एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: सिंह, तुला, धनु, मीन राशि वाले न करें ये काम, सभी राशि वाले जानें अपना कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: हिंदू पंचांग (Panchang) अनुसार कल का दिन विशेष रहेगा. मेष, वृष, मिथुन, कर्क राशि समेत सभी 12 राशियों का यहां जानें पढ़ें कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow 16 March 2024).

Kal Ka Rashifal: पंचांग (Panchang) अनुसार 16 मार्च 2024, शनिवार का दिन राशिफल (Horoscope Tomorrow) की दृष्टि से मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को अपने व्यापार में मंदी का सामना करना पड़ सकता है.

इस दिन ग्रहों की चाल कुछ राशि वाले सेहत के प्रति सावधान रहे. वहीं 5 राशि वाले बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें. किस्मत के सितारे कल शनिवार को क्या लेकर आ रहे हैं जानें अपना कल का राशिफल (16 March 2024 Rashifal)-

मेष-कल का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका आपके कार्य स्थल पर किसी से वाद विवाद हो सकता है. परंतु आप अपनी सूझ बूझ से उस विवाद को शांत करने में कामयाब रहेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को कल अपने व्यापार में मंदी का सामना करना पड़ सकता है.

यदि आप इस कारण से बहुत अधिक परेशान है तो आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा कर सकते हैं, आपकी समस्या जल्दी हल हो सकती है. युवा जातकों की बात करें तो कल युवा जातक अपने आप को अकेला महसूस कर सकते हैं,, आपको अकेलापन महसूस ना हो इसलिए आप ज्यादा से ज्यादा लोगों के संपर्क में रहने का प्रयास करें.

कल आप अपने घर की वित्तीय व्यवस्था को मजबूत रखने का प्रयास करें, क्योंकि अचानक से कोई बहुत बड़ा खर्चा आ सकता है जिसके लिए आपको धन की आवश्यकता पड़ सकती है, और आप परेशान भी हो सकते हैं.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आप अपनी सेहत के प्रति सावधान रहे, किसी विषाक्त रोग के कारण आपको बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आप खान-पान में संतुलन बरतें.

वृषभ-कल का राशिफल (Vrish Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में सफलता पाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करें, तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है और आपके वेतन में भी बढ़ोतरी हो सकती है. कल के दिन आप शार्टकट रास्ते पर चलने से बचे अन्यथा, आपको कोई नुकसान भी हो सकता है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए ही अपने व्यापार का विस्तार करें. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक सोशल मीडिया पर अपने पुराने मित्रों से मिल सकते हैं, जिनसे मिलने की आपने कभी कल्पना भी नहीं की थी.

यदि कल आपने अपने घर परिवार में किसी से जाने अनजाने में कठोर वचन बोल दिए हैं या किसी का अपमान कर दिया है तो आप उनसे माफी मांगने में तनिक भी देर ना करें. आपकी सेहत की बात करें तो कल आप काम से संबंधित किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं.

आप सभी परेशानियों के प्रति सावधान रहें अन्यथा, छोटी सी समस्या भी बड़ी बन सकती है, जिसके कारण आपको भविष्य में बहुत अधिक परेशान होना पड़ सकता है. आपके कान के परदे में कोई परेशानी आ सकती है.

मिथुन-कल का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो जातक अपने ऑफिस के डाटा को संभालते हैं,  उन्हें कल सावधान रहना होगा, सभी डाटा को आप संभाल कर रखें, थोड़ी सी भी परेशानी होने पर आप अपने बड़े अधिकारियों से बातचीत अवश्य करें.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग यदि अपने किसी कार्य के रुके होने के कारण बहुत अधिक परेशान थे तो आपका कार्य फिर से शुरू हो सकता है, जिससे आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक उन लोगों की मदद करने के लिए आगे आए जो लोग बेसहारा है, वे आपको बहुत अधिक आशीष देंगे.  

कल आपके घर का माहौल बहुत अधिक सकारात्मक रहेगा. आपका मन अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करने में बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर पर ही व्यतीत करना चाहेंगे.

आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको वात संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं, इसीलिए आप रात्रि में देर से भोजन न करें अन्यथा, आपका पेट भी खराब हो सकता है और आपकी समस्याएं और अधिक बढ़ सकती हैं.

