एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 24 June 2023: मेष, सिंह, मकर राशि वालों का चमक सकता भाग्य, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 24 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मिथुन, सिंह, मकर राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 24 जून 2023, शनिवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 24 जून 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वालों को नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मेष से मीन राशि तक के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप घर से कोई ऑनलाइन कार्य करेंगे, जिसमें आपको धीरे-धीरे कामयाबी मिलेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान के बेहतर भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे.

कल आपका प्रेमी अपने मनोभावों को आपके सामने खुलकर नहीं रख पाएगा, जिसकी वजह से आपको खिन्नता होगी. कल आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ़ ले जा सकता है. भाई, बहनों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. किसी पड़ोसी की सहायता से आय के भी कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे.

जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. आपकी कोई पुरानी बीमारी कल आपको परेशान कर सकती है, जिसकी वजह से आपको हॉस्पिटल भी जाना पड़ सकता है और आपका काफी धन भी खर्च हो सकता है. उस रिश्तेदार को देखने जाएँ, जिसकी तबियत काफ़ी समय से ख़राब है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दोनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. ग्रहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. पिताजी से कल आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कल आप कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक होने के कारण थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

जूनियर आपकी सहायता करेंगे. आप अपनी मीठी वाणी से लाभ प्रदान होगा. छात्र इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे.. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सुखद समाचार से आप काफी खुश नजर आएंगे. आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे- लेकिन काम का बोझ आपमें खीच पैदा करेगा. आपकी कोई पुरानी बीमारी कल आपको परेशान कर सकती है.

आपका काफी धन भी खर्च हो सकता है. जीवनसाथी के साथ आप अपने रिश्तों में तनाव दूर करने के लिए अच्छा दिन है. रिश्ते की इस नाज़ुक डोर से जुड़े दोनों ही लोगों को इसके लिए समर्पित होना चाहिए और एक-दूसरे के लिए दिल में यक़ीन और प्यार होना चाहिए. हालात ठीक करने की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें तो बेहतर रहेगा. राजनीति में अगर आप कैरियर बनाना चाहते हैं तो समय अच्छा है, आपको नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. संतान को मिली अच्छी नौकरी से आप काफी खुश नजर आएंगे.

आप अपने किसी परिचित के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. सुकून हासिल करने लिए कुछ पल क़रीबी दोस्तों के साथ बिताएँ. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और कल हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. अपने प्रिय के लिए बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा- बजाय इसके आपको दिमाग़ शांत रखना चाहिए और अपने प्रिय को अपनी सच्चे जज़्बात से परिचित कराना चाहिए.

कल किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. समय का सदुपयोग करना सीेखें. यदि आपके पास खाली वक्त है तो कुछ रचनात्मक करने की कोशिश करें. वक्त को बर्बाद करना अच्छी बात नहीं है. आस-पड़ोस की किसी सुनी-सुनाई बात को लेकर आपका जीवनसाथी तिल-का-ताड़ बना सकता है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों से सीनियर काफी खुश नजर आएंगे. आपकी आय में बढ़ोतरी की भी बात चल सकती है. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका पूरा लाभ मिलेगा.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ उनकी पढ़ाई में मदद और खेलकूद में मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने भाई के यहां जन्मदिन की पार्टी में भी सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे- लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है.

जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है. संभव है कि कोई आपसे अपने प्यार का इज़हार करे. दूसरों को ऐसा काम करने के लिए बाध्य न करें, जो आप स्वयं न करना चाहें. कल आप बिना किसी वजह के कुछ लोगों के साथ उलझ सकते हैं. ऐसा करना आपके मूड को तो खराब करेगा ही साथ ही इससे आपका कीमती समय भी बर्बाद होगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. अगर आपका धन कहीं फस गया था तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. जीवन साथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, सभी लोग एक साथ मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

सायंकाल का समय घर मेहमानों से भरा रहेगा. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए समय अच्छा है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. लव लाइफ बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को उपहार भी देंगे. रचनात्मक शौक़ कल आपको सुक़ून का एहसास कराएंगे. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें.

कल आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं. घर पर मिले किसी पुराने सामान को देखकर कल आप खुश हो सकते हैं और सारा दिन उस सामान को साफ करने में बिता सकते हैं. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी, सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आपके मन की कोई शिक्षा पूरी होगी. बहन की सेहत में सुधार होगा. आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे.

सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. घर में किसी नए मेहमान का भी आगमन होगा. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. किसी रिश्तेदार की सहायता से आय के कुछ नए अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर वापस करेंगे. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है, इससे सभी को मुनाफ़ा होगा लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें.

