी नाराजगी को समय रहते दूर करने की कोशिश करें.  आप अपने माता-पिता के रूपए पैसे को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. कल आप अपने गुस्से पर काबू रखें,  आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. आप किसी भी प्रकार के बाद विवाद से दूर रहें, कल आप अपने सभी संबंधियों से बात करते समय थोड़ा वाणी पर नियंत्रण करके बात करें अन्यथा,   आपकी बात सामने वाले को बुरी लग सकती है.  कल आपका मन अपनी प्रॉपर्टी को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकता है.  आपके हाथ से धन बहुत अधिक खर्च हो सकता है.  जातकों की बात करें तो व्यापार में कल आपको उन्नति मिल सकती है.

आपका व्यापार ज्यादा अच्छा नहीं चलेगा. आपको किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी. आपको आपके व्यापार में धन का लाभ हो सकता है,  जिससे आपका आर्थिक स्तर पर ऊंचा उठ सकता है.  कल  आपका मन आपके परिवार के किसी सदस्य को याद करके बहुत अधिक भावुक हो सकता है. आप उसकी यादों में खोए रहेंगे. कल आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपका धन से अटके हुए कार्य भी पूरे हो सकते हैं.  कल आप किसी बड़ी वस्तु से हाथ धो  सकते हैं. प्रेमी जातको के बारे में बात करें तो आपकी लव लाइफ में तनाव हो सकता है।  किसी तीसरे व्यक्ति के आने से आपके रिश्ते में दरार पड़ सकती है, और आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. कल आपके बड़ों की दखलअंदाजी से आपकी बात बन सकती है. 

Laxmi Ji: श्रीहरि के पैर क्यों दबाती हैं मां लक्ष्मी ? धन लाभ से जुड़ा है रहस्य, जानें

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
तिरुमाला मंदिर के लड्डू के लिए कितनी है गाय के घी की खपत, लाखों टन हो जाता है हवा
तिरुमाला मंदिर के लड्डू के लिए कितनी है गाय के घी की खपत, लाखों टन हो जाता है हवा
Diwali Flight Bookings: आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
खूंखार विलेन बनकर Gulshan Grover ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें
खूंखार विलेन बनकर गुलशन ग्रोवर ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

IPO ALERT: Avi Ansh IPO में निवेश करें या नहीं? क्या है सही फैसला! | Paisa LiveUP Politics: उपचुनाव से पहले Akhilesh Yadav और CM Yogi के बयान से गरमाई सियासत | ABP News | BreakingHaryana Election 2024: CM वाली रेस...कांग्रेस में नया क्लेश ! | ABP News | Congress | Selja KumariSandeep Chaudhary ने प्रसाद में चर्बी की मिलावट होने पर उठाए बड़े सवाल | ABP News | Tirupati Temple

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
तिरुमाला मंदिर के लड्डू के लिए कितनी है गाय के घी की खपत, लाखों टन हो जाता है हवा
तिरुमाला मंदिर के लड्डू के लिए कितनी है गाय के घी की खपत, लाखों टन हो जाता है हवा
Diwali Flight Bookings: आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
खूंखार विलेन बनकर Gulshan Grover ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें
खूंखार विलेन बनकर गुलशन ग्रोवर ने इन फिल्मों में खूब डराया, ओटीटी पर आज ही निपटा डालें
तिरुपति मंदिर में लड्डू का प्रसाद तो वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में कैसा है भोग, पढ़ें डिटेल
तिरुपति मंदिर में लड्डू का प्रसाद तो वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में कैसा है भोग, पढ़ें डिटेल
पीएफ खाते से एक साल में कितने पैसे निकाल सकते हैं आप? ये हैं नियम
पीएफ खाते से एक साल में कितने पैसे निकाल सकते हैं आप? ये हैं नियम
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
BPSC 70th Recruitment 2024: बिहार में होने जा रही है बंपर पदों पर भर्ती, डिप्टी कलेक्टर से लेकर डीएसपी तक भरे जाएंगे इतने पद
बिहार में होने जा रही है बंपर पदों पर भर्ती, डिप्टी कलेक्टर से लेकर डीएसपी तक भरे जाएंगे इतने पद
Embed widget