एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 2 May 2023: मेष, कन्या, कुंभ राशि वाले न करें ये काम, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 02 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 02 मई 2023, मंगलवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 02 May 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 02 मई 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. कुंभ राशि वाले अपनी मीठी वाणी से अपने सभी कार्यों को पूरा कराने में सक्षम रहेंगे. छात्रों को पढ़ाई में आ रही सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आपकी सेहत दुरुस्त रहने की पूरी उम्मीद है. अपने अच्छे स्वास्थ्य के चलते कल आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. जोश और घरवाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. कल आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे, लेकिन किसी जरूरी काम के आने की वजह से यह प्लान कामयाब नहीं हो पाएगा.

जिसकी वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना पड़े. कल आपको अपने जीवनसाथी का अच्छा स्वभाव देखने को मिल सकता है. अगर कोई छोटा व्यक्ति भी आपको सलाह दे, तो उसे सुने क्योंकि कई बार छोटे लोगों से आपको जीवन को जीने की बड़ी सीट मिल जाती है. परिवार का सहयोग मिलेगा.

व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेगी. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारी आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे, तभी उन्हें मनचाहा परिणाम हासिल हो पाएगा.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. मानसिक शांति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें. जो लोग लघु उद्योग करते हैं, उन्हें कल के दिन अपने किसी करीबी की सहायता मिल सकती है, जिससे उन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है. दूसरों की कमियां ढूंढने का गैर- जरूरी काम रिश्तेदारों की आलोचना का रूख आपकी ओर मोड सकता है.

आप को समझना चाहिए कि यह केवल समय की बर्बादी है और इससे कुछ हासिल नहीं होता है. बेहतर रहेगा कि आप अपनी यह आदत बदलते ले. समय, कामकाज, पैसा, प्यार, दोस्त नाते- रिश्ते सब एक तरफ और आपका प्यार एक तरफ दोनों आपस में खोए हुए, कुछ ऐसा मिजाज रहेगा. आप कल खाली समय का पूरा आनंद उठाने के लिए आपको लोगों से दूर होकर अपने पसंदीदा काम करने चाहिए, ऐसा करके आप में सकारात्मक बदलाव भी आएंगे, जो आपको आगे बढ़ने में काफी सहायता करेंगे.

सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. अगर आप किसी विषय में बदलाव करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. घर की मरम्मत पर कल आपका काफी धन खर्च हो सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)-
कल का दिन मिथुन राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. आपकी सेहत अच्छी रहेगी और आप किसी पुरानी बीमारी से काफी आराम महसूस करेंगे. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के जरिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच पड़ताल कर ले. यह वक्त इस बात को समझने का है, गुस्सा करना पागलपन है और यह आप को भारी नुकसान की तरफ धकेल सकता है.

हर बात पर प्यार का दिखावा दिखाना करना ठीक नहीं है, इससे आपका रिश्ता सुधारने की जगह बिगड़ सकता है. आपकी संप्रेषण अर्थात कम्युनिकेशन की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी. कल आप अपने जीवनसाथी से काफी आत्मीय बातचीत कर सकते हैं. प्यार के रिश्ते को मजबूती देने के लिए कल आप अपने पार्टनर के सामने शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

माता-पिता संतान के भविष्य के देखते हुए धन का निवेश करेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. कलात्मक व रचनात्मक क्षेत्रों में भी वृद्धि होगी. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सीनियरों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं, आपको नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. कल के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान भी खड़ी रहेगी और अजनबी भी जाने पहचाने से महसूस होंगे. आपके घर से जुड़ा निवेश फायदेमंद रहेगा. पारिवारिक तनावो को अपनी एकाग्रता भंग ना करने दें.

बुरा दौर ज्यादा सिखाता है, उदासी के भंवर में खुद को खोकर वक्त बर्बाद करने से बेहतर है कि जिंदगी के सबक को जानने और सीखने की कोशिश की जाए. प्यार, मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश ना करें. वक्त पर चलने के साथ-साथ अपनों को वक्त देना भी आवश्यक है, यह बात कल आप समझेंगे लेकिन इसके बावजूद भी आप अपने घर वालों को पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे. ज्यादा खर्च की वजह से जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

जीवन का आनंद अपने लोगों को साथ लेकर चलने में है, यह बात कल आप स्पष्टता से समझ सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे कि धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करेंगे. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. 

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. भाई, बहनों में चल रही अनबन समाप्त होगी. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. काम का बोझ कल कुछ तनाव की वजह बन सकता है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी.

दोस्तों का साथ आपको खुशमिजाज और जिंदादिल बनाए रखेगा. विवाह प्रस्ताव के लिए सही समय है क्योंकि आपका प्यार जीवन भर के साथ में बदल जाता है. समय का पहिया बहुत तेजी से चलता है, इसलिए कल से ही अपने कीमती समय का सही इस्तेमाल करना सीख ले. कल आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है.

