एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 25 June 2023: मेष, कन्या, धनु, मीन राशि वाले कल यात्रा बिलकुल ना करें, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 25 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मेष, कन्या, धनु, मीन राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 24 जून 2023, शनिवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 25 जून 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वाले संतान के बेहतर भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. कन्या राशि वालों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप घर से कोई ऑनलाइन कार्य करेंगे, जिसमें आपको धीरे-धीरे कामयाबी मिलेगी. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपनी नौकरी में उच्च अधिकारियों के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. अगर आपका धन कहीं फस गया था, तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा. रुके हुए कार्य भी पूरे होंगे. संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

मित्र की शादी की सालगिरह की पार्टी में सम्मिलित होंगे. सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. घर में पूजा, पाठ का आयोजन भी होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. बहन की तबीयत में चल रहा उतार-चढ़ाव ठीक होगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नजर आएंगे. आप अपने जीवन साथी के साथ प्यार भरे परिवर्तित करेंगे. परिवार को लेकर तनाव रहेगा. कल व्यवसाय में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कल धन का आगमन हो सकता है. जॉब में नवीन अवसर की तरफ अग्रसर होंगे.

नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. कल घर के लोगों के साथ बातचीत करने के दौरान आपके मुंह से कोई ऐसी बात निकल सकती है, जिससे घर के लोग नाराज हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. परिवार को लेकर तनाव रहेगा. रिश्तों में विवाद की संभावना है.

सुखद यात्रा के संयोग हैं. मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा. आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें ही अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. अविवाहित लोगों के विवाह की बात चल सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। प्रेस जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सुखद समाचार से आप काफी खुश नजर आएंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. संतान के विवाह की बात चल सकती है लेकिन आप कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें.

मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल के दिन व्यवसाय परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें. नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार कर रहे जातक व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. जो लोग राजनीति में कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. कल आप अपने वरिष्ठ सदस्यों के साथ अपने मन के सुख-दुख बांटते हुए नजर आएंगे. घर से निकलते समय बारिशों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपको धन लाभ होगा.

जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, उन्हें किसी भी डील को बहुत सोच समझकर साइन करना होगा. छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहें जो आपका समय व धन खर्च करते हैं. साझेदारी में व्यवसाय कर रहे जातक अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. व्यावसायिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. रुका धन मिलेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा. कारोबार में वृद्धि होगी. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें.

कल आपकी कोई बुरी आदत आपके प्रेमी को बुरी लग सकती है और वो आपसे नाराज हो सकते हैं. वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में स्थिति में सुधार होगा.आपसे मिलने आपका पुराना मित्र आएगा, जिससे मिलकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आप मित्र के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे. कल आपको अपने सभी खर्चों को बजट बनाकर करना होगा नहीं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को कल नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. पुराने नौकरी में भी कल आपको आय में बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे. आप अपनी नौकरी को लेकर असमंजस में रहेंगे. व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा. कल किसी भी धार्मिक योजना को टालना ठीक नहीं है.

घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. परिवार की किसी महिला से धन प्राप्त हो सकता है. कल घर के लोगों के साथ बातचीत करने के दौरान आपके मुंह से कोई ऐसी बात निकल सकती है, जिससे घर के लोग नाराज हो सकते हैं. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. भाई, बहन के विवाह में आ रही अड़चनें पूजा, पाठ के पास समाप्त होंगे.

घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. अगर आपके भाई का कोई कानूनी कार्य चल रहा है, तो वह भी जल्दी समाप्त होगा. घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे जातक‌ अपनी सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. प्रतिदिन की दिनचर्या में बदलाव करेंगे. जो लोग प्रॉपर्टी को बेचना चाहते हैं समय अच्छा है. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर पूजा में सम्मिलित होंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. भाई, बहन मिलकर अपने घर का कोई रुका हुआ कार्य पूरा करेंगे.

कल आप अपने आपको काफी ऊर्जावान भी महसूस करेंगे. दूसरों की मदद के लिए भी आगे बढ़ेंगे. कल आपका कोई मित्र आपसे धन की मदद मांग सकता है, जो आप करेंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. आपके मन की इच्छा पूरी होगी. बहन की सेहत में सुधार होगा. आप अपनी सेहत के लिए प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे.

व्यवसाय में सफलता से प्रसन्नता होगी. मित्रों से लाभ हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. लाभ में वृद्धि होगी. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. मानसिक तनाव हो सकता है.  आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. वाणी में सौम्यता रहेगी.

Geeta Gyan: कर्म के क्षीण हो जाने पर भाग्य भी नष्ट हो जाता है, जानें गीता का अनमोल उपदेश

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. कल आपको विदेशों से भी नए अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ आपको साझेदारी में काम करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप उनके कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे.

संतान के द्वारा मान सम्मान में वृद्धि होगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. कल आप अपने रुके हुए धन को किसी परिचित की सहायता से प्राप्त करेंगे, जिससे आप की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आपने किसी से उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप कल वापस करेंगे. जो जातक लोन लेने की सोच रहे हैं, उन्हें लोन मिल सकता है.

