एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 18 February 2023: मेष, कन्या, कुंभ राशि वालों को उठाना पड़ सकता है नुकसान, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 18 February 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: पंचांग के अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 18 फरवरी 2023, शनिवार का दिन बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Rashifal)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow, 18 February 2023 Daily Horoscope | Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 18 फरवरी 2023, शनिवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को सुख समृद्धि मिलेगी. सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी और पद में भी बढ़ोतरी होगी. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे जातकों को लाभ मिलेगा. आप बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए नए-नए प्रयासों को करते हुए नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्य आपकी बिजनेस में कुछ धन भी खर्च करेंगे. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा.

कल का दिन आप परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे और बहुत कुछ सीखेंगे, जो भविष्य में आपके काम आएगा. किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है लेकिन वाहन बिगड़ने से काम प्रभावित होंगे. घर के बड़े बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखें. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. उच्च अधिकारियों से वाद-विवाद के भी संयोग है, थोड़ा संभल कर बातचीत करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

विद्यार्थी मनचाहा विषयों को पाकर काफी खुश नजर आएंगे और परीक्षा की तैयारी के लिए खूब मन लगाकर मेहनत करेंगे, जिससे परीक्षा में उत्तम अंक ला सकें. घर में पूजा, पाठ आदि का आयोजन होगा, जिसमें सभी मिलने वाले सम्मिलित होंगे. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे और अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. सायंकाल का समय आप अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे.

वृषभ राशि (Taurus) 
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. पिताजी का आशीर्वाद लेकर घर से निकलेंगे तो धन लाभ होगा. कल दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है, जिसके लिए वरिष्ठ सदस्य आपकी सहायता करेंगे. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकता है.

घर परिवार की जिम्मेदारियों का पूरा करेंगे. कल आप बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. बच्चों को पार्क व पिकनिक पर भी लेकर जा सकते हैं, खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. किसी अच्छे व्यक्ति की सहायता से कल आप अपने रुके हुए कामों को पूरा करेंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. विद्यार्थीयों के लिए कल सफलता भरा दिन है. पढ़ाई में कुछ विषयों पर गुरुजन आपकी सहायता करेंगे.

सदस्यों के आशीर्वाद के द्वारा आप अपने जीवनसाथी को कोई नया कार्य खुलवा सकते हैं. कल आपकी मुलाकात अपने किसी पुराने मित्र से होगी, जिससे मिलकर आपको अपने बचपन की यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप धन का निवेश करेंगे, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. आपको सभी क्षेत्रों से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. बात करें व्यवसाय कर रहे जातकों की तो कल व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय के लिए दिन अनुकूल है. नौकरी में स्थान परिवर्तन संबंधित कोई भी निर्णय सोच-समझकर ले. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं.

व्यवसाय कर रहे जातक किसी नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं. पारिवारिक संकट उत्पन्न होगा, जिसमें सभी परिवार वाले मिलकर साथ निभाएंगे. आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. कल आपको अचानक से कुछ खर्च आएंगे, जिन्हें आप ना चाहते हुए भी करेंगे. परिवार की कुछ जिम्मेदारियां आपके ऊपर बढ़ेगी, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

जीवनसाथी के साथ कल आप कुछ समय अकेले में भी व्यतीत करेंगे. परिवार वालों के साथ पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी मुलाकात किसी रसूखदार व्यक्ति से होगी, जो आपके रुके हुए कार्यों को पूरा करने में मदद करेंगे. सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. माताजी का सानिध्य मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. छात्र किसी कंपटीशन की तैयारी करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उन्हें सफलता प्राप्त होगी. छात्रों के लिए यह समय शुभ है. कल आप अपने मन की शांति के लिए धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. सेवा करने से आपको खुशी मिलेगी. प्रकृति प्रेम भी जागेगा. व्यापार कर रहे जातक व्यापार को बढ़ाने के लिए नए-नए लोगों से संपर्क करेंगे, जिसके कारण व्यापार पर आए संकट से मुक्ति मिलेगी.

सामाजिक संगठनों से जुड़ेंगे. समाज की भलाई करते हुए आपको मान व सम्मान की प्राप्ति होगी. कल आप आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की भी मदद करेंगे. असत्य वाणी ना बोले नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. जो लोग कुंवारे हैं, कल उनके लिए अच्छा रिश्ता आएगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. बेरोजगार युवाओं को अच्छा रोजगार मिल सकता है. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाएंगे.

