एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 19 May 2023: मेष, सिंह, कुंभ राशि वालों की चमक सकती है किस्मत, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 19 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 19 मई 2023, शुक्रवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 19 May 2023: राशिफल अनुसार 19 मई 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. कल शनि जयंती के दिन शनि देव को तेल जरुर चढ़ाएं, मेष राशि वालों को मां से धन मिलने के संकेत हैं. मिथुन राशि वाले समाज की भलाई के लिए काम करेंगे. तुला राशि वालों को जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. मीन राशि वालों के बिजनेस में बढ़ोतरी होगी. मेष से मीन राशि तक के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. रिश्तेदारों की दखलअंदाजी अपने रिश्ते में ना होने दें. वरिष्ठ सदस्य के पैर छूकर आशीर्वाद ले, आपके सभी कार्य पूरे होंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होने के संकेत है.

अगर आप किसी भवन, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे थे, तो उसमें भी कामयाबी मिलेगी. माता जी के द्वारा धन लाभ मिलने के संकेत हैं. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.  कल व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है. आपको जीवनसाथी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. जॉब में किसी विशेष कार्यों में सफलता मिलेगी. उच्च अधिकारियों के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के लिए आप कुछ नए आभूषण और उपहार लेकर आ सकते हैं. नैतिक मूल्यों को आप पूरा महत्व देंगे.

मित्रों के सहयोग से आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी. कोई ऑनलाइन कार्य करने काम भी निर्णय लेंगे, जिसमें आप के भाई, बहन आपका पूरा सहयोग करेंगे. छात्र पढ़ाई में कम मन लगाएंगे और इधर-उधर व सोशल मीडिया पर ज्यादा समय व्यतीत करेंगे, जिससे मनचाहा परिणाम हासिल नहीं कर पाएंगे.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलने की संभावना है. जमीन खरीदने का प्लान कर सकते हैं. आईटी व बैंकिंग जॉब में भविष्य उज्जवल है.  कल व्यापारिक दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा. आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान-सम्मान दिलवाएगी.  कल का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है.

जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. छात्र एक शहर से दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. आप अपने मन की बातों को वरिष्ठ सदस्यों के साथ साझा करेंगे. परिवार में चली आ रही समस्याओं के कारण आप तनाव में रहेंगे, लेकिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. सभी समस्याओं का समाधान निकालने में कामयाब होंगे. घर में हवन, पूजा, पाठ का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

कल कोई पड़ोसी आपसे धन उधार मांगने आ सकता है, बहुत सोच समझकर उधार दे, पहले आप लिखित में लें कि वह कब तक धन लौटाएगा तभी आप धन दें. शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा ले तो बेहतर रहेगा.  कल आप के कुछ परिचित आपको आय के अवसर प्रदान कराएंगे, जिससे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है.  कल व्यवसाय में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं, जिसके लिए आप किसी से सलाह मशवरा करेंगे. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा.  कल के दिन आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. नौकरी में उन्नति मिलेगी. उच्च अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आप किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा.

जो जातक घर से दूर रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. समाज की भलाई के लिए आपको कार्य करने का मौका मिलेगा, सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे.  कल आपकी मीठी वाणी आपको सम्मान दिलाएगी.

अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप धार्मिक पुस्तकों को पढेगे. अपने मित्रों के साथ फोन पर बातचीत करेंगे, कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाते हुए नजर आएंगे. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. यात्रा पर जाने के लिए योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेंगी, अपने कीमती सामान की सुरक्षा रखें. हायर एजुकेशन के लिए समय अनुकूल है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. वयवसायिक कार्यों के लिए समय मंगलमय है. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे, अपने ऐसे दोस्तों से दूर रहें जो आपका समय खराब करते हैं. जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी. नई जॉब का भी ऑफर आएगा. परिवार वालों का साथ मिलेगा.  कल आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. किसी बड़े लक्ष्य को पकड़कर चलना आपके लिए बेहतर रहेगा.

जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. घरवाले सभी मिलकर किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करेंगे.  कल परिवार के सभी लोग किसी मित्र के यहां जागरण में सम्मिलित होंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करेंगे. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे, लेकिन वह इन अवसरों का लाभ नहीं उठा पाएंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेंगी.

यात्रा के दौरान नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. आप अपने बिजी लाइफ के चलते हुए अपने परिवार वालों को समय नहीं दे पाएंगे. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जा सकते हैं. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के संकेत बन रहे हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो वह  कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को जॉब में आय बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे.  कल वाणी के प्रति सतर्क रहें. उच्च अधिकारियों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. पिताजी के पैर छूकर आशीर्वाद लें. भवन या संपत्ति में वृद्धि होगी. आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा और किसी मित्र की ओर से कोई सुख सूचना सुनने को मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा.

