एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 21 March 2023: मेष, मिथुन, तुला राशि वालों को सेहत का रखना होगा ज्यादा ध्यान, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 21 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 21 मार्च 2023, मंगलवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Aaj Ka Rashifal, 21 March 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 21 मार्च 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. मंगलवार के दिन  मेष, वृष राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा. मिथुन राशि वालों को संतान सुख की प्राप्ति होगी. कर्क, वृश्चिक, धनु राशि के जातकों के लिए विशेष होने जा रहा है. वहीं कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आपके गृह निर्माण की संभावना है. जो लोग कारोबार कर रहे हैं, उनके कारोबार में वृद्धि होगी. कल आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. व्यर्थ के वाद- विवाद व झगड़ों से बचें. जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलेगा.

जीवनसाथी के साथ मिलकर आप कोई नया कार्य करेंगे, जिसमें अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. वरिष्ठ सदस्य के आशीर्वाद से आपको धन लाभ होगा. माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिता जी से कल आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलकर किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. समाज की भलाई के लिए जो लोग कार्य करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा.  

इनके मान सम्मान में वृद्धि होगी. छात्र इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे, जिसके कारण उन्हें मनचाहे परिणाम नहीं मिल पाएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है. जमीन जायदाद से जुड़ा कोई भी कार्य कल आपका पूरा होगा.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें कल का दिन आपका कुछ खास रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को जॉब में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे लेकिन आपको अपने कार्यों को पूरी ईमानदारी से करना होगा. उसमें लापरवाही करने से बचें. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं.

एक साथ बैठकर समय व्यतीत करें. संतान की ओर से सुख समाचार मिलने की संभावना है, जिससे आपको अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. वैवाहिक जीवन में निखार आएगा. जीवन साथी के साथ आप किसी महत्वपूर्ण निर्णय पर कार्य करते हुए नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वाले आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. भाई के विवाह की अड़चनें समाप्त होंगी.

मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोग एक साथ मिलजुल का कार्य करते हुए नजर आएंगे. परिवार वालों को लेकर शॉपिंग पर जाएंगे. धन अधिक खर्च होगा लेकिन आप अपने बजट को बनाकर सभी खर्च करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहने वाली है. अचानक से आपको किसी यात्रा पर भी जाना पड़ेगा, जो यात्रा आपके लिए काफी सुखद रहेगी. व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे. विद्यार्थी कुछ विषयों में समस्या के लिए अपने गुरुजनों से सहायता लेंगे. सीनियर भी उनकी सहायता के लिए आगे आएंगे.

मिथुन राशि (Gemini)- 
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, जिससे उनके आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बात करें छोटे व्यापारियों की तो वह भी अपने व्यापार में ठीक ठाक लाभ प्राप्त करेंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. माता जी के द्वारा धन प्राप्ति की संभावना है.

परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. प्रेमी एक दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझें. आपका जीवनसाथी कल ऊर्जा और प्रेम से भरपूर रहेगा. आप साथ मिलकर अपने घर के कार्यों को भी करेंगे. घर की साज-सज्जा  पर भी खर्च किया जाएंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

नौकरी कर रहे जातको को अपनी दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. सीनियर भी आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. कल आप किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की भी योजना बनाएंगे, जिसमें आपको कामयाबी मिलेगी. नए वाहन के ऊपर भी खर्च होगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातकों को कोई अच्छी डील फाइनल होगी. आस पड़ोस में हो रहे कार्यक्रम में आप सम्मिलित होंगे, जहां किसी खास से मुलाकात होगी. 

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. कल कोई बड़ी व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी. नौकरी में भी तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. अधिकारियों के द्वारा आपको कोई कार्य भी सौंपा जाएगा, लेकिन आपके शत्रु आपका बुरा करने की बार बार कोशिश करके हुए नजर आएंगे, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे.

परिवार वालों का साथ मिलेगा. आप परिवार वाले और बच्चों के साथ बिताया हुआ समय आपको फिर से उर्जा से लवरेज कर देगा. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार की जरूरतों के लिए आप कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप कुछ खरीदारी भी करेंगे. आप अपने बजट को बनाकर सभी खरीदारी को करेंगे, तो बेहतर रहेगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में मन लगाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे, जिससे उन्हें परीक्षा में अच्छे परिणाम हासिल हो सके.

जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. कल आप अपनी मधुर वाणी के कारण सभी लोगों के ध्यान का केंद्र बनेंगे. आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जो जातक कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, तभी आपकी मेहनत सफल होगी.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आप जो काफी लंबे समय से मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे हैं, इसमें कामयाबी मिलेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और अति उत्साह से बचें. कल आपका मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर आपके परिवार वाले काफी खुश नजर आएंगे. मित्र की सहायता से आपको नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाजे खोलेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारियों द्वारा कुछ अवसर प्राप्त किए जाएंगे, जिससे आपकी नौकरी में तरक्की होगी. आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी कर रहे जातक किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे, जिसमें उनके मित्र उनकी सहायता करेंगे. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा.

परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. शाम का समय आपका मेहमानों से भरा रहेगा. सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे और कामयाबी हासिल करेंगे. कल आपको छुटपुट लाभ भी मिलेंगे. जो आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती बनाने में मदद करेंगे. आप अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)- 
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका शुभ रहने वाला है. आईटी व मीडिया जॉब वालों के लिए समय शुभ है. कल का दिन परिवार वालों के साथ में भी व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे बचाया जाता है, जो आने वाले समय में आपके काफी काम आएगा. परिवार वालों के साथ मिलकर आप सभी कार्यों को करते हुए नजर आएंगे, लेकिन किसी बात को लेकर वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकते हैं, जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है और कोध के अतिरेक से भी बचें.

नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं, जो आपके लिए काफी अच्छे होंगे. कल आपको अपनी संतान की वजह से आर्थिक लाभ होने की संभावना है. आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

बड़े सदस्यों की सेहत में चल रहा उतार-चढ़ाव में राहत होगी. अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में खानपान का ध्यान व सुबह की सैर करें. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें समाचार सुनने को मिलेगा. घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे जातकों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. माता जी के द्वारा धन लाभ प्राप्त होगा.

Chaitra Navratri 2023: पंचक में होगी नवरात्रि की शुरुआत, साथ ही बनेगा शुभ ग्रहों का योग, जानें पंचक में योग

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रूकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे, जिसमें आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. मित्रों के द्वारा नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति मजबूत बनाएंगे. कल किसी की सहायता से आप अपने रुके हुए धन को भी प्राप्त करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. काफी लंबे समय से चले आ रहे मनमुटाव समाप्त होंगे. नये वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. जॉब कर रहे जातक कार्यक्षेत्र में थोड़े तनाव की स्थिति में रहेंगे. क्रोध के अतिरेक से बचे. कल जीवन के कई अहम मुद्दों पर आप घरवालों के साथ बैठ कर बात करेंगे. जिससे आपके मन को काफी अच्छा लगेगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे.

बच्चों का सहयोग मिलेगा. बच्चों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. सेहत में पहले से सुधार होगा. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा, जहां सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. आपने अगर किसी से धन लिया हुआ है, तो आप सभी समय पर लौट आएंगे. सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले काफी बेहतर रहने वाला है. छात्रों में कैरियर को लेकर उत्साह होगा. आप जो कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे, उसमें और अधिक मेहनत करते हुए नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. आपको अपना मनचाहा विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. चिकित्सक के खर्च बढ़ सकते हैं. संतान की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे. आपको जीवनसाथी है आपका हम दम है आप अपने जीवनसाथी को रोमांटिक डिनर पर लेकर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें मित्र के द्वारा समाप्त होगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोग मिलकर शॉपिंग पर जाएंगे.

परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सता सकती हैं. अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. संतान के भविष्य के लिए माता-पिता धन का निवेश करेंगे. 

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहेगा. जाब में सफलता की प्राप्ति होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुके हुए धन आगमन होने के संकेत हैं. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसके लिए आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. दफ्तर की राजनीति या फिर कोई वाद-विवाद चीजें आपके पक्ष में झुकी नजर आएंगी.

