एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: बिजनेस और करियर को लेकर आ सकती है दिक्कत, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 28 February 2024: मेष से लेकर मीन राशि सहित सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा कल का दिन, यहां जानें अपना कल का राशिफल.

Horoscope 28 February 2024: पंचांग अनुसार 28 फरवरी 2024, बुधवार का दिन राशिफल (Horoscope Tomorrow) की दृष्टि से मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए बहुत अधिक अच्छा रहेगा. इस दिन ग्रहों की चाल कुछ राशि काफी प्रसन्न भी रहेंगे. वहीं 5 राशि अधिक परेशान हो सकते हैं. किस्मत के सितारे कल बुधवार को क्या लेकर आ रहे हैं जानें अपना कल का राशिफल (Kal Ka Rashifal).

मेष-कल का राशिफल (Mesh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपके ऑफिस में आपके कार्यों की स्थिति बहुत अधिक अच्छी रहेगी,  आपके सहयोगी और आपके अधिकारी दोनों ही लोग आपको काफी पसंद करेंगे और आपके काम से काफी प्रसन्न भी रहेंगे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल नई डील को लेकर यदि व्यापारी वर्ग कुछ ज्यादा उत्साहित है तो अपने उत्साह में थोड़ा सा विराम लगाये, क्योंकि आपकी कोई नई डील कैंसिल हो सकती है, जिसके कारण आप परेशान भी हो सकते हैं.

विद्यार्थियों की बात करें तो विद्यार्थियों का मन कल पढ़ाई से थकान के कारण कुछ हट सकता है,  इसलिए आप इस समय आराम करें, उसके बाद फिर से  पढ़ाई शुरू करें तो आपके लिए बहुत अधिक अच्छा रहेगा.

कल आप अपने घर के लिए कुछ भावनात्मक फैसला ले सकते हैं इसके लिए आप अपने परिवार के सदस्यों से बात करेंगे तो आपके परिवार के सदस्य भी आपके फैसले से राजी रहेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो कल आप किसी भी प्रकार का तामसिक भोजन का सेवन न करें. तामसिक भोजन के प्रयोग से आपको एसिडिटी और कब्ज की समस्या बहुत अधिक परेशान कर सकती है. आप अपने स्वास्थ्य को अच्छा रखने के लिए संतुलित भोजन करें. 

वृषभ-कल का राशिफल (Vrish Rashi)
कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जिन लोगों की हाल ही में पद की नियुक्ति हुई है, उन्हें अपने कार्य प्रणाली को पहले समझना होगा, उसके बाद ही कार्य शुरू करना होगा. कल कोई बाहरी व्यक्ति इमोशनल ब्लैकमेल करके आपसे अपना काम निकलवा सकता है.  

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको चालाक लोगों से थोड़ा सा सावधान रहना होगा, वह आपको अपनी चालाकी में फंसा कर किसी प्रकार का नुकसान करवा सकते हैं, व्यापार के मामले में थोड़ा सा सतर्क रहना होगा. यदि आप किसी प्रकार की शॉपिंग करने के लिए जा रहे हैं तो आप धन अधिक खर्च न करें अन्यथा,  आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.  

इसीलिए आप अपनी पॉकेट मनी के अनुसार ही अपने शौक रखें तो अच्छा रहेगा अन्यथा, आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. आप वर्तमान समय में अपने आने वाले कल को भी सुरक्षित रखने के लिए थोड़ा सा ध्यान दें. अपनी भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए आप कोई योजना बना सकते हैं, जिसका सबसे अच्छा तरीका बचत है, इसलिए आप कोई भी कार्य करें तो उसकी बचत मे से कुछ धन बचाकर अवश्य रखें, आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य खराब चल रहा है तो आप किसी भी  प्रकार के तनाव से बचे रहें अन्यथा, तनाव के कारण आपकी सेहत और अधिक खराब हो सकती है. 

मिथुन-कल का राशिफल (Mithun Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने कार्य स्थल को और अपने आप को समय के साथ-साथ अपडेट करते रहे तो आपके लिए बहुत अधिक अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें आप अपने व्यापार में किसी भी प्रकार के कागज और दस्तावेजों को अधूरा ना रखें अन्यथा, आप कानून के चक्कर में फंस सकते हैं और सरकारी अधिकारी आपके व्यापार पर कभी भी छापा मार सकते हैं.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने मन को शांत रखकर किसी कार्य को करेंगे तो अपने आप को बहुत अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे, यह ऊर्जा उन्हें काम करने के लिए प्रेरित भी कर सकती है. आपके घरेलू वातावरणकी बात करे तो कल आप अपने घर की बातों में स्वाभिमान को ना आने दे,आपके परिवार का अपनापन उससे प्रभावित हो सकता है. इसीलिए आप परिवारिक मामलों में थोड़ा सा कूल रहे तो अच्छा रहेगा. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य  अच्छा बना रहेगा.  बस आप थोड़ी-थोड़ी देर पर कुछ खाते रहे, खाली पेट ना रहे अन्यथा,  आपके पेट में गैस की परेशानी हो सकती है. 