आपका संगी कल आपके लिए घर पर कोई सरप्राइज पार्टी कर सकता है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, आपके सभी कार्य पूरे होंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.

अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ खेलकूद और उन्हें कहीं बाहर घुमाने भी लेकर जा सकते हैं, यहां वह काफी खुश नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. आपकी ओर से समर्पित दिल और बहादुरी का जज्बा आपके जीवनसाथी को खुशी दे सकता है. कार्यक्षेत्र या कारोबार में आपकी कोई लापरवाही कल आप को आर्थिक नुकसान करा सकती है, सावधानी बरतें. शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जाना आप को सुकून देगा और खुशमिजाज बनाएं रखेगा.

जो लोग अब तक कुंवारे हैं, उनकी मुलाकात कल किसी खास से होने की संभावना है, लेकिन बात को आगे बढ़ाने से पहले यह जरूर जान ले कि कहीं वह शख्स किसी के साथ रिश्ते में ना हो. यात्रा और भ्रमण वैगरह ने सिर्फ आनंददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफी शिक्षाप्रद भी रहेंगे. आपका जीवनसाथी किसी फरिश्ते की तरह आपका बहुत ध्यान रखेगा. आप की गलत आदतें कल आप पर भारी पड़ सकती हैं. कल के दिन थोड़ा संभल कर रहे हैं.

Chandra Grahan 2023: 5 मई को साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानें सूतक मान्य होगा या नहीं

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो जातक नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत बनेंगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. आप का रुका हुआ धन भी आपको प्राप्त होगा.

मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आर्थिक जीवन की स्थिति कल अच्छी नहीं कही जा सकती है. कल आपको बचत करने में मुश्किलें आ सकती हैं. आपकी स्वच्छंद जीवन शैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज्यादा खर्च करने से बचें. दूसरों को राजी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफी फायदा पहुंचाएगी. जीवनसाथी से निकटता कल आपको खुशी देगी.

कल का दिन थोड़ा ऊबाउ रह सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके और रोचक बना सकते हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. अगर आप किसी कार्य को करने के लिए लोन लेना चाहते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. मित्रों के सहयोग से आपको आय के अवसर मिलेंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर लौटाएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, कल उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों से कल आप यह सीख सकते हैं कि धन को कैसे बचा कर रखते हैं, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

अपने नकारात्मक रवैया के चलते आप प्रगति नहीं कर पा रहे हैं, यह इस आदत को समझने का सही वक्त है, कि चिंता की आदत है आपने के सोचने की क्षमता को खत्म कर दिया है. हालात के उजले पहलू की ओर देखें और आप पाएंगे कि चीजें सुधर रही है. आपका कोई दोस्त आपसे कल बड़ी रकम उधार मांग सकता है, अगर आप उनको यह रकम देते हैं तो आप आर्थिक तंगी में आ सकते हैं.

छोटे भाई, बहन आप से राय मांग सकते हैं. कल आप हर तरफ प्यार ही प्यार फैलाएंगे. भरपूर रचनात्मक और उत्साह आपको एक और फायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ खास देखने को मिल सकता है. शांति का वास आपके दिल में रहेगा और इसलिए आप घर में भी अच्छा माहौल बना पाने में कामयाब रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. भाई, बहन की शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा कल आपको परिवार की कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी.

घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए खूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. निवेश योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रही हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें. आपका मजाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को खुशनुमा बना देगा. कल आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस मिलेगा.

कल आप सब कामों को छोड़ कर उन कामों को करना पसंद करेंगे, जिन्हें आप बचपन के दिनों में करना पसंद करते थे. कल के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है. संभव है कि कल आपकी कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. माता-पिता संतान के भविष्य को लेकर अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. सेहत आपकी पहले से बेहतर रहेगी. आपने जो पहले निवेश किया हुआ है, उसका भी आपको पूरा लाभ मिलेगा. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती हैं. आपके रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपका ऊर्जा स्तर ऊंचा रहेगा. आपका कोई पड़ोसी कल आपसे धन उधार मांगने आ सकता है, आपको सलाह दी जाती है, उधार देने से पहले उनकी विश्वसनीयता आवश्यक जांच लें, नहीं तो धन हानि हो सकती है. बच्चे की पढ़ाई के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस समय जो समस्याएं आपको झेलनी पड़ रही हैं, वह क्षणिक है और समय के साथ में खुद-ब-खुद खत्म हो जाएंगी.

कल अपनी खूबसूरत कामों को दिखाने के लिए आपका प्रेम पूरी तरह खिलेगा. जरूरतमंदों की मदद करने की आपकी खासियत आपको सम्मान दिलाएगी. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ खास देखने को मिल सकता है. मानसिक शांति बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए आप किसी मंदिर या अपने मनपसंद कार्यों को कर सकते हैं. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. नौकरी कर रहे जातको को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. छोटे व्यापारी कल अच्छा खासा लाभ कमाएंगे. माता-पिता से कल आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे.