कल बिना किसी की मदद के ही आप धन कमा पाने में सक्षम होंगे. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. कल आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे लेकिन किसी जरुरी काम के आने की वजह से यह प्लान कामयाब नहीं हो पाएगा, जिसकी वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है.

Geeta Gyan: ऐसे व्यक्ति का सफल होना बेकार है, जानें गीता के अनमोल उपदेश

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने व्यवसाय में आ रही समस्याओं को समाप्त करने में कामयाब रहेंगे. मित्र आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. किसी परिचित की सहायता से नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. कल आपको अपने किसी पड़ोसी की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.

नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. अगर आप किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बना रहे हैं तो समय अच्छा है. आप अपने मित्र के साथ साझेदारी में  व्यवसाय करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल के दिन आराम करना ज़रूरी साबित होगा, क्योंकि आप हाल के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं.

नयी गतिविधियाँ और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे. इस राशि के कारोबारियों को कल अपने घर के उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौटाते नहीं हैं. जितना आपने सोचा है, आपके दोस्त उससे ज़्यादा मददगार साबित होंगे. आपका प्रेमी कल आपकी बातों को सुनने से ज्यादा अपनी बातें कहना पसंद करेगा, जिसकी वजह से आप थोड़े खिन्न हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. कल आपको अपने परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. अगर आपका कोई कार्य रुका हुआ था तो परिवार वाले आपकी उसे पूरा कराने में सहायता करेंगे. माता जी द्वारा आपको कुछ कार्य सौंपे जाएंगे तो आपको अवश्य पूरा करने होंगे. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

आप अपनी वाणी की मधुरता के कारण अपने कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर आप अपना किसी कार्य को करने के लिए लोन लेना चाहते हैं, वह भी कल आपको आसानी से मिल जाएगा. ध्यान और आत्म-चिन्तन लाभदायक सिद्ध होगा. अगर आप लोन लेने वाले थे और काफी दिनों से इस काम में लगे थे तो कल के दिन आपको लोन मिल सकता है.

कल आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. नए कामों को पूरा करने में महिला सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. जो लोग बीते कुछ दिनों से काफी व्यस्त थे, उन्हें कल अपने लिए फुर्सत के पल मिल सकते हैं. अपने जीवनसाथी के साथ आप कल एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिलने के संकेत हैं. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. छोटे व्यापारी भी अपने व्यापार में लाभ प्राप्त करेंगे. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पार्टी में भी सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंद का कार्य को करेंगे. संतान का सहयोग मिलेगा. कल के दिन ऐसी चीज़ों पर काम करने की ज़रूरत है, जो आपकी सेहत में सुधार ला सकती हैं. जिन लोगों ने किसी रिश्तेदार से पैसा उधार लिया था, उनको कल वो उधार किसी भी हालत में वापस करना पड़ सकता है.

दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी. खाली वक्त का कल आप सदुपयोग करेंगे और उन कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे, जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. आप जो कार्य कर रहे हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी. किसी दोस्त की सहायता से आय में बढ़ोतरी के साधन मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें आपको जीत हासिल होगी. कल आपको अपने किसी दोस्त के द्वारा नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी.

कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. अगर आपने अपने घर के किसी सदस्य से धन उधार लिया था तो उसे कल लौटा दें नहीं तो वो आपके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर सकता है.

ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएँ, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. कल हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. काम में मन लगाएँ और जज़्बाती बातों से बचें. जो लोग बीते कुछ दिनों से काफी व्यस्त थे, उन्हें कल अपने लिए फुर्सत के पल मिल सकते हैं. थोड़ी-सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. माता जी को लेकर आप धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे. जो लोग विदेश व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें कल मनमाफिक फल मिलने की पूरी उम्मीद है.

इसके साथ ही नौकरीपेशा से जुड़े इस राशि के जातक कल अपनी प्रतिभा का पूर्ण इस्तेमाल कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं. खाली वक्त का सही इस्तेमाल करना आपको सीखना ही होगा नहीं तो जीवन में आप कई लोगों से पीछे रह जाएंगे. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा.

किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें.  जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. अपनी बहन के साथ अपने सुख-दुःख बांटते हुए नजर आएंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

यह उन उम्दा दिनों में से एक दिन है, जब कार्यक्षेत्र में आप अच्छा महसूस करेंगे. कल आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपका बॉस भी आपके काम से खुश होगा. कारोबारी भी कल कारोबार में मुनाफा कमा सकते हैं. पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. अगर आपका धन कहीं फस गया है तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा.

