एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 18 May 2023: मेष, तुला, मकर राशि वाले न करें गलती, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 18 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 18 मई 2023, गुरुवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 18 May 2023: राशिफल अनुसार 18 मई 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. कर्क राशि वाले सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे, कर्क राशि वालों के घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, धनु राशि वालों के ऊपर कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, मेष से मीन राशि तक के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल जॉब में किसी विशेष कार्य को लेकर बड़ा लाभ हो सकता है. कल आप कोई नई वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं. आप अपने लिए और परिवार की आवश्यकता के लिए भी कुछ खरीदारी करेंगे. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. नए वाहन का भी सुख प्राप्त हो सकता है. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे, कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. सेहत में पहले से सुधार होगा. आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी.

आर्थिक स्थिति में काफी हद तक सुधार आएगा. आपके जो कार्य रुक गए थे, वह भी पूरे होंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर लोटाएंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. मित्रों की सहायता से आय के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑनलाइन कार्य कर रहे जातकों को भी अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर भी जाने की योजना बनाएंगे.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, वह व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए वह अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने परिवार वालों के लिए निकालेंगे, जिसमें आप उनके साथ समय व्यतीत करेंगे और कहीं घूमने भी जाने की योजना बनाएंगे. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे.

सीनियर आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. पड़ोसियों से कोई वाद-विवाद हो तो उसमें कल चुप रहना ही बेहतर रहेगा. कल आपके परिवार का माहौल सुखमय रहेगा. निवेश संबंधी जटिलताओं का भी सामना करना पड़ सकता है. मौसम की वजह से त्वचा संबंधी एलर्जी हो सकती है. बाहर के खाने पीने का परहेज करें. प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा को शामिल करें. माता जी के साथ आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी सम्मिलित होंगे, जहां आप कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. बैंकिंग व मैनेजमेंट से संबंध जातकों का प्रमोशन संभावित है. गृह कार्य में लाभ दिख रहा है. आर्थिक दृष्टि से समय ज्यादा अनुकूल नहीं है. शेयर बाजार और रिस्क वाले कार्यों से दूर रहें. माता-पिता संतान की शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर भी शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं वह अधिक मेहनत करते हुए नजर आएंगे.

लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने पार्टनर को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं. सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. किसी रिश्तेदार के यहां माता के जागरण में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी मित्र की सहायता से आपको आय के भी कुछ अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे, जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. बच्चे आपसे कुछ फरमाइशे करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल और पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां सभी लोग मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी आपके कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे.

आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचे नहीं तो आप किसी परेशानी में फंस सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किए गए कार्यों से सीनियर काफी खुश नजर आएंगे. कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. व्यापारी किसी नए व्यापार को करने की योजना बनाएंगे, जो साझेदारी में करेंगे. छोटे व्यापारियों को व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी. जॉब में परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार की तरफ से आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. आप व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेंगी. लक्ष्य को प्राप्त करने में चुनौती आ सकती है, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. परिवार संग यात्रा की योजना बनेगी.

नौकरी में अपने काम के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही ना करें. किसी के भी कहे में आकर किसी के लिए कोई गलत बात ना बोले. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा. बेटे के विवाह की बात चल सकती है. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे. छात्र प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नजर आएंगे. बच्चे मनोरंजन एक्टिविटी में भाग लेंगे. सेहत आपकी अच्छी रहेगी, बदलते मौसम के कारण अपने वरिष्ठ सदस्यों की सेहत का ध्यान रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिससे मिलकर पुरानी यादें ताजा होंगी. आप मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. सेहत आपकी अच्छी रहेगी. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे खुशियां भरा माहौल होगा. कल आप अपने रिश्तेदारों के यहां भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे. गृह निर्माण संबंधी कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा. जॉब में सफलता से खुश रहेंगे. कार्यभार में वृद्धि होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. व्यवसाय को विस्तृत करने संबंधी योजनाएं भी बनेंगी. अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. माइग्रेन की समस्या बढ़ सकती हैं. किसी अच्छे डॉक्टर से संपर्क करें.

जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. बच्चे खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी, लेकिन आपको पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करेंगे. किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी, जो आपकी आय में बढ़ोतरी करने में सहायता करेगा. समाज की भलाई के लिए जो लोग कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को जॉब में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. सट्टेबाजी में निवेश करने वाले लोगों को कल उनका धन दोगुना होकर वापस मिलेगा. प्रेम संबंधों में कुछ खटास देखने को मिलेगी. आप अपने प्रेमी को अपने मन की बात बताने में ऐसा सफल रहेंगे. पारिवारिक वातावरण बहुत ही सकारात्मक रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. बड़े सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. किसी दूर के मित्र की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा कर पाएंगे.

सेहत आपकी अच्छी रहेगी. प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर लौटाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मित्रों के साथ किसी नए कार्य को करने की योजना बनाएंगे, जिसके लिए आप लोन लेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. आप अपने व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. माता-पिता का सहयोग व सानिध्य मिलेगा.