यात्रा के लिए कल से आप अभी कुछ कमजोर है इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश कीजिए. जीवनसाथी से पैसों से जुड़े किसी मुद्दे पर लेकर कल बहस होने की आशंका है. कल आप की फिजूलखर्ची पर आपका साथी आपको लेक्चर दे सकता है. घरेलू मामलों और काफी समय से लंबित घर के कामकाज के हिसाब से अच्छा दिन है. कल आप अपने किसी वादे को पूरा नहीं कर पाएंगे, जिसकी वजह से आपका प्रेमी आपसे नाराज हो सकता है.

परिवार की जरूरतों को पूरा करतें करते आप खुद को वक्त देना भूल जाते हैं, लेकिन कल आप सब से दूर होकर अपने आप के लिए वक्त निकाल पाएंगे. कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके चलते आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं. दिखावा करने से कल आपको बचना चाहिए, ऐसा करेंगे तो आपके करीबी लोग ही आपसे दूर हो जाएंगे.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. आपको किसी रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना आप काफी समय से बना रहे थे, वह पूरी होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. कल अपनी सेहत की चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपके आसपास के लोग आप को प्रोत्साहित करेंगे. वैसा आप जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके जरिए आपको आय के नए स्रोत मिलेंगे. अगर आप सामाजिक जलसो और कार्यक्रमों में भाग लेंगे तो आप अपने संगी साथियों की फेहरिस्त में इजाफा कर सकते हैं.

कल के दिन कुछ घटनाएं अच्छी तो होंगी लेकिन तनाव भी देंगी, जिसके चलते आपका थकान और दुविधा महसूस करेंगे. आपका जीवनसाथी आप की खूब तारीफ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढेलेगा. ऑफिस के दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताना आपके लिए अच्छा नहीं है, ऐसा करके आप अपने घर वालों के गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Iran Israel War: क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? यहां जानें सच्चाई
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? जानें सच्चाई
सलमान खान ने इस फिल्म के लिए हामी भरने में लिए थे 5 महीने, दोस्त की बेटी संग किया था रोमांस, ब्लॉकबस्टर रही थी मूवी
इस मूवी में दोस्त की बेटी संग रोमांस करने से झिझक रहे थे सलमान खान, ब्लॉकबस्टर रही थी फिल्म
Nissan: धांसू फीचर्स और शानदार बूट स्पेस के बावजूद इतनी कम कीमत में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट
Nissan Magnite Facelift हुई लॉन्च, धांसू फीचर्स और शानदार बूट स्पेस के बावजूद ये रही कीमत
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Breaking: JDU की राज्य कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास, '2025 में नीतीश ही होंगे सीएम चेहरा' | ABP NewsHaryana Election Voting: हरियाणा में दिग्गज नेताओं ने किया मतदान | ABP NewsMaharashtra Election 2024: महाराष्ट्र चुनाव से पहले चुनावी रण में PM Modi और Rahul Gandhi | ABPIsrael-Iran Conflict: सीरिया लेबनान बॉर्डर पर कुछ ही देर पहले इजरायल ने फिर किया हमला | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Iran Israel War: क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? यहां जानें सच्चाई
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? जानें सच्चाई
सलमान खान ने इस फिल्म के लिए हामी भरने में लिए थे 5 महीने, दोस्त की बेटी संग किया था रोमांस, ब्लॉकबस्टर रही थी मूवी
इस मूवी में दोस्त की बेटी संग रोमांस करने से झिझक रहे थे सलमान खान, ब्लॉकबस्टर रही थी फिल्म
Nissan: धांसू फीचर्स और शानदार बूट स्पेस के बावजूद इतनी कम कीमत में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट
Nissan Magnite Facelift हुई लॉन्च, धांसू फीचर्स और शानदार बूट स्पेस के बावजूद ये रही कीमत
Rinku Singh New Tattoo: रिंकू सिंह ने बनवाया नया टैटू, 5 छक्कों से है कनेक्शन, बताया और क्या है खास
रिंकू सिंह ने बनवाया नया टैटू, 5 छक्कों से है कनेक्शन, बताया और क्या है खास
5 राज्यों के 22 ठिकानों पर NIA का एक्शन, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े मामले में डाली रेड
5 राज्यों के 22 ठिकानों पर NIA का एक्शन, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े मामले में डाली रेड
बेटियों के लिए किस योजना में निवेश सबसे सही, जान लें अपने काम की बात
बेटियों के लिए किस योजना में निवेश सबसे सही, जान लें अपने काम की बात
भारतीय किरायेदार का सामान बाहर फेंकता दिखा कनाडा का मकान मालिक, वीडियो हुआ वायरल
भारतीय किरायेदार का सामान बाहर फेंकता दिखा कनाडा का मकान मालिक, वीडियो हुआ वायरल
Embed widget