एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 18 March 2023: धनु, मकर, कुंभ राशि वालों को हो सकती है हानि, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 18 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 18 मार्च 2023, शुक्रवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Aaj Ka Rashifal, 18 March 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 18 मार्च 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. शनिवार के दिन कर्क, धनु राशि वाले थोड़ी सावधानी बरतें. मेष, वृष राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वहीं कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें कि कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में नवीन उत्तरदायित्व को प्राप्त कर सकते है. पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आपको समय व्यतीत करेंगे. रिश्तो में विवाद होने की संभावना है. अपनी वाणी की मधुरता बनाए रखें.

कल आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिनसे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे लेकिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. भाई के विवाह के लिए आप पूजा, पाठ कराएंगे, जिससे विवाह में और देरी ना हो. जीवनसाथी के साथ आप किसी बात को लेकर बहस करते हुए नजर आएंगे, लेकिन अपनी सूझबूझ से जल्द ही इसे समाप्त करेंगे. कारोबार में वृद्धि होगी. कारोबार को बढ़ाने के लिए आप अपने मित्रों की भी सहायता ले सकते हैं.

घर में मेहमानों का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा. घर में पूजा, पाठ होगा. आस-पड़ोस हो रहे फंक्शन में आप सम्मिलित होंगे, किसी अच्छे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आपकी काफी सहायता करेंगे. छात्र परीक्षा की तैयारी करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उनके माता-पिता काफी सहायता करेंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल रुक के धन का आगमन हो सकता है. जॉब में नवीन अफसर की तरफ अग्रसर होंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें. बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. किसी अच्छे डॉक्टर से भी परामर्श करें तो बेहतर रहेगा. आप बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, उन्हें कहीं बाहर घुमाने भी लेकर जा सकते हैं.

आप दोनों के रिश्ते में और अधिक प्यार देखने को मिलेगा. किसी मित्र का आगमन होगा, जिसे देखकर आप काफी खुश नजर आएंगे. कल आप अपने मित्र के साथ मिलकर किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. कल आप लोगों की मदद के लिए भी आगे बढ़े कर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

आप परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और धन को कैसे संचय किया जाता है, यह सीखेंगे, जो भविष्य में आपके काफी काम आएगा. निवेश कर रहे जातक किसी निवेश को करने से पहले अपने मित्र से सलाह मशवरा करेंगे. विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. प्रतियोगिता में भी भाग लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. माता-पिता को संतान के द्वारा मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशि (Gemini)- 
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल जॉब परिवर्तित संबंधित कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें, तो बेहतर रहेगा. शैक्षिक कार्य में व्यवधान आ सकते हैं. प्यार के नजरिए से कल का दिन बेहद खास रहेगा.

आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह में और देरी ना हो. परिवार वाले सभी मिलकर धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. कल आप के खर्चे अधिक हो सकते हैं. आप अपने वाहन पर भी खर्च करेंगे. बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जो युवा घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल अपने परिवार की याद सता सकती हैं.

घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे जातक कल अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. आप जो नए कार्य को करने के लिए प्रयास कर रहे हैं, उसमें भी आपको कामयाबी मिलेगी. माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिता जी से कल आप अपने मन की बातों को कह सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल किसी अन्य व्यक्ति के कारण भी बहस हो सकती है, लेकिन आप दोनों साथ बैठकर समाप्त करेंगे.

कर्क राशि (Cancer)- 
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक आय में वृद्धि देखकर काफी खुश नजर आएंगे. कल आपके शत्रु आपका बुरा करने की बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे. मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. परिवार का साथ मिलेगा. परिवार की भलाई के लिए कल कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है, जिसे कुछ लोग नाखुश दिखेंगे.

भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. आपकी खुशमिजाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी. किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जहां गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. अपनी सेहत का भी ध्यान रखें. खाने पीने से परहेज करें. बड़े सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. कल आपको आपका रुका हुआ धन भी मिल सकता है. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. बहन, भाइयों की शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

जो लोग विदेशों से आयात निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. जीवनसाथी की तरक्की से काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. सायंकाल का समय आप अपने माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा के योग बन रहे हैं, आपके लिए काफी लोगों से संपर्क स्थापित होगा. जॉब कर रहे जातकों को जॉब में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में भी खुशियों का माहौल होगा.

जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू कराने की योजना बनाएंगे, जिसमें परिवार वाले उनका पूरा साथ देंगे. आय में वृद्धि होगी. कल आपके पास जनार्दन की क्षमता बढ़ाने के लिए ताकत और समझ दोनों ही होंगे. शाम का समय आपका घर मेहमानों से भरा रह सकता है, जिससे आपका कुछ कीमती समय खराब होगा. गहरी चिंता में कमी रहेगी. कल आपकी मुलाकात अपने किसी पुराने मित्र से होगी, जिससे मिलकर आपकी पुरानी यादें ताजा होंगी.

मित्र के साथ कहीं घूमने फिरने की भी योजना बनाएंगे. कल आप अपने घर की मरम्मत के लिए भी कुछ खरीदारी करेंगे, जिसमें आपके खर्चे अधिक होंगे. आप परिवार वालों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे.

कन्या राशि (Virgo)- 
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में सफलता प्राप्त करके काफी खुश नजर आएंगे. मित्रों से भी लाभ प्राप्त होगा. मित्रों के द्वारा आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. परिवार वालों के साथ बात करते समय अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें, तो बेहतर रहेगा. कल आपकी आय में कमी व खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने का भी फैसला लेंगे, जिसमें उनके जीवनसाथी पूरा सहयोग करेंगे. जीवनसाथी की तरक्की देखकर आप काफी खुश नजर आएंगे. संतान की शिक्षा पर भी अधिक खर्च होगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. परिवार वाले सभी मिलकर एक साथ सारे करते हुए नजर आएंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे.

प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुश नजर आएंगे. अपने प्रेमी को अपने मन की बात कह सकते हैं. जो लोग घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें परिवार की याद सता सकती है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं, कल उन्हें मान सम्मान की प्राप्ति होगी. भाई, बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. आप किसी कार्य को लंबे समय से पूरा करने का प्रयत्न कर रहे थे, वह कल पूरा होगा.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको को अपनी नौकरी में प्रमोशन की खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. व्यापार कर रहे जातक व्यापार को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. मित्र भी आपकी सहायता के लिए आगे बढ़ कर आएंगे.

पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं, यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, यात्रा के द्वारा नए नए लोगों से संपर्क स्थापित होंगे. आपको नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा और एक किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी, जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त करने में आपकी काफी सहायता करेंगे.

आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. अगर आपने कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा फायदा मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे, लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. कोध के अतिरेक से बचे. मन में शांति प्रशंसा के भाव रहेंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. घूमने फिरने पर जाने का कार्यक्रम आपकी ऊर्जा और उत्साह को तरोताजा कर देगा. 

Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि होगी पूरे 9 दिन की, जानें नवरात्रि की नौ रातों का महत्व और पूजा विधि

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन उनकी नौकरी में सफलता का है. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जूनियर व सीनियरों के साथ मिलकर खूब मन लगाकर कार्य करते हुए नजर आएंगे. शिक्षा में सफलता प्राप्त होगी. किसी परेशानी की वजह से आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है, जिसके कारण परिवार वाले भी दु:खी नजर आएंगे. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, नाना, मामा, मामी से धन लाभ होगा.

धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी परिवार वाले एक साथ मिलकर खुश नजर आएंगे. आपके जीवनसाथी की मांगे तनाव का कारण बन सकती है. आप उन्हें अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताएं, तो वह समझेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी लेकिन किसी अन्य की बातों में आकर अपने पार्टनर पर शक ना करें. विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे.

जो छात्र विदेशों से शिक्षा प्राप्त करने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. कल आपके ऊपर परिवार की ओर अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं, जिन्हें आप पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. भाई के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी, जिससे मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. घर में नए मेहमान का आगमन होगा. परिवार में खुशियों का माहौल होगा. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन व्यवसाय कर रहे जातकों के लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपने व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को भी नौकरी को लेकर शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आपकी तरक्की को देखकर कुछ लोग आपसे नाखुश नजर आएंगे. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. जो लोग घर से दूर रहकर कोई कार्य कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार वालों की याद सता सकती है. घर के बड़े सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले, तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. अचानक से धन लाभ के योग बन रहे हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा.