कर्क-कल का राशिफल (Kark Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने कार्य क्षेत्र में अपनी ना चलाएं, बल्कि अपने वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक ही काम करें तो अच्छा रहेगा.  इससे ही आपके करियर  में प्रगति हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो कल फुटकर व्यापारियों को नये बाजारों में प्रवेश करने के उपाय ढूंढ़ने होंगे, क्योंकि कारोबार का जितना विस्तार होगा उतना ही आपके व्यापार में लाभ होगा और आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी. आपको रूपए पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी.

युवा जातकों की बात करें तो कल युवा जातक क्रोध आने पर अपने आप को शांत रखने का प्रयास करें, क्योंकि क्रोध  में कहीं बातों के कारण आपके अपने भी आपसे नाराज हो सकते हैं. कल आप अपने परिवार के कार्यों में सहभागी रहेंगे. कल आपको आपकी संतान की ओर से कोई शुभ सूचना की प्राप्ति हो सकती है.  सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य को ठीक रखने के लिए स्वास्थ्य संबंधित नियमों का पालन करें,  तो आपका स्वास्थ्य  एकदम फिट रहेगा. 

सिंह-कल का राशिफल (Singh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्य स्थल पर व्यर्थ के मुद्दों पर कोई बहस ना होने दे,  इससे आपकी अपनी सामाजिक छवि को खराब होने से बचना होगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपना माल एक्सपोर्ट करते हैं तो आप एक्सपोर्ट का माल खरीदने वाली संस्था के बारे में अच्छी तरह से पता करें अन्यथा, आपके माल की बिक्री पर फर्क पड़ सकता है.

युवा जातको की बात करें तो युवा जातकों का हंसमुख व्यवहार अपने मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी कराएगा. आपके व्यवहार से खुश होकर लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे, कभी आपको समय मिले तो आप अपने मित्रों की छटनी करते रहे,  

कल आपके परिवार जनों का व्यवहार आपके साथ में आपकी आशा के अनुरूप नहीं रहेगा, आपका उनके साथ में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो सेहत संबंधित मामलों में अत्यधिक चिंता रोगों का कारण बन सकती है, इसलिए आप सभी परेशानियां को किनारे करें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें,  तभी आपका स्वास्थ्य स्वस्थ हो सकता है. 

कन्या-कल का राशिफल (Kanya Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने दफ्तर में कल घमंड दिखाने से बचे, कभी-कभी दूसरों की बात को भी सुनने की आवश्यकता होती है, इसलिए आप अहंकार को त्याग कर सामने वाले की बात को भी सुनने का प्रयास करें, व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपने अपने व्यापार में किसी प्रकार का धन उधार दे रखा है और वह आपका धन वापस नहीं कर रहा है तो आप अपने लेनदार को एक बार याद अवश्य दिलाए, जिससे वह व्यक्ति समय पर पैसे लौटा सके.

युवा जातकों की बात करें तो यदि किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए मॉक टेस्ट दिया था तो उसमें कल आप अच्छा स्कोर करेंगे,  जोकि संस्थान में आपकी एक अलग पहचान बनाएगा. कल यदि आपके माता-पिता का स्वास्थ्य कुछ खराब चल रहा है तो अब नहीं रहेगा, सेहत संबंधित मामलों में अत्यधिक चिंता रोगों का कारण बन सकती है, इसलिए सभी परेशानियों को किनारे करें.

स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सावधान रहे . आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको नसों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है,  इसीलिए आप किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते,  अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अच्छे से डॉक्टर को दिखाकर दवाइयां खाएं.   

तुला-कल का राशिफल (Tula Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात कर रहे हैं तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में अपने कार्यों को लेकर गंभीर रहना बहुत जरूरी है. तभी आपकी उन्नति हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए पैसों की व्यवस्था बनाए रखें, क्योंकि बड़े निवेश के लिए आपको धन की आवश्यकता पड़ सकती है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल यदि आई आईटी सेक्टर से जुड़े हैं तो उन्हें जमकर मेहनत करनी होगी,  तभी उन्हें कार्यों में सफलता की प्राप्ति हो सकती है.

ग्रहो की स्थिति के अनुसार यदि आपके ऊपर आपके परिवार के सब कार्यों की जिम्मेदारी है तो आपको कल कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं.  कल आपकी सेहत की बात करें तो आपके कान में दर्द या किसी प्रकार की गाठ की समस्या हो सकती है.  आप किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते. दर्द की समस्या को हल्के में ना लें. डॉक्टर को दिखाकर अच्छे से इलाज करवाये, तभी आपको आराम मिल सकता है अन्यथा,  आप दर्द से बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. 

