एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 22 January 2023: मकर, कुंभ, मीन राशि वाले रविवार के दिन रहें सावधान ,भूल कर भी न करें यह,जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 22 January 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: पंचांग के अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 22 जनवरी 2023, रविवार का दिन खास है. जाने सभी राशियों का राशिफल (Rashifal).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope | Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 22 जनवरी 2023, रविवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. कल से गुप्त नवरात्रि की शुरुवात हो रही है. इस दिन  मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह राशि समेत सभी  राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा जाने वाला है. बात करें जो लोग जॉब में हैं तो उनके लिए दिन बढ़िया रहेगा. कल उन्हें नवीन उत्तरदायित्व मिल सकते हैं. विद्यार्थी जातक कल अपने गुरुजनों से सहायता ले सकते हैं. सहायता के द्वारा कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में चल रहे घाटे से परेशान दिखेंगे.

पारिवारिक जीवन की बात करें तो कल का दिन आपका ठीक-ठाक रहने वाला है. रिश्तों में अनबन देखने को मिलेगी. किसी बात को लेकर वाद विवाद भी उत्पन्न हो सकता है लेकिन इसमें आपको अपने वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों के आशीर्वाद के द्वारा कल आप कुछ नया कार्य करने की सोच सकते हैं.

अगर आप मकान, भवन, दुकान आदि खरीदने का सोच रहे हैं तो अभी थोड़ा रुक कर ले तो आपके लिए बेहतर रहेगा. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे, जिससे उनकी पढ़ाई में कोई कमी ना रह सके. कल आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां परिवार वाले खूब आनंद लेंगे. मित्रों के साथ भी कल आप कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिनसे आप अपने सुख-दु:ख साझा करेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों की बात करें तो कल आपको अपने व्यवसाय में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. मनचाहा लाभ पाकर आप काफी प्रसन्न नजर आएंगे. धन के अनेक मार्ग आपको मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.

नौकरी कर रहे जातकों की बात करें तो उनके लिए भी दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है. कल उन्हें अपनी नौकरी में प्रमोशन देखने को मिलेगा, जिससे परिवार वाले भी काफी खुश नजर आएंगे. कल आपकी मीठी वाणी के कारण सभी लोग आप से काफी प्रसन्न रहेंगे. आप लोगों को आकर्षण करने में भी सफल रहेंगे. जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, कल उनके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी और समाज की भलाई करने के लिए और अधिक मौका मिलेगा.

कार्यक्षेत्र के कार्यों में कल आपको लापरवाही करने से बचना होगा नहीं तो आप किसी बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं. बात करें छात्रों की तो उनके लिए दिन भी बढ़िया है. छात्र जिस किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, उन्हें जीत हासिल होगी और रचनात्मक, कलात्मक क्षेत्रों में अपनी रुचि को भी बढ़ाएंगे, जो आगे चलकर काफी काम आएगी. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुश नजर आएंगे और एक दूसरे को अपने मन की बात कहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा होगा. जो लोग बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत हैं, कल उनकी प्रोग्रेस हो सकती है. धन प्राप्ति की संभावना बनती हुई नजर आ रही है. अध्यात्म की तरफ बढ़ सकते हैं. व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए अपनी रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे, जिसमें उन्हें कामयाबी मिलेगी.

वरिष्ठ सदस्यों के आशीर्वाद के द्वारा कल आप अपने जीवनसाथी को कोई कार्य करा सकते हैं. परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा. सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करेंगे. आप भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश भी करेंगे, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. माता पिता संतान के द्वारा किए गए कार्यों से प्रसन्न होंगे.

बच्चे अपने पिताजी से कल अपने मन की बात कह सकते हैं. जो लोग घर से दूर नौकरी में कार्यरत हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सता सकती हैं. राजनीति में लोगों को कल सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. कल आप अपने लिए भी कुछ समय निकालेंगे, जिसमें आप अपने पसंदीदा कार्यों को करना पसंद करेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. व्यापार कर रहे जातक कल अपने व्यापार में कोई बड़ी योजना को शुरू करने में कामयाब रहेंगे. कल छात्रों को अपने कैरियर के लिए नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति हो सकती है. कल आपका कोई मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर आपको अच्छा लगेगा.

मित्र के द्वारा आपको आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे. अगर किसी ने आप से धन लिया हुआ था तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे और सभी परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे और अपने लिए भी खरीदारी कर सकते हैं.