प्रॉपर्टी में कोई अच्छी डील फाइनल हो सकती है, जो आपको काफी लाभ प्रदान करेगी. कल प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचने का प्रयास करें. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है.


मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. मानसिक शांति रहेगी. व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे, जिसके लिए आप अपने मित्रों से बातचीत करेंगे. छोटे व्यापारियों को कल अपने व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. परिवार वाले सभी मिलकर एक साथ धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे.

छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिल सकता है. कल शाम के समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. आप अपने बिजी दिन में से अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. छात्र खेलकूद की प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी.

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. अनियोजित खर्चे बढ़ेंगे. बजट बनाकर सभी खर्चों को करें तो बेहतर रहेगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अपने मन की शांति के लिए कुछ समय आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. मित्रों के सहयोग के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)- 
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं, लेकिन पुरानी नौकरी में टिके रहना बेहतर है. आय की स्थिति में भी सुधार आएगा. परिवार में किसी की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे.

माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिताजी से कल आप अपने मन की बात को साझा करेंगे. वरिष्ठ सदस्य आपके व्यापार में धन खर्च करेंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार वाले सभी मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होगे. सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आपके घर नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. छात्र परीक्षा की तैयारी खूब मन लगाकर करेंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. विद्यार्थी कुछ नए विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. ऐसे मित्रों से दूर रहे जो आपका समय खराब करते हो.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजना को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. कल आप अपनी माताजी को लेकर ननिहाल जा सकते हैं, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं, जिनका आप डटकर सामना करेंगे. परिवार में कलह पूर्ण स्थिति हो सकती है.

शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. संतान के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें दिलाएगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. कल किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा.

अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने रिश्तेदारों से फोन पर बातचीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. राजनीति में सफलता मिलेगी. प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व सुबह की सैर को शामिल करें, तो बेहतर रहेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
Diwali Flight Bookings: आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
तिरुपति मंदिर में लड्डू का प्रसाद तो वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में कैसा है भोग, पढ़ें डिटेल
तिरुपति मंदिर में लड्डू का प्रसाद तो वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में कैसा है भोग, पढ़ें डिटेल
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

IPO ALERT: Avi Ansh IPO में निवेश करें या नहीं? क्या है सही फैसला! | Paisa LiveUP Politics: उपचुनाव से पहले Akhilesh Yadav और CM Yogi के बयान से गरमाई सियासत | ABP News | BreakingHaryana Election 2024: CM वाली रेस...कांग्रेस में नया क्लेश ! | ABP News | Congress | Selja KumariSandeep Chaudhary ने प्रसाद में चर्बी की मिलावट होने पर उठाए बड़े सवाल | ABP News | Tirupati Temple

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
लेबनान ब्लास्ट में बड़ा खुलासा आया सामने, वॉकी टॉकी में लगाया गया था ये खतरनाक बारूद
Diwali Flight Bookings: आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
आसमान छूने लगे फ्लाइट के टिकट, बुकिंग में दोगुना उछाल, कैसे मना पाएंगे अपनों के साथ दीवाली 
तिरुपति मंदिर में लड्डू का प्रसाद तो वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में कैसा है भोग, पढ़ें डिटेल
तिरुपति मंदिर में लड्डू का प्रसाद तो वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में कैसा है भोग, पढ़ें डिटेल
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
कोई जज विवादित टिप्पणी कर दे तो क्या उनके खिलाफ भी दर्ज हो सकता है केस? जानें क्या है कानून
कोई जज विवादित टिप्पणी कर दे तो क्या उनके खिलाफ भी दर्ज हो सकता है केस? जानें क्या है कानून
ग्रे से लेकर स्लीप डिवोर्स तक, ऐसे तलाकों के बारे में नहीं जानते होंगे
ग्रे से लेकर स्लीप डिवोर्स तक, ऐसे तलाकों के बारे में नहीं जानते होंगे
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट, दूसरे को-एक्टर्स को भी सराहा
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Embed widget