एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 23 July 2023: मेष, कर्क, मीन राशि वालों के लिए कैसे रहेगा रविवार का दिन, सभी 12 राशियों का यहां 'कल का राशिफल'

Horoscope Tomorrow 23 July 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 23 जुलाई 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वाले अधिकारियों से अपनी सांठगांठ बनाकर रखें, कर्क राशि वाले आपने दोस्त  से अपने परिवार से कोई भी बात शेयर कर सकते हैं,  मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-  

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन कुछ खास रहेगा. कल आपके जीवन में कुछ और नया देखने को मिलेगा.आपके मनपसंद लोगों की वजह से कल आपके जीवन में खुशियां भर जाएंगी. नौकरी के क्षेत्र में कल आपको सफलता मिलेगी,और आपके काम को देखकर आपके अधिकारी आपकी तारीफ भी कर सकते हैं. अपने अधिकारियों से अपनी सांठगांठ बनाकर रखें,आपकी तरक्की तभी हो सकती है.अपने नीचे काम कर रहे, कर्मचारियों का भी ध्यान रखें, उनसे अभद्रता का व्यवहार ना करें.

कल आप किसी पार्टी मे  जा सकते हैं,जिसमें आप औरआपका परिवार आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं. सबकी निगाहें आपकी तरफ ही रहेंगी. अभी आपके जीवनसाथी की बात करें तो, कल केवल आप अपने जीवन साथी के साथ कुछ समय के अकेले में समय बि ताना चाहेंगे,कल आपका आपकी संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा,और आप अपना खाली समय संतान के साथ में व्यतीत कर सकते हैं, संतान भी आपका साथ पाकर बहुत ही खुशी महसूस करेगी.

अपने परिवार को खुश देखकर आपका मन भी आनंद से भर  उठेगा.आपके घर के बुजुर्ग कल आपसे किसी मनपसंद चीज की फरमाइश कर सकते हैं, आप उसे पूरा करने की अवश्य कोशिश करेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही अच्छा रहेगा. कल आपके घर पर कोई विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है.आपका  सारा दिन उनकी आवभगत में बीतेगा, जिसके कारण कल आप व्यस्त भी रह सकते हैं, आपके लिए यह दिन बहुत ही खास रहेगा. आपके परिवार का कोई सदस्य आपका बुरा कर सकता है. इसीलिए आप उससे बचकर रहें. वह आप से लड़ने को उतारू हो सकता है,इसलिए आपअपनी वाणी पर  नियंत्रण रखें,और किसी को भी कोई मौका ना दें.

आपको अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा, और जब तक आपके जीवन साथी का साथ है, आपका कोई कुछ भी बिगाड़ नहीं सकता. अगर आपके प्रेम प्रसंग की बात करें तो,कल आप अपने प्रेमी  की आंखों में डूबे रहेंगे.आपका प्रेम प्रसंग बहुत जोर शोर से चल रहा है, आपकी आपस में नजदीकियां भी बढ़ सकती हैं. कल आपको अपने लव पार्टनर से बहुत ही सुख का अनुभव होगा. यदि आप किसी व्यापार में अपना भाग्य कलमाना चाहते हैं तो, आप अपने मन से इस विचार को निकाल दे, कि आप को व्यापार में घाटा घाटा होगा.किसी व्यापार को करने के लिए जीवन में जोखिम भी उठाना पड़ सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन प्यार से भरा हुआ रहेगा. आपके जीवन साथी और आपके रिश्ते में मजबूती आएगी.जीवनसाथी के  प्यार को देख कर, आप बहुत खुशनसीब महसूस करेंगे.आप यह महसूस करेंगे कि आपके लाइफ पार्टनर से ज्यादा अच्छा व्यक्ति आपको कभी मिल भी नहीं सकता था. जो प्रेमी है, कल वह अपने प्रेमी के साथ में फ्लर्ट कर सकते हैं.  आप किसी एक एक्सपीरियंस होल्डर व्यक्ति के साथ बैठ करके अपने जीवन के भविष्य की कोई योजनाएं बना  सकते हैं.

