एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 22 May 2023: मेष, तुला, कुंभ राशि वालों को मिल सकती है अच्छी ख़बर, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 22 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 22 मई 2023, सोमवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 22 May 2023: राशिफल अनुसार 22 मई 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. कल के दिन मेष राशि वाले परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. सिंह राशि वाले दोस्तों के साथ समय बिताएंगे, मकर राशि वालों को मेहनत का फल मिलेगा. मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय को आगे बढ़ाने के प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं. जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. रिश्तो में विवाद की संभावना है, जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. पिताजी से अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. ग्रहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोग मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

आस-पड़ोस में हो रहे जागरण में परिवार के साथ सम्मिलित होंगे. किसी पुराने मित्र के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे लेकिन आपके कुछ मित्र आपका ध्यान भटकाएंगे, जिसके कारण आपको मनचाहा परिणाम नहीं मिल पाएगा.

जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी को रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बहन की सेहत में पहले से सुधार होगा. मित्रों की सहायता से आय के काफी सारे स्त्रोत प्राप्त होंगे.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है.  कल का दिन छात्रों के लिए थोड़े संघर्ष का है. छात्रों को किसी नए प्रोजेक्ट पर भी कार्य करने का मौका मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में धन का आगमन हो सकता है. जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है, जिससे आप दु:खी नजर आएंगे. आपका समाज में नेटवर्क बढ़ेगा और आपकी छवि भी निखरेगी.

सभी लोग आपकी मीठी वाणी से काफी प्रभावित होंगे और समाज की भलाई के लिए भी आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. परिवार वाले आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य पूरे होंगे. छोटे बच्चे कुछ फरमाइशे करेंगे. बच्चों को लेकर पार्क व शॉपिंग मॉल भी जाएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे.

छोटे भाई, बहन के लिए धन का निवेश करेंगे. आप अपने परिचितों के यहां भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ कीमती समय खराब हो गया है. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को कोई उपहार भी दे सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए  कल का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है.  कल का दिन आपके लिए खुशखबरी से भरा हुआ होगा. जो लोग रोजगार के लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे थे. उनको  कल कामयाबी मिलेगी.  यह कामयाबी उन्हें अपने किसी मित्र के कारण प्राप्त होगी. आप इस नौकरी को प्राप्त कर बहुत ही खुश होंगे और आप ईमानदारी से अपने काम को करेंगे और लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे. जिसमें आपको कामयाबी मिलेगी. गृहस्थ जीवन में सुख-शांति बनी रहेंगी.  

कल आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित हो सकते हैं, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. यदि आप किसी भूमि या वाहन के बारे में सोच रहे हैं, तो यह समय आपका बहुत अच्छा है, आप खरीद सकते हैं, आपकी इच्छा पूरी होगी. व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

आपके नए-नए प्रयास आपको कामयाबी दिलाएंगी. धन के मार्ग बनेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है. आप अपने प्रेमी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर जा सकते हैं, जिससे आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा. विद्यार्थियों के लिए यह समय ठीक है. आप अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करें, आपको अच्छे अंक प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

कर्क राशि (Cancer)
कल का दिन कर्क राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही उत्तम रहने वाला है. आपको अपनी बुद्धि व विवेक का काफी फायदा होगा.  कल का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत लेकर आ रहा है. आप कल किसी कानूनी कार्य में जीत हासिल कर सकते है. आपकी कामयाबी देखकर दूसरों के मन में काफी जलन पैदा होगी और जिससे आपके कुछ विरोधी आप के खिलाफ खड़े हो सकते हैं जिसके बाद आपको कुछ असुविधा तो होगी लेकिन आपका कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे.

