एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 2 August 2023: मेष, तुला, मकर और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, सभी 12 राशियों का 'कल का राशिफल'

Horoscope Tomorrow 2 August 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow : राशिफल के अनुसार कल यानि 2 अगस्त 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वालों के लिए उनका जीवन साथी उनकी चिंता करेगा, कर्क राशि वालों को कल कोई बड़ा आर्डर मिल सकता है , जिसको पूरा करने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपको आपके परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा.यदि आप किसी भी क्षेत्र में कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो, इसमें आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है.आपको उन्नति के नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं.कल आपको व्यापार में लाभ की प्राप्ति होगी.व्यापार में आपको नए आर्डर मिल सकते हैं.उनको पूरा करने में आपको दिन रात मेहनत करनी पड़ेगी.आप यदि कोई मकान खरीदना चाहते हैं तो, आपको इस अच्छे मौके का लाभ उठाना चाहिए.

कल का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. यदि कल आप कोई वाहन खरीदना चाहते हैं, वाहन खरीदने के लिए भी अच्छे संयोग हैं. कल आप चार पहिया वाहन भी खरीद  सकते हैं. कल आपके किस्मत के सितारे चमकेंगे,आपको नौकरी में भी उन्नति के अवसर मिलेंगे.आपके बड़े अधिकारी आप से बहुत प्रसन्न रहगे.संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. आपका जीवन साथी आपके लिए बहुत चिंता कर सकता है. भगवान भोलेनाथ आप का भला करेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. सेहत की बात करें तो,कल आपके साथ में थोड़ा सा उतार-चढ़ाव बना रह सकता है.शाम के समय आपको थोड़ा बुखार महसूस हो सकता है.अपनी वाणी पर संयम रखें,वरना आस-पड़ोस के आपसी विवाद में आप व्यर्थ में ही फस कर सकते हैं.यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो,कल आपको व्यापार में बहुत ही अड़चन आ सकती हैं .व्यापार में धन के लेनदेन को ध्यान पूर्वक करें, नहीं तो,आपका पैसा फंस का सकता है.

व्यापार में अपने साझेदार पर ज्यादा विश्वास ना करें,अन्यथा आपका पार्टनर   आपको धोखा दे सकता है और बीच में ही आपका व्यापार ठप हो सकता है.कल आपके मन में किसी अपने के स्वास्थ्य  की चिंता बनी रहेगी,जिसका स्वास्थ्य  बहुत खराब है.अपने की देखभाल करने के लिए भरपूर प्रयास करें. हो सके तो रुपए पैसे से भी मदद करें,यदि कल आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो बहुत ही सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं अन्यथा, कोई दुर्घटना भी हो सकती है और आपको चोट लग सकती है.

कल आप ऐसे विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं,जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे.बिजनेस में आपको विशेष व्यक्ति से बहुत फायदा हो सकता है. आपको कोई विशेष ऑफर भी मिल सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा ठीक रहेगा. कल आप अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए किसी भी प्रकार के वाहन को जाने से बचें, नहीं तो आपको कोई चोट लग सकती है. कल आपको धन की हानि हो सकती है. यदि आप से कोई व्यक्ति धन उधार मांगता है,उसे उधार धन ना दे, अन्यथा आपका पैसा फस सकता है, और आपको धन की बहुत बड़ी हानि हो सकती है. इससे आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है.

कल आपको अपने जीवनसाथी से कोई  वाद विवाद हो सकता है, इसमे आप अपना आपा खो सकती है, सामने वाले से बात करते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अपने क्रोध को कंट्रोल में करें अन्यथा, आपकी तबीयत बहुत खराब हो सकती है. आप डिप्रेशन में जा सकते हैं. यदि आप अपने व्यापार में कोई नया परिवर्तन की कोशिश कर रहे हैं तो फैसले को टाल दें नहीं तो आपको व्यापार  में हानि उठानी पड़ सकती है,और आपका व्यापार ज्यादा नहीं चलेगा.संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.आप अपने बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हो. भगवान भोलेनाथ का भजन करते रहे. रुद्राभिषेक कराएं.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कल आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर किसी नए व्यापार की या नए कार्य को खोलने की योजना बना सकते हैं,इसमें आपको लाभ की प्राप्ति होगी, और आर्थिक तंगी भी आपकी दूर होगी. आपको हर क्षेत्र में अपने परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा. कल आपके बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आप पर रहेगा. किसी भी कार्य की शुरुआत करने से पहले आप अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूले.व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.

