एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 14 June 2023: वृष, धनु, मकर, मीन राशि वाले कर लें ये काम, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 14 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मिथुन, कर्क, मीन राशि के साथ सभी 12 राशि वालों के लिए 14 जून 2023, बुधवार का दिन विशेष है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 14 जून 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मिथुन राशि वालों के व्यापार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. कुंभ राशि वाले अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें. मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल आपको परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. भाई, बहनों और रिश्तेदारों के साथ आप कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे, जहां जाकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. संतान के द्वारा मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे.

घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. कल आप अपने जीवनसाथी के साथ कल समय गुजारेंगे लेकिन किसी पुरानी बात के फिर से सामने आने की वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी होने की आशंका है. कल आप अपने जीवनसाथी से काफ़ी आत्मीय बातचीत कर सकते हैं. छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा.

वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें. सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें. कल घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें, इससे आपको धन लाभ हो सकता है. दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे और आप उनके साथ काफ़ी ख़ुशी महसूस करेंगे.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में कार्यभार भी अधिक रहेगा लेकिन आप सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. माता-पिता से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

व्यवसाय को आगे बढ़ाने में आप कामयाब होंगे. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने के संकेत हैं. प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. किसी भी स्थिति में आपको अपने समय का ख्याल रखना चाहिए. याद रखिये अगर समय की कद्र नहीं करेंगे तो इससे आपको ही नुक्सान होगा. आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास है.

समाज की भलाई करने का मौका आपको मिलेगा. आप अपने मन की शांति के लिए समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. कल आपका स्वास्थ्य दुरुस्त रहने की पूरी उम्मीद है. अपने अच्छे स्वास्थ्य के चलते कल आप अपने दोस्तों के साथ खेलने का प्लान बना सकते हैं. अगर आप लोन लेने वाले थे और काफी दिनों से इस काम में लगे थे तो कल के दिन आपको लोन मिल सकता है. कल न सिर्फ़ अजनबियों से, बल्कि दोस्तों से सावधान रहने की ज़रूरत भी है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा. कल आप अपने किसी रिश्तेदार के द्वारा मिली शुभ सूचना से काफी खुश नजर आएंगे. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होगी. किसी रिश्तेदार की सेहत में सुधार होगा. आप लोगों की मदद करने के लिए आगे बढ़ेंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.  

कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियाँ आएंगी- ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे. कल धार्मिक कामों में आप अपना खाली समय बिताने का विचार बना सकते हैं. इस दौरान बेवजह की बहसों में आपको नहीं पड़ना चाहिए. जीवनसाथी की ओर से जानबूझ कर भावनात्मक चोट मिल सकती है, जिसके चलते आप उदास हो सकते हैं. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे, लेकिन अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो आपका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं.

आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. अगर आप हर किसी की मांग पूरी करने की कोशिश करेंगे, तो सिर्फ़ नाकामी आपके हाथ लगेगी. उदास न हों, कभी-कभी विफल होना कोई ख़राब बात नहीं है, वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरती है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहना वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. माता-पिता से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा.

नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. जो लोग अब तक सिंगल हैं, उनकी मुलाकात कल किसी खास से होने की संभावना है लेकिन बात को आगे बढ़ाने से पहले यह जरुर जान लें कि कहीं वो शख्स किसी के साथ रिश्ते में न हो. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. कल लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे.

व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. घर और दफ़्तर में कुछ दबाव आपको ग़ुस्सैल बना सकता है, अपने गुस्से पर काबू रखें और ऑफिस में सबके साथ ढ़ग से व्यवहार करें, अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपकी जॉब जा सकती है और आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल का दिन बच्चे आपके दिन को खुशियों से भर देंगे. आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. कल किसी खास शक से भी मुलाकात होगी, जो आपको आय के कुछ अवसर भी प्राप्त करेंगे.

अपने बिजी दिन से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंद कार्यों को करेंगे और  खाली समय का आनंद ले सकेंगे. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जाँच-पड़ताल कर लें. दूसरों के मामलों में दख़ल देने से कल बचें.