जीवन साथी के साथ आप समय अकेले में व्यतीत करेंगे. कल आप अपनी बहन के विवाह की समस्या का समाधान भी आसानी से कर लेंगे. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता की तैयारी के लिए मेहनत करते हुए नजर आएंगे. माता पिता संतान को अच्छी नौकरी मिलने के कारण प्रसन्न होंगे और अपनी संतान पर गर्व महसूस करेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा लेकिन कल आपको किसी भी व्यवसाय योजना को टालना ठीक नहीं है, आपको नुकसान हो सकता है. जॉब कर रहे जातक नवीन प्रोजेक्ट की तरफ प्रेरित होंगे. सीनियरों का सहयोग मिलेगा.

सहयोग के द्वारा आप सभी कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. वाहन सुख की भी प्राप्ति होगी. घर में खुशियों भरा माहौल होगा. परिवार में चल रही अनबन समाप्त होती हुई नजर आएगी. घर में भजन, कीर्तन आदि का आयोजन होगा. सभी लोग खूब मौज मस्ती करेंगे. कल आप परिवार के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे या आपकी मुलाकात किसी अच्छे व्यक्ति से होगी.

जो आपके रुके हुए कार्यों को पूरा कराने में आपकी सहायता करेंगे और आय के भी नए अफसर दिलवाएंगे जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बना सकें. कल आप अपने मित्रों के साथ घूमने फिरने भी जा सकते हैं, जहां आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. छोटे बच्चों के द्वारा कल आप अपने आप को तनाव रहित पाएंगे. सायंकाल का समय आप अपने माता पिता के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने मन की बातों को और उनके मन की बातों को एक दूसरे से कह सकें.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कल नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी, जिससे वह काफी प्रसन्न नजर आएंगे. बिजनेस कर रहे जातक कल मनचाहा लाभ पाकर खुश नजर आएंगे. कल आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है लेकिन स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहने के कारण आप यात्रा पर जाने में असमर्थ रहेंगे.

आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने में सफल रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप बढ़ेगा. माताजी के साथ आप ननिहाल घूमने जाएंगे. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.

जीवन साथी के साथ कल आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे. जहां प्यार भरी बातें करेंगे. विद्यार्थी मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आने वाले हैं. माता-पिता संतान की उच्च शिक्षा के लिए परिचितों से बातचीत करेंगे, हो सकता है किसी दूसरे शहर में भी जाएं. वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है. जो लोग काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, कल उन्हें कोई रोजगार मिल सकता है. कल आप नौकरी के साथ-साथ कोई व्यवसाय करने की भी योजना बनाएंगे, जिसमें आपके जीवन साथी पूरा सहयोग करेंगे.

Weekly Horoscope 23 to 29 January 2023: तुला से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा है सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. कल नई सभाओं को संबोधित करने का भी मौका मिलेगा, सभी लोग आपकी बातों से काफी प्रसन्न नजर आएंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को कल परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

महिला अफसर से बात करते समय आपको शब्दों को बहुत ही तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें. आप जो लंबे समय से व्यापार को बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे थे, उनमें कामयाबी देखने को मिलेगी. आपको आय के अवसर प्राप्त होंगे. सेहत में भी धीरे-धीरे सुधार होता हुआ नजर आयेगा.

जीवन साथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. ससुराल पक्ष से भी कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. संतान के दायित्वों की भी पूर्ति होगी. आपको आलस्य से बाहर आना होगा, नहीं तो आप अपने कार्यों को पूरा करने में असफल रहेंगे. परिवार वालों के द्वारा कल आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य करना होगा नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. माताजी का सानिध्य मिलेगा. भाई, बहनों की चल रही अनबन समाप्त होगी. कल आपका रुका हुआ पैसा भी आपको वापस मिल सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. छात्र किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी, परीक्षा में भी उत्तम अंक प्राप्त होंगे. माता-पिता संतान के कैरियर को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे, जिसके लिए वह अपने मित्रों व परिचितों से बातचीत करेंगे. धन का निवेश करने का भी निर्णय लेंगे, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

व्यवसाय में चल रहा उतार-चढ़ाव आपको परेशान करेगा. मित्रों के सहयोग से कल आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. परिवार में किसी कारण से तनाव देखने को मिलेगा, जो आपको काफी परेशान करेगा. भाई की शादी में चल रही अड़चन किसी रिश्तेदार की मदद से समाप्त होंगी.

परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे खुशियां भरा माहौल होगा. कल आप परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे या आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और कुछ धन भी व्यय करेंगे. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइश से करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे, नहीं तो नाराज हो सकते हैं. आप परिवार के साथ पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. सभी क्षेत्रों से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलता रहेगा. रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं. कल आपको विदेश में रह रहे परिचितों से बात करके बहुत अच्छा लगेगा और कोई खुशखबरी भी सुनने को मिलेगी. राजनीति में सफलता की प्राप्ति होगी. सभी लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे.

