एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 22 February 2023: कन्या, तुला, कुंभ राशि वालों को धन लाभ, बिजनेस में तरक्की, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 22 February 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: कल पंचांग अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 22 फरवरी 2023, बुधवार का दिन बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Rashifal).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow, 22 February 2023 Daily Horoscope | Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 22 फरवरी 2023, बुधवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को सुख समृद्धि मिलेगी. सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस पार्टनरशिप को लेकर लाभ मिलेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. अगर आपका कोई कानूनी वाद विवाद चल रहा है, तो उसमें भी आपको सफलता प्राप्त होगी. युवाओं के कैरियर की चिंता दूर हो सकती है. किसी परिचित की मदद मिलेगी.

आपकी जॉब में पद परिवर्तन की संभावना बन रही है. धार्मिक यात्रा के योग हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार की आवश्यकता की पूर्ति के लिए कल आप कुछ खरीदारी करेंगे. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है लेकिन आपको उनकी बातों को सुनना व समझना भी होगा. बड़े सदस्य आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे.

पिताजी का आशीर्वाद लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें सफलता प्राप्त होगी. माताजी को लेकर ननिहाल घूमने जा सकते हैं, जहां जाकर वह काफी खुश नजर आएंगी. परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप बढेगा. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंदीदा कार्यों को करेंगे. लव लाइफ बेहतर रहेगी.

वृषभ राशि (Taurus) 
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी कार्य को करने में व्यस्त रहेंगे. संतान के द्वारा सुख समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपको किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं लेकिन आपको अपने कीमती सामान की सुरक्षा करनी होगी. बिजनेस कर रहे जातकों के लिए कल का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा. कोई भी जोखिम ना उठाएं नहीं तो नुकसान हो सकता है.

कल आप पूरा दिन परिवार के साथ बिताएंगे. बुजुर्गों की सलाह काम आएगी. जॉब में रुके धन का आगमन हो सकता है. अध्यात्म की ओर अग्रसर होंगे. राजनीति कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्र की सहायता से रुका हुआ धन प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष से धन लाभ होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को परिवार वालो से मिलवाएंगे. जो लोग कुंवारे हैं, उनके लिए अच्छा रिश्ता आएगा, जैसा वह चाहते थे.

मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें आपको वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. सभी लोगों से बात करते समय शब्दों को बहुत ही तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा. कल आपको आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. विद्यार्थी कंपटीशन में सफलता हासिल करेंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन शुभ है. छात्रों को सफलता प्राप्त होगी. किसी नए प्रोजेक्ट पर कार्य करने का मौका मिलेगा. विदेशों से भी शिक्षा के लिए अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा लेकिन किसी बाहर के व्यक्ति के कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. आप परिवार के साथ पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी मुलाकात किसी रसूखदार व्यक्ति से हो होगी, जिसकी वजह से आपकी सैलरी में बढ़ोतरी होगी.

कल व्यवसाय के लिए समय अनुकूल है. यात्रा पर जाने की संकेत है लेकिन बहुत सोच समझकर यात्रा करें. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. स्वास्थ्य में गिरावट को नजरअंदाज ना करें, अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें. योग, ध्यान को शामिल करें. व्यवसाय कर रहे जातक पुराने व्यवसाय के साथ किसी नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं. भाई आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. माताजी के द्वारा कल आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य पूरा करना होगा.

आपके विवाह की बात चल सकती है. जो लोग बेरोजगार हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलेगा. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रम में भी व्यतीत करेंगे. विद्यार्थी कुछ विषयों को लेकर परेशान दिखेंगे, जिसमें गुरुजन उनकी सहायता करेंगे. सीनियरों का सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. कल आप व्यापार से संबंधित फैसलों को लेने में असमंजस रहेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

उच्च अधिकारियों द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे मन प्रसन्न होगा. कल का दिन परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा लेकिन किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, आपको वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. अपने गुस्से पर काबू रखें. पैतृक संपत्ति को लेकर भी विवाद उत्पन्न हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. संतान को किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाएं तो बेहतर रहेगा.

