एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 29 March 2023: मेष, वृषभ, मिथुन राशि वालों की सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 29 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 29 मार्च 2023, बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Aaj Ka Rashifal, 29 March 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 29 मार्च 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई काम बीच में अटक सकता है. अगर आप अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज हो सकते हैं, जो आपके साथ रहते हैं. परिवार के साथ आपको धार्मिक स्थान पर जाने का मौका मिलेगा, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

आपके ईमानदार और जिंदादिल प्यार में जादू करने की ताकत है. जो लोग घर से बाहर रहते हैं, कल वह अपने सारे काम पूरे करके शाम के समय किसी पार्क या एक आम जगह पर समय बिताना पसंद करेंगे. कल से पहले शादीशुदा जिंदगी इतनी अच्छी कभी नहीं लगी. घर से बाहर रहने वाले जातकों को कल अपने घर की बहुत याद सताएगी.

अपने मन को हल्का करने के लिए आप घरवालों से काफी देर तक फोन पर बात कर सकते हैं. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जो जातक कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी हासिल होगी.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. भागम-भाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा, ध्यान को शामिल करेंगे. आर्थिक जीवन में कल खुशहाली रहेगी. इसके साथ ही आप करजो से भी कल मुक्त हो सकते हैं.

रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक को उपहार मिलेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे और बहुत कुछ सीखेंगे, जो आने वाले समय में आपके काफी काम आएगा. अपने दिल की बात जाहिर कर के आप खुद को काफी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. घर के कामों को पूरा करने के बाद आप अपनी फुर्सत भरे समय का पूरा प्रयोग करेंगे, जिसमें आप अपने मनपसंद कार्यों को करेंगे.

किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ्य को लेकर हुई परेशानी आपको काफी दु:खी करेगी. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे, जिसमें सभी लोग मिलकर एक साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. विद्यार्थी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करेंगे, जिससे उनके माता-पिता को मान सम्मान की प्राप्ति होगी. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सता सकती हैं. जीवन साथी को आप कोई नया कार्य शुरू कराएगे. माता जी का सानिध्य मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. शादीशुदा लोग अपने घर जीवन में सुख शांति से रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. माताजी से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जो जातक विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं,  उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे जातकों को भी अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा.

अगर आप की योजना बाहर घूमने फिरने की है, तो आपका वक्त हंसी खुशी और सुकून भरा रहेगा. कल के दिन धन हानि होने की संभावना है, इसलिए लेन-देन से जुड़े मामले में जितना आप सतर्क रहेंगे, उतना ही आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी परेशानी आपके लिए खास बड़ी हो सकती है, लेकिन आसपास के लोग आप के दर्द को नहीं समझेंगे. शायद उन्हें लगता है कि इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है.

लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी लेकिन किसी अन्य व्यक्ति के कारण आपके रिश्ते में मनमुटाव देखने को मिल सकता है. आप सभी लोगों के बीच रहकर खुश रहते हैं, तो कभी अकेले में. हालांकि अकेले वक्त गुजारना इतना आसान नहीं है फिर भी कल दिन में कुछ समय आप अपने लिए जरूर निकाल पाएंगे. किसी पड़ोसी दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन हो सकती हैं. बच्चों के साथ समय का पता नहीं चलता, कल आप भी अपने बच्चों के साथ वक्त बिता कर यह जान पाएंगे.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. कल आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे, किसी खास व्यक्ति की सहायता से आप अपनी रुके हुए धन को भी प्राप्त करेंगे. नौकरी कर रहे जातको को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. अधिकारी आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करेंगे.

वेबसाइट कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे.  अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखें. जो आने वाले वक्त में आपके काम आएगा. आपका मजाकिया स्वभाव आपके चारों और के वातावरण को खुशनुमा बना देगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को कोई खास उपहार दे सकते हैं.

