एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 18 June 2023: मेष, तुला, कुंभ राशि वालों रहना होगा सतर्क, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 18 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मेष, कर्क, मकर, मीन राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 18 जून 2023, रविवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 18 जून 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन कर्क राशि वाले अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. मीन राशि वालों को मित्रों के सहयोग से कोई नया कार्य करने को मिलेगा, जिससे आपकी आय में बढ़ोतरी हो सके. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी कल आपको कोई नया कार्य शुरू कराएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा. कल आपको अपनी नौकरी में स्थान परिवर्तन भी देखने को मिल सकता है.

पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. आप मित्रों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे. कल आप अपने लिए और अपने परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसने अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. जीवनसाथी को कोई कल आप उपहार भी देंगे. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप किसी नए कार्य को करने की योजना बना रहे हैं, उसमें आपको कामयाबी मिलेगी. किसी परिचित की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. कल के दिन आप आकर्षण का केन्द्र बने रहेंगे. आपका सामाजिक कद बढ़ेगा, बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. कारोबार को विस्तार करने के लिए बेहतर समय है. नौकरी व व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बेहतर रहने वाला है. कल आपको अपने रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. कल के दिन आपकी सेहत अच्छी रहेगी. प्रेम एवं व्यवसाय की स्थिति काफी अच्छी है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. छोटी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत है.

कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. सीनियर व जूनियर का भी आपको सहयोग मिलेगा. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मीठी वाणी का आपको लाभ मिलेगा. आपकी निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी. कल का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से सुखद रहेगा.

जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे. माता-पिता आपके बेहतर भविष्य के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. अचानक से आपको कुछ खर्चे आएंगे, जो आप को ना चाहते हुए भी करने होंगे, आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर हो सकती है लेकिन आपको मित्रों की सहायता से नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिन से लाभ कमाने में आप कामयाब रहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. कल आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग खुश नजर आएंगे. छोटे व्यापारी भी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको अपने उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. जीवनसाथी के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. स्वास्थ एवं व्यापार की स्थिति काफी अच्छी है. संतान एवं प्रेम की स्थिति मध्यम है. कल वाहन चलाते समय लापरवाही न बरतें.  

कल आयात-निर्यात करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य में सुधार होगा. जो लोग दूसरों की भलाई के लिए कार्य करते हैं, कल उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उनकी मेहनत सफल होगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. आपको अपनी संतान पर गर्व होगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको अपने भाग्य का साथ मिलेगा. कल आपके सभी कार्य सफल होंगे. अपने मन की कोई इच्छा पूरी होगी. माता जी के द्वारा आपको कुछ कार्य सौंपा जाएगा, जो आप अवश्य पूरा करेंगे. परिवार के सभी लोग मिलकर एक साथ अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. बड़े सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें.

कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों से उच्च अधिकारी प्रसन्न होंगे. आपकी नौकरी में भी तरक्की के अवसर मिलेंगे. धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. यात्रा से भी आपको लाभ होगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा. कल प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. रुके धन का आगमन होगा. छात्र इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे, लेकिन वह पढ़ाई पर पूरा ध्यान एकाग्र करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे.

हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. कलात्मक व रचनात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए वह अपने बड़े सदस्यों से बातचीत करेंगे. छोटे भाई के विवाह में आ रही अड़चनें में समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. आप अपने मन में चल रही समस्याओं को अपने किसी खास मित्र से सांझा करेंगे.

व्यवसाय में आप अपनी रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी आपके कार्यों में आपका पूरा सहयोग करेंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. बहन की सेहत में सुधार होगा. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. आस-पड़ोस के किसी परिचित के द्वारा आपके घर में कलह उत्पन्न होगी. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लें तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे.

आप अपनी जमीन को बेचने के जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. आप बच्चों को लेकर पिकनिक व शॉपिंग मॉल भी जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आपके मन को शांति मिलेगी. किसी रिश्तेदार के यहां छोटी यात्रा पर भी जाएंगे, जहां सभी लोग अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल आप अपने लिए और अपने परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. आप की प्रतिदिन की आय अच्छी रहेगी लेकिन खर्चे भी अधिक रहेंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. अ

गर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ था तो वह आप लौटाएंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे आपकी सेहत अच्छी रहेगी. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे.

व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेंगे. आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. कल आपका अटका हुआ कार्य भी पूरा होगा. सरकारी क्षेत्रों से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी का सान्निध्‍य मिलेगा. रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे. स्वास्थ्य की स्थिति ठीक है. कल आर्थिक लाभ का योग बन रहा है. नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है. भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा.