कल आपको अचानक से किसी कार्य को करना पड़ सकता है जो आप को ना चाहते हुए भी करना पड़ेगा. आप परिवार वालों को लेकर शॉपिंग व पिकनिक पर भी जा सकते हैं. नौकरी कर रहे जातक आय को बढ़ाने के लिए कोई साइट काम भी कर सकते हैं, जिसमें उनके जीवनसाथी पूरा साथ देंगे. ऑनलाइन कार्य कर रहे जातको को कल लाभ प्राप्त होगा. मित्रों की मुलाकात आपके दिन को बढ़िया करेगी.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. बिजनेस संबंधित यात्रा टल सकती हैं. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें आंख मूंदकर भरोसा करना नुकसानदायक साबित होगा. सेहत में गिरावट से कल आपके कुछ कार्य रुक सकते हैं. छात्रों को कैरियर के प्रति किसी एक्सपर्ट से सलाह मिलेगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

कल किसी भी पारिवारिक यात्रा संबंधी योजना को टालना ठीक नहीं है, नहीं तो रिश्तो में मनमुटाव हो सकता है. कल आप बड़ो का आशीर्वाद लेकर घर से निकले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. माता जी द्वारा धन लाभ मिलेगा. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ था, तो उसका भी फायदा होगा. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. कुंवारे लोगों को कल मनचाहा रिश्ता मिल सकता है.

समाज की भलाई के लिए जो लोग कार्य कर रहे हैं, उनके मान व सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीति में सफलता का दिन है. कल अपने बिजी देने से कुछ समय आप अपने जीवन साथी के लिए भी निकालेंगे. परिवार वालों के द्वारा सरप्राइस पार्टी मिलेगी. छात्र परीक्षा की तैयारी करते हुए नजर आएंगे. सभी लोग मिलकर धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, कुछ समय भी व्यतीत करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जॉब से संबंधित रुके कार्य में लाभ होगा. नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी. कल आपको कुछ यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा, जो यात्रा आपके लिए काफी सुखद रहेगी. बेरोजगार लोगों को कल अच्छी खबर मिलेगी, जिससे उनका मन प्रसन्न होगा. सोशल मीडिया में गलत कमेंट करने से परेशानी बढ़ सकती है. जीवनसाथी के लिए समय लाभकारी है.

जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बेहतर है. आपको कुछ नेताओं से मिलने का भी अवसर प्राप्त होगा. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी. व्यवसाय को आगे बढ़ाने में आप कामयाब रहेंगे. जो लोग पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, कल वह पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ा सके. युवा नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटकते हुए नजर आएंगे. जो लोग ऑनलाइन कार्य करते हैं, उन्हें सतर्क रहने की आवश्यकता है.

आपकी सेहत में पहले से धीरे-धीरे सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा  बड़ों के आशीर्वाद से कल आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. माता जी से आप अपने मन की बात को साझा करेंगे. बच्चे कल आपके कार्यों में आपकी सहायता करेंगे. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्यों को करना पसंद करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. आप बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसमें आपको कामयाबी मिलेगी. नए-नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. आपको नए-नए कार्य मिलेंगे. जिन से आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को सुधारेंगे. कारोबार में प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकते हैं. अपनी कमियों को उजागर न करें, कोई आपका फायदा उठा सकता है.

किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद कर सकते हैं. धन के व्यय पर नियंत्रण रखें, बजट बनाकर सभी कार्यों को करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव देखने को मिलेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आस पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा. नया वाहन भी आप खरीद सकते हैं.

मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बना रहे थे, उसमें आपको कामयाबी मिलेगी. रुका हुआ धन किसी अच्छे व्यक्ति की सहायता से प्राप्त होगा. आप किसी से लिया हुआ धन देने में कामयाब रहेंगे. आप अपने मित्रों की भी सहायता के लिए आगे बढ़ चढ़कर कार्य करेंगे, सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करेंगे. बड़ों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा.

Amalaki Ekadash 2023: आमलकी एकादशी कब ? नोट करें डेट, मुहूर्त और होली से पहले इस एकादशी का है खास महत्व

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे थे, उन्हें उनके मित्रों के द्वारा कामयाबी मिलेगी. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा. जो यात्रा काफी लाभदायक रहेगी. नए नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. शिक्षा के लिए समय बेहतर है. जो छात्र कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कल का दिन आईटी, बैंकिंग जॉब के लिए सफलता का है.

