एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 27 February 2023: मेष, कन्या, कुंभ, मीन राशि वालों की होगी नए काम की शुरुआत, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 27 February 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: कल पंचांग अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 27 फरवरी 2023, सोमवार का दिन बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Tomorrow,27 February 2023 Daily Horoscope| Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 27 फरवरी 2023, सोमवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को सुख समृद्धि मिलेगी. सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी अच्छा रहने वाला है. जो लोग रियल स्टेट और वित्तीय लेनदेन करते हैं, उनके लिए अच्छा दिन है.  विदेश में रह रहे किसी रिश्तेदार से मिला तोहफा आपके लिए खुशी लेकर आएगा. कल आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे लेकिन आपको किसी भी विवादित मुद्दे पर बात करने से बचना होगा. ऑफिस में कल आप तारीफ पाएंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

कल आपको नौकरी में तरक्की के अवसर भी प्राप्त होंगे. कल आपके करीबी लोग आपके करीब आने की कोशिश करेंगे लेकिन अपने मन को शांत बनाए रखने के लिए आप एकांत में समय बिताना पसंद करेंगे. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल परिवार वालों के साथ आप शॉपिंग व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां सभी लोग मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी करते हुए नजर आएंगे. धन के आगमन के संकेत हैं. वरिष्ठ सदस्य आपके व्यापार में कुछ धन खर्च करेंगे. जो लोग बेरोजगार हैं, कल उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.

वृषभ राशि (Taurus) 
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों से बेहतर रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक कल अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. कल आप परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां आपका परिचय किसी खास इंसान से होगा, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा.

आपके रुके हुए कार्य भी पूरे  होंगे. कल आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी कई आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. संतान से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकाले और अपने परिचितों से बातचीत करें. अपने प्रिय की गैरमौजूदगी में आप खुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे. व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा है. व्यवसाय के लिए अचानक की गई कोई यात्रा साकारात्मक परिणाम देगी. कल आप अपने खाली समय का प्रयोग नहीं कर पाएंगे. आपके जो काम रूके हुए थे, वह पूरे नहीं होंगे.

जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. धैर्य बनाए रखें. कल आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ा सकता है, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, कल उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. माताजी का सानिध्य मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को कल अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. कल आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, तभी आप सफलता प्राप्त करेंगे. अगर आप पर्याप्त आराम नहीं कर रहे हैं, तो आप बहुत ज्यादा थकान महसूस करेंगे और आपको अतिरिक्त आराम की जरूरत होगी.

अपनी आय को बढ़ाने के लिए अपने साकारात्मक विचारों का सहारा ले. बच्चों के द्वारा आपको गर्व का अनुभव होगा. सेमिनार में हिस्सा लेकर आप नए विचार पा सकते हैं. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे और उसमें जीत हासिल करेंगे. पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा. आप जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करेंगे. ससुराल पक्ष से कोई अच्छा शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यों में भी व्यतीत करेंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा, जिसके द्वारा आप अपने पसंदीदा विषयों को आसानी से पढ़ पाएंगे. पिताजी से आप अपने मन की बात को साझा करेंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. बात करें जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, कल वह बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. साझेदारी में किए गए बिजनेस से भी लाभ प्राप्त होगा. खाने पीने की ऐसी चीजों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कोलेस्ट्रॉल की ज्यादा मात्रा है. जीवनसाथी की खराब तबीयत के कारण कल आपका धन खर्च हो सकता है लेकिन आपको इसको लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि धन इसलिए बचाया जाता है, कि बुरे समय में वह आपके काम आ सके.

परिवार का साथ मिलेगा. कल आपका मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर आप काफी खुश नजर आएंगे. आपके साथ कहीं घूमने फिरने भी जाएंगे, जहां सभी मित्र मिलकर मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने परिवार और मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. कल किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है.

लोगों से बातचीत करते वक्त अपने आंख, कान खुले रखे, हो सकता है आपके हाथ कोई कीमती बात या विचार लग जाएं. कल आप अपने बिजी दिन में से अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद देगा. बच्चों का साथ मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल आपके ऊपर परिवार की कुछ जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. भाई की शादी में आ रही अड़चनें मित्र के द्वारा समाप्त होंगी, जिसके परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें परिवार के सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

कल आपकी सेहत ठीक रहेगी लेकिन यात्रा पर जाना आपके लिए थकान और तनाव साबित हो सकता है. कल के दिन आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफा भी मिल सकता है. एक खुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. कल आप जिंदगी की हकीकत का सामना करने के लिए अपने प्रिय को कम से कम कुछ वक्त के लिए भूलना पड़ेगा.