कल आपको सरकारी योजनाओं का भी लाभ मिलता हुआ दिख रहा है. अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ था तो उसका भी लाभ मिलेगा. विद्यार्थी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए मेहनत करते हुए नजर आएंगे. माता पिता धन का निवेश करेंगे, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. विद्यार्थी किसी नए विषय में भी अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, हो सकता है कोई अच्छा कोचिंग सेंटर भी ज्वाइन करें.

जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, कल उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवन साथी के साथ आप घर के कार्यों में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. आप छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती करेंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. बेरोजगार लोग कल मनचाहा रोजगार मिलने से काफी प्रसन्न नजर आएंगे. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. छात्रों को सफलता मिलेगी. राजनीति में प्रोग्रेस है. कैरियर बनाने के लिए समय बहुत बढ़िया है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर खुश नजर आएंगे. अपनी साख को चारों ओर फैलाने में कामयाब रहेंगे.

कल आपका कोई रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और अधिक मजबूत होगी. कल आप अपने लिए खरीदारी करेंगे और घर की साज-सज्जा के लिए भी खरीदारी करेंगे. पिताजी का चरण स्पर्श करके आशीर्वाद प्राप्त करें. माताजी की सेहत का ख्याल रखें. बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें नहीं तो यह किसी बड़ी बीमारी में का रूप ले सकता है.

प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे, किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, उपहार भी दे सकते हैं. रिश्तो में प्यार देखने को मिलेगा. जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल कोई महत्वपूर्ण निर्णय भी लेना पड़ सकता है, जिससे कुछ लोग नाखुश दिखेंगे. पारिवारिक कारोबार में कोई परिवर्तन कर सकते हैं, जिससे धीरे-धीरे कामयाबी देखने को मिलेगी. कल आपको वाहन सुख की भी प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक कल कार्यभार अधिक होने के कारण परेशान दिखेंगे. कोई तनाव भी देखने को मिलेगा. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे, जिससे व्यवसाय आगे बढ़ेगा. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो काफी सुखद रहेंगी, नए नए लोगों से संपर्क बनेगा.

जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलता दिख रहा है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कल आप धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, कुछ धन भी व्यय करेंगे, यह देखकर परिवार वाले काफी खुश नजर आएंगे. किसी के विवाह में आ रही अड़चनें किसी रिश्तेदार की मदद से दूर होंगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी परिवार वाले आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे.

खुशियों भरा माहौल होगा. रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा, इसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बहुत बढ़िया है. कल आप कोई मकान, दुकान को खरीदने की भी योजना बना सकते हैं. जीवनसाथी के द्वारा कल आपको कोई उपहार मिलेगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने माता-पिता से मिलवाएंगे. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अभी और मेहनत करने की आवश्यकता है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. जो लोग मैनेजमेंट जॉब में कार्यरत हैं, कल उन्हें कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. बैंकिंग व आईटी जॉब के जातकों को भी लाभ मिलता हुआ दिख रहा है.

नौकरी में उन्नति मिलेगी. धन आगमन के संकेत हैं  मित्रों के द्वारा आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. कल वैवाहिक जीवन में कुछ अच्छे बदलाव के संकेत हैं. भावुकता में कोई भी निर्णय ना लें तो बेहतर है. कल आपको किसी के भी कहने पर कोई निवेश करने से बचना होगा नहीं तो आप को नुकसान हो सकता है.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में, सोचने पर कर देंगी मजबूर!
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Exclusive Interview: Abhishek Kar के साथ बाजार के उतार-चढ़ाव और Investment Strategies पर चर्चाHaryana Election: हरियाणा में Congress नेता Kumari Selja हुईं नाराज, चुनाव पर कितना असर ? | BreakingKaran Mehra के साथ जानिए उनका आने  वाला गाना  'Surma', उनकी life journey और Hina Khan  के बारे में.Babbu Maan ने कॉन्सर्ट टिकटों की black Marketing, Village Concert, Sucha Soorma और अन्य मुद्दों पर बात की

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में, सोचने पर कर देंगी मजबूर!
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Rohit Sharma IND vs BAN: जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
NEET PG Counselling 2024: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
धड़कने रुकते ही शरीर का क्या होता है हाल? त्वचा का रंग बदलने के साथ-साथ आंत में होने लगते हैं ये गड़बड़ी
धड़कने रुकते ही शरीर का क्या होता है हाल? त्वचा का रंग बदलने के साथ-साथ आंत में होने लगते हैं ये गड़बड़ी
स्पेन में फल-फूल रहा है शादी तुड़वाने का बिजनेस, लात-घूसे और मुक्के का लगता है एक्सट्रा चार्ज
स्पेन में फल-फूल रहा है शादी तुड़वाने का बिजनेस, लात-घूसे और मुक्के का लगता है एक्सट्रा चार्ज
Embed widget