इन योजनाओं से आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं.जिससे आपका जीवन फूलों की तरह महकने लगेगा.आप अपने जीवनसाथी से प्रेम से पेशआए.अगर  कोई बड़ी गलती भी हो जाए तो, उसको प्यार से समझाएं, इससे  आपके रिश्ते में और अधिक मजबूती आएगी,और प्यार भी बढ़ेगा. आप अपने जीवन में अपने रोजगार को बढ़ाने के लिए,जो भी कार्य करेंगे, दिल से करें. अपने दिल की बात सुने.आपके परिवार में कल आप अपनी संतान की ओर से थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.

अपनी संतान के विवाह संबंधित किसी बात के लिए कल आप कोई योजना बनाएंगे, और वह सफल नहीं होगी,इससे आप कल अपने बच्चों के लिए बहुत भावुक भी हो सकते हैं. संतान के विवाह संबंधित समस्या को लेकर और ज्यादा  ना सोचे,परेशान ना हो.क्योंकि विवाह संबंधित कार्यों के लिए अभी आपका सही समय नहीं आया है,सही समय आने पर सभी कार्य पूर्ण हो जाएंगे, घबराइए मत, क्योंकि हर अंधेरी रात के बाद में एक नया सवेरा आता है.  

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आपका जीवन साथी आपका बहुत ध्यान रखते हैं, आप भविष्य में कभी भी अपने जीवन साथी से कोई भी बात ना छुपाना नही तो, आपको भविष्य में परेशानी हो सकती है. अपने जीवनसाथी से पहले की पुरानी सभी बातें शेयर करें.अन्यथा आपके वैवाहिक जीवन में विवाद उत्पन्न हो सकता है. अपने लाइफ पार्टनर के लिए हमेशा ईमानदार बनी रहे, आपके पास आपका परिवार, आपके दोस्त की तरह है, आप अपने परिवार से कोई भी बात शेयर कर सकते हैं,और वह आपकी परेशानी को समझेंगे.

आपको कल व्यापार मे थोड़ा घाटा हो सकता है,जिससे आपको आर्थिक परेशानी भी हो सकती है. कल आपको व्यापार में कोई भी लेनदेन ना करें, अन्यथा आपका पैसा फस सकता है. आप अपने परिवार के साथ बैठ कर के अपने कुछ हसीन पलों को याद करेंगे,दुबारा से जीने की कोशिश करेंगे. अपने परिवार की एकता से कल सारी दुनिया को जीत लेंगे.आपके विरोधी कल आप को कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे. परंतु आप घबराएं नहीं. अपने विरोधी का सामना डट कर करें.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन में बड़ा ही प्रेम से भरा हुआ रहेगा.प्रेम प्रसंग मे पड़े हुए लोगों के लिए कल का दिन बड़ा ही शुभ रहेगा. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं,कल आप अपने प्रेम का इजहार कर सकते हैं.  आपका प्रेमी आपसे खुश रहेगा.आपको हर जगह  जन्नत नजर आएगी. यदि कल आप अपने प्रेम का इजहार नहीं कर सकते हैं तो, आप अपने पार्टनर को मैसेज के जरिए या चिट्ठी के जरिए इजहार कर  सकते है.आपको अपने पार्टनर का उत्तर सकारात्मक मिलेगा.

कल आपके जीवन साथी का व्यवहार  आपके लिए बहुत ही विनम्र रहेगा.  आपके घर पर कोई विशेष अतिथि, आपके घर पर आ सकते हैं, जिनकी आवभगत में आपका सारा दिन व्यतीत  हो जाएगा. परंतु आपको उनके आने से  इतनी खुशी मिलेगी कि आपको कोई थकान नहीं होगी.कल आपका स्वास्थ्य और दिनों से बहुत अच्छा रहेगा. अपना खाली समय बिताने के लिए आप मोबाइल पर कोई गेम खेल सकते हैं. जिससे आपका मनोरंजन होगा. संतान की ओर से आपका मन भी खुश रहेगा. भगवान भोलेनाथ में आपकी बहुत आस्था  है इसीलिए उनका ध्यान करते रहें. 