कल आपको कोई बहुत बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. जिसको पूरा करने में आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. कल आपकी आपके पार्टनर के साथ नहीं बहुत अच्छी दोस्ती बनेगी.अपने पार्टनर के दिमाग से चलकर आप को व्यापार में बहुत लाभ भी प्राप्त हो सकता है. कल आप अपने जीवन साथी के साथ में अकेले में समय बिताएंगे.आप अपने हमसफर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

जिससे आपका जीवन साथी बहुत खुश होगा और संतान की ओर से आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. बच्चों के कैरियर को लेकर कल आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.यदि आप किसी सरकारी क्षेत्र में नौकरी की कोशिश कर रहे हैं तो, कल आप कामयाब हो सकते हैं. अपने माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें. माता पिता के आशीर्वाद से आपके सभी कष्ट जल्दी ही दूर हो जाएंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कल आपसे परिवार में आपका मान सम्मान बहुत बढ़ेगा और समाज में आपकी प्रतिष्ठा बनी रहेगी. जमीन या जायदाद से संबंधित यदि आपका कोई मामला कोर्ट या कचहरी में चल रहा है तो, कल उसका फैसला आपके हक में होगा. व्यापार के क्षेत्र की बात करें तो, कल आपका व्यापारिक पक्ष बहुत ही मजबूत रहेगा. आपका व्यापार बहुत शानदार चलेगा और आपको दिन पर दिन धन की बढ़ोतरी होती रहेगी.

आपके परिवार में कल किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसको लेकर आप इसी चिंता में रह सकते हैं. कल आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है. जिसको लेकर आप चिंता में डूबे रहेंगे. आप किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में ना पड़े अन्यथा, आपका किसी से बहुत झगड़ा हो सकता है और झगड़ा इतना अधिक बढ़ सकता है, कि आपको थाने अदालत का मुँह देखना पड़ सकता है.

कल आप किसी विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिसे आप परिवार में बहुत ज्यादा अधिक चाहते हैं और वह व्यक्ति आपकी बहुत केयर करता है. आप उससे मिलकर बहुत खुश होंगे. भगवान भोलेनाथ का व्रत करें.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा. यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो. कल आपको व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती हैं.आपको व्यापार में नुकसान हो सकता है और आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है, जिससे आपका मन कल बहुत उदास रहेगा. आप  हिम्मत और मेहनत करके अपने व्यापार को फिर से आगे बढ़ाने की कोशिश करें.आप अवश्य ही कामयाब होंगे. कल आपको अपने किसी परिचित का कोई दुखद समाचार मिल सकता है.

जिससे आपका मन बहुत टेंशन में रहेगा. यदि आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो, कल किसी भी प्रकार की यात्रा करने से बचें, और वाहन चलाने में सावधानी बरतें अन्यथा, कोई दुर्घटना  हो सकती है. अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. किसी से भी गलत शब्दों का प्रयोग ना करें. किसी भी बात के बढ़ने पर चुप रहना ही समझदारी है. भगवान भोलेनाथ का भजन करते रहे. भोलेनाथ आपकी सभी परेशानियां दूर करेंगे. अपने बुजुर्गों की सेवा करें, उनका आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा.

August Love Horoscope 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का जानें अगस्त माह का लव राशिफल

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा.कल आपके साथ अचानक से कोई दुर्घटना हो सकती है,जिसके कारण आप अस्वस्थ हो सकते हैं.कल आपका परिवार में अपने जीवन साथी के साथ में मतभेद हो सकता है. आपका आपके माता पिता से भी कोई वाद विवाद हो सकता है.जिसके कारण आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं.कल आप किसी कार्य  क्षेत्र में किसी भी बड़े ऑफर को ना लें अन्यथा, आप को हानि का सामना करना पड़ सकता है.

कल आपके हाथ से कोई बड़ा प्रोजेक्ट  निकलने से आपको हानि हो सकती है, और आप बहुत मायूस हो सकते हैं. घर परिवार के सदस्यों से आपका लड़ाई झगड़ा हो सकता है.इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें.धन के क्षेत्र में यदि आप किसी के साथ साझीदारी में कोई कार्य कर रहे हैं, तो वह सोच समझ कर करें,अन्यथा  आपको हानि हो सकती है.माता पिता के स्वास्थ्य की ओर से कल आपको चिंता हो सकती हैं.अपने भाई या बहनों में से किसी से भी आपका धर्म से संबंधित कोई वाद विवाद हो सकता है. संतान की ओर से आपका मन कल संतुष्ट रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.व्यापार करने वाले जातक, यदि कोई नया व्यापार  पार्टनरशिप में करना चाहते हैं तो,कल उनको पार्टनरशिप में लाभ होगा.आप के धन में बढ़ोतरी होगी.परिवार में आपका रुतबा बहुत ऊंचा रहेगा.  परिवार के सभी लोग आपका सम्मान करेंगे. आप के मान सम्मान में वृद्धि भी होगी. कल आप किसी सामाजिक संस्था से जुड़ सकते हैं. इससे आपका समाज में भी बहुत ऊंचा नाम होगा, यदि आप किसी नए वाहन को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं तो, कल उसके लिए शुभ मुहूर्त है.

