एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 31 July 2023: मेष, तुला, मीन राशि वाले रखें इन चीजो का ध्यान, जानें 'कल का राशिफल'

Horoscope Tomorrow 31 July 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow : राशिफल के अनुसार कल यानि 31 जुलाई 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वाले विरोधियों से बच कर रहे. कर्क राशि वाले आपने दोस्त से अपने परिवार से कोई भी बात शेयर कर सकते हैं,  मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका रुका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है जिससे आपको बहुत खुशी मिलेगी, परंतु वह पैसा आपके पास ज्यादा समय तक रुक नहीं पाएगा किसी कार्य में अचानक से वह पैसा आपसे खर्च हो सकता है. कभी-कभी आप अपने जीवन में बहुत ही उदासी महसूस करते हैं.कभी-कभी तनाव भी रहता है. अपने मन की बातें अपने परिवार के सदस्यों को बताएं, अकेले ना घुटे जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आपका मन आपके जीवन साथी की सेहत को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकता है. आप अपने मन को शांत रखने के लिए थोड़ा योग और ध्यान अपनाएं. अपना मन धार्मिक क्रियाकलापों की ओर मोड़ें. जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.आपके लिए आपके किसी खास मित्र या संबंधी का फोन आ सकता है, जिससे आपका मन अति प्रसन्न रहेगा.
 
यदि आप कोई नौकरी करते हैं या करना चाह रहे हैं तो, आप मार्केट से संबंधित किसी नौकरी को अपनाएं, उसमें आपको अच्छा खासा लाभ प्राप्त हो सकता है. और उसमें आपको इनकम भी ज्यादा हो सकती हैं. आपको आपके परिवार के सदस्यों से कोई सरप्राइस गिफ्ट मिल सकता है. आज आपकी मुलाकात किसी बुद्धिमान व्यक्ति और या आध्यात्मिक व्यक्ति से हो सकती है, जिसे बहुत सारी चीजों की जानकारी है, इससे आपको लाभ की प्राप्ति भी हो सकती है. 
 
वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. आपकी सेहत काफी समय से खराब चल रही थी,आप इस बात को लेकर चिंतित ना हो, आपके स्वास्थ्य में जल्दी से सुधार आएगा. आपके परिवार के सदस्य और आपके मिलने वाले आपका हर क्षेत्र में सहयोग करेंगे. अपने मन से नेगेटिविटी को निकालकर अच्छी चीजों की सराहना करें, और किसी भी प्रकार के म्यूजिक को सुनकर  आपके मन को शांति मिलेगी. आप अपने परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करें और यह समझने की कोशिश करें कि वह आपको कितना चाहते हैं.आप यदि आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो, आज आपके मित्र इससे उबरने में आपकी सहायता कर सकते हैं.आपको आपके मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा.
 
आपका जीवन साथी आज आपके साथ बहुत ही अच्छे से पेश आएगा. आपको उनका  पूरा सहयोग मिलेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.अपने बुजुर्गों से बात करने से पहले थोड़ा सोचे कि कहीं उनको आपकी किसी बात का बुरा ना लग जाए.आपको आपके परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.हर परेशानी में आपका  परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा.
 
मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. आप यदि किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं और आपका अगर ब्लड प्रेशर हाई रहता है तो, आप यात्रा करने से बचें. हाई ब्लड प्रेशर वालों को आज व्यस्तता के कारण थोड़ा तनाव रह सकता है. आप कोई थकान वाला कार्य  ना करें, यात्रा ना करने से आपके पैसे बच सकते हैं. आप बहुत ही मजाकिया व्यक्ति हैं. आपके साथ जो भी व्यक्ति बैठता है, आप अपने हास्य स्वाभाव से उसका भी मनोरंजन करते हैं. सभी लोग आपको बहुत पसंद करते हैं.
 
आप किसी भी भौतिक चीज की कामना नहीं करते हैं, क्योंकि बस आप प्यार में ही अपनी खुशी महसूस करते हैं.यदि आप किसी क्षेत्र में बहुत समय से संघर्ष कर रहे हैं तो,आज आपकी परेशानियां हल हो सकती हैं. आपको आपकी परेशानियों का हल मिल सकता है,जिससे आपको खुशी  मिलेगी. आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं, जिसके साथ आप चाय या कॉफी पर कहीं बाहर जा सकते हैं,और वहां पर आप अपनी पुरानी यादें ताजा कर सकते हैं. इससे आपको बहुत ही खुशी मिलेगी और आप भावुक हो सकते हैं.आपको आपके परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.आज आपको महसूस होगा कि आपके शादीशुदा होने के कितने सारे फायदे हैं. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा.   
 
कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा कठिनाई भरा रह सकता है. यदि आप जीवन में सफलता पाना चाहते हैं तो, आप भाग्य के भरोसे ना चलकर कड़ी मेहनत करें, इससे आपको सफलता की प्राप्ति अवश्य होगी.आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें, आप किसी बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं और संतुलित भोजन करें, बाहर का खाना है नजरअंदाज करें और किसी भी प्रकार का तला हुआ  खाना खाने से परहेज करें और अपने शरीर को स्वस्थ रखने की कोशिश करें.
 
सुबह के समय व्यायाम अवश्य करें, अगर आप को फेफड़ों  से संबंधित कोई भी बीमारी है, वह खत्म हो जाएगी. अपने पैसे को संभाल कर खर्च करें. किसी भी बेकार की चीजों पर या मौज-मस्ती की चीजों पर ज्यादा पैसा खर्च ना करें,अन्यथा आपको आर्थिक संकट का भी सामना करना पड़ सकता है. प्रेम प्रसंग में पड़े हुए लोगों के लिए,आज का दिन बड़ा ही सावधानी से रहने वाला रहेगा. आप हर दिन कोई नया प्रेमी ना ढूंढो,किसी सच्चे इंसान पर भरोसा करके देखें, वरना आप जीवन में बहुत ही परेशानियों में पड सकते हैं. नये व्यक्तियों से मिलने पर उन पर भरोसा ज्यादा ना जताए. आज आपके परिवार में कुछ तनाव का माहौल रह सकता है. आप जहां पर कार्य करते हैं, वहां पर भी आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. जिससे  आप थोड़े से चिड़चिड़ा हो सकते हैं, परंतु शाम के समय में आपका मूड अच्छा रहेगा. आपको अपने मित्रों का सहयोग मिलेगा. जो आपको विपत्ति से बाहर निकलने में आपकी सहायता कर सकते हैं, और आपकी सभी चीजें बेहतर होते जाएंगी आज आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जो, आपकी बहुत केयर करते हैं, जिनसे मिलकर आप बहुत  प्रसन्न रहेंगे. आपके मित्र आपको किसी बात को लेकर आज चिढ़ा सकते हैं, लेकिन वे आपके लिए कुछ अच्छी चीजें भी करेंगे. 
 
सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. यदि आप किसी बात का निर्णय लेना चाहते हैं तो, उस निर्णय को लेने से पहले यह सोचे कि इस बात का आपके परिवार पर क्या असर पड़ेगा, अन्यथा आपका परिवार बिखर सकता है. यदि आप अपने काम के प्रति बहुत ही मेहनती हो तो, आज आप बहुत पैसा कमा सकते हैं, इससे आप और छोटे नए व्यापार भी कर सकते हैं. आज आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं, अपने जीवन साथी के साथ अकेले समय व्यतीत कर सकते हैं. आप अपने बच्चों के साथ बहुत मौज मस्ती करेंगे.
 
आप किसी बात को लेकर आज बहुत परेशान हो सकते हैं. परंतु आपका पार्टनर आपकी बात को संभाल लेगा, जिससे आपकी परेशानी कुछ  कम हो जाएगी और आपके मन को संतुष्टि मिलेगी. आप पार्टनरशिप में कोई बिजनेस कर सकते हैं. आज आप अपने बच्चों के साथ किसी शॉपिंग मॉल में शॉपिंग करने के लिए जा सकते हैं,इससे आपके बच्चे बहुत ही खुश रहेंगे. यदि आप किसी के प्रेम में पड़े हुए हैं तो, आज आपके पार्टनर के रिश्तेदार आपके विवाह में अड़चनें डाल सकते हैं,जिससे से आप परेशान हो सकते हैं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. सामने वाले का मूंड देख कर बातें करें.
 
कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा व्यस्त रहने वाला है. कन्या राशि वालों ने कोई जमीन खरीदी है और उसे बेचना चाहते हैं तो, आज आपको कोई खरीदार मिल सकता है, जिसमें आपको अच्छा खासा लाभ प्राप्त हो सकता है. प्रेम प्रसंग में पड़े हुए लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.आपका प्रेमी आज आपसे प्रेम का इजहार कर सकता है, जिससे आपको बिल्कुल जन्नत जैसी प्रसन्नता मिलने वाली है. आपके अच्छे व्यवहार को देखकर आज आपसे बहुत सारे लोग मित्रता करना चाहेंगे और आपको भी उनका साथ बहुत अच्छा लगेगा. जब आप उनके साथ नहीं होते हैं तो, आप उनके बारे में ही सोचते रहते हैं.व्यापार करने वाले जातकों के लिए,आज का दिन थोड़ा सा असमंजस वाला हो सकता है.
 