वृश्चिक-कल का राशिफल (Vrishchik Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपनी टीम को स्किल करने के लिए कल कुछ प्लानिंग करनी होगी, इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को कामकाज को लेकर गंभीर रहना होगा, काम में सटीकता होना बहुत जरूरी है.

वर्तमान समय में व्यापारी वर्ग  पैसों की व्यवस्था को बनाए रखें, क्योंकि बड़े निवेश के लिए आपको पैसे की जरूरत पड़ सकती है. हर सफलता मेहनत मांगती है इसलिए जो युवा वर्ग आईआईटी सेक्टर से जुड़े हैं, उन्हें जमकर मेहनत करनी होगी तभी कार्य में सफलता मिलेगी. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए यदि घर को चलाने की जिम्मेदारी आप पर है तो कल आपको कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं.

सेहत में कान में दर्द या गांठ की शिकायत हो सकती है, दर्द की समस्या को हल्के में न लें और डॉक्टर से तत्काल ही संपर्क करें. युवा जातकों की बात करें तो कल आप अपने दोस्तों की गलत संगत से दूर रहेंगे तो अच्छा रहेगा अन्यथा आपकी गलत दोस्त आपको गलत राह पर खींच सकते हैं.  

कल आपके घर में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है जिनसे मिलकर आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो हृदय के रोगियों को कल थोड़ा सा सावधान रहना होगा आप अपना रूटीन चेकअप अवश्य करवाये, जिससे हार्ट में कोई प्रॉब्लम होने पर उसका सफल इलाज मिल सके. 

धनु-कल का राशिफल (Dhanu Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने कार्यस्थल पर बहुत अधिक एक्टिव रहे, क्योंकि एक और जहां आपकी सोच सकारात्मक रहेगी, वहीं दूसरी और ऑफिस की स्थितिया भी आपके अनुकूल रहेंगी जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो दवाई के व्यापारियों को कल बहुत अधिक सावधान रहना होगा, वह अपने व्यापार से संबंधित सभी  कागजातों को संभाल कर रखें और अपने सभी डॉक्यूमेंट पूरा करके रखे अन्यथा, आपके व्यापार पर किसी अधिकारी की रेड पड़ सकती है.

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल बेवजह की उलझन से दूर रहने का प्रयास करें, अपने आप को व्यस्त रखने का प्रयास करें. भले ही आप किसी प्रकार का मनोरंजन करें,  पर परंतु आप अपने आप को व्यस्त रखने का प्रयास अवश्य करें. कल आप अपने पिता के साथ में अपने अनुभव साझा करें, आपके पिता अपने अनुभव भी आपके साथ साझा करेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो ग्रहो की स्थिति को देखते हुए आपकी सेहत की बात करें तो आपको बीमारियों से छुटकारा मिल सकता है.  कल आपको मानसिक शांति प्राप्त हो सकती है. 

मकर-कल का राशिफल (Makar Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो कल आप अपने कार्य क्षेत्र में स्पेशलाइजेशन वाले स्थान पर अधिक ध्यान दें, आपको सफलता अवश्य मिलेगी और आपके काम की सराहना भी होगी. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कल ग्रहो की स्थिति को देखते हुए व्यापारी वर्ग को उधारी में दिया हुआ धन कल वापस मिल सकता है, जिससे मिलने से आप बहुत अधिक प्रसन्न होंगे और आपको आर्थिक तौर पर उस धन से बहुत बड़ी मदद मिलेगी.

विद्यार्थियों और युवा जातकों की बात करें तो उनके लिए कल का दिन सामान्य रहेगा. कल आपके सारे कार्य आसानी से पूरे होते जाएंगे,  जिससे आपको कोई परेशानी नहीं रहेगी.

कल आपका आपके पड़ोसियों से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा अगर आप अपने पड़ोसियों को और सभी संबंधियों को बिल्कुल भी नाराज ना करें तो अच्छा रहेगा,  क्योंकि मुसीबत के समय में सबसे पहले पड़ोसी आपके काम आता है. आपकी सेहत की बात करें तो आप कार्य की अधिक व्यसत्ता के कारण आप थकावट  के शिकार हो सकते हैं.  कार्य के बीच-बीच में थोड़ा सा आराम करें. 

कुंभ-कल का राशिफल (Kumbh Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आप अपने दफ्तर में सकारात्मक विचारों से ओत प्रोत रहेंगे, जिस कारण काम को बेहतर और नए ढंग से कर पाएंगे, आपके अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार के मामले में कल आप थोड़ा सा अलर्ट रहे,  बड़े ट्रांजैक्शन कैश न करें तो अच्छा रहेगा.  व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आपको बहुत-बहुत अधिक मेहनत करनी होगी.  

