एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 2 March 2023: वृष, तुला, मीन राशि सहित सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 2 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: कल पंचांग अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 2 मार्च 2023, गुरुवार का दिन बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Tomorrow,2 March 2023 Daily Horoscope| Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 2 मार्च 2023, गुरुवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को सुख समृद्धि मिलेगी. इस दिन सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कल का दिन आप अपने घर के कार्य को पूरा करने में व्यतीत करेंगे. आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा. इन परेशानियों से निजात पाने के लिए जीवन शैली में बदलाव लाने का सही समय है.

प्यार के मामले में आप गलत समझे जा सकते हैं. अलग-अलग नजरिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच  वाद-विवाद हो सकता है. वरिष्ठ सदस्य का आशीर्वाद बना रहेगा. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आप जो प्रयास कर रहे थे, उनमें कामयाबी मिलेगी. जो लोग बेरोजगार हैं, कल अच्छा रोजगार मिल सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे.

घरेलू काम थका देने वाला है और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, कल उनके मान व सम्मान में वृद्धि होगी. समाज की भलाई करने के लिए और मौके मिलेंगे. छात्रों को नए विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus) 
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. परिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ मिलकर का कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल कुछ समय आप परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. कल सफलता का मंत्री वह है कि आप उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं जो मौलिक सोच रखते हो और अनुभवी भी हो. किसी पारिवारिक भेद का खुलना चकित कर सकता है.

कल आप अपने जीवन की परेशानियों को अपने संगी से साझा करना चाहेंगे लेकिन वह अपनी परेशानी के बारे में बता कर, आपको ज्यादा परेशान कर देंगे.  नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. सीनियर का सहयोग मिलेगा. अधिकारियों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कल आपकी मुलाकात अपने किसी पुराने मित्र से होगी जो आपको अपनी पुरानी यादें ताजा होंगी मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे.

कल आपके पास प्राप्त समय होने की संभावना है लेकिन कीमती पलों को खाली पुलाव पकाने में ना गवाएं. माताजी का सानिध्य मिलेगा. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे. शारीरिक तौर पर तंदुरुस्त रहने के लिए प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान को शामिल करें. बच्चे खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे जिससे परीक्षा में उत्तम अंक ला सकें.
 
मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. कल आपके पास पहुंचे ऊर्जा होगी लेकिन काम का बोझ आपकी खींच की वजह बन सकता है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी. बिना किसी अनुभवी शख्स की सलाह के कल ऐसा कोई भी काम ना करें, जिससे आपको आर्थिक हानि हो. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की पाकर काफी खुश नजर आएंगे.

ऊर्जा से भरपूर जिंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आसपास के लोगों को खुश कर देगा. आप अपने दोस्तों से बहुत लंबे समय बाद मिलने वाले हैं, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्रा काफी लाभदायक रहेगी. वैवाहिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने बिजी दिनमें से कुछ समय निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंदीदा कार्यों को करके, अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे.

प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. आपको आय के काफी अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यापार कर रहे जातको की बात करें तो कल व्यापार में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले कई बार सोचे, जो कल आपके सामने आई हैं. आपकी परेशानी आपके लिए खास बड़ी हो सकती हैं लेकिन आसपास के लोग आप के दर्द को नहीं समझेंगे, शायद उन्हें लगता है कि इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है.

लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, कल आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि कल आप अपने खाली समय में किसी से मिलना जुलना भी पसंद नहीं करेंगे और एकांत में आनंदित रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ कुछ तनातनी हो सकती हैं, लेकिन शाम तक सब चीजें सुलझ जाएंगी. आप जीवन साथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. परिवार के इलाज से जुड़े खर्चों में इजाफा देखने को मिल सकता है.

नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आपको जो भी कार्य सौपे जाएंगे, आप उन्हें पूरी ईमानदारी से पूरा करेंगे. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाने का सोच रहे हैं, उनके लिए समय अच्छा है. माता जी से कल आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें और सभी चीजों को व्यवस्थित करें. आपका बचाया धन कल आपके काम आ सकता है लेकिन इसके साथ ही इसके जाने का आपको दु:ख भी होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आपके ऊपर परिवार की ओर अधिक जिम्मेदारियां आएंगी, जिनसे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. आपको आय के काफी सारे साधन प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर गौर करने की जरूरत है, थोड़ी सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के लिए सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है. विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी पूरी मेहनत के साथ करते हुए नजर आएंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. घर में भजन-कीर्तन आदि का आयोजन होगा. पिताजी के पैर छूकर आशीर्वाद ले. मित्रों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक को को कल अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. आपको जल्द से जल्द अपने जज्बात को काबू में करने और डर से कलादी पाने की जरूरत है क्योंकि यह आपकी सेहत पर खराब असर डाल सकते हैं और आपको अच्छी सेहत का मजा लेने से वंचित कर सकते हैं.