आपके कार्य में काफी प्रगति होगी. आप अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. कोई आपका फायदा उठा सकता है. किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद के लिए आप आगे बढ़ेंगे. परिवार के सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. पिताजी से आप अपने मन की बात को कह सकते हैं. माता जी का पैर छूकर आशीर्वाद लेकर घर से निकले तो आपको कामयाबी मिलेगी. संतान के भविष्य के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे और धन का निवेश भी करेंगे.

आप अपना कुछ समय बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे, उनके साथ खेलेंगे, जिससे आपके मन प्रसन्न होगा. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी तीर्थ स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सब लोग काफी खुश नजर आएंगे. नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों का माहौल होगा. लव लाइफ खुशियों से भरी रहेगी.  जीवनसाथी के द्वारा आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

धनु राशि (Sagittarius) 
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहेगा. व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं. व्यवसायिक कार्यों को पूरा करने में कामयाब रहेंगे. मित्र आपके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन का निवेश करेंगे. कल परिवार को लेकर सुख समाचार की प्राप्ति होगी. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी, मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

किसी परिचित के द्वारा आय के अवसर भी प्राप्त होंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा. जो लोग शिक्षा के क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं, उन्हें कामयाबी मिलेगी. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कल आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी. नौकरी में उन्नति के संकेत हैं. नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन आपको अभी पुरानी में ही टिके रहना बेहतर होगा.  

छात्र अपने मन पसंदीदा विषयों को पढ़कर खुश होंगे. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यों में भी व्यतीत करेंगे. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जा सकते हैं, जहां खुश नजर आएंगी. कल के दिन आप बच्चों को लेकर पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग बैंकिंग सेक्टर में कार्यरत हैं, कल उन्हें सफलता प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में आपको अपनी वाणी प्रयोग के प्रति सावधान रहना होगा नहीं तो आप किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, जिससे आपका मन दु:खी होगा. एसिडिटी, पेट दर्द आदि समस्याएं आपको परेशान करेंगी.

व्यवसाय कर रहे जातक कल किसी नए व्यवसाय को करने की भी योजना बनाएंगे. अपना अधिक समय आप व्यवसाय में व्यतीत करेंगे. कल आपको अपने आर्थिक स्थिति की जानकारी हर किसी को नहीं बतानी है. छात्रों को शिक्षकों से मदद मिलेगी. खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे, तभी परीक्षा में अच्छे अंक ला सकते हैं. पॉलिटिक्स में सफलता मिलेगी. सभाओं को संबोधित करने का भी मौका मिलेगा. सरकारी योजनाओं का भी आपको लाभ प्राप्त होगा.

आपका रुका हुआ धन आपको किसी अच्छे व्यक्ति की मदद से प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप सभी खर्चों को करेंगे. संतान के गलत रवैया को देखकर आप चिंतित नजर आएंगे. छात्र शिक्षा के लिए किसी दूसरे शहर भी भेज सकते हैं. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने-फिरने की भी योजना बनाएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. जो आपके कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, उन्हें भी पूरा करेंगे. आप दूसरों की भी मदद के लिए आगे बढ़ेंगे. जॉब को लेकर लाभ रहेगा. जॉब में स्थान परिवर्तन की भी संभावना है. परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा. किसी काम से बाहर जाने का भी मौका मिलेगा.

जीवनसाथी की सलाह काम आएगी. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिल सकता है. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सहायता मिलेगी. आत्मबल में वृद्धि होगी. कल आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान को शामिल करेंगे. परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. कल आपकी मुलाकात अपने पुराने मित्र से होगी, जिससे मिलकर आपकी पुरानी यादें ताजा होंगी.

