एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 27 June 2023: मेष, तुला, कुंभ राशि वालों का चमक सकता भाग्य, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 27 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मेष, सिंह, मकर राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 27 जून 2023, मंगलवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 27 जून 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वालों को नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. कल आपको अपने किसी मित्र की सहायता से नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप सभी एक साथ मिलकर पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा.

कल आपको आपके पुराने मित्र के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. कल आप किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें नहीं तो नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी की सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा. संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे.

कल किसी पड़ोसी की सहायता से आय के भी कुछ अवसर प्राप्त होंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. जीवनसाथी की सेहत परेशान कर सकती है. कल का दिन महत्वपूर्ण है. नौकरी कर रहे जातकों को अपने उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. भविष्य को लेकर थोड़ा चिंताग्रस्त रहेंगे. कारोबार में वृद्धि हो सकती है. लव लाइफ आपकी बेहतर रहने वाली है. आप अपने लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो वह कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. कल आपको अपने किसी रिश्तेदार के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में खुशियां भरा माहौल होगा. सभी लोग एक साथ मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. माताजी से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे.

वरिष्ठ सदस्यों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे और बहुत सारी बातें की जानकारी प्राप्त करेंगे, जो भविष्य में काम आएंगी. बच्चों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मानसिक तनाव हो सकता है. नौकरी व कार्यक्षेत्र की स्थिति अनुकूल रहेगी. कल आपके परिवार का माहौल सुखमय रहेगा. व्यस्त दिनचर्या के बावजूद भी कल आप अपने लिए समय निकालने में सक्षम रहेंगे.

घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी हासिल होगी. भाई, बहनों के साथ आप अपने सुख-दुःख बढ़ाते हुए नजर आएंगे. कल आपको समाज की भलाई के लिए कार्य करने का मौका मिलेगा. आपकी मीठी वाणी आपको लाभ प्रदान करेगी. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी आपके घर के कार्यों में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. संतान को मिली अच्छी नौकरी से आप काफी नजर आएंगे. सेहत में पहले से सुधार होगा. प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे तो और बेहतर रहेगा. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

मानसिक शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ समय नष्ट हो गया है. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंद कार्यों को करेंगे. पुराने मित्र कल आपसे मिलने आपके घर आएंगे. आप मित्रों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे और सभी खर्चों को बजट बनाकर करना होगा.

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. धन के मामले में सावधानी बरतें. धन का व्यय मानसिक परेशानी दे सकता है. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. अपने प्रिय के लिए बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा, बजाय इसके आपको दिमाग शांत रखना चाहिए. कल का दिन उन्नति से भरा रहेगा. लव लाइफ आपकी कुछ खास नहीं रहेगी, किसी अन्य व्यक्ति की दखलअंदाजी आप के रिश्ते में मनमुटाव पैदा कर सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान नए नए लोगों से संपर्क बनेगा. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.

जो लोग काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिलने के संकेत हैं. कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. मानसिक शान्ति रहेगी. खर्च अधिक रहेंगे. वाद- विवाद की स्थिति से बचें. धन की हानि हो सकती है.

बड़ा निवेश सोच समझ कर ही करे. परिवार का साथ मिलेगा. कल आपको अपने घर के उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए, जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौटाते नहीं हैं. सेहत का ध्यान रखें. कल आपको अपने किसी परिचित की सहायता से आय के भी कुछ अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आप अपना कुछ समय कल अपने घर की पुरानी चीजों की साफ सफाई में भी व्यतीत करेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल आपको अपने पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को आप कोई नया कार्य भी शुरू कराएंगे. संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

छात्र एक शहर से दूसरे शहर भी शिक्षा ग्रहण करने जाएंगे. मन प्रसन्न रहेगा. अति उत्साहित होने से बचें. व्यापार से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. लक्ष्यों को प्राप्त करने में चुनौती आ सकती है. कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. व्यवसाय करने से बचना होगा. मनमोहक और जिद्दी स्वभाव को काबू में रखें. भवन या सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है. अगर आपने किसी प्रॉपर्टी में निवेश किया हुआ था तो उसका पूरा लाभ मिलेगा.

