एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 3 April 2023: मेष, वृषभ, कुंभ राशि वालों को मिल सकता है आर्थिक लाभ, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 3 April 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 3 अप्रैल 2023, सोमवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Kal Ka Rashifal, 3 April 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 3 अप्रैल 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. लव लाइफ बेहतर रहेगी. आप अपने मन की बात अपने लव पार्टनर को बता सकते हैं, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को अपने उच्चाधिकारियों से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, उनकी नौकरी में प्रगति के अवसर मिलेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा, लेकिन परिवार में चली आ रही कलह उन्हें काफी परेशान करेगी.

बेकार का तनाव और चिंता जिंदगी का रस निचोड़ कर आपको पूरी तरह जूस सकती हैं. धन आगमन के संकेत हैं. जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें कल मनमाफिक फल मिलने की उम्मीद है, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. अगर आपने किसी से कुछ धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप देने में कामयाब रहेंगे. छोटे व्यापारी भी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. संतान की पढ़ाई पर खर्च होगा. आप परिवार वालों की जरूरतों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे और उसमें अपने मनपसंद किताबों को पढ़ना पसंद करेंगे. माता-पिता कल आपसे किसी कार्य को करने के लिए कहेंगे, जो आपको अवश्य करना होगा नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. आप अपने पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे, जहां आपके कुछ नए मित्र भी बनेंगे. 

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. बिजनेस में सफलता की प्राप्ति होगी. आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. अपनी साख को चारों ओर फैलाएंगे. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाजे खोलेगी. जाॅब परिवर्तन से संबंधित कोई निर्णय सोच-समझकर करें नहीं तो आप अपने किसी मित्र की भी सहायता ले सकते हैं.

परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. वरिष्ठ सदस्यों से कल आप अपने मन की बात को साझा करेंगे. भाई, बहन में चल रहे टकराव अब समाप्त होंगे. किसी रिश्तेदार की वजह से कल आपका अपने जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आप अपनी सूझबूझ से समाप्त करने में कामयाब रहेंगे.

प्रेम जीवन अपने प्रेमी के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. छात्र अपने गुरुजनों से कुछ विषय में समस्याओं के लिए बातचीत करेंगे. अगर आप कुछ विषयों में बदलाव चाहते हैं, तो आप अपने सीनियर से सलाह मशवरा कर सकते हैं. अपने मन की शांति के लिए कुछ समय आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. पॉलिटिक्स से जुड़े लोगों को लाभ की प्राप्ति होगी. नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. पिताजी के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा. कल आपके रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे, आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. आप अपने मित्रों की भी सहायता के लिए आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

पिता से आप अपने मन की बातों को भी साझा करेंगे. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. कल के दिन आप अब बिजनेस को नई ऊंचाइयां दे सकते हैं. आप किसी नए बिजनेस को भी करने की योजना बनाएंगे, जो कि आप साझेदारी में करेंगे. प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ेंगे, जिससे आपके अगर कोई सरकारी काम रुक गए थे, तो वह भी पूरे होंगे.

नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन आपको अभी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा. आपको यहां भी काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. अगर आप अपने धन को निवेश करना चाहते हैं, तो किसी एक्सपर्ट की सलाह लें. कार्यक्षेत्र में किसी के भी बहकावे में आकर किसी से वाद-विवाद में ना उलझे नहीं तो आप बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं. विद्यार्थियों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बेहतर रहने वाला है. आर्थिक प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे. काफी सारे आय के अवसर आपको मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. कल व्यवसाय में सफलता के संकेत हैं. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए काफी सुखद रहेंगी. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे.

परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने की वजह से आपको आर्थिक परेशानी आ सकती है. सेहत का विशेष ध्यान रखें. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने पार्टनर को कोई सरप्राइज गिफ्ट देंगे. किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते में आने ना दें, नहीं तो मनमुटाव हो सकता है. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. परिवार वालों के साथ आप कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

आस पड़ोस में हो रहे माता के जागरण में आप परिवार के साथ सम्मिलित होंगे, जहां आपका मन को शांति मिलेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी होगी. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल आपको अपने प्रेमी पर विश्वास को कायम रखना होगा, नहीं तो अन्य व्यक्ति आपके रिश्ते में दखलअंदाजी कर सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ किसी महत्वपूर्ण कार्य को लेकर बातचीत होगी.