खाली समय का पूरा आनंद उठाने के लिए आपको लोगों से दूर रहकर अपने पसंदीदा काम करने चाहिए. ऐसा करके आप में साकारात्मक बदलाव भी आएंगे. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. आप दोनों एक दूसरे के साथ कुछ समय अकेले में भी व्यतीत करेंगे. कल के भागदौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लंबे गुजारने का यह उम्दा मौका है.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जो जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं. जो यात्राएं आपके लिए काफी लाभदायक रहेंगी. नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी.

शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा. रात के समय कल आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है, क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन कल आपको वापस मिल सकता है. अपना अतिरिक्त समय निस्वार्थ सेवा में लगाएं. यह आपको और आपके परिवार को खुशी और दिली सुकून देगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

आप अपने लव पार्टनर के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. कल घर पर मिले किसी पुराने सामान को देखकर आप खुश हो सकते हैं और सारा दिन उस सामान को साफ करने में बिता सकते हैं. आपको महसूस होगा कि शादी के बाद किए गए सारे वादे सच्चे हैं. आपका जीवनसाथी ही आपका हमदम हैं. आप अपने जीवन साथी के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे. विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी के लिए खूब मेहनत करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. संतान की पढ़ाई पर अधिक धन खर्च होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी को कल आप कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. वरिष्ठ सदस्यों का आप पर आशीर्वाद बना रहेगा.

मित्रों के द्वारा आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. अगर आपने किसी से धन लिया हुआ है, तो वह भी कल आप वापस कर सकते हैं. आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए खूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. कल किसी पार्टी में आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से हो सकती है, जो आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए आपको सलाह दे सकता है.

परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को खुश रखेंगे. आपके लिए अपनी प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फायदेमंद दिन की ओर ले जाएगी. आपका जीवनसाथी आपकी जरूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़ा हो सकते हैं. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे, जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा.

Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि व्रत के जान लें नियम, क्या चाय पीने से टूट जाता है व्रत?

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. भाई, बहनों के उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं.

माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कामयाबी हासिल करेंगे. आपको नए नए कांटेक्ट भी मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी. जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त करने में आप की काफी मदद करेगा. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. अगर किसी से धन लिया हुआ है, तो वह भी कल आप लौटाएंगे.

माताजी का सानिध्य मिलेगा. कल के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. आर्थिक रूप से कल आप काफी मजबूत नजर आएंगे. दूसरों की दखलअंदाजी गतिरोध पैदा कर सकती है. मित्रों के साथ घूमने फिरने की योजना बनाएंगे. जीवनसाथी की खराब सेहत के चलते आप चिंता ग्रस्त हो सकते हैं. आप जीवनसाथी को लेकर किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. आपको नये वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. कल आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया रहने वाला है. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मित्रों से फोन पर बातचीत करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

परिवार के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिसमें आप धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, यह सीखेंगे, जो आने वाले समय में आपके काफी काम आएगा. बेकार का तनाव और चिंता जिंदगी का रस निचोड़ कर आपको पूरी तरह छू सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दे नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी. धन आपके लिए जरूरी है, लेकिन धन को लेकर इतना संजीदा ना हो जाए कि अपने रिश्तो को ही खराब कर दें.

कल के दिन आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसका भरपूर लाभ ले और अपने परिवार के साथ कुछ प्यार भरे पल गुजारे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. ऑफिस से जल्दी घर जाने का प्लान कल आप ऑफिस पहुंच कर ही कर सकते हैं. आप अपने परिवार वालों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आपका कोई दोस्त कल आपकी काफी तारीफ करेगा.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. शादीशुदा लोग गृहस्थजीवन में सुख शांति से रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिनसे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. परिवार की भलाई के लिए कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ेगा, जिससे कुछ लोग नाखुश दिखेंगे.

भाई के विवाह में आ रही अड़चने समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. नफरत की भावना महंगी पड़ सकती है, यह न केवल आपकी सहनशक्ति कट आती है बल्कि आपके विवेक को भी जंग लगा देती है और रिश्तो में हमेशा के लिए दरार डाल सकती हैं. रात के समय आप कल आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन कल आपको वापस मिल सकता है.