आप वाहन खरीदने में कामयाब रहेंगे. प्रशासनिक क्षेत्र में आपके पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी.आप कल अपने जीवनसाथी का बहुत ध्यान रखेंगे,और उनके साथ घर के काम में हाथ बटाएंगे.जिससे आपका जीवन साथी आपके ऊपर लट्टू रहेगा. आप कल शाम अपने परिवार के साथ कहीं पिकनिक पर घूमने के लिए जा सकते हैं. शाम के समय आप अपने बच्चों के साथ बच्चों की तरह खेलेंगे तो आपके बच्चे आपको बहुत ही दुलार करेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहेगा.अभी आप व्यापार के क्षेत्र में अपना भाग्य कलमाना चाहते हैं तो, कल आपको अपने परिजनों से पूरा सहयोग प्राप्त होगा. आप व्यापार में नए प्रोजेक्ट पर कार्य कर सकते हैं, जिसमें आपको बहुत लाभ की प्राप्ति हो सकती है.आपका यह प्रोजेक्ट जल्द ही पूरा होगा. आपके परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. जिसमें आप बहुत व्यस्त रह सकते हैं.  आप अपने बहुत सारे अतिथियों को भी बुला सकते हैं.

जिससे आप का  मन बहुत ही प्रसन्न रहेगा. आपके परिवार के बुजुर्ग भी  आपके व्यवहार का सम्मान करेंगे.आप कल अपने बच्चों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. कल आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब हो सकता है, इसलिए अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.कल आप शॉपिंग करने के लिए मॉल इत्यादि जा सकते हैं.जिसमे आप काफी कपड़े खरीद सकते हैं. व्यर्थ के कामों में धन को खर्च ना करें अन्यथा, आपको आगे जाकर धन की हानि हो सकती हैं. भगवान भोलेनाथ का भजन करें.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. बहुत दिनों से किसी बीमारी से ग्रसित होने के कारण,कल आपके कंधे या पैरों में दर्द हो सकता है.परंतु कल आपके सेहत में  और अधिक सुधार देखने को मिल सकता है. किसी भी प्रकार के पारिवारिक वाद-विवाद से दूर रहें, और अपने अपने मन को टेंशन फ्री रखें.यदि आप व्यापार करने वाले जातक हैं तो.आप अपने व्यापार में पुराने व्यापार को ऐसे ही करते रहे,किसी नए काम को खोलने की कोशिश ना करें अन्यथा आप को हानि हो सकती है.आप पार्टनरशिप में कोई भी कार्य ना करें,आपका पाटनर आपको धोखा दे सकता है.

वाहन चलाने में सावधानी बरतें अन्यथा,कोई दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है. आपको आपके माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. प्रशासनिक क्षेत्र में काम करने वाले व्यक्तियों का कल अपने बड़े अधिकारियों से झगड़ा हो सकता है. संतान की पढ़ाई की ओर से कल आपका मन संतुष्ट रहेगा. कल आपकी संतान आपके ऊपर बहुत लाड करेगी. भगवान भोलेनाथ आपके सभी कष्ट दूर करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा तनाव से भरा हुआ रहेगा. कल आपकी सेहत खराब हो सकती हैं. अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. आपको मानसिक तनाव का सामना भी करना पड़ सकता है, जिसके कारण आपको शारीरिक पीड़ा का आभास हो सकता है. आपको आपके व्यापार में कोई बहुत बड़ी हानि हो सकती हैं. जिसके कारण आपका पार्टनर भी अपना हाथ पीछे कर सकता है. किसी परिचित व्यक्ति के कारण आपको नए काम में हानि का सामना करना पड़ सकता है. किसी पर भी ज्यादा विश्वास ना करें.

अपने मन से और दिमाग से चलकर अपनी कठिनाइयों का सामना करें.अभी आपका समय खराब चल रहा है. कुछ समय के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा. आप किसी लंबी यात्रा पर जाने से बचे. अन्यथा किसी दुर्घटना का भी सामना करना पड़ सकता है.कल आपको आपके परिवार के लोगों से मतभेद हो सकता है. यदि आपने किसी से पैसा उधार ले रखा है तो.वह तो आपके ऊपर कल पैसा वापस करने के लिए दबाव  बना सकता है.