कल आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. माता-पिता आपको अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. शाम के समय आप अपने किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. कल आप अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया में इधर-उधर की बातों में लगाएंगे, जिससे आपका काफी सारा समय खराब होगा.

आपको अपने ऐसे मित्रों से दूर रहना होगा, जो आपका मन पढ़ाई के बजाय इधर-उधर भटकाते है. वाहन क्रय करने के संकेत हैं. अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं. आप की अंदरूनी ताकत कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी. जीवनसाथी से दिल की सारी बातें करने की जरूरत है. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. 

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो लोग बैंकिंग जॉब में कार्यरत हैं, उन्हें सफलता की प्राप्ति होगी. आर्थिक लाभ संभव है. माता-पिता की सेवा करें.  जीवनसाथी की सेहत में पहले से सुधार होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करें, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. टीवी पर किसी बुरी खबर को देखकर आपका मन दु:खी होगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. बच्चों की पढ़ाई पर अधिक खर्च होगा. किसी रिश्तेदार के यहां दावत में जाने के लिए शॉपिंग करेंगे, जहां आपको अपने बजट को ध्यान में रखकर सभी खर्चों को करना होगा.

आपका रुका हुआ धन भी आपको मिलेगा. आपके जो कार्य रुक गए थे, वह कल पूरे होंगे. किसी खास महिला मित्र की सहायता से आपको आय के निम्न स्त्रोत मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. 

Eclipse 2023: इस साल सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण क्या परेशानियां लेकर आ रहे हैं? एस्ट्रोलॉजर से जानें इसके पीछे का सच

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. आप परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. आप अपने मन की समस्याओं को अपने माता जी के साथ साझा करेंगे. जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइश करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

आप बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. जो जातक विदेशों से आयात निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातकों को नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिनसे उनकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. कल किसी खास व्यक्ति की सहायता से आप अपने रुके हुए धन को भी प्राप्त करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

ऑनलाइन कार्य कर रहे जातकों को लाभ मिलने के संकेत हैं. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ था, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. कल आप अपना कुछ समय फोन पर व्यतीत करेंगे. अपने मित्र से अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. जॉब कर रहे जातकों को अपनी जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. उच्च अधिकारी उनके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. छोटे व्यापारी भी व्यापार में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए अपने परिवार वालों से बातचीत करेंगे.

बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है. अतीत में किया गया काम कल परिणाम और पुरूस्कार लेकर आएगा. अतिरिक्त धन को रियल स्टेट में निवेश किया जा सकता है. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. आप कुछ धन प्रॉपर्टी को खरीदने में भी लगाएंगे. आप अपने व्यवसाय में नए-नए तरीकों को अपनाएंगे, जिससे आप अपने व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सके.

भाई, बहन की शिक्षा के लिए धन का निवेश करेंगे. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. जो जातक घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे, जहां आप अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. नए मेहमान का भी आगमन होगा. कल पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जॉब कर रहे जातको को अपनी जॉब में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल आपका कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा. परिवार वालों के साथ बैठकर बातचीत करते हुए नजर आएंगे, जहां आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. कल आपको पैसों की जरूरत होगी लेकिन वह आपको मिल नहीं पाएगा.

नई परियोजनाओं के लिए माता-पिता को विश्वास में ले. मित्रों की सहायता से आप अपने किसी कार्य को पूरा करेंगे. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइशें करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. आप अपने लिए कुछ खरीदारी करेंगे. घर की साज-सज्जा के लिए भी कुछ खरीदारी करेंगे, लेकिन आपको अपने बजट को ध्यान में रखकर सभी खरीदारी को करना होगा. किसी की भी कहे में आकर कोई ऐसा कार्य ना करें, जिससे आपको बाद में पछताना पड़ेगा.

आप अपनी वाणी की मधुरता के कारण सभी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें अपने अधिकारियों के द्वारा जाब में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. संतान के विवाह संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले.