व्यापार कर रहे जातकों को कल मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आकस्मिक मुनाफे या सट्टेबाजी के जरिए आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा. आप परिवार वालों के साथ पिकनिक पर जाएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. शाम का समय आप अपने जीवन साथी के साथ व्यतीत करेंगे.

आप उनके कार्यों में हाथ बटाएंगे.  शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा धन प्राप्त होगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. छात्र परीक्षा की तैयारी करते हुए नजर आएंगे. आप अपने लिए और परिवार के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. आय के अवसर प्राप्त होंगे.

तुला राशि (Libra) 
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कल आपको अपनी सेहत की चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपके आसपास के लोग आप को प्रोत्साहित करेंगे. जल्दबाजी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुकसान हो सकता है. मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

जीवन साथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. व्यवसाय में नए-नए तरीकों को अपनाकर आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. किसी परिचित की सहायता से आपको रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपने किसी से धन लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर दे पाएंगे.

पारिवारिक तनाव को अपनी एकाग्रता भंग ना करने दें. बुरा दौर ज्यादा सिखाता है. उदासी के भवर में खुद को खोकर समय बर्बाद करने से बेहतर है, कि जिंदगी के सफर को जानने और सीखने की कोशिश की जाए. कल खाली वक्त किसी बेकार के काम में खराब हो सकता है. आप अपने लिए नया वाहन भी खरीद सकते हैं. मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बनाएंगे. आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे.

 

Budhwar Puja: बुधवार के दिन क्यों पूजे जाते हैं गणपति, जानें बुधवार से जुड़ी खास बातें

वृश्चिक राशि (Scorpio) 
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. बात करें जो छोटे व्यापारी हैं, कल उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. कल आपको अचानक से कुछ खर्चे आएंगे. जो आप को ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार की आवश्यकताओं के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे.

वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले, आपके सभी कार्य पूरे होंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल भी घूमने जा सकते हैं. ससुराल पक्ष में कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. वक्त के साथ चलना आपके लिए अच्छा है लेकिन साथ ही आपको यह समझना भी जरूरी है, कि जब कभी आपके पास खाली समय हो अपने करीबियों के साथ वक्त बिताएं, बहुत सी पुरानी यादें ताजा होंगी.

मित्रों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. कल का दिन बहुत ही लाभदायक है, इसलिए जेब पर नजर रखे और जरूरत से ज्यादा खर्च ना करें. अगर आप जमीन में निवेश करना चाहते हैं, तो यह समय बढ़िया है. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. परिवार में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, जिसमें परिचितों का आना जाना लगा रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. आप अपने सकारात्मक रवैया और आत्मविश्वास की वजह से आसपास के लोगों को प्रभावित करेंगे. बिजनेस में आपको मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती बनेगी. आपके जो कानूनी कार्य चल रहे थे, वह भी कल समाप्त होंगे.

पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के संकेत हैं. दीर्घावधि मुनाफे के नजरिए से स्टॉक व म्यूचल फंड में निवेश करना फायदेमंद रहेगा. अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें. कल का दिन आप अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे और बहुत कुछ सीखेंगे. जो आपके आने वाले समय में काफी काम आएगा. भाई, बहनों के उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे.

विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा प्राप्त करने जा सकते हैं. जो युवा बेरोजगार हैं, काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा है. आप अपने प्रेमी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकते हैं, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. आपका प्रबल आत्मविश्वास और कल के दिन का आसान काम काज मिलकर आपको आराम के लिए काफी वक्त देंगे. बात करें जिन व्यापारियों के संबंध विदेशों से हैं, कल उन्हें धन हानि होने की संभावना है, इसलिए कल के दिन सोच समझकर चलें.

संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. घर पर मिले किसी पुराने सामान को देख कर कल आप खुश हो सकते हैं और सारा दिन उस सम्मान को साफ करने में बिता सकते हैं. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने परिवार की भलाई के लिए कुछ कार्य करेंगे, जिनसे सभी लोग खुश नजर आएंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ होगी. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी.

स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है. व्यापार कर रहे जातक व्यापार में कुछ समस्याओं के लिए अपने परिचितों से बात करेंगे. पिताजी व्यापार में कुछ धन भी खर्च करेंगे. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइशें करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. बच्चों को लेकर पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां सभी खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आपको हर क्षेत्र से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अगर आपने कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी आपको पूरा फायदा होगा. आपका रुका हुआ धन भी कल आपको प्राप्त होगा. नए वाहन का सुख मिलेगा. मकान, भवन को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी.

