एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 22 March 2023: वृष, मिथुन, कन्या राशि वाले सावधानी बरतें, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 22 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 22 मार्च 2023, बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Aaj Ka Rashifal, 22 March 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 22 मार्च 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. बुधवार के दिन  मेष, वृष राशि वालों की रुकी योजनाएं वापस शुरु होने की संभावना है. कर्क, वृश्चिक, धनु राशि के जातकों के लिए विशेष होने जा रहा है. वहीं कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करे तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा. व्यापारी जातक व्यापार में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में बिजी रहेंगे. छोटे व्यापारियों को कल व्यापार में घाटा हो सकता है और अपने व्यापार को बेहतर बनाने के लिए आपको पैसा खर्च करना पड़ सकता है. बुजुर्ग रिश्तेदार अपनी बेवजह मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा.

थोड़े बहुत टकराव के बावजूद भी कल आपका प्रेम जीवन अच्छा रहेगा और आप अपने सभी संगी को खुश रखने में कामयाब होंगे. मौज मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा. आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की खुशकिस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे. लंबे समय के बाद आप भरपूर आराम का मजा ले पाएंगे, इसके बाद आप को शांत और तरोताजा महसूस करेंगे. विद्यार्थी अपने ऐसी मित्रों से दूर रहे जो उनका समय खराब करते हैं.

अगर आप पढ़ाई पूरे मन लगाकर नहीं करेंगे तो आपको परीक्षा में कम अंक प्राप्त होंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की के लिए मेहनत करते हुए नजर आएंगे. सेहत आपकी पहले से बेहतर रहेगी. आप परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. किसी अच्छे व्यक्ति से भी मुलाकात होगी, जो आपकी काफी सहायता करेंगे, जिससे आपको आय के काफी अवसर प्राप्त होंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल आपकी मुलाकात अपने पुराने दोस्त से होगी, जिससे मिलकर आपको अपने बचपन की यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ घूमने फिरने भी जाएंगे और अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपके पिता की कोई सलाह कल कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करा सकती हैं.

आपके मनमौजी जीवनशैली से घर में तनाव पैदा कर सकती हैं, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज्यादा खर्च करने से बचें. कल प्यार की कमी महसूस हो सकती हैं. प्रेमी को वक्त देने की कोशिश करेंगे लेकिन किसी जरूरी काम के आ जाने के कारण आप उनको समय दे पाने में कामयाब नहीं हो पाएंगे. कोई व्यक्ति आपके जीवनसाथी में काफी दिलचस्पी दिखा सकता है, लेकिन दिन के आखिर तक आपको एहसास होगा कि इसमें कुछ गलत नहीं है.

आपकी उर्जा कल बेवजह के कामों में जाया हो सकती हैं. जीवन को सही से जीना चाहते हैं, तो टाइम टेबल के हिसाब से चलना सीखे. जो जातक पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, वह उसमें बदलाव के लिए अपने परिवार वालों से बातचीत करेंगे. किसी नए व्यवसाय को करने की भी योजना बनाएंगे, जिसको वह अपने मित्र के साथ साझेदारी में करेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)- 
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन आपके कुछ शत्रु यह देखकर आपका बार-बार नुकसान करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे. खुद को ज्यादा आशावादी बनाने के लिए प्रेरित करें.

इस समय सिर्फ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यापार लचीला होगा, बल्कि डर, ईशा और नफरत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी. आर्थिक तंगी से बचने के लिए दूर ना जाए. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन खुशनुमा कर देंगे. आपके प्रिय का अस्थिर बताव कल रोमांस को बिगाड़ सकता है.

कल आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आक्समिक उपहार भी मिल सकता है. जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है, नहीं तो रिश्ते में मनमुटाव देखने को मिलेगा. बच्चों के साथ समय का पता नहीं चलता, कल आप भी अपने बच्चों के साथ वक्त बिताकर यह जान जाएंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद ले.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नए-नए तरीकों को अपनाएंगे. कल खेलो और आउटडोर गतिविधियों में भागीदारी आपकी कोई ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी. आपके पिताजी की सलाह कल कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करा सकती है. परिवार के किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है.

