एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 21 April 2023: मेष, धनु, मीन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 21 April 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 21 अप्रैल 2023, शुक्रवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 21 April 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 21 अप्रैल 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. मेष राशि वालों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मेष से मीन राशि तक के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. कल छात्र लाभान्वित होंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. छात्रों को अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, जिसमें गुरुजनों उनकी सहायता करेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर भी शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कैरियर को लेकर चल रही कुछ समस्याएं समाप्त होगी. नए लोगों से मुलाकात होगी. लव लाइफ आपकी कुछ खास नहीं रहने वाली है. अपनी संबंधों में मर्यादा का ख्याल रखें. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. जीवनसाथी के द्वारा आपको कोई उपहार मिल सकता है.

आप जीवन साथी के साथ मिलकर परिवार भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सभी लोग तारीफ करेंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. इसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को  बनाए रखना है.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल धन का आगमन हो सकता है. कार्य क्षेत्र में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आपको कुछ अधिकार सौंपे जाएंगे. शादीशुदा लोगों अपने गृहस्थ जीवन में खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी से छोटी मोटी बातों पर बहस हो सकती है. किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते में दखलअंदाजी ना करने दें.

सेहत खराब रह सकती है, बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. कल कैरियर को लेकर रिस्क ले सकते हैं. विदेशों से जॉब ऑफर मिलने के चांस है. राजनीति में लोकप्रियता बढ़ेगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सभी लोग तारीफ करेंगे. आप सभी की सहायता के लिए आगे बढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है.

रुके हुए धन का आगमन होगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. विवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोग मिलकर शॉपिंग पर जाएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां दावत में सम्मिलित होंगे. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहे हैं. माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लें. ननिहाल पक्ष धन लाभ होने के संकेत हैं.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. रियल एस्टेट में निवेश संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. रुकी हुई रकम वापस मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में रुके हुए धन का प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. पुराने रिश्तो में चल रहे मतभेद दूर होंगे. एक दूसरे के प्रति प्रेम की भावना जागरूक होगी पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे.

आप व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे. जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेंगी. नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. पुराने मित्र से मुलाकात होगी. पुरानी यादें ताजा होंगी. आप मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. माता जी कल आपको किसी गलत कार्य के लिए डांट सकती हैं, जिससे आप काफी नाराज दिखेंगे लेकिन आप ठंडे दिमाग से सोचेंगे तो आपको अपनी गलती का एहसास होगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने के संकेत हैं.

आप कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बनाएंगे, लेकिन किसी कार्य की वजह से वह यात्रा कर सकते हैं. कल आपके घर किसी अनचाहे मेहमान का आगमन होगा, जिससे आप नाखुश दिखेंगे लेकिन मेहमान की किस्मत से आपको आय के कुछ स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो वह कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कल का दिन छात्रों के लिए प्रगति का है. जो छात्र कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें कामयाबी मिलेगी. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे लेकिन आपके कुछ मित्र आपका ध्यान भटकाने की बार-बार कोशिश करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें. किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो बेहतर रहेगा. परिवार संबंधी किसी निर्णय को लेकर असमंजस में होंगे. किस्मत का साथ मिलेगा. मित्रों के साथ साझेदारी में काम शुरू कर सकते हैं, जिसमें आप अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त करेंगे. अगर आप कहीं निवेश करना चाहते हैं, तो बहुत सोच समझकर निवेश करें. माता-पिता को संतान के द्वारा मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

नौकरी कर रहे जातको को अपने सीनियरो का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी की शुभ सूचना प्राप्त होगी. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें आपको परेशान करेंगी. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा आपको परिवार के कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप पूरी ईमानदारी से पूरा करेंगे. कुछ परिवार के सदस्य आपसे नाखुश दिखेंगे. आप घर की साज-सज्जा के लिए काफी धन खर्च करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आपको प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी. सरकारी योजनाओं का भी लाभ मिलेगा. अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ होगा. रुके हुए धन का आगमन होगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी के कार्य से यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा उनके लिए सुखद रहेंगी.

प्रेम संबंधों में नीरसता रहेगी. धैर्य बनाए रखें. बिजनेस में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. परिवार जनों के साथ घूमने जा सकते हैं जहां सभी लोग को मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. पुराने साथियों से मुलाकात होगी. बचपन की यादें ताजा होंगी. बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी. नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. माता-पिता बच्चों के लिए धन का निवेश करेंगे.