Shani Sade Sati: शनि की साढ़ेसाती, जीवन में कितनी बार आती है ? जानें

तुला राशि (Libra
)तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. मित्रों की सहायता से आपको वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. किसी रिश्तेदार की सहायता से रुके हुए धन को प्राप्त करने में कामयाबी मिलेगी. नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ था तो वह भी आप समय पर लौटाएंगे. आप की प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी होगी लेकिन आप अपने किसी परिचित की सहायता से किसी नए कार्य को भी करेंगे. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे.

कल आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी. कल के दिन शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे. गुण-ज्ञान की प्राप्ति होगी. शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य एवं प्रेम में सुधार होगा. नौकरी में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात बताएंगे, और उपहार भी देंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मुलाला रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. माता-पिता संतान की पढ़ाई में उनकी सहायता करेंगे, उन्हें कोई अच्छा कोचिंग सेंटर भी ज्वाइन कराएंगे. विद्यार्थी कुछ नए विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, जिसमें गुरुजनों की सहायता करेंगे. कल आप किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है.

नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. माता जी के साथ आप धार्मिक कार्यक्रमों में कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे, जहां सभी लोग खुश नजर आएंगे. आस-पड़ोस में हो रहे माता के जागरण में आप परिवार के साथ सम्मिलित होंगे.

किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सूचना से परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का भी आयोजन करते हुए नजर आएंगे. भाई, बहन का भरपूर सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा समाचार की प्राप्ति होगी. घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे जातको को लाभ मिलेगा. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. सभी लोग एक साथ मिलजुल कर अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. कल आप वरिष्ठ सदस्यों से धन को कैसे संचय किया जाता है, यह सीखेंगे जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

कल आपको जिम्मेदारियां भी सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. संतान के उच्च शिक्षा के लिए अपने किसी परिचित से बातचीत करेंगे. आस-पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचें. कल के दिन आप कुछ समय अपने बच्चों के साथ भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपको समय का पता ही नहीं चलेगा.

किसी मित्र की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. कुंवारे लोगों को मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. कल आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. रुका हुआ कोई कार्य चल पड़ेगा. स्वास्थ में भी सुधार रहेगा. धनागमन होता रहेगा. कुटुम्बों में वृद्धि होगी. अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी. अपने व्यापार में चल रही परेशानियों को आप अपने बड़े भाई के साथ साझा करेंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेंगे. यात्रा के दौरान नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा, जिससे आप अपने व्यापार को आगे बढ़ा पाएंगे.

नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. बेरोजगार लोगों को भी अच्छा रोजगार मिलने के संकेत है. कल आपकी मुलाकात अपने पुराने मित्रों से भी होगी. मित्रों के साथ आप कुछ समय व्यतीत भी करेंगे और कहीं घूमने भी जाएंगे. कल आपको अपने खर्चो पर काबू करना होगा. जरूरत से ज्यादा खर्च करना आर्थिक स्थिति में कमजोरी ला सकता है.

किसी रिश्तेदार की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर भी प्राप्त होंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से भी मिलवाएंगे, जिससे विवाह में देरी ना हो. किसी रिश्तेदार की सहायता से भाई के लिए रिश्ता आएगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. सरकारी क्षेत्रों से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन अपने उच्च अधिकारियों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कल किसी के भी कहे में आकर किसी से कोई बात ना करें नहीं तो आप किसी परेशानी में फंस सकते हैं.

जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, उन्हें किसी भी डील को बहुत सोच समझकर साइन करना होगा. अगर आप शेयर मार्केट में निवेश करने का सोच रहे हैं तो किसी से सलाह मशवरा अवश्य लें. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होने के संकेत हैं. कार्यक्षेत्र में रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. भाई, बहनों के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा.

कल आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा आपका कुछ कीमती समय खराब हो गया है. जीवनसाथी के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. घर से निकलते समय माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. किसी पड़ोसी की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर भी मिलेंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. कल आपको किसी नए प्रोजेक्ट पर भी कार्य करने का मौका मिलेगा. माता पिता संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. बड़े भाई के साथ आप किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कल आप अपनी बहन से फोन पर काफी देर तक बातचीत करेंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. किसी पड़ोसी की सहायता से आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा. व्यवसाय में आप मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी.