आप माताजी को लेकर ननिहाल घूमने जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. अगर आप दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूमने जाते हैं, तो जिंदगी में चल रही आपाधापी के बीच कल आपको अपने लिए पर्याप्त समय मिलेगा और आप अपने मन पसंदीदा कामों को कर पाने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपना कुछ समय फोन पर भी व्यतीत करेंगे. विद्यार्थियों को विदेशों से शिक्षा के अवसर प्राप्त होंगे. जो जातक घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. 

मकर राशि (Capricorn)- 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो जातक समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन आपको अभी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नई-नई तकनीकों को अपनाएंगे.

व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्राएं उनके लिए काफी लाभदायक रहेंगी. आप किसी नए व्यवसाय को करने की भी योजना बनाएंगे, जो आप अपने मित्र के साथ साझेदारी में करेंगे. जीवन साथी को आप कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा. अपनी नकारात्मक भावनाओं और व्रतियों पर लगाम लगाकर रखें. आपके पुराने ख्याल आपकी प्रगति में रोड़ा बन सकते हैं, उसकी दिशा बदल सकते हैं और आपकी राहों में आ गए कई बाधाएं खड़ी कर सकते हैं.

कल आपको ऐसे लोगों से दूर रहना होगा, जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौट आते नहीं है. दोस्तों की परेशानियों और तनाव के चलते आप अच्छा महसूस नहीं करेंगे. आप अपने जीवन साथी के साथ फोन पर काफी देर तक बातचीत करते हुए नजर आएंगे. जो लोग घर से बाहर रहते हैं, कल वह अपने सारे काम पूरे करके शाम के समय किसी पार्क या एक आम जगह पर समय बिताना पसंद करेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. जो जातक व्यवसाय कर रहे थे, कल उन्हें कामयाबी हासिल होगी. छोटे व्यापारियों को भी अपने व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. जमीन में निवेश करने के लिए समय अच्छा है. अगर आप शेयर मार्केट में निवेश करना चाहते हैं, तो किसी एक्सपर्ट से सलाह लें तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कल आपका रुका हुआ धन भी आपको वापस मिलेगा. आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे. ध्यान और योग आपको फायदा पहुंचाएंगे. कल के दिन घर के किसी इलेक्ट्रॉनिक सामान के खराब हो जाने की वजह से आपका धन खर्च हो सकता है. आपका ज्ञान और हास परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती हैं, लेकिन आप अपनी समझदारी से इसे जल्द ही समाप्त करेंगे. प्यार के रिश्ते को मजबूती देने के लिए कल आप अपने पार्टनर के सामने शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं. नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, उनके द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. परिवार वाले सभी लोग मिलकर पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेरी मिलाप होगा. माताजी के साथ आपको समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. आपकी सेहत में पहले से सुधार होगा. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. आप मकान, दुकान, प्लॉट लेने की जो योजना बना रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. आपका जो धन कहीं फस गया था, वह भी कल आपको मिलेगा.

कल आपको आराम करने और करीबी दोस्तों में परिवार के साथ खुशी के पल बिताने की जरूरत है. जो लोग काफी वक्त से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्हें कल कहीं से धन प्राप्त हो सकता है, जिससे जीवन की कई परेशानियां दूर हो जाएंगी. कल आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होगी, जिससे पुरानी यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. आस पड़ोस में हो रहे झगड़े से आपको दूर रहना होगा. कल आपको ढेरों निमंत्रण मिलेंगे.