कर्क-कल का राशिफल (Kark Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यक्षेत्र की जिम्मेदारियां को अच्छे से संभालेंगे क्योंकि काम गलत होने पर आपकी विश्वसनीयता के ऊपर सवाल उठ सकते हैं. आपके बड़े अधिकारी आप पर नाराज भी हो सकते हैं और आपके विरोधी इस बात का फायदा उठा सकते हैं. 

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो मेडिकल के काम से जुड़े हुए व्यापारियों को बिना प्रिस्क्रिप्शन के दवाई बेचने से बचना होगा अन्यथा, आपके ऊपर कोई आफत भी आ सकती हैं और आपकी दवाइयो की चेकिंग भी हो सकती है. आप किसी बेबुनियादी इल्जाम में भी फंस सकते हैं.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल बड़े-बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें, उनका सम्मान करना आपके शिष्टाचार की पहली निशानी है. इसलिए  युवा जातक अपने संस्कारों पर किसी प्रकार की आच ना आने दे,  

कल आप किसी ऐसे कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं जहां पर आपकी मुलाकात आपके पुराने रिश्तेदारों से होगी, जिनसे मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो कल आप हल्के से हल्का भोजन करे, नहीं तो, आपका पेट खराब हो सकता है इसीलिए आप जल्दी पचने वाला भोजन करें. 

सिंह-कल का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने ऑफिस के कार्य हेतु कोई कार्य या ट्रेनिंग लेने के लिए सोच सकते हैं, ट्रेनिंग के लिए आपका समय उत्तम चल रहा है.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग को कर्मचारियों के साथ अच्छे से पेश आना होगा क्योंकि उनको भी उतना ही इज्जत चाहिए जितनी आप उनसे अपने लिए अपेक्षा रखते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो भविष्य की योजनाओं को लेकर कल आप बहुत अधिक व्यस्त नजर आ सकते हैं.  कल आप कही पर यात्रा करने के लिए जा सकते हैं, यात्रा करते समय आप अपने सहयात्री पर अधिक विश्वास ना करें,  वह आपको धोखा दे सकता है या आपका सामान भी चोरी कर सकता है.

अपनी ओर से आप यात्रा से जुड़े हुए नियमों का पालन करते रहे. आपकी सेहत की बात करें तो कल आप शारीरिक समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. आप अपने स्वास्थ्य के प्रति किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते अन्यथा, आपके पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं,  जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं. 

कन्या-कल का राशिफल (Kanya Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप नौकरी के लिए किसी बड़ी कंपनी में इंटरव्यू दे सकते हैं, जिसमें आपकी नौकरी भी लग सकती है, इससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.

आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल व्यापारी अपने धन के लेनदेन के मामले में थोड़ा सा सावधान रहे तो अच्छा रहेगा,  

क्योंकि किसी भी बात की धन के मामले में नजरअंदाजी से आपको बड़ा नुकसान हो सकता है.  आपको कोई ग्राहक धन के मामले में कल धोखा दे सकता है. युवा जातकों की बात करें तो युवा वर्ग कल स्वयं को विपरीत परिस्थितियों के लिए तैयार रखें, क्योंकि जीवन में सब कुछ आपकी अपनी इच्छाओं के अनुरूप नहीं होता है.

कल आपकी पारिवारिक स्थिति की बात करें तो आपकी माताजी आपसे नाराज हो सकती हैं. आपकी माताजी  का क्रोध अधिक बढ़ने ना पाए. आप इस बात का खास ख्याल रखें, कल आपकी सेहत की बात करें तो यदि आपकी किसी प्रकार की सर्जरी हुई है

तो आप कल अपनी सेहत के प्रति थोड़ा सा सावधान रहे, किसी प्रकार का भारी वजन ना उठाएं तथा बहुत अधिक ठंडी चीज खाने का भी परहेज करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.  आप अपने खानपान में संतुलन अवश्य बरतें. 

तुला-कल का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको अपने कार्य क्षेत्र में काम करने के लिए अपने दिमाग का प्रयोग बहुत अधिक करना पड़ सकता है, इसके लिए आपका दिन कल उपयुक्त रहेगा. आप अपनी सूझबूझ से कई काम पूरे कर लेंगे.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग को कल किसी भी प्रकार का कर्ज लेने से बचना चाहिए, क्योंकि ग्रहण के परिवर्तन के कारण कर्ज को लेकर आपके जीवन में बहुत अधिक मुश्किल  पैदा हो सकते हैं. युवा जातकों की बात करें तो युवाओं की परीक्षाएं यदि बहुत अधिक नजदीक है तो अपनी परीक्षाओं की तैयारी को और भी पूरे जोरों शोरों से शुरू कर देना चाहिए.