बाहर के खाने पीने का परहेज रखें. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. बच्चों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. कल विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है. प्रेम एवं व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी. स्वास्थ मध्यम रहेगा. प्रेम में कलह संभव है. कल भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें. कल विवाद के चलते मानिसक कष्ट बढ़ेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Gurupatwant Pannun Case: खालिस्तानी आतंकी पन्नू पर फिर 'प्यार बरसाने' लगा अमेरिका, कहा-'भारत को जवाबदेह...'
खालिस्तानी आतंकी पन्नू पर फिर 'प्यार बरसाने' लगा अमेरिका, कहा-'भारत को जवाबदेह...'
Delhi Weather: 'दिल्ली वाले न करें...', जानें- IMD की चेतावनी में और क्या है?
'दिल्ली वाले न करें...', जानें- IMD की चेतावनी में और क्या है?
क्या नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी बनेंगे मनीष कुमार वर्मा, बताया ऐसा सच कि बिहार की राजनीति में आया भूचाल, प्रशांत किशोर पर भी बड़ा दावा
क्या नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी बनेंगे मनीष कुमार वर्मा, बताया ऐसा सच कि बिहार की राजनीति में आया भूचाल, प्रशांत किशोर पर भी बड़ा दावा
Bad Newz Box Office Collection Day 14: ‘बैड न्यूज’ की कमाई की रफ्तार हुई कम, फिर भी 60 करोड़ से रह गई इंचभर दूर
‘बैड न्यूज’ की कमाई की रफ्तार हुई कम, फिर भी 60 करोड़ से रह गई इंचभर दूर
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

02 August 2024 आज का राशिफल Dharma liveCrime News: बेवफाई के शक में मौत की सजा, 2 डॉक्टर के LOVE का THE END | Sansani | ABP NewsSuspense: अटैक का ऑर्डर..फ्रंट पर 'महाविनाशक' कमांडर ? ABP News | Israel | UkraineWayanad Landslide: वायनाड तबाही में अब तक 289 की मौत..1500 से ज्यादा लोगों को किया गया रेस्क्यू

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Gurupatwant Pannun Case: खालिस्तानी आतंकी पन्नू पर फिर 'प्यार बरसाने' लगा अमेरिका, कहा-'भारत को जवाबदेह...'
खालिस्तानी आतंकी पन्नू पर फिर 'प्यार बरसाने' लगा अमेरिका, कहा-'भारत को जवाबदेह...'
Delhi Weather: 'दिल्ली वाले न करें...', जानें- IMD की चेतावनी में और क्या है?
'दिल्ली वाले न करें...', जानें- IMD की चेतावनी में और क्या है?
क्या नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी बनेंगे मनीष कुमार वर्मा, बताया ऐसा सच कि बिहार की राजनीति में आया भूचाल, प्रशांत किशोर पर भी बड़ा दावा
क्या नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी बनेंगे मनीष कुमार वर्मा, बताया ऐसा सच कि बिहार की राजनीति में आया भूचाल, प्रशांत किशोर पर भी बड़ा दावा
Bad Newz Box Office Collection Day 14: ‘बैड न्यूज’ की कमाई की रफ्तार हुई कम, फिर भी 60 करोड़ से रह गई इंचभर दूर
‘बैड न्यूज’ की कमाई की रफ्तार हुई कम, फिर भी 60 करोड़ से रह गई इंचभर दूर
Punjab: अकाली दल ने अपने संरक्षक को ही दिखाया बाहर का रास्ता, बागी नेताओं के समर्थन में बोलने पर एक्शन
अकाली दल ने अपने संरक्षक को ही दिखाया बाहर का रास्ता, बागी नेताओं के समर्थन में बोलने पर एक्शन
Sabudana Rabri: साबूदाने का इस्तेमाल कर घर पर बनाएं टेस्टी रबड़ी, व्रत के लिए है खास डिश
साबूदाने का इस्तेमाल कर घर पर बनाएं टेस्टी रबड़ी, व्रत के लिए है खास डिश
Mohammed Deif: हनिया की हत्या के बाद इजरायल ने एक और हमास लीडर को किया खत्म, 'गाजा का ओसामा बिन लादेन' मोहम्मद दीफ को किया ढेर
हनिया की हत्या के बाद इजरायल ने एक और हमास लीडर को किया खत्म, 'गाजा का ओसामा बिन लादेन' मोहम्मद दीफ को किया ढेर
UP Board Results 2024: यूपी बोर्ड ने जारी किया कंपार्टमेंट और इंप्रूवमेंट परीक्षा का रिजल्ट, इतने फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास
यूपी बोर्ड ने जारी किया कंपार्टमेंट और इंप्रूवमेंट परीक्षा का रिजल्ट, इतने फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास
Embed widget