Shani-Ganesh Story: शनि की वक्री दृष्टि से जब गणेशजी भी बच नहीं सके, नजर पड़ते ही धड़ से अगल हो गया सिर

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन बड़ा ही शुभ रहेगा. कल आप अपने जीवन साथी के साथ में बहुत अच्छा समय बिताएंगे,जिसके कारण आपका दिन बन जाएगा. आपका जीवन साथी कल आपको सारे जहां की खुशियां देने की कोशिश करेगा, परंतु आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आपके कठोर वचनों के कारण आपके परिवार का माहौल बिगड़ भी सकता है. आप कल अपने माता,पिता या भाई,बहन की ओर से थोड़ा सा परेशान रह सकते हैं.

आपके परिवार में किसी की सेहत बहुत खराब है,उसकी सेहत को लेकर आपका मन थोड़ा सा चिंतित रहेगा. ईश्वर पर भरोसा रखें. ईश्वर सब कुछ ठीक करेंगे, और धैर्य से काम ले.किसी भी कार्य को करने में उतावलापन ना दिखाएं,अन्यथा आपका काम बिगड़ सकता है. यदि आप किसी पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो,कल आप  निराश हो सकते हैं,परंतु आपके जीवन में प्रेम के संकेत बन रहे है.आने वाले समय में आपको एक बहुत ही अच्छा प्रेमी मिल सकता है, जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन व्यतीत करना चाहेंगे.शिक्षा के क्षेत्र में आप बहुत अच्छा कार्य करेंगे,आपके विरोधी आपसे जलेंगे,और आप को उकसाने की कोशिश भी करेंगे. परंतु आप किसी के वबहकावे में ना आए,और जरा सोच विचार कर कोई कार्य करें.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा, यदि आपका कहीं पर कोई प्रेम-प्रसंग चल रहा है तो,कल आप अपने प्रेमी के साथ में लिव इन रिलेशनशिप में रह सकते हैं, और आप उनके साथ रहने पर जन्नत महसूस करेंगे.आपका जीवन साथी कल आपके साथ में कुछ समय अकेले मे बिताना चाहेंगे. आप अपने आवश्यक कार्यों की वजह से बहुत व्यस्त रह सकते हैं. कार्यों की व्यवस्था के कारण अपने परिवार को अनदेखा ना करें.अपने परिवार की जिम्मेदारियों को भी पूरा करें.

नहीं तो आपके परिवार के सदस्य आपसे रुष्ट हो सकते हैं.आपके किसी सगे संबंधी की सेहत बहुत खराब है,उनकी सेहत को लेकर कल आपको चिंता हो सकती है.कल आपको कोई धन संबंधित खुशखबरी मिल सकती है.आपको आर्थिक लाभ होगा.नई योजनाओं के जरिए आप कोई नया कार्य खोलने के लिए सोच रहे हैं, जिसमें आप सफल भी होंगे.कल जो परेशानियां चल रही है, उन परेशानियों के जरिए आप देखेंगे कि समय सबका बदलता है, हमेशा समय एक जैसा नहीं रहता.

परेशानियों के बाद में अच्छा समय भी आता है. कल आपके जानकारी वाले लोगों के साथ में कुछ नये संबंध बन सकते हैं. जिनसे  आपको लाभ हो सकता है, संतान की ओर से कल आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपके बच्चे कल आपके लिए जान  छिड़केंगे.