प्यार-मोहब्बत की नज़रिए से बेहतरीन दिन है. काम की अधिकता के बावजूद भी कल कार्यक्षेत्र में आपमें ऊर्जा देखी जा सकती है. कल आप दिये गये काम को तय वक्त से पहले ही पूरा कर सकते हैं. आपके द्वारा कल खाली समय में ऐसे काम किये जाएंगे, जिनके बारे में आप अक्सर सोचा करते हैं लेकिन उन कामों को कर पाने में समर्थ नहीं हो पाते. वैवाहिक जीवन में प्यार और विश्वास देखने को मिलेगा. आप कल दोनों का ही लुत्फ़ उठा सकते हैं.

कन्या राशि (Cancer)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. कल के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा.

जीवनसाथी के साथ हँसते-खिलखिलाते, हर पल के मज़े लेते हुए आप महसूस करेंगे कि आप किशोरावस्था में लौट गए हैं.  छुट्टी के दिनों को आप अपने माता जी के घर जाकर व्यतीत करेंगे, जहां सभी लोग मिलकर खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. बहन, भाइयों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा.

अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. कल आपका धन कई चीजों पर खर्च हो सकता है, आपको कल अच्छा बजट प्लान करने की आवश्यकता है, इससे आपकी कई परेशानियां दूर हो सकती हैं.

Ashadha Somvar 2023: इस बार आषाढ़ महीने में 5 सोमवार का शुभ संयोग, अच्छी बारिश और उन्नति के संकेत

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कल आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी और आपको अपने रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आप जो अपने अधूरे कार्य पड़े हैं,कल उन्हें पूरा करेंगे. किसी परिचित की सहायता से नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं- लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें. कल आपको अपनेे ससुराल पक्ष से कोई शुभ खबर मिल सकती है, जिसके कारण आपका मन खुश होगा. कल आप काफी समय सोच विचार करने में समय गंवा सकते हैं. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोेले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं.

मकान,दुकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. तरोताज़ा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. कल का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्य को आप समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल आप किसी के कहे में आकर कोई निवेश ना करें, नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. भाई, बहनों के साथ आप किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में जाने के बारे में बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. पिताजी की सेहत में सुधार होगा. माताजी का सानिध्य व सहयोग प्राप्त होगा. धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. पढ़ाई के लिए घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है.

करियर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना, इसलिए माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है. आपका व्यक्तित्व और लोगों से थोड़ा अलग है. आप अकेले वक्त बिताना पसंद करते हैं. कल आपको अपने लिए वक्त तो मिलेगा लेकिन ऑफिस की कोई समस्या आपको सताती रहेगी. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय में आप नई-नई योजनाओं को शुरू करेंगे, जिससे आप व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

भाई के साथ आप धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कामकाज के नज़रिए से कल का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा, यह कहा जा सकता है कि कल आपके पास काफी खाली वक्त होगा लेकिन बावजूद इसके भी आप वो काम नहीं कर पाएंगे, जो आपको करना था. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ.

पिताजी के द्वारा आपको कुछ कार्य दिए जाएंगे जो आपको अवश्य पूरे करने होंगे नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. कल आपके मन की इच्छा पूरी होगी. सोचने से पहले दो बार सोचें. अनजाने ही आपका नज़रिया किसी की भावनाओं को आहत कर सकता है. बिना किसी अनुभवी शख्स की सलाह के कल ऐसा कोई भी काम न करें, जिससे आपको आर्थिक हानि हो. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरावाही महंगी साबित हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों के साथ आप धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, कुछ धन भी खर्च करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. वरिष्ठ सदस्यों से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे और धन को कैसे संचय किया जाता है, यह सीखेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे.

इस लिहाज़ से कल का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. कार्यक्षेत्र में लोगों का नेतृत्व करें, क्योंकि आपकी निष्ठा आगे बढ़ने में मददगार सिद्ध होगी. टीवी, मोबाईल का इस्तेमाल गलत नहीं है लेकिन आवश्यकता से अधिक इनका उपयोग आपके जरुरी समय को खराब कर सकता है. आपका वैवाहिक जीवन इससे अधिक रंगों से भरा कभी नहीं रहा है.

कल आपको अपने गुरुजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. छात्र खेलकूद में प्रतियोगिता मैं हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. कल आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को समय से पहले पूरा करेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. सीनियर से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने अच्छे दोस्तों को बुलाएँ.  ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढाएंगे. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें.