माता-पिता के साथ कल आप समय व्यतीत करेंगे, जहां आपके बचपन की यादें ताजा होंगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. छोटी बहन की सेहत में सुधार आएगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है, आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. छात्रों को किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम करने का मौका मिलेगा. कलात्मक व रचनात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों के बात करें तो कल का दिन मिलाजुला रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. नौकरी में भी तरक्की के अवसर मिलेंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है.

कल आपको किसी नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा. आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा, ध्यान को भी शामिल करेंगे. संतान के बेहतर भविष्य के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. सभी लोग मिलकर किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. किसी खास से भी मुलाकात होगी, जो आपकी आय में बढ़ोतरी कराने में मदद करेंगे.

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी के मार्ग प्रशस्त होंगे. काम की अधिकता रहेगी. परिजनों के लिए समय निकाल पाना कल मुश्किल होगा. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. कार्यभार में वृद्धि होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात बताएंगे, एक दूसरे को उपहार भी देंगे. 

Geeta Gyan: मनुष्य को इस वजह से लेना पड़ता है पुनर्जन्म, जानें गीता के अनमोल उपदेश

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरे करेंगे. किसी खास मित्र की सहायता से आपको आपके रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. कल आपको समाज की भलाई करने का मौका मिलेगा. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. आप अपने बड़े भाई से अपने मन में चल रही समस्याओं के बारे में बातचीत करेंगे.

आत्मसयत रहे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे जातकों को अच्छा खासा लाभ मिलेगा. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आप सभी का धन वापस करने में कामयाब होंगे. संतान की सेहत में सुधार होगा. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा.

अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन परेशान हो सकता है. इनकम में वृद्धि हो सकती है. कोई नया कारोबार भी आरंभ कर सकते हैं, पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आप की प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. अपने जुबान पर नियंत्रण रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. जीवनसाथी के द्वारा मिली सुखद समाचार से आप काफी खुश नजर आएंगे. परिवार के सभी लोग मिलकर धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे. कल आपके मन की इच्छा पूरी होगी. आस-पड़ोस में हो रहे भजन-कीर्तन में सम्मिलित होंगे. बहन के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी.

घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें. कल आपकी वाणी आपको लाभ प्रदान करेगी. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय शब्दों को बहुत ही तोलमोल कर बोले तो बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम भी करेंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा.

किसी रिश्तेदार के साथ आप अपने मन की बातों को साझा करते हुए नजर आएंगे. माताजी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर कल आप भविष्य के लिए कोई आर्थिक योजना बना सकते हैं, और उम्मीद है कि यह योजना सफल भी होगी. कल धन का निवेश करने से बचना होगा नहीं तो परेशानी होगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. कल आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. कार्यक्षेत्र में सीनियर व जूनियरो का भी सहयोग मिलेगा. कल आप किसी के भी कहे में आकर किसी से कोई बात ना करें नहीं तो आपके ही मुश्किल में फंस सकते हैं.

छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जाएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपने ऐसे मित्रों से दूर रहना होगा, जो आपका समय खराब करते हैं. परिवार वालों के साथ आप अपने सुख-दुख बांटते हुए नजर आएंगे. कल आपको धन की अहमियत का पता चलेगा. आप धन संचय कैसे किया जाता है, यह अपने वरिष्ठ सदस्यों से सीखेंगे.

धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. ऑफिस में काम का अतिरिक्त दबाव रहेगा. धन की कमी के कारण महत्वपूर्ण काम प्रभावित हो सकते हैं. बच्चों को लेकर आप पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. नौकरी में परिवर्तन संभव हैं. कल आप अपने मित्र के घर दावत पर जाएंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. घर से निकलते समय माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद ले.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपनी बहन के द्वारा आय के कुछ नए स्रोत प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं.

आलस को अलविदा कहकर मन से कार्य करें. कल लक्ष्य को पूरा करने में पूरी ताकत लगा दें. कोई भी फैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से गौर फरमाए. कल आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जाएंगे, जहां वह खुश नजर आएंगे. धार्मिक कार्यक्रमों में भी कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए भी निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. आपके मन की इच्छा पूरी होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. भाई, बहनों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छी डील मिल सकती है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आप सभी खर्चों को पूरा करेंगे. आप अपने लिए परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे.