नौकरी कर रहे जातक अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ प्यार से भरी रहेगी. कल आप अपने पार्टनर को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं. पिताजी से कल आप अपने मन की बातों को कह सकते हैं. माताजी का आशीर्वाद लेकर किसी कार्य को करेंगे तो उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. जीवन साथी के साथ आप खुशी भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहद सुखद रहने वाला है. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल आप परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप धन को कैसे बचाया जाता है,जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो सीखेंगे और अपने जीवन में इसका अनुसरण करेंगे. कल जमीन या वाहन क्रय करने के लिए शुभ दिन है. नौकरी कर रहे जातकों को किसी नवीन उत्तरदायित्व से लाभ मिलेगा.

कल किसी व्यवसायिक योजना को डालना ठीक नहीं है. जमीन खरीदी-बिक्री में अच्छा खासा लाभ हो सकता है. सेहत संबंधित परेशानियां दूर होने की संभावना है. आप प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान को शामिल करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. जीवनसाथी के लिए कल आप कोई सरप्राइस पार्टी प्लान करेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. संतान की पढ़ाई में आप उनकी मदद करेंगे और कुछ समय भी व्यतीत करेंगे. आप बच्चों के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे.

प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को मन की बात कह सकते हैं. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे लोगों को अच्छी डील फाइनल होगी. कल आप अपने परिवार वालों और मित्र के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आपके मन को शांति मिलेगी. जीवनसाथी के साथ आप संतान के भविष्य को लेकर बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन लाभकारी रहने वाला है. पॉलिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी. नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. कल का दिन व्यवसाय के लिए लाभकारी है. व्यवसाय की मंदी दूर करने के लिए ठोस निर्णय लेंगे. आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. कल आपकी सलाह से बेरोजगार लोगों को नई दिशा मिलेगी. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आत्मिक प्रसन्नता रहेगी.

परिवार में चले आ रहे वाद-विवाद किसी परिचित की सहायता से दूर होंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और समाज की भलाई के लिए और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी. सेहत में पहले से सुधार होगा. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. नौकरी कर रहे जातक कल अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे.

अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कल आपको पुरानी नौकरी के साथ कोई नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन आपको अभी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे और जीत हासिल करेंगे.

तुला राशि (Libra)  
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहद सुखद रहने वाला है. जो युवा राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बहुत ही बढ़िया है. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. उन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. आपको अन्य स्रोतों से धन लाभ हो सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. कैरियर की राह आसान होगी. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के प्रयास मे आपको कामयाबी मिलेगी.

छात्रों को मनचाहे विषयो में पढ़ाई का मौका मिलेगा. जॉब को लेकर थोड़ा तनाव संभव है. आपके शत्रु आपका बुरा करने का बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी. जो लोग ऑनलाइन कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा.

जीवनसाथी के साथ आप अकेले में समय व्यतीत करेंगे. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. परिवार वालों के साथ पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी मुलाकात किसी अच्छे व्यक्ति से होगी, जिसकी मुलाकात से आप अपने रुके हुए धन को प्राप्त करेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर किसी का लिया हुआ धन है तो वह भी आप वापस करेंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

Somvati Amavasya 2023: तीन दिन बाद है सोमवती अमावस्या, इस दिन बनने वाले शुभ यहां देखें

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो लोग रियल एस्टेट व्यवसाय में है, कल उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कल का दिन छात्रों के लिए सफलता का है. व्यवसाय को बढ़ाने में कल आपके मित्र भी आपकी सहायता करेंगे. कारोबार के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा. नए सौदों में सफलता मिलेगी  कुंवारे लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा, जैसा वह चाहते थे.

विद्यार्थी कुछ विषयों में समस्या के लिए अपने माता-पिता से बात करेंगे, जिसके लिए उन्हें अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन कराया जाएगा. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्र में वृद्धि होगी कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को उनकी मेहनत का फल मिलेगा. छोटे व्यापारियों को अच्छा लाभ होगा. नौकरी कर रहे जातक अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. सीनियर का सहयोग मिलेगा.