साथी आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. ज्यादा खर्चे की वजह से जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. शाम का समय आप अपने माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

कौन हैं एयर मार्शल अमरप्रीत सिंह, जो बनेंगे अगले वायुसेना प्रमुख?
कौन हैं एयर मार्शल अमरप्रीत सिंह, जो बनेंगे अगले वायुसेना प्रमुख?
Ayodhya Mosque: अयोध्या मस्जिद निर्माण पर आर्थिक तंगी का साया, सभी उप-समितियां भंग, विदेशी चंदे पर नजर
अयोध्या मस्जिद निर्माण पर आर्थिक तंगी का साया, सभी उप-समितियां भंग, विदेशी चंदे पर नजर
'वो हमारे सामने पैंट उतार देता था', अनीता हसनंदानी ने सुनाया अपने स्कूल के दिनों का दिल दहला देने वाला वाकया
'वो हमारे सामने पैंट उतार देता था', अनीता हसनंदानी ने सुनाया स्कूल के दिनों का दिल दहला देने वाला वाकया
महज 34 मैचों में ऋषभ पंत ने की MS Dhoni की बराबरी, चेन्नई टेस्ट में हासिल किया बड़ा मुकाम
महज 34 मैचों में ऋषभ पंत ने की MS Dhoni की बराबरी, चेन्नई टेस्ट में हासिल किया बड़ा मुकाम
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

IPO ALERT: Phoenix Overseas Limited IPO में निवेश से पहले जानें Price Band, GMP और ReviewTop News : Rahul Gandhi के खिलाफ लखनऊ में बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरे बीजेपी के नेताBreaking News : Manohar Lal Khattar के ऑफर पर Mallikarjun Kharge का पलटवार | Haryana Elections 2024Breaking News : Noida में बड़ा हादसा से टला, बाल-बाल बची लड़की | Accident

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
कौन हैं एयर मार्शल अमरप्रीत सिंह, जो बनेंगे अगले वायुसेना प्रमुख?
कौन हैं एयर मार्शल अमरप्रीत सिंह, जो बनेंगे अगले वायुसेना प्रमुख?
Ayodhya Mosque: अयोध्या मस्जिद निर्माण पर आर्थिक तंगी का साया, सभी उप-समितियां भंग, विदेशी चंदे पर नजर
अयोध्या मस्जिद निर्माण पर आर्थिक तंगी का साया, सभी उप-समितियां भंग, विदेशी चंदे पर नजर
'वो हमारे सामने पैंट उतार देता था', अनीता हसनंदानी ने सुनाया अपने स्कूल के दिनों का दिल दहला देने वाला वाकया
'वो हमारे सामने पैंट उतार देता था', अनीता हसनंदानी ने सुनाया स्कूल के दिनों का दिल दहला देने वाला वाकया
महज 34 मैचों में ऋषभ पंत ने की MS Dhoni की बराबरी, चेन्नई टेस्ट में हासिल किया बड़ा मुकाम
महज 34 मैचों में ऋषभ पंत ने की MS Dhoni की बराबरी, चेन्नई टेस्ट में हासिल किया बड़ा मुकाम
CBDT: जानिए क्या है विवाद से विश्वास स्कीम, इनकम टैक्स से जुड़े केसों का चुटकी में करेगी समाधान
जानिए क्या है विवाद से विश्वास स्कीम, इनकम टैक्स से जुड़े केसों का चुटकी में करेगी समाधान
सेंसेक्स 84 हजार के पार, अर्थव्यवस्था है बुलंदी पर और पकड़े रफ्तार
सेंसेक्स 84 हजार के पार, अर्थव्यवस्था है बुलंदी पर और पकड़े रफ्तार
Bank Jobs 2024: एक्जिम बैंक में निकले पदों पर शुरू हुए आवेदन, शुल्क से लेकर सैलरी तक, नोट करें जरूरी डिटेल
एक्जिम बैंक में निकले पदों पर शुरू हुए आवेदन, शुल्क से लेकर सैलरी तक, नोट करें जरूरी डिटेल
ब्रेस्ट इंप्लांट करवा रही हैं उर्फी जावेद, जानें ऐसा करना कितना खतरनाक
ब्रेस्ट इंप्लांट करवा रही हैं उर्फी जावेद, जानें ऐसा करना कितना खतरनाक
Embed widget