कल के इस खूबसूरत दिन प्रेम संबंध में आपकी सभी शिकायतें समाप्त हो जाएंगी. कल के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी लेकिन तनाब भी देंगी, जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. जीवनसाथी से निकटता कल आपको खुशी देगी. देर रात को कल आप अपने किसी करीबी से काफी देर तक फोन पर बात कर सकते हैं और अपने जीवन में चल रही बातों को सांझा करेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए मित्रों की सहायता लेंगे.

पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. समाज की भलाई के लिए जो जातक कार्य कर रहे हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपने जो पहले योजना बनाई थी, किसी कार्य को करने के लिए कल वह टल सकती है. आप परिवार वालों के साथ किसी शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग किसी पुरानी बीमारी से परेशान चल रहे थे, अब उन्हें आराम महसूस होगा. व्यवसाय के लिए कल का दिन बढ़िया रहेगा. कल आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिससे लाभ कमा कर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. कोई ऐसे रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, कल आप से संपर्क कर सकता है. कल आपकी कोई बुरी आदत आपकी प्रेमी को बुरी लग सकती है और वह आपसे नाराज हो सकते हैं.

कल आप ऑफिस से घर वापस आकर अपना पसंदीदा काम कर सकते हैं, इससे आपके मन को शांति मिलेगी. जीवन साथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुजरेगा. अपनों का ख्याल अच्छी बात है लेकिन उनका ख्याल रखते रखते अपनी सेहत का भी ध्यान रखें. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. सीनियर व जूनियरों का भी साथ मिलेगा. आप अपनी वाणी की मधुरता के कारण अपने सभी कार्यों को पूरा कराएंगे. आक्समिक धन लाभ होने के योग हैं. यात्राएं कल आपके लिए लाभदायक रहेंगी. पिताजी से अपने मन की बात को साझा करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)- 
कन्या राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन सुखद रहने वाला है. आप व्यापार को मजबूती देने के लिए कोई अहम कदम उठा सकते हैं, जिसके लिए आपका कोई करीबी आपकी आर्थिक मदद करेगा. शाम का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. सभी लोग काफी मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे.

आप अपने रुके हुए कार्यों को और दूसरों की मदद के लिए भी आगे बढ़ेंगे. आपको किसी पार्टी का कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रेरित करेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं.

किसी ऐसे शख्स का फोन आ सकता है, जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत सी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. जो जातक खेल प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं, उन्हें जीत हासिल होगी. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए अपने मित्रों की सहायता लेंगे. किसी परिचित के द्वारा आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिन से लाभ कमा कर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. बेहतर जिंदगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने की कोशिश करें.

बिना किसी अनुभवी शख्स की सलाह के कल ऐसा कोई भी काम ना करें, जिससे आपको आर्थिक हानि हो. अगर आप सामाजिक जलसे और कार्यक्रमों में भाग लेंगे तो आप अपने सभी साथियों की लिस्ट में इजाफा कर सकते हैं. काफी वक्त फोन ने करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा लेकिन इसके चलते आपके भविष्य की नींव रखी जाएगी. आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवन साथी आपके ऊपर शक कर सकता है, लेकिन दिन के अंत तक वह आपकी बात समझेगा और आपको कोई उपहार देगा.

आपके दिन की शुरुआत शानदार रहेगी और इसलिए कल पूरे दिन आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. किसी खास व्यक्ति की सहायता से आप अपने रुके हुए धन को प्राप्त करेंगे. पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ के योग बन रहे हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. आपके मन की कोई इच्छा कल पूरी हो सकती है. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा.

Chaitra Navratri 2023 Samagri: चैत्र नवरात्रि में इन चीजों के बिना अधूरी है दुर्गा पूजा, जानें घटस्थापना और पूजन सामग्री की लिस्ट

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. आप नौकरी में दिए गए कामों को समय पर पूरा करेंगे, उनके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ होगी. अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे उनकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. अवांछित विचार दिमाग में छा सकते हैं. खुद को शारीरिक, व्यायाम का मजा लेने दें क्योंकि खाली दिमाग शैतान का घर होता है.