कल आपके पद में भी बढ़ोतरी होने की सूचना मिल सकती हैं. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से आप काफी खुश नजर आएंगे. अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. भाई, बहनों के भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे. परिवार वाले कल आपके द्वारा लिए गए फैसलों की तारीफ करेंगे. आप अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी.

धनु राशि (Sagittarius) 
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय को लेकर कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपका भाग्य आपका साथ देगा. आपके रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे. आय के नए नए अवसर प्राप्त होंगे. कल का दिन शानदार रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कल अपनी नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी. आपके पद में भी बढ़ोतरी होगी, स्थान परिवर्तन की भी सूचना मिलेगी.

अपने काम को व्यवस्थित ढंग से पूरा करेंगे. लोन आदि से जुड़े दस्तावेज बैंक में जमा करा सकते हैं, जिससे आपको जल्द से जल्द लोन मिल सके. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम करने का भी निर्णय लेंगे. जिसमें उनके जीवनसाथी उनका पूरा सहयोग करेंगे. परिवार में सभी लोग मिलजुल कर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. भाई के विवाह के प्रस्ताव पर मोहर लगेगी.

मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. नए मेहमान के आने से परिवार में खुशियों का माहौल होगा, सभी रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. शिक्षा के क्षेत्र में भी प्रगति होगी. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. पैतृक संपत्ति के भी योग बन रहे हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. मकान, भवन आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी.

मकर राशि (Capricorn) 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. शिक्षा में सफलता प्राप्त होगी. जॉब कर रहे जातक कल जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. किसी करीबी के आपके जीवन में दखलअंदाजी के चलते दिक्कत बढ़ेगी. युवाओं को नौकरी मिलने की संभावना है. कल व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो आपके लिए काफी लाभदायक रहेगी लेकिन आपके कुछ सामान के चोरी होने की संभावना बन रही है.

कल का दिन आप बच्चों के कार्यों में उनका हाथ बंटाते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. घर में काफी मेहमानों के आने की वजह से कल का दिन आपका खराब हो सकता है. परिवार वालों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. निवेश करने के लिए किसी एक्सपर्ट से सलाह लेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है.

प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां दोनों को एक दूसरे को जानने का अधिक मौका मिलेगा. उच्च शिक्षा के लिए आप अपने सभी संबंधियों से बातचीत करेंगे, कुछ धन का भी निवेश करेंगे. विद्यार्थी पढ़ाई के लिए एक शहर से दूसरे शहर भी जा सकते हैं. जो आपके कानूनी कार्य काफी लंबे समय से चल रहे थे, वह कल समाप्त होंगे. आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. जॉब कर रहे जातकों को कल लाभ प्राप्त होगा तथा नवीन प्रोजेक्ट भी शुरू होंगे. आत्मबल में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहे मामले कल समाप्त होंगे, धन लाभ होगा. आपका दिन खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. परिवार वाले सभी बैठकर एक साथ किसी निर्णय पर बातचीत करेंगे, जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है.

माता की सेहत को लेकर आप चिंतित होंगे, जिसके लिए काफी भागदौड़ भी करनी पड़ेगी. अच्छे डॉक्टर से परामर्श करेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. मित्रों की सलाह काम आएगी. आपके कार्यों में प्रगति होगी. जो लोग बेरोजगार हैं, कल उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ते की बात चल सकती है. घर में भजन, कीर्तन का आयोजन होगा, जिसमें सभी परिवार वाले सम्मिलित होंगे.

आपको वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें जीत हासिल होगी. आईटी, बैंकिंग में कार्यरत लोगों को लाभ प्राप्त होगा. कल वरिष्ठ सदस्य कुछ कार्य को करने के लिए कहेंगे, जो आप ना चाहते हुए भी करेंगे नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. सायंकाल का समय आप अपने माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने मन की बातों को और उनके मन की बातों को एक दूसरे से कह पाएं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. छात्रों को कल सफलता प्राप्त होगी. अपने मनचाहे विषय को पढ़ने की इच्छा पूरी होगी. कार्य क्षेत्र में किसी की दखलंदाजी से कार्य प्रभावित रहेंगे. आपको मानसिक दिक्कत हो सकती है. सोचे हुए कार्य पूरे नहीं होने से उलझन में रहेंगे. कारोबार के लिए कल का दिन कुछ खास नहीं है. कोई बड़ी डील टल सकती है. जॉब में उन्नति के संकेत हैं.