आप अपनी बुद्धि व विवेक से सब कामों को ढंग से करेंगे. पारिवारिक जीवन की बात करें तो  कल परिवार में खुशी का माहौल होगा. परिवार की सहायता से काफी समस्या का निपटारा होगा. बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय ठीक है. सेहत का ध्यान रखें. आप अपने बिजनेस में नए-नए तरीके अपनाएंगे, जिससे धन के नए-नए मार्ग बढ़ेंगे और धन वृद्धि होगी. आप आर्थिक रूप से काफी मजबूत हो जाएंगे.

 कल कोई बकाया धन मिलेगा. बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. बातचीत में संयत रहे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप अपने सभी कामों को बहुत अच्छे से कर पाएंगे. आप शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं, मगर किसी की संलाह लेकर आपको फायदा मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन काफी अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में कामयाबी मिलेगी. कल आप अपने अधिकारियों की बातों को अच्छे से सुनेंगे और कोई जल्दबाजी ना दिखाएं, नहीं तो कोई गलती हो सकती है, पूरा ध्यान दें. आपके ऊपर काफी सारी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी लेकिन आपको उनसे घबराना नहीं है, उनका डटकर सामना करना है. आपको किसी यात्रा पर भी भेज सकते हैं, जो आपको काफी लाभदायक होगी.

आप इस यात्रा का पूरा लाभ उठाएंगे. पारिवारिक जीवन जी रहे लोगों का दिन अच्छा है. अपने जीवन साथी के साथ मिलकर  कल आप अपने घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. जिसमें आपके परिजनों, रिश्तेदारों, मिले-जुले वाले लोगों का आना जाना लगा रहेगा. जिससे आप काफी प्रसन्न नजर आएंगे और अपने बड़ों का आशीर्वाद लेंगे. विद्यार्थी जातकों के लिए यह समय अच्छा परिणाम लेकर आएगा.  आपकी मेहनत सफल होगी.

कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह समय अच्छा रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए यह समय ठीक है. आप दोनों एक दूसरे को अपने मन की बात कहेंगे और किसी रोमांटिक विकेंड पर जा सकते हैं, जो काफी आनंद देगी. व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ मिलेगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. मान-सम्मान में कमी आ सकती है. पारिवारिक जीवन आनंद में रहेगा. आप दोस्तों के साथ आनंद में समय व्यतीत करेंगे. 


कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन काफी अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे, अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा.

कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो उनका समय और धन दोनों खराब करते हैं.  कल पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय निकालकर आप अपने परिवार वालों से फोन पर बातचीत करेंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे.

भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. शिक्षा में सफलता से प्रसन्नता होगी, परिश्रम अधिक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. थोड़ी मेहनत से धन लाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है. जरूरतमंदों की हर संभव मदद करें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना है, आपको कुछ पेट संबंधित समस्याएं पैदा हो सकती है. आप अपनी प्रतिदिन जीवन शैली में थोड़ा सा बदलाव करें, आपको फायदा होगा. आपको थोड़ा संयम रखना होगा. पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. आपके कुछ खर्चे आपके सिरदर्द बन सकते हैं, जिन पर आपको ध्यान देना होगा और उन्हें रोकना बहुत जरूरी होगा नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है.

आपको जो जरूरी हो उन्हीं पर खर्चा करें क्योंकि आपका धन काफी खर्च हो चुका है. आपकी आर्थिक स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है, इसलिए संभल कर चलें.  कल आप अपने जीवनसाथी के सहयोग से कोई नया काम खोलने का सोच सकते हैं, जिसमें आपको कामयाबी हासिल होगी और एक दूसरे के प्रति प्रेम और विश्वास देखने को मिलेगा. विद्यार्थी जातक अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दें, इधर-उधर ध्यान भटकने से पढ़ाई का नुकसान हो रहा है, जो आपके लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है.

हायर एजुकेशन के लिए समय अभी अनुकूल नहीं है. मित्रों की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आप सभी का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय को लेकर बड़ा लाभ संभव है.