लंबे समय के निवेश से बचें और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ खुशी के पल बिताए. घरेलू मामला और काफी समय से लंबित घर के कामकाज के हिसाब से अच्छा दिन है. आप महसूस करेंगे कि लव लाइफ आपकी बहुत बढ़िया है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. शहर से बाहर यात्रा ज्यादा आराम दे नहीं रहेगी लेकिन आवश्यक जान पहचान बढाने के लिए फायदेमंद साबित होगी.

अगर थोड़ी सी कोशिश की जाएं, तो जीवन साथी के साथ कल का दिन आपकी जिंदगी के सबसे रूमानी दिनों में से एक हो सकता है. अच्छे मित्र आपका कभी साथ नहीं छोड़ेंगे, यह बात कल आपको समझ आ सकती है. छात्र कुछ विषयों को लेकर अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.


धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को अपनी नौकरी में स्थान परिवर्तन देखने को मिलेगा, जिस के निर्णय को लेकर थोड़ा सा असमंजस में रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आप कल का दिन व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे कि धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

किसी परिचित के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. आप अपने खाली समय में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाएंगे, जिससे आप की आय में बढ़ोतरी होगी. बड़े सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. जो लोग अब तक पैसे को बिना वजह ही उड़ा रहे थे, कल उन्हें अपने आप पर काबू रखना चाहिए और धन की बचत करनी चाहिए. हालात को काबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद ले. विवाद को ज्यादा आगे बढ़ाने की बजाय उसे दोस्ताना तरीके से हल करने की कोशिश करें.

दिन को खास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफे लोगों को दें. आपके द्वारा कल खाली समय में ऐसे काम किए जाएंगे, जिनके बारे में आप अक्सर सोचा करते थे, लेकिन उन कामों को कर पाने में समर्थ नहीं हो पाते. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइस मिल सकता है. आपके दिन की शुरुआत शानदार रहेगी और इसलिए कल पूरे दिन आप ऊर्जावान महसूस करेंगे.


मकर राशि (Capricorn)- 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कल आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत ना हारे और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें, इन नाकामियों को तरक्की का आधार बनाएं. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार भी काम आएंगे. विदेशों में पड़ी आपकी जमीन कल अच्छे दामों में बिक सकती है, जिससे आपको काफी मुनाफा होगा. किसी पारिवारिक भेद का खुलना आप को चकित कर सकता है. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने प्रेमी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे.

कल के दिन आप बहुत व्यस्त रहेंगे लेकिन शाम के वक्त अपने मनपसंद कामों को करने के लिए भी आपके पास पर्याप्त समय रहेगा. जीवन साथी के साथ कल की शाम काफी खास होने वाली है. किसी दोस्त की सहायता करके कल आप अच्छा महसूस कर सकते हैं. विद्यार्थी प्रतियोगिता की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

आप अपने ऐसे दोस्तों से दूर रहे जो आपका समय खराब करते हैं. पढ़ाई के बजाय इधर-उधर ध्यान भटकना आपके लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करने एक शहर से दूसरे शहर भी जा सकते हैं. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे.


कुंभ राशि (Aquarius)- 
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कल आपको सभी जगह से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को प्राप्त होगा. अपने ऊंचे आत्मविश्वास का सही इस्तेमाल करें भागदौड़ भरे दिन के बावजूद आप फिर ऊर्जा और ताजगी पाने में कामयाब रहेंगे. आपका कोई पड़ोसी कल आपसे धन उधार मांगने आ सकता है, आपको सलाह दी जाती है उधार देने से पहले उनकी विश्वसनीयता आवश्यक जांच लें नहीं तो धन हानि हो सकती है.

आपको ऐसी परियोजनाएं शुरू करने चाहिए, जो पूरे परिवार के लिए समृद्धि लाए. सोशल मीडिया पर अपनी प्रिय से पिछले कार्यों के बारे में बातचीत करेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आपके घर वाले कल आपसे कई परेशानियां शेयर करेंगे, लेकिन आप अपनी ही धुन में मस्त रहेंगे और खाली समय में कुछ ऐसा करेंगे, जो करना आपको पसंद है. अपने जीवनसाथी के साथ कल आप एक शानदार शाम को जी सकते हैं.