अपने बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. बच्चों को लेकर मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. नए-नए आय के अवसर मिलेंगे. बेरोजगार लोगों का अच्छा रोजगार मिलेगा. पिताजी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को कोई उपहार भी देंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. कल आपको अपने वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

अविवाहित लोगों को मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर नौकरी में आपका धन रूक गया था, कल आपको वापस मिलेगा. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ मिलकर करते हुए नजर आएंगे. आप अपने घर की साज-सज्जा व मरम्मत पर भी काफी धन खर्च करेंगे. मित्रों के साथ कहीं घूमने जाएंगे, जहां आपका काफी धन खर्च होगा.

ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. कल का दिन पॉलिटिक्स के लिए सफलता का है.  मित्र आपके लिए कल हेल्पफुल रहेंगे. कारोबार में वृद्धि होगी. भागदौड़ अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, खर्च बढ़ेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी. अटके कामों के बावजूद रोमांस और बाहर घूमना-फिरना आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. छोटे व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस में आ रही समस्याओं के लिए अपने मित्र से बातचीत करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. जीवनसाथी को आप कोई नया कार्य शुरू कराएंगे. कल आप अपने बड़े सदस्यों से यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो युवा कमपटीशन की तैयारी कर रहे हैं उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है. कल जॉब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. सन्तान सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है.

भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. वस्त्रों के प्रति रुझान रहेगा. जॉब को लेकर प्रोमोशन की बात संभव है. कल मित्रों का सहयोग मिलेगा. वाणी प्रयोग पर नियंत्रण रखें. मन प्रसन्न रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. धार्मिक संगीत में दिलचस्पी हो सकती है. अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपनी बहन के द्वारा आय के कुछ नए स्रोत प्राप्त होंगे. मित्रों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ मिलकर आप किसी प्रतियोगिता की तैयारी करेंगे. जो लोगों घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. कल विदेशों में पड़ी जमीन का सौदा हो सकता है.

रूके हुए धन की प्राप्ति होगी. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. लव लाइफ बेहतर रहेगी. शिक्षा के छेत्र में सफलता प्राप्त होगी. बहन की सेहत में सुधार होगा. अपने बिजी दिन में से आप कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने पसंदीदा कार्यों को करेंगे. हेल्थ के प्रति सावधान रहें. शिक्षा में प्रोग्रेस है. व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आत्मसंयत रहें. आपको अपने प्रिय को ख़ुद के हालात समझाने में दिक़्क़त महसूस होगी. क्रोध की अधिकता रहेगी. कल आपको यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान किसी खास से भी मुलाकात होगी. मन की शांति के लिए कुछ समय आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. किसी अच्छे डॉक्टर से भी परामर्श करेंगे. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से काफी खुश नजर आएंगे.

संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे. नकारात्मक विचारों से बचें. किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. आय में वृद्धि होगी, खर्च बढ़ेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कल आप अपने जीवनसाथी को सरप्राइज दे सकते हैं, अपने सारे कामों को छोड़कर कल आप उनके साथ वक्त बिता सकते हैं.

जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ कीमती समय बर्बाद हो गया है. कल आप घर की पुरानी चीजों की साफ सफाई में अपना पूरा दिन व्यतीत करेंगे. किसी पुराने मित्र से भी काफी समय बाद फोन पर बातचीत होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. कल आपको भाग्य का साथ मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. बहन से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. संतान की अच्छी सेहत के लिए आप काफी पूजा, पाठ करेंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कल आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का भी मौका मिलेगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. यात्रा के लिए लाभदायक रहेगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. मकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. कल आपका कोई मित्र आपसे उधार मांग सकता है. कल नौकरी में उन्नति होगी. कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी.  

किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में कठिनाइयां आ सकती है. क्रोध के अतिरेक से बचें. कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है. कल इस राशि के कुछ छात्र लेपटॉप या टीवी पर कोई मूवी देखकर अपना कीमती समय जाया कर सकते हैं. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Laddu Row: जो सनातन धर्म को मिट्टी में...'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच बोले पवन कल्याण- हिंदू कराए जा रहे चुप
हिंदुओं का मुंह किया जा रहा बंद? 'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच पवन कल्याण का बड़ा दावा!
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का  लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election: हरियाणा के नूंह में बुलडोजर से बरसे नोट, वीडियो वायरल | ABP NewsHaryana Elections: मतदान के पहले BJP छोड़ Congress में शामिल हुआ ये बड़ा नेता | Ashok TanwarBadall Pe Paon Hai Cast Interview: क्या Baani को छोड़ हमेशा के लिए Lavanya का हो जाएगा Rajat?Asim Riaz के Rude होने पर क्या कहते हैं Karanveer Mehra? Sana Makbul ने Boyfriend को किया रंगे हाथ पकड़ने का दावा

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Laddu Row: जो सनातन धर्म को मिट्टी में...'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच बोले पवन कल्याण- हिंदू कराए जा रहे चुप
हिंदुओं का मुंह किया जा रहा बंद? 'बीफ वाले लड्डू' विवाद के बीच पवन कल्याण का बड़ा दावा!
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का  लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
लेबनान ने इजरायल पर फॉस्फोरस बम इस्तेमाल करने का लगाया आरोप, जानें कितना है खतरनाक
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
'हरियाणा में BJP लगाएगी हैट्रिक', अशोक तंवर और राहुल गांधी पर क्या बोले शाहनवाज हुसैन?
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
Marital Rape Row: मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण, जानें इसके इलाज का तरीका
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण
Embed widget