Ganga Dussehra 2023: गंगा दशहरा कब? इस दिन गंगा स्नान से इन 10 पापों से मिलती है मुक्ति

वृश्चिक राशि (Scorpio)
कल का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आपकी मीठी वाणी से कार्यक्षेत्र में लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. आपकी मेहनत लगन आपको प्रमोशन दिला सकती है.  कल आपके किसी मित्र की तरक्की मिलने से काफी खुश नजर आएंगे और रात में पार्टी भी कर सकते हैं.

गृहस्थजीवन में  कल थोड़ी सी परेशानी देखने को मिलेगी. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा.  कल माताजी की सेहत में गड़बड़ी हो सकती है, जिसके लिए आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. कल व्यापारियों का दिन अच्छा है.

आपका रुका हुआ धन मिलेगा, जिससे आपके काफी सारी समस्याओं का हल होगा और आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाएंगे. व्यापार के लिए आप यात्रा भी कर सकते हैं, जो लाभदायक रहेगी. विद्यार्थीयों को कल अपने किसी मित्र की सहायता लेनी पड़ सकती है,जिससे आप अपनी पढ़ाई को अच्छे से कर सकें और परीक्षा में अच्छे प्राप्त कर सकें.

धनु राशि (Sagittarius)
कल का दिन धनु राशि के जातकों के लिए काफी उन्नति दिलाने वाला होगा. व्यापार कर रहे हैं लोगों को  कल किसी जरूरी काम के लिए यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो आपके व्यापार के लिए काफी अच्छी साबित होंगी और आपको लाभ मिलेगा. नए-नए लोगों से मिलकर अपने व्यापार को काफी आगे बढ़ाएंगे. धन लाभ होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आप शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट करने का सोचेंगे लेकिन आपको किसी मार्केट एक्सपर्ट की सलाह लेकर ही करना होगा नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है.

शादीशुदा लोगों के ग्रहस्थजीवन में खुशियां ही खुशियां देखने को मिलेंगी.  कल परिवार में किसी सदस्य की तरफ से आपको खुशखबरी मिलने से मन काफी प्रसन्न रहेगा और आप छोटी मोटी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं या कहीं बाहर जाकर भी पार्टी दे सकते हैं. जिसमें आप अपने मित्रों, रिश्तेदारों को भी बुला सकते हैं. बात करें विद्यार्थी जातकों की तो  कल किसी खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे और उसमें जीत हासिल होगी. घर में कोई पूजा, पाठ भी कर सकते हैं.

कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं, अपनी मेहनत पर विश्वास रखें.  कल व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आपको परिवार में किसी बड़े काम की बागडोर मिल सकती है, जिसमें आप सफल भी रहेंगे.


मकर राशि (Capricorn)
 कल का दिन मकर राशि वाले जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो  कल आपको किसी कार्य को करने के लिए अपने जूनियर्स के साथ की आवश्यकता पड़ेगी. आप उनसे सहायता लेंगे, आपका अच्छा स्वभाव आपके काम आएगा. साझेदारी में व्यापार करना आपके लिए लाभदायक रहेगा, लेकिन आपको अपने पार्टनर पर पूरी नजर रखनी होगी, वह आपको धोखा देने की कोशिश कर सकता है. पारिवारिक जीवन की बात करें तो  कल का दिन अच्छा है. आप अपने जीवनसाथी के साथ संतान की आवश्यकताओं की पूर्ति करने में सफल रहेंगे.

आप अपनी संतान के साथ बैठकर सभी प्रकार की बातें करेंगे और पूछेंगे वह क्या चाहता है, जिससे आप सभी इच्छाओं को समय पर पूरा कर सके. विद्यार्थियों का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है, आपको आपकी मेहनत का फल देखने को मिलेगा. जिससे आप काफी प्रसन्न होंगे.