भाई, बहनों का साथ मिलेगा. जो युवक कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिता जी से कल आप अपने मन की बात को साझा करेंगे. परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. घर का कोई वरिष्ठ सदस्य कल आपको ज्ञान की बात बता सकता है, उनकी बातें आपको अच्छी लगेगी और आप उन पर अमल भी करेंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें परिवार की याद सता सकती है. संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. सेहत में आपके पहले से सुधार होगा. रियल स्टेट और वित्तीय लेनदेन के लिए दिन अच्छा है. पारिवारिक सदस्यों का साथ मिलेगा. संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा भी आपकी पूरी होगी. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठो का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है, जो काम में आपकी  एकाग्रता को भंग करेगा.

लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. कल खाली वक्त का सही उपयोग करने के लिए आप अपने पुराने मित्रों से मिलने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी के साथ किसी भारी व्यक्ति के कारण दूरी पैदा हो सकते हैं लेकिन आप दोनों सभी चीजों को संभाल लेंगे. कल के दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर जोर दें. कुछ समय आप बच्चों के साथ भी व्यतीत करेंगे.

आय के अवसर प्राप्त होंगे. बहन की शादी की बात चल सकती हैं. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की के अवसर पाकर काफी खुश नजर आएंगे. समाज की भलाई के लिए मौका मिलेगा, जिसमें आप आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

PM Modi Birthday: आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, जानिए उन ऐतिहासिक पलों के बारे में जो कभी नहीं भुलाए जा सकते
आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, जानिए उन ऐतिहासिक पलों के बारे में जो कभी नहीं भुलाए जा सकते
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत, जानें इनसाइड स्टोरी
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'उनकी क्या मजबूरी थी कि वो...'
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Maharashtra News: गणेश उत्सव के 10वें दिन VIP लोगों ने किए दर्शन | ABP News | Ganesh UtsavHaryana Election 2024: 17 सितंबर को Congress जारी कर सकती है घोषणापत्र | ABP NewsDelhi Politics: Arvind Kejriwal के बाद सीएम की रेस में किन लोगों का नाम चल रहा सबसे आगे ? | ABP NewsSandeep Chaudhary: Kejriwal का 'खेल'..राजनीति किसकी होगी डिरेल ? | Breaking News | Breaking | Delhi

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
PM Modi Birthday: आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, जानिए उन ऐतिहासिक पलों के बारे में जो कभी नहीं भुलाए जा सकते
आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, जानिए उन ऐतिहासिक पलों के बारे में जो कभी नहीं भुलाए जा सकते
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत, जानें इनसाइड स्टोरी
केजरीवाल के बाद कौन संभालेगा दिल्ली की गद्दी? रेस में हैं ये तीन नाम लेकिन राह में रोड़े भी बहुत
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'उनकी क्या मजबूरी थी कि वो...'
तंबाकू का एड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़कीं कंगना रनौत
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
काली और लाल मिट्टी की पिच में क्या अंतर होता है? चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेलेंगे भारत-बांग्लादेश
Cholesterol: हाई कोलेस्ट्रॉल को हफ्ते भर में करना है कंट्रोल तो खाली पेट पिएं इस पत्ते का पानी, यह है बनाने का तरीका
हाई कोलेस्ट्रॉल को हफ्ते भर में करना है कंट्रोल तो खाली पेट पिएं इस पत्ते का पानी, यह है बनाने का तरीका
यहां पान खाकर लड़कियां चुनती हैं दूल्हा, 150 साल पुरानी परंपरा बिहार में काट रही बवाल
यहां पान खाकर लड़कियां चुनती हैं दूल्हा, 150 साल पुरानी परंपरा बिहार में काट रही बवाल
प्लास्टिक सर्जरी के बाद अप्सरा जैसी दिखने लगी यह लड़की, खूबसूरती देख चौंधिया जाएंगी आंखें
प्लास्टिक सर्जरी के बाद अप्सरा जैसी दिखने लगी यह लड़की, खूबसूरती देख चौंधिया जाएंगी आंखें
Narendra Modi Birthday: कभी 'शेखों' संग ली सेल्फी तो कभी की दुआ... देखें, कौन-कौन से मुल्कों की मस्जिदों में जा चुके हैं PM नरेंद्र मोदी
कभी 'शेखों' संग ली सेल्फी तो कभी की दुआ... देखें, कौन-कौन से मुल्कों की मस्जिदों में जा चुके हैं PM नरेंद्र मोदी
Embed widget