वृश्चिक राशि (Sagittarius)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन शुभ रहेगा.कल यदि आप किसी के प्रेम में पड़े हुए हैं, कल आपके प्रेमी  को आपकी किसी चोरी का पता लग सकता है,जिसके कारण आपकी लव लाइफ का अंत हो सकता है. अपने दिल और मन दोनों का ख्याल रखें,क्योंकि किसी गलत चीज के चलते,कल आपकी दोनों ही चीजें खराब हो सकती हैं.कल आपके जीवन साथी के साथ भी रिश्ते बिगड़  सकते हैं, इसीलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें,और अपने जीवन साथी का मुंड  देख कर ही बात करें,अन्यथा आप दोनों में विवाद हो सकता है, और विवाद  तलाक तक पहुंच सकता है.

आप बहुत उदास हो सकते हैं. परंतु आप यह ना सोचो कि आपका कोई साथी नहीं बनेगा, आपके काम को देखकर आपको नए साथी मिलेंगे,जो आपकी जिंदगी में बहुत ही कारगर साबित होंगे.आपको हर परेशानी से उभारने में आपकी मदद भी करेंगे. कल आप कुछ समय के लिए अकेला रहना चाहेंगे.आपका मन बहुत ही असमंजस की स्थिति में है.

किसी चीज के फैसले को लेने के लिए आपको अकेले में सोचने की आवश्यकता है.कल आप अपने किसी मित्र के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. कोई आपका बड़ा गहरा मित्र है, जिसके लिए आप कुछ भी  करने के लिए तैयार हो जाएंगे.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने प्रेमी को कोई उपहार या गुलाब का फूल दे सकते हैं. कल आप अपने प्रेमी को हर तरह से इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे, और आप उसमें कामयाब भी होंगे. अगर आपके जीवनसाथी की बात करें तो, आपका जीवन साथी बड़ा  योग्य है,परंतु योग्यता के आगे उसमे अहंकार  भी बहुत  है, जिसके चलते आपको उनका व्यवहार कुछ अच्छा नहीं लगेगा.

परंतु फिर भी आपका जीवन साथी आप को इंप्रेस करने की कोशिश करेगा, और विचारों  के ऊंच-नीच के तालमेल में भी आपका दिन अच्छा बीतेगा.कल आप अपनी संतान की ओर से थोड़ा परेशान रह सकते हैं, जितना समय संतान को देना चाहिए, आप कोशिश करके भी अपनी संतान को इतना समय नहीं दे पा रहे हैं, जिससे आपकी संतान आपसे थोड़ी सी चिड़चिड़ी रहेगी, इसलिए आप अपनी संतान पर विशेष ध्यान रखें, और अपने परिवार के माहौल को बदलने की कोशिश करें. भगवान भोलेनाथ आप का भला करेंगे.अपने करियर पर  भी थोड़ा ध्यान दे,कुछ ही समय में मेहनत करके आप ऊंचाइयों को  छू सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. आप बहुत समय से बहुत अकेला महसूस कर रहे हैं, कल आपको कोई ऐसा साथी मिल जाएगा जो, आपका अकेलापन दूर कर सकता है. जिसे देखकर आप बहुत ही प्रसन्न होंगे, और आपकी अकेलापन दूर करने की तलाश खत्म हो जाएगी.  अपने अच्छे स्वभाव के कारण,आप बहुत ही अच्छे हैं, और आपकी अच्छाइयों की गूंज हर जगह पर होगी.आप बहुत ही प्यारे हैं, और सभी आपको देखकर बहुत ही खुश होते हैं.

आप बहुत समय से अपनी जगह से संबंधित किसी बीमारी से पीड़ित है, तो कल आपको अपनी सेहत में बड़ा ही रिलीफ मिलेगा.यदि आप किसी से साफ-साफ बात करना चाहते हैं तो, कल आप अपनी बात को सामने रखेंगे. अपनी बात को स्पष्ट करने में बिल्कुल भी ना हिचके.आपके मन में जो भी बात है आप उसे साफ साफ कहे दिल में ना दवाए.कल का दिन आप की संतान के लिए थोड़ा सा कष्ट भरा रह सकता है. आपकी संतान काफी समय के परेशानियों में है,अपने बच्चे की परेशानियों को देखकर के कल भावुक हो सकते हैं, और उसके भविष्य की चिंता भी कर सकते हैं.