मकान, प्लॉट दुकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी कल आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे, जो कल आपके साथ नहीं है. आर्थिक जीवन में कल खुशहाली रहेगी. इसके साथ ही आप कर्जों से भी कल मुक्त हो सकते हैं. ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Jammu Kashmir 3rd Phase Voting: 40 सीटें, 415 उम्मीदवार: जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के लिए मतदान आज, ये VVIP मैदान में
40 सीटें, 415 उम्मीदवार: जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के लिए मतदान आज, ये VVIP मैदान में
‘गजनी’ के लिए आमिर नहीं ये सुपरस्टार था पहली पसंद, लेकिन विलेन के एक डर ने एक्टर से छीन ली फिल्म
‘गजनी’ के लिए आमिर नहीं ये सुपरस्टार था पहली पसंद, जानें क्यों हुए रिप्लेस ?
Jharkhand Polls 2024: 3 दलों के बीच अलायंस की बनी सहमति, हेमंत सोरेन को सपोर्ट करने पर भी BJP राजी पर रख दी ये बड़ी शर्त!
हमारे साथ आ जाइए- हेमंत सोरेन को कौन से भाजपाई CM ने दे दिया ऑफर?
5वें दिन टीम इंडिया को हराने के लिए बांग्लादेश ने बना लिया मेगा प्लान, इस खिलाड़ी ने किया जीत का दावा
5वें दिन टीम इंडिया को हराने के लिए बांग्लादेश ने बना लिया मेगा प्लान, इस खिलाड़ी ने किया जीत का दावा
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Coldplay Concert : टिकटों की कालाबाजारी में घिरा 'बुक माय शो' | ABP NewsBihar Flood News: नेपाल से आई तबाही, बिहार में लाई बर्बादी | ABP News | Rain AlertABP News: मजदूर के बेटे ने Dhanbad IIT को झुका दिया, SC ने पक्ष में सुनाया बड़ा फैसला | UP Newsहरियाणा चुनाव: हुड्डा-शैलजा का हाथ पकड़ कर राहुल गांधी ने की दूरियां! | तोड़ना | एबीपी न्यूज

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Jammu Kashmir 3rd Phase Voting: 40 सीटें, 415 उम्मीदवार: जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के लिए मतदान आज, ये VVIP मैदान में
40 सीटें, 415 उम्मीदवार: जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के लिए मतदान आज, ये VVIP मैदान में
‘गजनी’ के लिए आमिर नहीं ये सुपरस्टार था पहली पसंद, लेकिन विलेन के एक डर ने एक्टर से छीन ली फिल्म
‘गजनी’ के लिए आमिर नहीं ये सुपरस्टार था पहली पसंद, जानें क्यों हुए रिप्लेस ?
Jharkhand Polls 2024: 3 दलों के बीच अलायंस की बनी सहमति, हेमंत सोरेन को सपोर्ट करने पर भी BJP राजी पर रख दी ये बड़ी शर्त!
हमारे साथ आ जाइए- हेमंत सोरेन को कौन से भाजपाई CM ने दे दिया ऑफर?
5वें दिन टीम इंडिया को हराने के लिए बांग्लादेश ने बना लिया मेगा प्लान, इस खिलाड़ी ने किया जीत का दावा
5वें दिन टीम इंडिया को हराने के लिए बांग्लादेश ने बना लिया मेगा प्लान, इस खिलाड़ी ने किया जीत का दावा
Core Sector Growth: कोयला-बिजली उत्पादन में कमी के चलते अगस्त में घटा इंडस्ट्रियल प्रोडक्शन, 3 वर्षों में पहली बार आई गिरावट
कोयला-बिजली उत्पादन में कमी के चलते अगस्त में घटा इंडस्ट्रियल प्रोडक्शन, 3 वर्षों में पहली बार आई गिरावट
बैंक मैनेजर ने अटल सेतु से कूदकर दी जान, पत्नी ने लगाया वर्क लोड का आरोप- जानें इससे कैसे रहें दूर
बैंक मैनेजर ने अटल सेतु से कूदकर दी जान, पत्नी ने लगाया वर्क लोड का आरोप- जानें इससे कैसे रहें दूर
MUDA Scam में नया मोड़ः मूडा साइट्स सरेंडर करने को कर्नाटक CM की पत्नी तैयार, कमिश्नर को लिखी चिट्ठी
MUDA Scam में नया मोड़ः मूडा साइट्स सरेंडर करने को कर्नाटक CM की पत्नी तैयार, कमिश्नर को लिखी चिट्ठी
Phone Blast: चार्ज पर लगे-लगे फोन फट कैसे जाता है, ये है वजह
चार्ज पर लगे-लगे फोन फट कैसे जाता है, ये है वजह
Embed widget