कार्यालय में कोई आपको कुछ बढ़िया चीज़ या ख़बर दे सकता है. इस राशि के छात्र छात्राओं को कल के दिन पढ़ाई में मन लगाने में दिक्कतें आ सकती हैं. कल आप अपना कीमती समय दोस्तों के चक्कर में बर्बाद कर सकते हैं. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको कल यह एहसास होगा.

ससुराल पक्ष से कोई अच्छा शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे. चौकन्ने रहें, क्योंकि कोई आपको बलि का बकरा बना सकता है. तनाव और चिंता में इज़ाफ़ा मुमकिन है. कल मुमकिन है कि आपको धन से जुड़ी कोई समस्या हो लेकिन अपनी सूझबूझ से आप हानि को भी मुनाफे में बदल सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. कल आपकी सेहत में सुधार होगा. आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

कल के दिन कार्यक्षेत्र में चीज़ें वाक़ई बेहतरी की ओर बढ़ सकेंगी, अगर आप आगे बढ़कर उन लोगों से भी दुआ-सलाम करें, जो आपको ज़्यादा पसंद नहीं करते. कल आपके करीबी लोग आपके करीब आने की कोशिश करेंगे, लेकिन अपने मन को शांत बनाए रखने के लिए आप एकांत में समय बिताना पसंद करेंगे. अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. वारिस सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. चाचा, ताऊजी से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे.

बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसने अपने पसंदीदा कार्यों को करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. कुछ दिलचस्प पढ़कर थोड़ी दिमाग़ी कसरत करें. कल आपके ऑफिस का कोई सहकर्मी आपकी कीमती वस्तु चुरा सकता है, इसलिए कल आपको अपना सामान ध्यान से रखने की जरुरत है. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. कल आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lal Krishna Advani: फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
Sonakshi Sinha अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
सोनाक्षी सिन्हा अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है...' Khesari Lal Yadav ने क्यों कही थी ऐसी बात? खुद किया खुुलासा
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है' खेसारी लाल ने क्यों कही थी ऐसी बात?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Hathras Stampede: बाबा के फरार होने की पूरी टाइमलाइन सामने आई | ABP NewsHathras Stampede: हाथरस हादसे के बाद बाबा के कामकाज, आश्रम और फंडिग की होगी पड़तालHathras Accident: हाथरस में मौत का मुजरिम कौन ?, पटियाल की ‘हाथरस रिपोर्ट। Satsang।Hathras StampedeHathras Accident: 121 परिवारों में शोक...वजह 'भोले' का 'भ्रमलोक'? Satsang। Hathras Stampede

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lal Krishna Advani: फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
Sonakshi Sinha अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
सोनाक्षी सिन्हा अपनी ही फिल्म के सीक्वल से आउट, किसने दिया जोरदार झटका?
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है...' Khesari Lal Yadav ने क्यों कही थी ऐसी बात? खुद किया खुुलासा
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है' खेसारी लाल ने क्यों कही थी ऐसी बात?
हाथरस मामले में हाईकोर्ट के इस रिटायर्ड जज की अगुवाई में बनी कमेटी, 2 पूर्व IAS भी शामिल
हाथरस मामले में हाईकोर्ट के इस रिटायर्ड जज की अगुवाई में बनी कमेटी, 2 पूर्व IAS भी शामिल
प्याज की बंपर पैदावार के लिए किसान भाई इन बातों का रखें खास ध्यान, होगा तगड़ा मुनाफा
प्याज की बंपर पैदावार के लिए किसान भाई इन बातों का रखें खास ध्यान, होगा तगड़ा मुनाफा
पेपर लीक केस में मास्टर माइंड गिरफ्तार, दबोचने के लिए कभी भक्त तो कभी डिलीवरी ब्वॉय बनी पुलिस
राजस्थान: पेपर लीक केस में मास्टर माइंड गिरफ्तार, दबोचने के लिए कभी भक्त तो कभी डिलीवरी ब्वॉय बनी पुलिस
काजू की खेती से आप हो सकते हैं मालामाल, ये मिट्टी और इतना टेंपरेचर है सबसे जरूरी
काजू की खेती से आप हो सकते हैं मालामाल, ये मिट्टी और इतना टेंपरेचर है सबसे जरूरी
Embed widget