Pradosh Vrat May 2023: हर कष्ट और दोष मिटाता है प्रदोष व्रत, जानें इस व्रत की महिमा

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. किसी नए पद की प्राप्ति को लेकर उत्साह होगा. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ बैठकर आप बातचीत करते हुए नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में लेनदेन संबंधी कार्यों को सावधानी से करें. पार्टनरशिप संबंधी योजना पर पूर्ण विचार करने की जरूरत है.

राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. आपको सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा. सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. आप अपनी मीठी वाणी के कारण अपने सभी कार्यों को पूरा कराने में सफल रहेंगे. बड़े भाई के साथ आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. माताजी को लेकर ननिहाल घूमने जा सकते हैं, जहां वे खुश नजर आएंगी. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. छात्र कुछ नए विषयों में भी अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. बैंकिंग व आईटी जॉब से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी. रूके हुए धन के आगमन होने के संकेत हैं. पारिवारिक वातावरण सुखद बना रहेगा. जोखिम पूर्ण कार्यों में रुचि लेना ठीक नहीं है. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातकों को कल कोई अच्छी डील मिल सकती है. आप अपने लिए कुछ खरीदारी करेंगे. यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान किसी खास से भी मुलाकात होगी.

जो जातक घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. जो लोग विदेशों से कारोबार करते हैं उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. पिताजी के द्वारा आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आप अवश्य पूरा करेंगे. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको सफलता हासिल होगी. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आपको पूरी करना होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ आप किसी नए कार्य करने को योजना बनाएंगे. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आपके रिश्तेदार भी आपकी सहायता करेंगे. माता जी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. बैंकिंग व मैनेजमेंट जॉब में प्रमोशन संभव है. कल नौकरी से जुड़े जातकों को अपने कार्य पर फोकस रखना होगा, इधर-उधर ध्यान देने के कारण नुकसान झेलना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में काम का अतिरिक्त दबाव रहेगा, लेकिन आप सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. अनजान लोगों के साथ मेलजोल ना बढ़ाएं. अगर आप कोई नया वाहन लेने का सोच रहे हैं, तो समय अच्छा है. आप नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम भी कर सकते हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके.

पुराने मित्रों के साथ आप कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सुखद समाचार से घर में खुशियां भरा माहौल होगा. बहन के विवाह में आ रही समस्याएं पूजा, पाठ के बाद समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे जातकों को अच्छा खासा लाभ मिलेगा. छोटे व्यापारी भी व्यापार में कल अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त करेंगे. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. आस-पड़ोस में पूरे वाद-विवाद में पड़ने से बचें. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. माता-पिता बच्चों की उच्च शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आप अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. कल आप व्यवसायिक सोच को विस्तार देंगे. बैंकिंग व फाइनेंस जॉब में लाभ होगा. सेहत का विशेष ख्याल रखें. गलत खानपान से सेहत में कोई परेशानी हो सकती है. व्यापारिक गतिविधियों में परिवर्तन लाने की जरूरत है. हायर एजुकेशन के लिए समय अनुकूल है. सभी लोग मिलकर धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी. विद्यार्थी अपने ऐसे मित्रों से दूर रहें जो उनका ध्यान इधर-उधर भटकाते हैं.

किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम करने का मौका मिलेगा, जिससे आपके ज्ञान में वृद्धि होगी. आप अपनी पढ़ाई में एकाग्र होकर पढ़ने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आएंगे. कल किसी वरिष्ठ सदस्य की सहायता से आपको मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा.  जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. मित्रों की सहायता से नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मकान, दुकान को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, उसमें आपको कामयाब मिलेगी. घर की मरम्मत पर आपको काफी धन खर्च करना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन आपको पुरानी नौकरी में प्रमोशन के मार्ग मिलेंगे. सेहत को लेकर उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. खानपान का भी ध्यान रखें. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. माता जी के साथ आप धार्मिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ उनकी पढ़ाई में सहायता व मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे. सभी लोग मिलकर किसी शादी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास से भी मुलाकात होगी जो आपको आपकी सेहत में सुधार लाने में सहायता करेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Israel Air strike on Lebanon: लेबनान पर एयर स्ट्राइक..महाजंग का हूटर | ABP NewsJammu Kashmir Election: कश्मीर चुनाव में पाकिस्तान..राजनीति में घमासान | ABP News | PakistanUP POLITICS : CM Yogi Adityanath के बयान पर Akhilesh Yadav का पलटवार | ABP News | BreakingJammu Kashmir Election: कश्मीर में चुनाव...पाकिस्तानी एजेंडे पर तनाव ! ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
NEET UG Counselling 2024: नीट यूजी 2024 राउंड 2 सीट आवंटन के नतीजे जारी, इस तरह चेक करें रिजल्ट
नीट यूजी 2024 राउंड 2 सीट आवंटन के नतीजे जारी, इस तरह चेक करें रिजल्ट
Petrol Diesel Rate: पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
Embed widget