घर की सजावट, मरम्मत पर भी काफी धन खर्च होगा. कल आप अपने वरिष्ठ सदस्यों के लिए उनकी मनपसंद की कोई चीज खरीद कर लाएंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. धार्मिक कार्यक्रमों में भी आप आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, कुछ धन भी खर्च करेंगे. कारोबार में तरक्की होगी. नौकरी में बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. कल आप अपने कुछ नए विषयों को लेकर काफी जागरूक रहेंगे.

गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. संतान का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. वस्त्रों और यात्रा पर खर्च बढ़ सकते हैं. सेहत के मामले में कल आपको सावधान रहना होगा. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. आप अपने लिए कोई नई चीज खरीद सकते हैं. शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले किसी से सलाह लें. कल आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. भाई, बहनों के साथ आप अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. कल के बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. व्यापार कर रहे जातक व्यापार में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब होंगे.

कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा.  संतान के द्वारा मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. ग्रहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय धार्मिक पुस्तकों को पढ़ने में भी व्यतीत करेंगे. अपनी बहन के साथ फोन पर काफी देर तक बातचीत करके काफी खुश नजर आएंगे.

मन अशान्त हो सकता है. धन की बचत करनी होगी. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय मानसिक परेशानी दे सकता है. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. कल आप को बहुमूल्य वस्तु की प्राप्ति होगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. म‍ित्रों का साथ रहेगा. मकान, प्लॉट, दुकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. नए वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है. 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lal Krishna Advani: फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
कभी नातिन को गोद में लिया तो कभी पोती के साथ खेलते दिखें अंबानी, अनंत-राधिका की मामेरू सेरेमनी से सामने आईं झलकियां
अनंत-राधिका की मामेरू सेरेमनी में बच्चों संग खेलते दिखें मुकेश अंबानी
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है...' Khesari Lal Yadav ने क्यों कही थी ऐसी बात? खुद किया खुुलासा
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है' खेसारी लाल ने क्यों कही थी ऐसी बात?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Hathras Stampede: बाबा के फरार होने की पूरी टाइमलाइन सामने आई | ABP NewsHathras Stampede: हाथरस हादसे के बाद बाबा के कामकाज, आश्रम और फंडिग की होगी पड़तालHathras Accident: हाथरस में मौत का मुजरिम कौन ?, पटियाल की ‘हाथरस रिपोर्ट। Satsang।Hathras StampedeHathras Accident: 121 परिवारों में शोक...वजह 'भोले' का 'भ्रमलोक'? Satsang। Hathras Stampede

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lal Krishna Advani: फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
फिर बिगड़ी BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानिए कितने दिन तक रहे CM?
कभी नातिन को गोद में लिया तो कभी पोती के साथ खेलते दिखें अंबानी, अनंत-राधिका की मामेरू सेरेमनी से सामने आईं झलकियां
अनंत-राधिका की मामेरू सेरेमनी में बच्चों संग खेलते दिखें मुकेश अंबानी
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है...' Khesari Lal Yadav ने क्यों कही थी ऐसी बात? खुद किया खुुलासा
'मुझे बिहार का सुशांत सिंह राजपूत बनाया जा रहा है' खेसारी लाल ने क्यों कही थी ऐसी बात?
हाथरस मामले में हाईकोर्ट के इस रिटायर्ड जज की अगुवाई में बनी कमेटी, 2 पूर्व IAS भी शामिल
हाथरस मामले में हाईकोर्ट के इस रिटायर्ड जज की अगुवाई में बनी कमेटी, 2 पूर्व IAS भी शामिल
प्याज की बंपर पैदावार के लिए किसान भाई इन बातों का रखें खास ध्यान, होगा तगड़ा मुनाफा
प्याज की बंपर पैदावार के लिए किसान भाई इन बातों का रखें खास ध्यान, होगा तगड़ा मुनाफा
पेपर लीक केस में मास्टर माइंड गिरफ्तार, दबोचने के लिए कभी भक्त तो कभी डिलीवरी ब्वॉय बनी पुलिस
राजस्थान: पेपर लीक केस में मास्टर माइंड गिरफ्तार, दबोचने के लिए कभी भक्त तो कभी डिलीवरी ब्वॉय बनी पुलिस
काजू की खेती से आप हो सकते हैं मालामाल, ये मिट्टी और इतना टेंपरेचर है सबसे जरूरी
काजू की खेती से आप हो सकते हैं मालामाल, ये मिट्टी और इतना टेंपरेचर है सबसे जरूरी
Embed widget