जो लोग घर से दूर रहकर व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. विदेशों से भी आपको कांटेक्ट मिलेगे. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. नेताओं से मिलने के अवसर मिलेंगे. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातकों को कल कोई अच्छी डील मिल सकती है. आप परिवार की भलाई के लिए कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे. घर से निकलते समय माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद ले, जिससे आपके सभी कार्य पूरे होंगे. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय में उन्नति से प्रशंसा होगी. माता-पिता का सहयोग व सानिध्य मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे लेकिन परिवार में मतभेद उभर सकते हैं. संयम से काम ले. वाणी की मधुरता को बनाए रखें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शेयर में निवेश से लाभ मिलेगा. तनाव की स्थिति दूर होगी.

सगे संबंधियों के साथ मुलाकात के दौरान पुराने मामलों पर चर्चा कर सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. रिश्तेदारों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. मित्रों की सहायता से आय के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सभी लोग तारीफ करेंगे. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में भी वृद्धि होगी. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. अगर आप अपने कुछ विषयों में बदलाव करना चाहते हैं, तो यह समय अच्छा है. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है.

Surya Grahan 2023: इन मूलांक वालों पर सूर्य ग्रहण के दिन बरसेगी अमृत कृपा, जानें लकी नंबर

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. जॉब में जल्द प्रमोशन को लेकर प्रसन्नता रहेगी. परिवार वालों के साथ किसी मनोरंजक स्थान की यात्रा कर सकते हैं. आप की सामाजिक स्थिति मजबूत होगी. परिजनों की मदद करेंगे. आपकी प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी होगी. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे. कल आपको अपना रुका हुआ धन प्राप्त होगा.

आप अपने प्रति माह के सभी खर्चों को आसानी से पूरा कर पाएंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर वापस करेंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. बच्चों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे. बच्चों को शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर लेकर जाएंगे. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे.

आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. छात्र इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे. जो युवा कंपटीशन की तैयारी घर से दूर रहकर कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार वालों की याद सताएगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को कोई उपहार भी दे सकते हैं. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. कल वाहन क्रय करने के संकेत हैं. आप अपने आपको काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिससे आप अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. धन आगमन के संकेत हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आप अपने लिए परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है.

आपके द्वारा किए गए कार्यों की सभी लोग तारीफ करेंगे. कल आप अपनी मीठी वाणी के कारण अपने सभी कार्यों को पूरा कराने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नई-नई योजनाओं को इस्तेमाल करेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. सीनियरों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. दांपत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें.

जातक सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. आलस्य को खुद पर हावी ना होने दें. व्यवसाय में पत्नी या पार्टनर की वजह से लाभ मिलेगा. आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. जॉब में किसी परिवर्तन को लेकर सुख समाचार की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. व्यवसाय के लाभ को लेकर प्रसन्न रहेंगे. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे. सेहत संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी.

आपका मनमाफिक कार्य करने का अवसर मिलेगा. तनाव की स्थिति कम होगी. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार के सभी लोग एक साथ मिलकर किसी अहम मुद्दे पर बातचीत करते हुए नजर आएंगे. आस पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचे. कल आपके दुश्मन आपका बुरा करने की बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे.

आप अपने बिजी देने से कुछ समय अपने मित्रों से बातचीत करने में समय व्यतीत करेंगे. विद्यार्थी जातको को किसी रिसर्च पर काम करने का मौका मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. आप अपने परिवार वालों के साथ आस-पड़ोस में हो रहे समारोह में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आप दूसरों की सहायता के लिए आगे बढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आपके मित्र आपसे पैसों के द्वारा सहायता मांग सकते हैं, जो आप उनकी करेंगे.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार में कोई बड़ा कार्य हो सकता है, जहां सभी लोग एक साथ मिल चुलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे. जीवनसाथी से किसी बात पर बहस हो सकती है लेकिन आप अपनी समझदारी से वह समाप्त करेंगे, आपसी समझ बढ़ेगी. पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा. सामाजिक कार्य में हाथ बटाएंगे. समाज सेवकों द्वारा आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कल आपके घर मेहमानों का आगमन हो सकता है. पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप बढेगा. राजनीति में जो जातक अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, कल उसमें कामयाबी मिलेगी.

नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से आप काफी खुश नजर आएंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करेंगे. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें काफी पूजा पाठ के बाद समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.  मित्रों की सहायता से आय के काफी सारे साधन प्राप्त होंगे. अगर आप कोई निवेश करना चाहते हैं, तो यह समय बढ़िया है. अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी से संबंधित कोई निर्णय लेने में विलंब हो सकता है. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. जीवन साथी के साथ आप लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जो भी कार्य करेंगे, वह अवश्य पूरे होंगे.