स्वयंसेवी कार्य किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता हैं. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. आप अपने लिए नया वाहन भी खरीद सकते हैं. मकान, दुकान को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी. अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ प्राप्त होगा. मित्रों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.


मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में या कारोबार में आपकी कोई लापरवाही कल आप को आर्थिक नुकसान करा सकती हैं, सावधानी बरतें. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. सेहत को लेकर ज्यादा देखभाल की जरूरत है, किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आपका ज्ञान और हास परिहास आपके चारों और लोगों को प्रभावित करेगा. सावधान रहें क्योंकि प्यार में पड़ना कल के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है.

बिना किसी को बताए कल आप अकेले वक्त बिताने घर से बाहर जा सकते हैं, लेकिन आप अकेले तो होंगे लेकिन शांत नहीं. आपके दिल में कल के दिन कई चिंताएं होंगी. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद विवाद हो सकता है, लेकिन आखिरी में सब ठीक हो जाएगा. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है, ऐसा हो भी क्यों ना ऐसे पल ही तो किसी संबंध को मजबूत बनाते हैं.

नौकरी में आपको तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा. संतान को अच्छी नौकरी मिलने के कारण माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा आपकी कल पूरी होगी. अपने बच्चों को खुश देखकर आपके मन को शांति मिलेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं. आपका रुका हुआ पैसा भी आपको कल मिलेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

IND vs SA T20 World Cup: टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
Weather Updates: दिल्ली में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, इन राज्यों में भी जमकर होगी बरसात, IMD से जानिए आज के मौसम का हाल
दिल्ली में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, इन राज्यों में भी जमकर होगी बरसात, IMD से जानिए आज के मौसम का हाल
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
Delhi Monsoon News: दिल्ली में IMD का अलर्ट, आप बना रहे कोई नया प्लान तो पहले पढ़ लें मौसम का पूर्वानुमान
दिल्ली में IMD का अलर्ट, आप बना रहे कोई नया प्लान तो पहले पढ़ लें मौसम का पूर्वानुमान
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

17 साल बाद भारतीय टीम ने T20 World Cup का ख़िताब जीता, SA को 7 रनों से हराया| Sports LIVEIND vs SA : Virat Kohli ने T20 World Cup जीतने के बाद की T20 से संन्यास की घोषणा | Sports LIVEDelhi Kidnapping: हर मम्मी-पापा को डराने वाली कहानी ! | ABP NewsSunita Williams: अंतरिक्ष में कितने जोखिम...कहां फंसी सुनीता विलियम्स ? | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
IND vs SA T20 World Cup: टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
Weather Updates: दिल्ली में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, इन राज्यों में भी जमकर होगी बरसात, IMD से जानिए आज के मौसम का हाल
दिल्ली में बारिश का ऑरेंज अलर्ट, इन राज्यों में भी जमकर होगी बरसात, IMD से जानिए आज के मौसम का हाल
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
Delhi Monsoon News: दिल्ली में IMD का अलर्ट, आप बना रहे कोई नया प्लान तो पहले पढ़ लें मौसम का पूर्वानुमान
दिल्ली में IMD का अलर्ट, आप बना रहे कोई नया प्लान तो पहले पढ़ लें मौसम का पूर्वानुमान
'कल्कि 2898 एडी' में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी, बोले -  'मेरा असली हिस्सा अभी...'
'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन को मिला कम स्क्रीन टाइम, बोले - 'अभी तो शुरू..'
IND vs SA Final 1st Innings Highlights: 34 पर गिरे 3 विकेट, फिर कोहली-अक्षर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रनों का लक्ष्य
34 पर गिरे 3 विकेट, फिर कोहली-अक्षर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रनों का लक्ष्य
New Army Chief: सेना के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, दो क्लासमेट से एक नौसेना तो दूसरा होगा थल सेना का चीफ
सेना के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, दो क्लासमेट से एक नौसेना तो दूसरा होगा थल सेना का चीफ
NEET-PG Exam Date: 'दो दिनों में हो जाएगा NEET-PG एग्जाम की नई तारीखों का ऐलान', बोले शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
'दो दिनों में हो जाएगा NEET-PG एग्जाम की नई तारीखों का ऐलान', बोले शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
Embed widget