कल सभी मित्र मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. छोटे व्यापारियों को व्यापार को बढ़ाने के लिए किसी की सहायता लेनी होगी, तभी आपको कामयाबी मिलेगी. आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी. आप अपनी सभी खर्चों को पूरा करने में सक्षम होंगे. परिवार के किसी सदस्य को लेकर आप परेशान दिखेंगे. पड़ोसियों की दखलंदाजी के कारण भाईयो के बीच अनबन देखने को मिलेगी. छात्र पढ़ाई पर पूरा ध्यान देने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे, लेकिन कुछ मित्रों के कारण पढ़ाई में पूरा ध्यान नहीं दे पाएंगे.

माता-पिता संतान की गलत संगति को लेकर काफी परेशान होंगे.  कल आपको अचानक से कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आप को ना चाहते हुए भी करने होंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ मिलकर आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करेंगे. वरिष्ठ सदस्य द्वारा आपको उपहार मिलेंगे, जिनसे आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोग मिलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी लेकिन अपने खान-पान पर ध्यान रखें. बाहर की तली-भुनी चीजों को खाने से बचें और प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर को शामिल करें. रियल स्टेट व्यवसाय में लाभ होगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. साझेदारी में किसी काम को करने पर  कल आपको अच्छा लाभ मिलेगा. आपकी साख चारों ओर फैलेगी.

नौकरी कर रहे जातकों को किसी नई नौकरी का भी ऑफर आएगा.  कल आपको अपनी नौकरी में स्थान परिवर्तन मिल सकता है. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. जीवनसाथी के साथ आप खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. जीवनसाथी की आय में बढ़ोतरी होने के संकेत हैं. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ स्त्रोत भी प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी.

आप अपने किसी रिश्तेदार के यहां दावत पर भी जाएंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. अपनी बिजी दिन में से कुछ समय निकालकर आप अपने घरवालों से फोन पर बातचीत करेंगे, मिली सुखद सूचना से आप काफी खुश नजर आएंगे.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. बैंकिंग क्षेत्र में काम करने वालों को नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. व्यापार में अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपको किसी परिचित की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, जिससे आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा कर पाएंगे. कुछ समय आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत में आपकी पहले से सुधार होगा. आप सभी खर्चों को करने के लिए तैयार रहेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आप कार्यक्षेत्र में कोई भी जोखिम भरा काम ना करें, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है. सीनियरों से बातचीत करते समय शब्दों को बहुत ही तोलमोल कर बोले तो बेहतर रहेगा. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलकर एक साथ बातचीत करते हुए नजर आएंगे. आपको अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना होगा.

मुंह से कोई भी ऐसी बात ना बोले जो किसी को बुरी लग जाएं. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे और बच्चों के साथ भी कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को तरोताजा महसूस करेंगे. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. बैंकिंग व प्रशासनिक जॉब से संबंध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे. खानपान में आप सावधानी बरतें. संतान पक्ष की ओर से  कल कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिससे आपको अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. आपको समाज की भलाई करने के लिए मौका मिलेगा. परिवार के सदस्यों की तरफ से आपको कुछ उपहार मिलेंगे.

गृह जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. किसी रिश्तेदार की दखलअंदाजी आपके वैवाहिक जीवन में मनमुटाव पैदा कर सकती है. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुश नजर आएंगे. अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा धन लाभ मिलेगा.

आस-पड़ोस में किसी मित्र की सहायता से आय में बढ़ोतरी के अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी और परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की भी योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय निकालकर अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. अगर आपने किसी को धन उधार दिया हुआ था, तो वह  कल आपको वापस मिलेगा. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा.

बिल गेट्स की राशि में छिपा है अमीर बनने का राज, इस राशि वाले पत्थर को भी बना देते हैं सोना

धनु राशि  (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है.  कल के दिन आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. सरकारी क्षेत्रों से भी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. बिजनेस में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी.  कल का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. आपको नए- नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. व्यापार से संबंधित यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेंगी.  कल आपको सभी क्षेत्रों से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

नौकरी कर रहे जातको की बात करें तो  कल आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आप अपनी मेहनत से अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेंगे. जूनियर व सीनियरो का सहयोग मिलेगा.  आप अपनी मीठी वाणी के कारण सभी लोगों से अपना कार्य पूरा कराने में सफल होंगे.  कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. शेयर मार्केट में अगर आप निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं, तो किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा करें तो बेहतर रहेगा.

जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. आपको सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सभी लोग तारीफ करेंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जॉब में तरक्की होगी. स्थान परिवर्तन भी देखने को मिल सकता है. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं.  कल आप रुके हुए कार्यों को पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. किसी मित्र की धन के द्वारा सहायता भी करेंगे.  कल के दिन आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. पॉलिटिक्स में लोग सफल रहेंगे.  प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आप आगे बढ़ेंगे.  

जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी मिलेगी. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी, सभी लोग मिलकर धार्मिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी. माताजी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा  कल आपको कुछ कार्य सौंपे जाएंगे, जो आपको अवश्य पूरे करने होंगे नहीं तो आपको डांट खानी पड़ सकती है.

छोटे बच्चे आपसे कुछ फरमाइशे करेंगे, आप उन्हें लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. आप सभी सदस्यों से यह सीखेंगे कि धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. नौकरी कर रहे जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. आपके प्रमोशन की भी बात चल सकती है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नए वाहन को भी खरीदने के संकेत हैं. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. आपकी कोई संपत्ति संबंधित विवाद सुलझ सकता है, जिसमें आपको जीत मिलेगी. जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से परेशानी हो सकती है. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. जीवनसाथी  कल आपको कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं, आप मित्रों के साथ मिलकर कोई समाज की भलाई के लिए कार्य करेंगे.

जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा धन लाभ मिलेगा. ऑनलाइन कार्य कर रहे जातकों को सावधानी बरतनी होगी. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां आप पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां किसी खास सख्स से भी मुलाकात होगी, जो आपकी आय में बढ़ोतरी करने में आपकी सहायता करेंगे. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. व्यवसाय में भी नई-नई योजना को शुरू करने में कामयाब रहेंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. भाई, बहनों के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

आप अपनी बहन से फोन पर काफी देर तक बातचीत करेंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. संतान को मिली तरक्की से आप को संतान पर गर्व महसूस होगा. व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. आपके व्यापार में बढ़ोतरी होगी.  कल उदर विकार से कष्ट हो सकता है. पारिवारिक जीवन आनंद में रहेगा. जीवनसाथी के साथ ट्यूनिंग अच्छी रहेगी. महत्वपूर्ण बातों को गुप्त रखने से आपको लाभ होगा.

छात्र इधर-उधर सोशल मीडिया पर ज्यादा ध्यान देंगे, जिससे पढ़ाई में मनचाहा परिणाम हासिल नहीं कर पाएंगे. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी‌. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. कुछ नए विषयों में भी आप अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
IIFA 2024: आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद, बोलीं- 'वो मेरी बेटी है हमेशा...'
आईफा में आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद
बड़े बजट की पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Mumbai University Elections में Shivsena (UBT) का दबादबा..युवा सेना ने दर्ज की बड़ी जीत | BreakingJammu-Kashmir Elections: आज जम्मू-कश्मीर में दो जनसभाएं करेंगी Priyanka Gandhi | ABP NewsIsrael-Lebanon: लेबनान पर इजरायल की ताबड़तोड़ एयरस्ट्राइक | ABP NewsDelhi के रंगपुरी में एक ही घर से मिला परिवार के 5 लोगों का शव | Breaking News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
क्या मिट जाएगा फिलिस्तीन का नामो-निशान? UNGA में नेतन्याहू ने दिखाए जो मैप, उनमें दिखा ही नहीं
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, इन जीचों पर लगाई गई रोक
IIFA 2024: आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद, बोलीं- 'वो मेरी बेटी है हमेशा...'
आईफा में आराध्या को लेकर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब से रिपोर्टर की कर दी बोलती बंद
बड़े बजट की पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
पहली फिल्म बंद हुई तो इस एक्टर को लगा था तगड़ा झटका, मुंडवा लिया था सिर
IND vs BAN 2nd Test: होटल लौट गईं भारत-बांग्लादेश की टीमें, बारिश की वजह से दूसरे दिन नहीं शुरू हो सका खेल
होटल लौटी टीम इंडिया, बारिश की वजह से दूसरे दिन नहीं शुरू हो सका खेल
'पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री, PM शहबाज का भाषण सिर्फ एक मजाक', UNGA में भारत ने सुना दी खरी-खरी
'पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री, PM शहबाज का भाषण सिर्फ एक मजाक', UNGA में भारत ने सुना दी खरी-खरी
गलती से दो बार कट गया है टोल टैक्स तो कैसे मिलता है रिफंड? ये हैं नियम
गलती से दो बार कट गया है टोल टैक्स तो कैसे मिलता है रिफंड? ये हैं नियम
World Heart Day 2024: 30 साल की उम्र में दिल की बीमारियों का खतरा कितना, इसकी वजह क्या?
30 साल की उम्र में दिल की बीमारियों का खतरा कितना, इसकी वजह क्या?
Embed widget