संतान के द्वारा आप के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे जातकों को कुछ खास लाभ प्राप्त नहीं होगा. विद्यार्थियों को इधर-उधर ध्यान भटकाने से मनचाहा परिणाम नहीं मिलेगा. आपको एकाग्र होकर पढ़ाई में ध्यान लगाना होगा. कुछ विषयों में समस्या के लिए आप कोई अच्छा कोचिंग सेंटर भी ज्वाइन करेंगे.

हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. परिवार में चली आ रही कलह समाप्त होगी. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. वाहन सावधानी से चलाएं. कोई आप पर नजर रख सकता है. गलत हरकतों के चलते आपको डांट पड़ सकती है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल परिवार की भलाई के लिए कोई महत्वपूर्ण कार्य भी करेंगे. दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव दूर होंगे. एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी से अपने मन की बात को कहेंगे.

किसी रोमांटिक डिनर पर भी जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. वाहन सुख में वृद्धि होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे, जहां आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक होने के कारण आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

कल दोस्त की तरफ से कीमती तोहफा मिलेगा. आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जाने की योजना बनाएंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. घर में पूजा, पाठ, हवन आदि का आयोजन होगा, जिसमें परिवार के सभी लोग मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर सरकार और आर्मी ने किया दावा तो कांग्रेस ने पूछ लिया ये सवाल
‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर सरकार और आर्मी ने किया दावा तो कांग्रेस ने पूछ लिया ये सवाल
PM Modi Russia Visit: पीएम मोदी जाएंगे रूस, विदेश मंत्रालय ने बता दी तारीख
पीएम मोदी जाएंगे रूस, विदेश मंत्रालय ने बता दी तारीख
यूपी में कम हो जाएगी सपा सांसदों की संख्या? अब इस फैसले पर टिकीं निगाहें
यूपी में कम हो जाएगी सपा सांसदों की संख्या? अब इस फैसले पर टिकीं निगाहें
Shani Dev: शनि देव की बहन कौन हैं, क्या ये इनसे भी अधिक खतरनाक हैं
शनि देव की बहन कौन हैं, क्या ये इनसे भी अधिक खतरनाक हैं
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

जब एफआईआर में नाम नहीं तो फिर बाबा भोले को क्यों खोज रही पुलिस?kal ka rashifal 05 July 2024 : इन राशिवालों को मिलेगा भाग्य का साथHathras Stampede: भगदड़ में हुई मौतों से लोगों में आक्रोश, बाबा का बचाव कर रहे समर्थकों से हुई बहसHathras Stampede: बाबा सामने क्यों नहीं आ रहे? क्या वो दोषी है? सुनिए उनके वकील AP Singh ने क्या कहा

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर सरकार और आर्मी ने किया दावा तो कांग्रेस ने पूछ लिया ये सवाल
‘सेना बताए कि 98 लाख कैसे बने?’ अग्निवीर अजय कुमार को लेकर सरकार और आर्मी ने किया दावा तो कांग्रेस ने पूछ लिया ये सवाल
PM Modi Russia Visit: पीएम मोदी जाएंगे रूस, विदेश मंत्रालय ने बता दी तारीख
पीएम मोदी जाएंगे रूस, विदेश मंत्रालय ने बता दी तारीख
यूपी में कम हो जाएगी सपा सांसदों की संख्या? अब इस फैसले पर टिकीं निगाहें
यूपी में कम हो जाएगी सपा सांसदों की संख्या? अब इस फैसले पर टिकीं निगाहें
Shani Dev: शनि देव की बहन कौन हैं, क्या ये इनसे भी अधिक खतरनाक हैं
शनि देव की बहन कौन हैं, क्या ये इनसे भी अधिक खतरनाक हैं
सीएम योगी के बाद अब IG अलीगढ़ ने बताया क्यों नहीं है FIR में बाबा का नाम! किया ये दावा
सीएम योगी के बाद अब IG अलीगढ़ ने बताया क्यों नहीं है FIR में बाबा का नाम! किया ये दावा
हाथरस भगदड़ की घटना से क्या सबक? ये हादसा है या फिर कोई बड़ी साजिश?
हाथरस भगदड़ की घटना से क्या सबक? ये हादसा है या फिर कोई बड़ी साजिश?
यहां रखी गई है कयामत की तिजोरी, इसमें है कई देशों का 'खजाना'
यहां रखी गई है कयामत की तिजोरी, इसमें है कई देशों का 'खजाना'
Team India Victory Parade: विक्ट्री परेड की कब और कैसे हुई थी शुरुआत? टीम इंडिया दूसरी बार इतिहास दोहराने को तैयार
विक्ट्री परेड की कब और कैसे हुई थी शुरुआत? टीम इंडिया दूसरी बार इतिहास दोहराने को तैयार
Embed widget