कल जीवन के कई मुद्दे पर आप घरवालों के साथ बैठ कर बात कर सकते हैं, जहां आपको अपनी बातों को बहुत ही तोलमोल कल बोलना बेहतर रहेगा. जीवनसाथी जिंदगी में बदलाव लाने में मदद करेंगे. आपको पने स्वभाव को सरल बनाना होगा. यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए काफी सुखद रहेगी. परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें मान सम्मान की प्राप्ति होगी. अपने दोस्तों की पैसों के द्वारा मदद करेंगे. आप अपने बिजी दिन में अपना कुछ समय अपने मन पसंदीदा कार्यों को करने में लगाएंगे. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे, लेकिन आपके कुछ दोस्त आपका ध्यान भटकाने की बार-बार कोशिश करेंगे. माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. आप अपने खुशी के पलों को कैमरे में कैद करेंगे. घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे जातकों को अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. युवाओं को प्रेम में सफलता की प्राप्ति होगी. कल व्यवसाय में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने की संभावना है. माताजी का सानिध्य मिलेगा. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. कल आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी. व्यक्तिगत जानकारी को उजागर करने से बचें.

कार्य क्षेत्र में या कारोबार में आपकी कोई लापरवाही कल आप को आर्थिक नुकसान करा सकती है, सभी कार्यों पर ध्यान दें. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. दुकान, मकान प्लॉट आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. पहले किए गए निवेश का पूरा पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी आपका कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं.

कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. घर से दूर नौकरी कर रहे लोगों को अपने परिवार वालों की याद सताएगी. जो छात्र विदेशों से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें अवसर प्राप्त होंगे. नए प्रोजेक्ट पर भी कार्य करने को मिलेगा. सीनियर व जूनियरों का सहयोग मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. सेहत में पहले से सुधार होगा. आप के आर्थिक हालात थोड़े काम हो सकते हैं. कल जाब में अपने परफॉर्मेंस से खुश होंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी खासी तारीफ कर सकते हैं. शाम का वक्त दोस्तों के साथ मौज मस्ती के लिए अच्छा है.

गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, यह सीखेंगे की धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए आप किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. बड़े सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले, तो आपको सभी कार्य पूरे होंगे.

कल आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान को शामिल करेंगे. आपके रूके हुए धन की प्राप्ति होगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. बच्चों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां आपके मन को शांति मिलेगी. अपने रिश्तेदारों व मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की भी योजना बनाएंगे. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में, सोचने पर कर देंगी मजबूर!
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Karan Mehra के साथ जानिए उनका आने  वाला गाना  'Surma', उनकी life journey और Hina Khan  के बारे में.Babbu Maan ने कॉन्सर्ट टिकटों की black Marketing, Village Concert, Sucha Soorma और अन्य मुद्दों पर बात कीIPO ALERT: BikeWo Greentech IPO में निवेश से पहले जानें Price Band, GMP और ReviewGHKKPM: Kitchen Romance! सासु मां ने दिया सवि को काम, काम के बीच में दिखा रजत-सवि का रोमांस #sbs

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
शिंदे से पवार, पवार से फडणवीस क्यों हैं नाराज? चुनाव से पहले महायुति के लिए क्या बना हुआ गले की फांस
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में, सोचने पर कर देंगी मजबूर!
रियल क्राइम पर बनी हैं रोंगटे खड़े कर देने वाली ये जबरदस्त फिल्में
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
Rohit Sharma IND vs BAN: जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
जो कोई नहीं कर सका वह रोहित ने कर दिखाया, चेन्नई टेस्ट में किया ये कारनामा
NEET PG Counselling 2024: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
धड़कने रुकते ही शरीर का क्या होता है हाल? त्वचा का रंग बदलने के साथ-साथ आंत में होने लगते हैं ये गड़बड़ी
धड़कने रुकते ही शरीर का क्या होता है हाल? त्वचा का रंग बदलने के साथ-साथ आंत में होने लगते हैं ये गड़बड़ी
स्पेन में फल-फूल रहा है शादी तुड़वाने का बिजनेस, लात-घूसे और मुक्के का लगता है एक्सट्रा चार्ज
स्पेन में फल-फूल रहा है शादी तुड़वाने का बिजनेस, लात-घूसे और मुक्के का लगता है एक्सट्रा चार्ज
Embed widget