व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते हुए नजर आएंगे. परिवार में कोई बड़ा कार्य संभावित है. भाई के विवाह की बात चल सकती है, जिससे मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. परिवार वाले सभी मिलकर शॉपिंग पर जाएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्य कल आपके व्यापार में कुछ धन खर्च करेंगे.

पुराने मित्र से मुलाकात होगी. मित्र के साथ आप समय भी व्यतीत करेंगे. संतान के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. संतान पर गर्व महसूस होगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें परिवार की याद सता सकती है. सेहत में पहले से सुधार होगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

अमित शाह के खिलाफ एक्शन की मांग, जयराम रमेश ने राज्यसभा में दिया नोटिस, जानें क्या है वजह
अमित शाह के खिलाफ एक्शन की मांग, जयराम रमेश ने राज्यसभा में दिया नोटिस, जानें क्या है वजह
दिल्ली कोचिंग हादसा: HC ने CBI को सौंपी जांच, कहा- 'गनीमत है, पानी का चालान नहीं काटा'
दिल्ली कोचिंग हादसा: HC ने CBI को सौंपी जांच, कहा- 'गनीमत है, पानी का चालान नहीं काटा'
सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’, जानें कब और कहां देखें
सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’
IND vs SL 1st ODI Live Score: रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक, गिल के साथ मजबूत साझेदारी
LIVE: रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक, गिल के साथ मजबूत साझेदारी
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Rahul Gandhi on ED: राहुल गांधी का ED को लेकर बड़ा दावा..सियासी गलियारों में मच गया बवाल | ABP NEWSUP Politics: उत्तर प्रदेश में नजूल भूमि बिल पर क्यों हो रहा विवाद ? | ABP NewsDelhi: दिल्ली कोचिंग हादसे में High Court ने CBI को दिए जांच के निर्देश | ABP NewsRahul Gandhi on ED: छापेमार दस्ता चला..राहुल को ये क्लू कैसे मिला? | Congress | Parliament Session | ABP NEWS

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
अमित शाह के खिलाफ एक्शन की मांग, जयराम रमेश ने राज्यसभा में दिया नोटिस, जानें क्या है वजह
अमित शाह के खिलाफ एक्शन की मांग, जयराम रमेश ने राज्यसभा में दिया नोटिस, जानें क्या है वजह
दिल्ली कोचिंग हादसा: HC ने CBI को सौंपी जांच, कहा- 'गनीमत है, पानी का चालान नहीं काटा'
दिल्ली कोचिंग हादसा: HC ने CBI को सौंपी जांच, कहा- 'गनीमत है, पानी का चालान नहीं काटा'
सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’, जानें कब और कहां देखें
सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’
IND vs SL 1st ODI Live Score: रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक, गिल के साथ मजबूत साझेदारी
LIVE: रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक, गिल के साथ मजबूत साझेदारी
पूजा खेडकर के बाद अब इन IAS अफसरों पर गिर सकती है गाज! शुरू हुई मेडिकल सर्टिफिकेट की जांच
पूजा खेडकर के बाद अब इन IAS अफसरों पर गिर सकती है गाज! शुरू हुई मेडिकल सर्टिफिकेट की जांच
संभले और बचा लें धरती: प्रकृति का बदलता मिजाज, कहीं भूस्खलन तो कहीं अतिवृष्टि-अनावृष्टि
संभले और बचा लें धरती: प्रकृति का बदलता मिजाज, कहीं भूस्खलन तो कहीं अतिवृष्टि-अनावृष्टि
Indian Economy: जानिए कैसे पूरा होगा 55 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का सपना, कई गुना बढ़ेगी लोगों की इनकम
जानिए कैसे पूरा होगा 55 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का सपना, कई गुना बढ़ेगी लोगों की इनकम
UGC NET 2024 का री-एग्जामिनेशन शेड्यूल हुआ जारी, NTA ने बताया किस तारीख को होगी परीक्षा
UGC NET 2024 का री-एग्जामिनेशन शेड्यूल हुआ जारी
Embed widget