कल आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में बात करें तो सभी को बचत करना बहुत आवश्यक है परंतु कुछ कीमती और जरूरत के सामानों को खरीदने के लिए धन खर्च करना ही पड़ता है और कुछ खरीदारी को नजर अंदाज भी नहीं किया जा सकता है.

आपकी सेहत की बात करें तो स्वास्थ्य में दमा और खांसी के मरीजों को कल परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है,  इसीलिए आप अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा अलर्ट रहें. 

वृश्चिक-कल का राशिफल (Vrishchik Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग करने वाले जातकों के ऊपर कल उनके दफ्तर में कार्यभार बहुत अधिक बढ़ सकता है, अच्छे से मैनेज करना उनके लिए एक चुनौती हो सकती है, परंतु अपनी सूझ बूझ से आप और चुनौती को पार कर सकते हैं.

व्यापार करने की वाले जातकों की बात करें तो इलेक्ट्रॉनिक संबंधित सामानों के व्यापारी कल अच्छे डिस्काउंट देकर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.  

इस समय ग्राहकों की संख्या में इजाफा होना बहुत अधिक आवश्यक है, तभी आपका बिजनेस अच्छा चल सकता है, जितने ज्यादा आपके पास ग्राहक होंगे उतना ही आपका व्यापार अच्छा चलेगा.

विद्यार्थियों की बात करें तो विद्यार्थियों को कल कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  परंतु आप इन परेशानियों को भी अपनी सूझबूझ से हंसते खेलते पार कर लेंगे, कल आपका पैसा किसी न किसी माध्यम से बहुत अधिक खर्च हो सकता है, 

परिवार के किसी सदस्य की बीमारी में भी खर्च हो सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो बीमारी छोटी हो या बड़ी हो आप किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही अपने स्वास्थ्य के प्रति ना करें तो अच्छा रहेगा, थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर से संपर्क अवश्य करें.

धनु-कल का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपको यात्रा करने का लाभ प्राप्त हो सकता है.  साथ ही आपके उच्च अधिकारियों के साथ आपके संबंध अधिक मजबूत रहेंगे, वह आपसे प्रसन्न होकर आपके वेतन में बढ़ोतरी कर सकते हैं या आपकी पदोन्नति भी कर सकते हैं.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो प्रॉपर्टी डीलिंग का व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का समय अच्छा रहेगा.  कल आप जो भी डिटेल साइन करेंगे, निश्चित रूप से आपको उसमें अच्छा मुनाफा मिल सकता है, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न भी रहेगा.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों का अपने प्रेमी मित्र से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है.  आप बहुत ही अधिक समझदारी से काम ले.

अपने झगड़े को समाप्त करने में किसी भी प्रकार का अभिमान सामने न लाएं.  यदि कल आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो आपको अपने परिवार का आर्थिक सहयोग प्राप्त हो सकता है.  

आपके स्वास्थ्य की बात करें तो कल आप अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा सावधान रहें. आपको पेट दर्द या खांसी की समस्या बहुत अधिक परेशान कर सकती है, इसलिए आप थोड़ी सी भी समस्या होने पर किसी प्रकार की लापरवाही ना करें, बल्कि डॉक्टर को अवश्य दिखाएं. 

मकर-कल का राशिफल (Makar Rashi)
कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर के कार्यों को करते समय किसी प्रकार की जल्दबाजी न करें, क्योंकि हड़बड़ाहट में किया गया कार्य बिगड़ भी सकता है और जिसके कारण आपके बड़े अधिकारियों की आपके साथ झड़प भी हो सकती है.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार से संबंधित किसी भी कार्य को करने में कल आपका लक आपका पूरा साथ देगा जिससे आप जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे आपको सफलता अवश्य मिलेगी.  

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल किसी भी प्रकार से किसी अज्ञात व्यक्ति पर अधिक विश्वास ना करें अन्यथा, वह आपको धोखा भी दे सकता है.