कल आप दफ्तर की राजनीति हो या फिर कोई वाद-विवाद चीजें आपके पक्ष में नजर आएंगी. कल आपको उन लोगों से मेलजोल बढ़ाने से बचना होगा, जिनके साथ आपका वक्त खराब होता है. दिन की शुरुआत में जीवन साथी के साथ बहस हो सकती है लेकिन शाम के समय एक बेहतरीन शाम गुजरेगी. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यापार कर रहे जातकों को कल अपने व्यापार में घाटा देखने को मिलेगा. आपको अपने व्यापार को बेहतर बनाने के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा लेकिन आपके नजदीकी लोग निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए कल का दिन ठीक है लेकिन आप अपने प्रिय से ऐसा वादा ना करें जिसे आप पूरा ना कर सके.

जो युवा कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें कल अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौके मिलेंगे. कल आपके दिन की शुरुआत भले ही थोड़ी पकाओ रहे लेकिन जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा, आपको अच्छे फल मिलने लगेंगे. कल आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकाल पाने में कामयाब रहेंगे और इस समय में आप अपने मित्र से मुलाकात करेंगे. जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा.

जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती है. कल आप अपने मन की बातों को माता जी के साथ साझा करेंगे. वरिष्ठ सदस्य आपके व्यापार में धन का निवेश करेंगे. भाई, बहनों का साथ मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. बच्चों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बड़ों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. आय के निम्न अवसर आपको प्राप्त होंगे.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. आप व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को कल नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. प्यार, उम्मीद ,सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी साकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए खुद को प्रोत्साहित करें. कोई बड़ी योजना और विचारों के जरिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है.

किसी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच पड़ताल कर ले. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन खुशनुमा कर देंगे. वक्त से हर काम को पूरा करना ठीक होता है, अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने लिए भी वक्त निकाल पाते हैं. अगर आप हर काम को कल पर डालते हैं, तो अपने लिए आप समय नहीं निकाल पाएंगे.

आपका रुका हुआ धन किसी मित्र की सहायता से प्राप्त होगा. धन आगमन के संकेत हैं. आप किसी से लिया हुआ उधार चुकाने में कामयाब रहेंगे. कल आप अपने लिए कोई नया वाहन भी ले सकते हैं. किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की भी योजना बनाएंगे.

Budh Gochar 2023: 27 फरवरी को होगी सूर्य-बुध की युति, किसको उठाना पड़ेगा नुकसान, क्या होगा इसका परिणाम, जानें

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. कल आपका कोई बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है लेकिन अपने उत्साह को काबू में रखें क्योंकि ज्यादा खुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. बिन बुलाया कोई मेहमान घर में आ सकता है लेकिन इस मेहमान की किस्मत की वजह से कल आपको आर्थिक लाभ हो सकता है.

कल आपके बहुत खूबसूरत और प्यारे इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. कार्यालय में कोई आपको कुछ बढ़िया चीज या खबर दे सकता है ,जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. पैसा, प्यार, परिवार से दूर होकर कल आप आनंद की तलाश में किसी आध्यात्मिक गुरु से मिलने जा सकते हैं. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नई-नई तकनीकों का प्रयोग करेंगे.

व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जा सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपके लिए कोई सरप्राइस गिफ्ट लाएगा, जिसे देखकर आप काफी खुश होंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिताजी का पैर छूकर आशीर्वाद ले. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. समाज की सेवा कर रहे लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसमें कामयाबी मिलेगी. घर के वरिष्ठ सदस्य भी व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. कल शांत और तनाव रहित रहे. खर्चों में इजाफा होगा लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. आपका ज्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा.

दूसरों को ऐसा काम करने के लिए बाध्य ना करें जो आप स्वयं ने करना चाहे. कल आप अपने बिजी दिन में से अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. ऐसा करके आप में सकारात्मक बदलाव ही आएंगे. जिंदगी बहुत खूबसूरत नजर आएगी क्योंकि आपके जीवन साथी ने आपके लिए कुछ खास योजना बनाएंगे. बेरोजगार लोगों को कल अच्छा रोजगार प्राप्त होगा.

परिवार में खुशियों का माहौल होगा. भाई के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. कल परिवार वालों के साथ शॉपिंग पर जाएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सता सकती है. मित्रों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. गृहस्थ जीवन की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है. आप जिस पर यकीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच बता रहा हो. आपकी दूसरों को राजी करने की क्षमता आने वाली मुश्किलों को हल करने में कारगर साबित होगी. नए रोमांस की संभावना प्रबल है. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

कल आप अपने कार्यक्षेत्र में दिए गए कामों को समय पर पूरा करेंगे, आपकी मेहनत लगन व उत्साह देखकर आपके सीनियर काफी खुश नजर आएंगे. कल का दिन आपका बेहतरीन दिनों में से एक हो सकता है. कल दिन में आप अच्छे प्लान भविष्य के लिए बना सकते हैं लेकिन शाम के वक्त किसी दूर के रिश्तेदार के घर में आ जाने के कारण आपके सारे प्लान धरे के धरे रह सकते हैं. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से कल आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है.

कल आप जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. मकान, भवन, प्लांट आदि को खरीदने की योजना बनाएंगे. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती हैं. विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा प्राप्त करने जा सकते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और बहुत सारी चीजों को सीखेंगे, जो आपके आने वाले समय में काम आएगी. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. आपको काफी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है.

घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें. कल आप अपने परिवार में लंबे समय से चले आ रहे मनमुटाव को समाप्त करने में कामयाब रहेंगे. नए विचार फायदेमंद साबित होंगे. किसी नए काम के आगाज के लिए आपको पहले उसके बारे में अनुभवी लोगों से बात करनी चाहिए, अगर आपके पास समय है, तो आप उस क्षेत्र के अनुभवी लोगों से मिले तो बेहतर रहेगा. जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दखल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है, सावधानी बरतें.

किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते में आने ना दें. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. संतान के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे, कहीं घूमने फिरने भी जा सकते हैं. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. नए वाहन का सुख भी प्राप्त होगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. माता जी से आप अपने मन की बात को साझा करेंगे. भाई, बहनों का प्यार मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सब अच्छा रहेगा. सभी लोग एक साथ मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. कार्यक्षेत्र में अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. सीनियरों का सहयोग मिलेगा. कल आप अपना कुछ समय परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे लेकिन काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं.

अगर आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त धन नहीं है, तो कल घर के किसी बड़े से धन संचित करने की सलाह लें. लव लाइफ आपकी सुंदर रहेगी. आप अपने प्रेमी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. कल के दिन यात्रा मनोरंजन और लोगों से मिलना जुलना होगा. कल आप अपने जीवनसाथी से काफी प्यार भरी बातें कर सकते हैं. अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे बैठेंगे तो बेहतर रहेगा. काम में मन लगाएं और जजबाती बातों से बचें.

व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आपकी मेहनत सफल होगी. व्यवसाय में नए-नए कॉन्ट्रैक्ट का फायदा मिलेगा. धन आगमन के संकेत हैं. रुका हुआ पैसा भी आपको मिल सकता है. अगर आपने कोई पहले निवेश किया हुआ था, उसका भी फायदा होगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. संतान के द्वारा सुख समाचार की प्राप्ति होगी. सेहत में भी धीरे-धीरे सुधार होता हुआ नजर आएगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Kolkata Rape Case: अब CBI उगलवाएगी संदीप घोष-अभिजीत मंडल से कोलकाता कांड के सारे राज! 25 तक हिरासत में रहेंगे दोनों
कोलकाता कांड: संदीप घोष-अभिजीत मंडल से CBI उगलवाएगी राज! हिरासत में रहेंगे 25 तक
Andhra Pradesh Liquor Policy: आंध्र प्रदेश की नई शराब नीति के चलते लिस्टेड अल्कोहल-ब्रेवरीज स्टॉक्स में जोरदार तेजी, सेल्स बढ़ने की उम्मीद
आंध्र प्रदेश की नई शराब नीति के चलते लिस्टेड अल्कोहल-ब्रेवरीज स्टॉक्स में जोरदार तेजी, सेल्स बढ़ने की उम्मीद
हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी ने CM फेस को लेकर इस नेता का लिया नाम, कर दिया बड़ा दावा
हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी ने CM फेस को लेकर इस नेता का लिया नाम, कर दिया बड़ा दावा
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election 2024: CM वाली रेस...कांग्रेस में नया क्लेश ! | ABP News | Congress | Selja KumariSandeep Chaudhary ने प्रसाद में चर्बी की मिलावट होने पर उठाए बड़े सवाल | ABP News | Tirupati TempleJ&K Polls 2024: पीएम मोदी का वार, महबूबा मुफ्ती का पलटवार! | PM Modi | ABP News | Congress | BJPHaryana Elections 2024: प्रचार से दूर हुई Kumari Selja...टिकट बंटवारे में नाराजगी है वजह? | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Kolkata Rape Case: अब CBI उगलवाएगी संदीप घोष-अभिजीत मंडल से कोलकाता कांड के सारे राज! 25 तक हिरासत में रहेंगे दोनों
कोलकाता कांड: संदीप घोष-अभिजीत मंडल से CBI उगलवाएगी राज! हिरासत में रहेंगे 25 तक
Andhra Pradesh Liquor Policy: आंध्र प्रदेश की नई शराब नीति के चलते लिस्टेड अल्कोहल-ब्रेवरीज स्टॉक्स में जोरदार तेजी, सेल्स बढ़ने की उम्मीद
आंध्र प्रदेश की नई शराब नीति के चलते लिस्टेड अल्कोहल-ब्रेवरीज स्टॉक्स में जोरदार तेजी, सेल्स बढ़ने की उम्मीद
हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी ने CM फेस को लेकर इस नेता का लिया नाम, कर दिया बड़ा दावा
हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी ने CM फेस को लेकर इस नेता का लिया नाम, कर दिया बड़ा दावा
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
ग्रे से लेकर स्लीप डिवोर्स तक, ऐसे तलाकों के बारे में नहीं जानते होंगे
ग्रे से लेकर स्लीप डिवोर्स तक, ऐसे तलाकों के बारे में नहीं जानते होंगे
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट, दूसरे को-एक्टर्स को भी सराहा
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Embed widget