भगवान पर भरोसा रखें,और अपनी सेहत का ख्याल रखे.ईश्वर सब कुछ भला करेंगे. अपने जीवन के क्षेत्र में आपको आपके माता पिता और भाई बहनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. कल आप आर्थिक तंगी से गुजर सकते हैं, जिसके कारण आप का मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है. सभी परेशानियों को हल करने के लिए थोड़ा सा धैर्य रखें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा.अपने जीवन साथी की ओर से कल आप किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं, और किसी बात को लेकर उत्साहित भी हो सकते हैं. आपका जीवन साथी आपकी सभी परेशानी को दूर करने की कोशिश करेगा. कुछ समय के बाद सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं. यदि आप किसी के प्रेम संबंध में हैं तो,आपके प्रेमी से आपका प्रेम  अभी नया-नया है, आपका प्रेमी भी आपका बहुत ख्याल रखेगा. आपका साथी आपको बहुत सुरक्षित महसूस कराने की कोशिश करेंगे.

आपके परिवार के सदस्य आपसे बहुत प्यार करते हैं. आप अपने परिवार के विश्वास को कभी टूटने मत देना, अन्यथा आपका परिवार बिखर सकता है. आप अपने परिवार के लिए अपनी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करें,आपका परिवार आपके व्यवहार और आपके धन  के ऊपर ही निर्भर है. निभाने के लिए शरीर का आकर्षण आवश्यक नहीं है, बल्कि आपके अपने जीवन साथी के साथ आपके विचार भी मिलने चाहिए. अधिक धन का अधिक व्यय ना करें,आप अपने जीवनसाथी को यह बात अच्छे से समझा दे.अन्यथा भविष्य में आप बहुत बड़ी परेशानी में फस सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन बड़ा ही चिंता वाला रहेगा. आपकी प्रॉपर्टी का बहुत नाश हो चुका है, इसीलिए आप अपनी बची हुई प्रॉपर्टी को  को अच्छी जगह पर लगाने की कोशिश करें. किसी भी रिश्तेदार के बहकावे में आकर अपने धन का अधिक व्यय ना करें.  कल आप अपने परिवार के सदस्य की सेहत को लेकर भी बहुत परेशान हो सकते हैं,उनकी सेहत मे तुम्हें बहुत ज्यादा तरक्की दिखाई नहीं दे रही है,इसलिए आप मानसिक पीड़ा से परेशान है, कल आप घर,मकान, प्रॉपर्टी से संबंधित परेशानी से जूझ रहे हैं, यह परेशानी आपकी जल्दी ही हल हो जाएगी.

 आपकी भावनाएं कल आप पर हावी रहेंगी,जिससे अब आप अपने आप को कुछ उदासीन भी महसूस करेंगे. कल आप अपने परिवार के किसी सदस्य पर बहुत गर्म  हो सकते है, आप का गर्मजोशी स्वभाव परिवार के सभी सदस्यों को समझने पर मजबूर करेगा, कि आप कुछ भी कर सकते हैं.यदि आप अभी तक सिंगल है तो,आपको जल्दी से कोई जीवनसाथी मिलने वाला है,जो आपका हमसफर भी बन सकता है.उन से मिलकर आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे,और अपनी सभी परेशानियों को भूल जाएंगे.कल आपको सभी भौतिक सुविधाओं का आराम मिल सकता है. भगवान भोलेनाथ आपके सभी कष्ट दूर करेंगे,आप उनका भजन करते रहें.