आपकी पारिवारिक स्थिति की बात करें तो यदि आपके घर का कोई आवश्यक कार्य लंबे समय से अटका हुआ है तो उसे जल्दी से जल्दी पूरा करने की कोशिश करें. आपकी सेहत की बात कर रहे हैं तो ब्लड से संबंधित बीमारियों के प्रति कल आप थोड़ा सा सावधान रहें,  

थोड़ी सी भी समस्या होने पर आप डॉक्टर से संपर्क अवश्य करें अन्यथा, आपको चक्कर आना उल्टी आना इत्यादि की समस्याओं से परेशान होना पड सकता है. 

कुंभ-कल का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो टेक्नोलॉजी के माध्यम से ही अपने ऑफिस के कार्यों को करें, ऐसा करने पर कार्य की गुणवत्ता बेहतर हो सकती है जिससे आपकी आपके दफ्तर में बहुत अधिक तारीफ भी हो सकती है और आपका मन बहुत अधिक खुश होगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको पार्टनरशिप में व्यापार करने का ऑफर आ सकता है.

परंतु आप बहुत अधिक सोच समझ कर ही फैसला ले अन्यथा, आपको धोखा भी मिल सकता है.  युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल चाहे विद्यालय हो या आपका कॉलेज चल रहा है तो आप सभी जगह नियमों का पालन करें. कल आप अपने घर के छोटे बच्चों पर हुकुम ना चलाएं, बल्कि उनके साथ प्यार से बातचीत करें तो अच्छा रहेगा.  

कल आपकी सेहत की बात करें तो कल आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. कल आपको आपकी पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिल सकता है जिससे आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी

मीन-कल का राशिफल (Meen Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके दफ्तर में आपके जूनियर और आपके सीनियर दोनों ही आपका सहयोग करेंगे जिससे आपका मनोबल बहुत अधिक ऊंचा रहेगा और आपका मन भी कार्य करने में लगा रहेगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आप पहले विचार विमर्श करें उसके बाद ही किसी नए प्रोजेक्ट पर धन का निवेश करें क्योंकि आपका पार्टनर आपको धोखा भी दे सकता है. आपका कारोबार के लिए यही निर्णय अच्छा रहेगा.

विद्यार्थियों की बात करें तो विद्यार्थी कल अपनी पढ़ाई की तरफ अधिक ध्यान दें, कल आप अपना विद्यालय का होमवर्क पूरा करके रखें अन्यथा, आपको अपने अध्यापकों से डांट खानी पड़ सकती है. महिलाओं की बात करें तो महिलाएं कल अपने मित्रों के साथ ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं,  परंतु आप ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदते समय कंपनी का ख्याल अवश्य रखें,

आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने शरीर को फिट रखने के लिए नियमित योग एवं ध्यान करें और नंगे पैर घास पर भी चले, तभी आपका शरीर स्वस्थ हो सकता है. आप बदलते मौसम में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें,  खांसी जुकाम आदि की चपेट में भी आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Love Horoscope 15 March 2024: इन राशियों को सताएगा ब्रेकअप का डर, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का लव राशिफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Laddu Row: जो सनातन धर्म को मिट्टी में...'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच बोले पवन कल्याण- हिंदू कराए जा रहे चुप
हिंदुओं का मुंह किया जा रहा बंद? 'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच पवन कल्याण का बड़ा दावा!
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का  लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election: हरियाणा के नूंह में बुलडोजर से बरसे नोट, वीडियो वायरल | ABP NewsHaryana Elections: मतदान के पहले BJP छोड़ Congress में शामिल हुआ ये बड़ा नेता | Ashok TanwarBadall Pe Paon Hai Cast Interview: क्या Baani को छोड़ हमेशा के लिए Lavanya का हो जाएगा Rajat?Asim Riaz के Rude होने पर क्या कहते हैं Karanveer Mehra? Sana Makbul ने Boyfriend को किया रंगे हाथ पकड़ने का दावा

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Laddu Row: जो सनातन धर्म को मिट्टी में...'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच बोले पवन कल्याण- हिंदू कराए जा रहे चुप
हिंदुओं का मुंह किया जा रहा बंद? 'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच पवन कल्याण का बड़ा दावा!
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का  लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
Marital Rape Row: मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण, जानें इसके इलाज का तरीका
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण
Embed widget