एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 17 June 2023: तुला, वृश्चिक, मीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 17 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मेष, कन्या, सिंह, मीन राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 17 जून 2023, शनिवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 17 जून 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन कर्क राशि वाले जीवनसाथी के साथ आप कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बनाएंगे.. मीन राशि वाले व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेगी. मेष से मीन राशि तक के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपने परिवार वालों का साथ मिलेगा. मित्रों के सहयोग से कोई नया कार्य करने को मिलेगा, जिससे आपकी आय में बढ़ोतरी हो सके. आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा.

व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है. कल आप किसी चीज को लेकर बहुत असमंजस में रहेंगे, जिसके लिए आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे. जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है. लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. बेवजह का शक रिश्तों को खराब करने का काम करता है. आपको भी अपने प्रेमी पर शक नहीं करना चाहिए.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. नौकरी में आपको तरक्की के अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कल आपका कोई अटका हुआ कार्य पूरा होगा.

पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. भाई, बहनों के साथ आप कहीं घूमने जाएंगे. आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो ऐसा कल आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

बड़े भाई से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के इगो को ठेस पहुँचा सकता है. कल आप अपने घर केे सदस्यों को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं और आपका काफी धन खर्च हो सकता है. दूर के रिश्तेदार से जिस संदेश की काफ़ी समय से उम्मीद थी, वह अच्छी ख़बर पूरी परिवार को ख़ुशियों से भर देगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. कल से आपको धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. विदेशों में पड़ी आपकी जमीन का अच्छा सौदा होगा. आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत बनेगी. कल आप अपने लिए परिवार वालों के लिए खरीदारी करेंगे.

वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, उन्हें पार्क व शॉपिंग मॉल भी घुमाने जाएंगे. इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें.

ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. बढ़िया दिन है, जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे- आपके सामने चुनने के लिए कई चीज़ें होंगी और आपके सामने समस्या यह होगी कि किसे पहले चुना जाए. कल आपको अपनेे ससुराल पक्ष से कोई बुरी खबर मिल सकती है, जिसके कारण आपका मन दु:खी हो सकता है और आप काफी समय सोच विचार करने में गंवा सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. मित्रों के द्वारा आपको किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. कल आपको आय के भी काफी सारे स्रोत प्राप्त होंगे. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. किसी यात्रा पर भी जाने की योग बन रहे हैं, यात्रा आपके लिए अच्छी रहेगी लेकिन अपने कीमती सामान की सुरक्षा करें.

आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचें नहीं तो आप किसी मुश्किल में फंस सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कल किसी के भी कहे में आकर किसी से कोई बात ना करें. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती है. कल किसी रिश्तेदार की बदौलत भाई, भाई के बीच में अनबन पैदा होगी लेकिन आप अपनी सूझबूझ से इसे जल्द ही समाप्त करेंगे. दिन की शुरुआत आप योग,ध्यान से कर सकते हैं. ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा और सारे दिन आपमें ऊर्जा रहेगी. कुछ ज़रूरी योजनाएँ क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुँचाएंगी.

किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. बातचीत में कुशलता कल आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. लगता है कि आपका जीवनसाथी कल बहुत ख़ुश है. आपको सिर्फ़ वैवाहिक जीवन से जुड़ी उसकी योजनाओं में मदद करने की ज़रूरत है. कल आप फ़ोटोग्राफ़ी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजो सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं, व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी में भी उच्च अधिकारियों के द्वारा सुख समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर मिल सकता है लेकिन अभी आपको पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा. वरिष्ठ सदस्यों को अनदेखा न करें, उनसे बातचीत करें और आप अपने मन में चल रही समस्याओं को सांझा करें.

पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों के लिए उच्च शिक्षा के लिए अपने किसी परिचित से बातचीत करेंगे. मीठी वाणी से आपको लाभ प्रदान होगा. कल किसी रिश्तेदार से पैसे को लेकर अनबन हो सकती हैं. माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद ले. मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करें.

कल आप छोटे बच्चों को लेकर कहीं घूमने भी जाएंगे, जहां आप काफी खुश नजर आएंगे. अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. शाम के वक़्त अचानक मिली कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार की ख़ुशी और उत्साह की वजह साबित होगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी कल आपको कोई नया शुरू कराएगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा.

घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आप की प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. छुट्टी के दिन का आप पूरा आनंद लेंगे. बच्चों को लेकर कहीं घूमने भी जाएंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. कल आपको अपना मनपसंद कार्य करने का भी मौका मिलेगा.

अपनी क्षमताओं को पहचानें, क्योंकि आपके अन्दर ताक़त की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, हालाँकि वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है.

Ashadha Purnima 2023 Kab Hai: आषाढ़ पूर्णिमा कब ? क्यों अन्य पूर्णिमा से ज्यादा खास है ये तिथि, जानें डेट और महत्व

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कल आप अपने बिजनेस में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे. मित्रों की सहायता से नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. किसी परिचित की सहायता से रुके हुए धन को प्राप्त करेंगे. कल आप अपने सभी खर्चों को बचत बनाकर करें तो बेहतर रहेगा.

आप सभी का धन वापस करने में कामयाब रहेंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत आपकी पहले से बेहतर रहेगी. संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. सुकून हासिल करने के लिए कुछ पल क़रीबी दोस्तों के साथ बिताएँ. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें.

पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं. एक लम्बा दौर जो काफ़ी समय से आपको दबोचे हुए था, ख़त्म हो चुका है- क्योंकि जल्दी ही आपको आपका जीवन-साथी मिलने वाला है. आप जीवन में पैसे की अहमियत को नहीं समझते लेकिन कल आपको पैसे की अहमियत समझ में आ सकती है, क्योंकि कल आपको पैसे की बहुत आवश्यकता होगी लेकिन आपके पास पर्याप्त धन नहीं होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. कल आपके किसी रिश्तेदार की वजह से परिवार में अनबन हो सकती है. छात्रो को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे. कल आपको किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम करने का मौका मिलेगा, जिससे आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. सीनियर से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कल आप अपने किसी मित्र के घर माता के जागरण में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी मुलाकात अपने पुराने मित्रों से भी होगी. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

कल आपको धन को संचय करने के बारे में सोचना होगा नहीं तो आपको भविष्य में परेशानी हो सकती है. इस राशि के कारोबारियों को कल अपने घर के उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौटाते नहीं हैं. अगर आप सामाजिक जलसों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे, तो आप अपने संगी-साथियों की फ़ेहरिस्त में इज़ाफ़ा कर सकते हैं. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. कल आपको अपने मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों की सहायता से आय के कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे. आप मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को करने की भी योजना बनाएंगे. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी.

पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. कल आपको अपनी योग्यताओं के बलबूते पर तरक्की मिलेगी. आप अपनी मीठी वाणी के कारण सभी लोगों से अपना कार्य कराने में कामयाब रहेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा.

कलात्मक व क्षेत्रों में वृद्धि होगी. राजनीतिज्ञ सफलता प्राप्त करेंगे. किसी दोस्त की ज्योतिषीय सलाह आपकी सेहत के लिए काफ़ी उपयोगी रहेगी. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुःखी कर सकता है. कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें. काम को करने से पहले ही उसके बारे में अच्छा बुरा न सोचें, बल्कि खुद को एकाग्र करने की कोशिश करें, इससे सारे काम अच्छी तरह हो पाएंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आप अपनी मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे. बड़ों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे.

व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. कल छोटे व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. आपको जल्द-से-जल्द अपने जज़्बात को क़ाबू में करने और डर से आज़ादी पाने की ज़रूरत है, क्योंकि ये आपकी सेहत पर ख़राब असर डाल सकते हैं और अच्छी सेहत का मज़ा लेने से आपको वंचित कर सकते हैं.

भविष्य में अगर आपको आर्थिक रुप से मजबूत बनना है तो कल से ही धन की बचत करें. शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ बाहर खाना या फ़िल्म देखना आपको सुकून देगा और ख़ुशमिज़ाज बनाए रखेगा. कल के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें. कल आप बिना किसी वजह के कुछ लोगों के साथ उलझ सकते हैं. ऐसा करना आपके मूड को तो खराब करेगा ही साथ ही इससे आपका कीमती समय भी बर्बाद होगा.  

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. माता-पिता का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. आप माताजी को लेकर ननिहाल घूमने भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगी. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

जीवनसाथी के साथ आप लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में भी सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. कल किसी खास से भी मुलाकात हो सकती है.

कल के दिन आप काम को अलग रखकर थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जिसमें आपकी दिलचस्पी हो. कल यदि आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं तो पैसा सोच समझकर खर्च करें. धन हानि हो सकती है. जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप लव पार्टनर को कोई उपहार भी देंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. कल आपका स्वास्थ्य दुरुस्त रहने की पूरी उम्मीद है. अपने अच्छे स्वास्थ्य के चलते कल आप अपने दोस्तों के साथ खेलने का प्लान बना सकते हैं. माता या पिता की सेहत पर आपको कल बहुत धन खर्च करना पड़ सकता है, इससे आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी लेकिन साथ ही रिश्तों में मजबूती आएगी.

अपने दिन की योजना सावधानी से तय करे. ऐसे लोगों से बात करें, जो आपकी मदद कर सकते हैं. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसने अपने मनपसंद कार्य को करेंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कल आपको अपना रुका हुआ पैसा भी मिलेगा.

आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करेंगे. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. आपका प्रिय कल रोमांटिक मूड में होगा. अपनी कमियों पर आपको काम करने की जरुरत है, इसके लिए आपको अपने लिए समय निकालना चाहिए. अपने जीवनसाथी के साथ आप प्यार और रुमानियत से भरे पुराने दिन एक बार फिर जी पाएंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Sheikh Hasina: कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Israel Air strike on Lebanon: लेबनान पर एयर स्ट्राइक..महाजंग का हूटर | ABP NewsJammu Kashmir Election: कश्मीर चुनाव में पाकिस्तान..राजनीति में घमासान | ABP News | PakistanUP POLITICS : CM Yogi Adityanath के बयान पर Akhilesh Yadav का पलटवार | ABP News | BreakingJammu Kashmir Election: कश्मीर में चुनाव...पाकिस्तानी एजेंडे पर तनाव ! ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Sheikh Hasina: कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
GPSC Recruitment 2024: गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
Petrol Diesel Rate: पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
Embed widget