 

 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

वन नेशन-वन इलेक्शन हुआ लागू तो UP-बिहार समेत इन 22 राज्यों में बदल जाएगा सियासी गेम, समझें कैसे
वन नेशन-वन इलेक्शन हुआ लागू तो UP-बिहार समेत इन 22 राज्यों में बदल जाएगा सियासी गेम, समझें कैसे
One nation One Election: वन नेशन-वन इलेक्शन पर रूठे विपक्ष को मनाएंगे PM मोदी के ये तीन 'दूत', सामने आए नाम
वन नेशन-वन इलेक्शन पर रूठे विपक्ष को मनाएंगे PM मोदी के ये तीन 'दूत', सामने आए नाम
KKK Film Festival: करीना कपूर खान ने फिल्म फेस्टिवल के लिए कराया फोटोशूट, बॉलीवुड में 25 साल पूरे होने पर मनाया जश्न
करीना कपूर खान ने फिल्म फेस्टिवल के लिए कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें
Andhra Pradesh: 'तिरुमाला के प्रसाद में जानवरों की चर्बी', सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों ने मचा दिया बवाल
'तिरुमाला के प्रसाद में जानवरों की चर्बी', सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों ने मचा दिया बवाल
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

ABP News: दिल्ली टू मुंबई...गणपति की शानदार विदाईArvind Kejriwal News: सीएम पद छोड़ने के बाद केजरीवाल के लिए बंद हो जाएंगी ये सुविधाएं! | ABP NewsBharat Ki Baat Full Episode: 10 साल का सूखा खत्म हो पाएगा...7 वादों से चुनाव पलट जाएगा? | ABP NewsSandeep Chaudhary: One Nation One Election को लेकर क्या बोले विशेषज्ञ ? | ABP News | NDA | Congress

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
वन नेशन-वन इलेक्शन हुआ लागू तो UP-बिहार समेत इन 22 राज्यों में बदल जाएगा सियासी गेम, समझें कैसे
वन नेशन-वन इलेक्शन हुआ लागू तो UP-बिहार समेत इन 22 राज्यों में बदल जाएगा सियासी गेम, समझें कैसे
One nation One Election: वन नेशन-वन इलेक्शन पर रूठे विपक्ष को मनाएंगे PM मोदी के ये तीन 'दूत', सामने आए नाम
वन नेशन-वन इलेक्शन पर रूठे विपक्ष को मनाएंगे PM मोदी के ये तीन 'दूत', सामने आए नाम
KKK Film Festival: करीना कपूर खान ने फिल्म फेस्टिवल के लिए कराया फोटोशूट, बॉलीवुड में 25 साल पूरे होने पर मनाया जश्न
करीना कपूर खान ने फिल्म फेस्टिवल के लिए कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें
Andhra Pradesh: 'तिरुमाला के प्रसाद में जानवरों की चर्बी', सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों ने मचा दिया बवाल
'तिरुमाला के प्रसाद में जानवरों की चर्बी', सीएम चंद्रबाबू नायडू के आरोपों ने मचा दिया बवाल
AFG vs SA 1st ODI: इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत बड़ा उलटफेर, अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप फाइनलिस्ट दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट रौंदा
अफगानिस्तान ने किया बहुत बड़ा उलटफेर, दक्षिण अफ्रीका को पहली बार हराया
119 साल पहले किया डेब्यू, 29 साल खेला क्रिकेट और जड़ दिए 199 शतक; इस दिग्गज के आस-पास भी नहीं सचिन-विराट
119 साल पहले किया डेब्यू, 29 साल खेला क्रिकेट और जड़ दिए 199 शतक
इंजीनियर की नौकरी गई तो Swiggy का खाना डिलीवर किया, वापस मिली जॉब तो एक पोस्ट से दिल जीत लिया
इंजीनियर की नौकरी गई तो Swiggy का खाना डिलीवर किया, वापस मिली जॉब तो एक पोस्ट से दिल जीत लिया
Blood Group: साइंटिस्ट ने खोज निकाला नया ब्लड ग्रुप, जानें फ्यूचर में क्या हो सकते हैं इसके फायदे
साइंटिस्ट ने खोज निकाला नया ब्लड ग्रुप, जानें फ्यूचर में क्या हो सकते हैं इसके फायदे
Embed widget