युवा जातकों की बात करें तो पढ़ाई और जॉब  दोनों को मैनेज कर रहे हैं तो कल आपका इन दोनों को मैनेज करने में संतुलन बिगड़ सकता है, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं.  

कल महिलाओं की बात करें तो घरेलू कामकाजों के अलावा बाहर के काम के लिए भी प्रेरित करें जिससे घरेलू महिलाएं भी इंडिपेंडेंट बन सके. आप की सेहत की बात करें तो कल आप अपने हाथों की बहुत अधिक केयर करें.  यदि आप मशीन से कोई कार्य कर रहे हैं तो बहुत ही अलर्ट होकर कार्य करें नहीं तो आपको चोट लग सकती है. 

मीन-कल का राशिफल (Meen Rashi)
कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात करे तो अध्यापकों को अपनी वाणी को बहुत अधिक शुद्ध रखना होगा अन्यथा,  उसका असर आपके विद्यार्थियों पर भी पड सकता है.  वकीलों को भी अपनी वाणी पर अधिक ध्यान देना होगा.  वरना आपको दूसरों की नजरों में गिरने में समय नहीं लगेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कारोबार में मंदिर का सामना करना पड़ सकता है,  जिसके कारण आप मानसिक तनाव में आ सकते हैं.

आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए और मेहनत करें तो आपको कामयाबी अवश्य मिलेगी.युवा जातको की बात करें तो  युवा जातक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें पढ़ाई में कुछ असुविधा आ सकती हैं. पढ़ाई की ओर से कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.  

आपके घर में यदि कोई विधुर या विधवा है तो आप उन्हें दोबारा से गृहस्थ जीवन बसाने की प्रेरणा दे सकते हैं और उनकी मदद भी कर सकते हैं. कल आपका मन अपने संतान की सेहत को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेगा.  आपकी सेहत की बात करें तो कल आपको चर्म रोगों से से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं.  कल आप अपनी साफ सफाई पर अपनी निगाहें बनाए रखें, अन्यथा गंदगी के कारण भी आपके घर में बीमारी आ सकती है.

यह भी पढ़ें-Tarot Card Horoscope 27 February 2024: तुला, कुंभ राशि वाले आज रहें सावधान, सभी राशि वाले जानें टैरौ कार्ड से राशिफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Cabinet Briefing: किसानों की बढ़ेगी आय! मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- मोदी कैबिनेट ने लिए कौन-कौन से बड़े निर्णय
किसानों की बढ़ेगी आय! कैबिनेट बैठक में मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- बड़ी बातें
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
Exclusive: हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- इंटरव्यू के 7 बड़े पॉइंट्स
हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- 7 बड़े पॉइंट्स
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election: तंवर की घर वापसी...बीजेपी भंवर में फंसी! ABP NewsPublic Interest: नफरत वाले 'नाइक' की खुली पोल | ABP News | PakistanBharat Ki Baat: CM कुर्सी छोड़ने के बाद इस घर में रहेंगे Arvind Kejriwal | AAP | Delhi | ABP NewsSandeep Chaudhary: हरियाण में थमा चुनावी शोर..कौन मजबूत,कौन कमजोर? वरिष्ठ पत्रकारों का सटीक विश्लेषण

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Cabinet Briefing: किसानों की बढ़ेगी आय! मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- मोदी कैबिनेट ने लिए कौन-कौन से बड़े निर्णय
किसानों की बढ़ेगी आय! कैबिनेट बैठक में मिडिल क्लास और 5 भाषाओं पर भी फैसले आए, जानें- बड़ी बातें
‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में भड़क गई थीं इमरान हाशमी की वाइफ, ऐसा क्या हुआ कि एक्टर का निकल आया था खून?
क्यों ‘मर्डर’ फिल्म की स्क्रीनिंग में इमरान हाशमी ने खाई थी पत्नी से मार ?
Exclusive: हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- इंटरव्यू के 7 बड़े पॉइंट्स
हमास-हिज्बुल्लाह का आगे भी साथ देगा ईरान? राजदूत ने बता दिया पूरा प्लान, जानें- 7 बड़े पॉइंट्स
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में बस मार्शल्स का प्रदर्शन, मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया
Natasa Stankovic ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस
नताशा स्टेनकोविक ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी में फिगर, वायरल हुईं फोटोज
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
जम्मू-कश्मीर में कब होंगे पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव? सामने आया बड़ा अपडेट
Marital Rape Row: मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
मैरिटल रेप को क्यों क्राइम नहीं मानना चाहती मोदी सरकार? SC से कह दीं ये 3 बड़ी बात
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण, जानें इसके इलाज का तरीका
गर्दन में होने वाले दर्द से हो जाएं सावधान क्योंकि हो सकते हैं ये सर्वाइकल के लक्षण
Embed widget