 आपके वैवाहिक जीवन में किसी अन्य व्यक्ति की बातों में आकर तनाव की स्थिति उत्पन्न होगी, जिसके लिए आपको बाद में पछतावा होगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलने के संकेत हैं. कल आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से होगी, जिससे मिलकर बचपन की यादें ताजा होंगी. आप मित्रों के साथ अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे.

कल आप अपने बच्चों के लिए भी कुछ समय निकालेंगे, जिसमें उनके साथ उनकी पढ़ाई में मदद व खेलकूद करते हुए नजर आएंगे. जो लोग विदेशों से किसी भी तरह का व्यवसाय करते हैं, कल उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा  विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. परीक्षा की तैयारी के लिए अपने सीनियर से भी सहायता लेंगे. कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है.

मकर राशि (Capricorn)- 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातकों के लिए कल का दिन काफी शुभ है. जाब वालों को अपनी जॉब में सफलता मिलेगी. रियल एस्टेट व्यवसाय में लाभ होगा. बौद्धिक कार्यों में व्यवस्था बढ़ सकती है. कल आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपके अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. आप अपनी वाणी की मधुरता के कारण सभी लोगों से अपना कार्य कराने में सफल होंगे.

विदेशों की यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातकों को अच्छी डील मिलेगी, जिससे लाभ प्राप्त होगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. यात्राओं पर भी जाने के मौके मिलेंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. अपने लिए कुछ खरीदारी करेंगे.

जीवनसाथी के द्वारा कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कुंवारे लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा, जैसा वह चाहते थे. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोग परिवार के मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी, जो आपकी सहायता करेंगे, जिससे आपकी आय में बढ़ोतरी हो सके और आपके पद में भी बढ़ोतरी होगी.छात्र शिक्षा ग्रहण करने एक शहर से दूसरे शहर भी जाएंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. जॉब में सफलता के योग बन रहे हैं. जॉब से संबंधित कार्यों को आप बहुत ही लगन व मेहनत से करते हुए नजर आएंगे. सीनियर आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कल का दिन परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे संभाल कर रखा जाता है, जो आने वाले समय में आप के काम आएगा. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें, तो कामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. आत्मविश्वास में कमी आएगी. कार्यक्षेत्रों में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आपके शत्रु आपको बार-बार हानि पहुंचाने की कोशिश करेंगे. खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रहेगी. आप सभी खर्चों को करने के लिए तैयार रहेंगे. अचानक से किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जहां आपको अपने सामान की सुरक्षा करनी होगी.

ऑनलाइन कर रहे जातकों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. माता जी का सानिध्य मिलेगा  घर से निकलने से पहले पिताजी के पैर छूकर निकले तो आपको कामयाबी मिलेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. आप किसी नए कार्य को भी करने की योजना बनाएंगे, जिसमें आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. मन में निराशा के भाव हो सकते हैं, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. बहुत ही शुभकामनाएं वृद्धि होगी. महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में ना आए.

कल आपका जीवनसाथी ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. अगर किसी ने आपका धन लिया हुआ है, तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा. बहन की शादी में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोग एक साथ मिलकर शॉपिंग पर जाएंगे. छोटे बच्चे कल आपके साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. बड़े सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा.

पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. सेहत में भी पहले से सुधार होगा. भगवान के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे, अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. छात्र खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Exclusive Interview: Abhishek Kar के साथ बाजार के उतार-चढ़ाव और Investment Strategies पर चर्चाHaryana Election: हरियाणा में Congress नेता Kumari Selja हुईं नाराज, चुनाव पर कितना असर ? | BreakingKaran Mehra के साथ जानिए उनका आने  वाला गाना  'Surma', उनकी life journey और Hina Khan  के बारे में.Babbu Maan ने कॉन्सर्ट टिकटों की black Marketing, Village Concert, Sucha Soorma और अन्य मुद्दों पर बात की

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट, दूसरे को-एक्टर्स को भी सराहा
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
NEET PG Counselling 2024: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
HDFC बैंक की सब्सिडियरी HDB का आईपीओ हुआ मंजूर, 2500 करोड़ रुपये पर लगा सकेंगे दांव 
HDFC बैंक की सब्सिडियरी HDB का आईपीओ हुआ मंजूर, 2500 करोड़ रुपये पर लगा सकेंगे दांव 
Embed widget