संतान की ओर से आपको संतुष्टि रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.आप अपने जीवन साथी के साथ हर कठिनाई में आगे खड़े रहे.भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने की कोशिश करें, उनकी पूजा करें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आप व्यापार के क्षेत्र में कल कोई बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते है,जिसके कारण आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. कल परिवार और समाज में आप के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी.आपकी हिम्मत की सभी सराहना करेंगे. आप कोई नया वाहन या कोई मकान या दुकान खरीदने का प्रोग्राम बना सकते हैं. यह आपके लिए शुभ होगा और आपके सभी कार्य जल्द ही पूरे होंगे.

आपके घर परिवार में कल कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है.आप किसी मंदिर में भंडारा कर सकते हैं.कल आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आपके बच्चों की सेहत भी ठीक रहेगी. आपका अपने बच्चों की तरफ से मन संतुष्ट रहेगा. कल किसी कार्य क्षेत्र में आपको किसी विशेष व्यक्ति से कोई बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. जिससे आप का मन प्रसन्न रहेगा.भगवान भोलेनाथ का भजन करते रहे. भगवान भोलेनाथ  आपके सारे कष्ट दूर करेंगे. किसी की परेशानी में उस से कठोर वचन ना बोलो. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अपने पितरों की पूजा कराएं. हर अमावस्या और पूर्णिमा के दिन गाय को आटे की लोई खिलाएं.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Mamata Banerjee News: न्यायपालिका मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा की तरह...', CJI चंद्रचूड़ के सामने ममता बनर्जी ने क्यों कही ये बात?
न्यायपालिका मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा की तरह...', CJI चंद्रचूड़ के सामने ममता बनर्जी ने क्यों कही ये बात?
Watch: चैंपियन बनी टीम इंडिया तो खिलाड़ियों ने राहुल द्रविड़ को हवा में उछाला, रोहित-कोहली का था प्लान
चैंपियन बनी टीम इंडिया तो खिलाड़ियों ने राहुल द्रविड़ को हवा में उछाला, देखें
बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया टी-20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, खुशी से झूमीं रवीना टंडन, विवेक बोले- 'इमोशनल अत्याचार'
बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया टी-20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, खुशी से झूमीं रवीना
IND vs SA T20 World Cup: '16 साल, 9 महीने और 5 दिन किया इंतजार...' टीम इंडिया की जीत पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल
'16 साल, 9 महीने और 5 दिन किया इंतजार...' टीम इंडिया की जीत पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

IND vs SA Final: Team India की जीत से फैंस खुश लेकिन इस बात को लेकर हुए निराश | T20 World Cup FinalIND vs SA Final: भारत ने अफ्रीका को हराकर जीता विश्व कप,देश में मनाया गया जश्नVirat Kohli ने Retirement का ऐलान करते हुए क्या कहा, देखिए | T20 World Cup IND vs SA FinalIND vs SA Final: भारत एक बार फिर T20 World Cup का बना सिकंदर

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Mamata Banerjee News: न्यायपालिका मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा की तरह...', CJI चंद्रचूड़ के सामने ममता बनर्जी ने क्यों कही ये बात?
न्यायपालिका मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा की तरह...', CJI चंद्रचूड़ के सामने ममता बनर्जी ने क्यों कही ये बात?
Watch: चैंपियन बनी टीम इंडिया तो खिलाड़ियों ने राहुल द्रविड़ को हवा में उछाला, रोहित-कोहली का था प्लान
चैंपियन बनी टीम इंडिया तो खिलाड़ियों ने राहुल द्रविड़ को हवा में उछाला, देखें
बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया टी-20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, खुशी से झूमीं रवीना टंडन, विवेक बोले- 'इमोशनल अत्याचार'
बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया टी-20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न, खुशी से झूमीं रवीना
IND vs SA T20 World Cup: '16 साल, 9 महीने और 5 दिन किया इंतजार...' टीम इंडिया की जीत पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल
'16 साल, 9 महीने और 5 दिन किया इंतजार...' टीम इंडिया की जीत पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल
HSSC Recruitment 2024: यहां कॉन्स्टेबल के 6 हजार पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास करें अप्लाई, 69 हजार तक है महीने की सैलरी
इस राज्य में कॉन्स्टेबल के 6 हजार पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास करें अप्लाई
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
IND vs SA: टीम इंडिया की जीत पर मध्य प्रदेश में दिवाली जैसा जश्न, आतिशबाजी और ढोल की थाप पर झूम उठे लोग
टीम इंडिया की जीत पर मध्य प्रदेश में दिवाली जैसा जश्न, आतिशबाजी और ढोल की थाप पर झूम उठे लोग
Relationship Tips: पत्नी की ये पांच आदतें पति को दिलाती है गुस्सा, महिलाएं आज से करें सुधार
पत्नी की ये पांच आदतें पति को दिलाती है गुस्सा, महिलाएं आज से करें सुधार
Embed widget