आप मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. कल आप अपने बिजी दिन में से अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. जीवनसाथी के द्वारा कल आपको कोई सरप्राइस उपहार मिल सकता है. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कह सकते हैं, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही अच्छा रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को अपनी जॉब में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. आईटी जॉब में लाभ के संकेत मिल रहे हैं. आप मकान, प्लॉट को खरीदने की योजना बनाएंगे, जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. कल सगे संबंधियों का आगमन होने की संभावना है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. देर रात तक जागना आपके स्वास्थ्य में गिरावट ला सकता है. स्वास्थ्य को लेकर उतार-चढ़ाव से जरूरी कार्य प्रभावित हो सकते हैं. व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे.

जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें लाभ प्राप्त होगा. संतान को अच्छी नौकरी मिलने की खबर से आपका मन प्रसन्न होगा. संतान पर गर्व महसूस होगा. परिवार वाले सभी मिलकर धार्मिक कार्य में कुछ समय व्यतीत करेंगे. छात्र किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. कुछ विषयों में समस्या के लिए अपने माता-पिता से बात करेंगे, जिसके लिए उन्हें अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन कराया जाएगा.

मित्रों के द्वारा आपको आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आपका रुका हुआ धन भी कल आपको प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष से कोई अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जा सकते हैं. पिताजी के पैर छूकर आशीर्वाद ले. वरिष्ठ सदस्य के द्वारा कल आपको धन लाभ होगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Temple Row: 'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरूपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरूपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
यूपी में दांव पर लगी सीएम योगी, शिवपाल सिंह यादव और अजय राय की प्रतिष्ठा, तीन सीटों पर सियासी संग्राम
यूपी में दांव पर लगी सीएम योगी, शिवपाल और अजय राय की प्रतिष्ठा, तीन सीटों पर सियासी संग्राम
Rohit Sharma IND vs BAN: जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Tirupati Temple Row: तिरुपति मंदिर के प्रसाद विवाद पर केंद्र सरकार ने CM Naidu से मांगी रिपोर्ट |Maharashtra Politics : महाराष्ट्र में रैली के दौरान PM Modi का कांग्रेस पर बड़ा हमला | Breaking NewsJammu Kashmir: Mehbooba Mufti के बयान का Congress ने किया समर्थन | ABP News | Breaking |Delhi New CM Atishi: 'दिल्ली की जनता केजरीवाल को फिर सीएम बनाएगी'- आतिशी का बड़ा बयान

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Temple Row: 'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरूपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
'सनातन धर्म की अस्मिता संग बलात्कार, आरोपियों को सूली पर चढ़ा दो', तिरूपति लड्डू विवाद पर भड़के जगतगुरु शंकराचार्य
यूपी में दांव पर लगी सीएम योगी, शिवपाल सिंह यादव और अजय राय की प्रतिष्ठा, तीन सीटों पर सियासी संग्राम
यूपी में दांव पर लगी सीएम योगी, शिवपाल और अजय राय की प्रतिष्ठा, तीन सीटों पर सियासी संग्राम
Rohit Sharma IND vs BAN: जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
'मिस्टर राजू जी, ये क्या है?', CBI की पैरवी करने खड़े हुए ASG तो सुप्रीम कोर्ट ने पूछ लिए कड़े सवाल
Kapil Sharma से पहले भी आया था कॉमेडी का ये बादशाह, 'फूफा-जीजा' के सहारे बांधता था समां
कपिल शर्मा से भी ज्यादा पापुलर था कानपुर का ये 'कॉमेडी किंग'
स्पेस में फंसीं सुनीता विलियम्स को भारत के बड़े सिंगर ने दिया खास तोहफा, गाने का वीडियो हो रहा वायरल
स्पेस में फंसीं सुनीता विलियम्स को भारत के बड़े सिंगर ने दिया खास तोहफा, गाने का वीडियो हो रहा वायरल
Cancer: मल में दिखने लगा है कालापन तो ये कैंसर का हो सकता है संकेत, तुरंत करें ये काम
मल में दिखने लगा है कालापन तो ये कैंसर का हो सकता है संकेत, तुरंत करें ये काम
साइबर हमले, आर्थिक दबाव और गलत सूचनाएं... नए युगों के खतरे 'हाइब्रिड वॉर' से IAF चीफ ने किया आगाह
साइबर हमले, आर्थिक दबाव और गलत सूचनाएं... नए युगों के खतरे 'हाइब्रिड वॉर' से IAF चीफ ने किया आगाह
Embed widget