आपके मित्र भी आपकी प्रसन्नता करते हुए नजर आएंगे. कल हेल्थ के प्रति सावधान रहें. व्यवसाय में सफल रहेंगे. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. स्वभाव में जिद्दीपन भी हो सकता है. दफ्तर में आप तारीफ पाएंगे. वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
 कल का दिन कुंभ राशि वाले जातकों के लिए सुखद रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलकर कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे.  कल नौकरीपेशा लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में एक साथ कई काम करने को दिए जा सकते हैं, जिससे आपकी एकाग्रता भी बढ़ सकती है. यदि  कल आप किसी से मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी, यह सब आपके अच्छे स्वभाव का नतीजा है. पारिवारिक जीवन में  कल का दिन ठीक रहेगा.

आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा लेकिन किसी कारण से व्यवहार में कुछ चिड़चिड़ापन रहेगा, जिसके कारण परिवार के सभी सदस्य परेशान रहेंगे. किसी वाद-विवाद में बोलते समय वाणी की मधुरता को जरूर बनाएं रखें. आपकी कटु वाणी किसी के हृदय को दुःखी कर सकती है. व्यापारियों के लिए  कल का दिन काफी अच्छा रहेगा. आप नए-नए तरीके व्यापार को बढ़ाने के लिए अपनाएंगे, जिनका आपको काफी लाभ मिलेगा. आप कोई फिक्स डिपाजिट भी कर सकते हैं.

 प्रेम संबंधों के लिए दिन खुशियों से भरा रहेगा. आप दोनों एक दूसरे के प्यार में  डूबे हुए नजर आएंगे. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे. आय में कमी एवं खर्च अधिक रहेगे. वाणी में सौम्यता रहेगी. घर परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है. आपकी व्यावसायिक योग्यता विकसित होगी. नए उद्यम में सफलता मिलेगी.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो  कल का दिन बढ़िया रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. विद्यार्थी जातकों की बात करें तो  कल का दिन ठीक है. प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता है, तभी सफलता हासिल होगी. आपका मित्र आपका ध्यान इधर-उधर भटका सकते हैं लेकिन आपको पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर देना होगा, तभी आप सफल हो पाएंगे. पारिवारिक जीवन की बात करें तो  कल का दिन कुछ परेशानियां भरा रहेगा.

प्रतिदिन नए-नए खर्चे परेशानी का कारण बन सकते हैं. आय के साधन कम है लेकिन खर्चे अधिक हैं जो आपको परेशानी देते हैं, आप कुछ अलग काम करने का सोच सकते हैं, जिसमे आपको कामयाबी मिलेगी. व्यापार में आए दिन धन से संबंधित परेशानियां देखने को मिल रही थी लेकिन अब उनसे निजात मिलेगी. धन के मार्ग बनेंगे. आपको थोड़ा संभल कर चलना होगा. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपको परेशान कर सकता है, इसलिए धैर्य बनाए रखें और अपने कामों पर ध्यान रखें.

बात करें छोटे व्यापारियों की तो  कल आप मंदी के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे क्योंकि खर्चे ज्यादा बढ़ गए हैं और आमदनी कम हो रही है. धन आगमन के संकेत हैं. सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे. शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी.

 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Jammu Kashmir Election: कश्मीर चुनाव में पाकिस्तान..राजनीति में घमासान | ABP News | PakistanUP POLITICS : CM Yogi Adityanath के बयान पर Akhilesh Yadav का पलटवार | ABP News | BreakingJammu Kashmir Election: कश्मीर में चुनाव...पाकिस्तानी एजेंडे पर तनाव ! ABP NewsChandrababu Claims Animal Fat Used In Tirupati Laddoo: बाला जी 'प्रसाद'..चर्बी पर विवाद | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
NEET UG Counselling 2024: नीट यूजी 2024 राउंड 2 सीट आवंटन के नतीजे जारी, इस तरह चेक करें रिजल्ट
नीट यूजी 2024 राउंड 2 सीट आवंटन के नतीजे जारी, इस तरह चेक करें रिजल्ट
Petrol Diesel Rate: पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का इंतजार है तो लगेगा झटका, जानें वजह जो अधिकारी ने बताई
Embed widget