आप व्यापार में यदि अपने पार्टनर को छोड़कर किसी और पार्टनर के साथ में कार्य करना चाहते हैं तो,पहले उस व्यक्ति के बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर ले कहीं वह व्यक्ति आपको धोखा ना दे, और कही आपका पैसा फस जाए.आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो, विद्यार्थी आज अपना अधिक समय फोन पर बिता सकते हैं. अपने कीमती समय को फोन में बर्बाद ना करें,फोन देखने के आगे भी अफसर बहुत मिलेंगे,अगर यह कीमती समय पढ़ाई का चला गया तो, फिर कभी हासिल नहीं होगा.बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. 
 
तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं, जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ बहुत मौज मस्ती करेंगे.यदि आप किसी पुरानी बीमारी से परेशान चल रहे हैं तो, आपके स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है. बस अपनी दवाइयां समय पर लेते रहे.आज आपको अचानक से बहुत सारे रुके हुए  धन की प्राप्ति हो सकती है,जिसकी आपको कभी भी मिलने की उम्मीद नहीं थी. आज आप अपनी जिंदगी में बहुत ही प्यार और खुशी महसूस करेंगे.
 
आप अपने जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं, परंतु आप अपनी नाराजगी को छोड़, कुछ बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश करें, तभी आप जीवन में आगे बढ़ सकते हैं, पुरानी बातों को लेकर बैठने से कोई फायदा नहीं है. व्यापार करने वाले जातक यदि अपने किसी नए मित्र के साथ में कोई व्यापार करना चाहते हैं तो, पहले उस मित्र की आर्थिक व्यवस्था के बारे में अच्छे से जांच पड़ताल कर ले नहीं तो,आपको दोस्ती में धोखा मिल सकता है, और आपके पैसे फंस सकते हैं. जिससे आपको आर्थिक हानि भी हो सकती है. परिवार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए  आप अपने लिए समय निकालने की कोशिश अवश्य करें.
 
वृश्चिक राशि (Sagittarius)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. यदि आप किसी कार्य में काफी समय से फंसे हुए हैं तो, उस कार्य को जल्दी से जल्दी पूरा करके छोड़ने की कोशिश करें और अपने परिवार के साथ में और संतान के साथ में मौज मस्ती के साथ कुछ समय व्यतीत करने की कोशिश करें, और अपने परिवार के लिए कुछ मजेदार काम करें.आप अपने घर में यदि कोई कार्य कराना चाहते हैं तो, अपने पार्टनर से सलाह अवश्य ले, वे घर के बदलाव के बारे में क्या सोचते हैं.
 
आज आप आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं. परंतु आप अपनी समझदारी से सभी परेशानियों को शाम तक दूर  कर देंगे,जिससे आपके परिवार का आपके ऊपर भरोसा और अधिक बढ़ जाएगा.यदि आप किसी के प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं तो, आप जिससे प्यार करते हैं,आज आप उसे बहुत खुश कर सकते हैं. जिससे आपका पार्टनर बहुत तारीफ कर सकता है. आप अपने मित्रों या परिवार के साथ किसी पार्टी में जा सकते हैं.अपने मन की शांति के लिए आज आप किसी चर्च में जाकर बैठ सकते हैं,इससे आपके मन को बहुत शांति मिलेगी.
 
धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप आज अपने मित्रों के साथ किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं, जो बहुत ही खास है,उसके मिलने से तथा उसके सुझाव से आपको अपने कार्यों में बहुत ही प्रोत्साहन मिलेगा. यदि आप अपनी मेहनत से पैसा कमाते हैं तो, आपका पैसा  दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ सकता है. दो नंबर से कमाया हुआ पैसा जल्दी ही चोरी  हो सकता है या फिर खर्च हो सकता है.अगर आपके मित्रों को आज आप की आवश्यकता पड़े तो, आपको उनका साथ अवश्य देना चाहिए. सच्चा साथी वही होता है, जो मुसीबत के समय काम आए, इस बात के लिए आप अपने दोस्त को भरोसा भी दिलाएं.
 
यदि आप कोई नौकरी करते हैं तो, आज आपकी नौकरी में आपका ट्रांसफर हो सकता है, पर आपके वेतन में भी बढ़ोतरी  हो सकती है, जिससे आपका मन खुश रहेगा और आपके लिए बेहतर रहेगा. आपके बड़े अधिकारी आज आपसे बहुत खुश रहेंगे. यदि आप किसी के प्रेम में में पड़े हुए हैं तो,आज आप अपने पार्टनर को थोड़ा सा समय दे. अन्यथा आपका रिश्ता टूट सकता है. आप अपने आसपास में  बेकार की बातों में ध्यान ना दें, जो बातें जरूरी हैं, उन पर ही ध्यान दें. किसी के वाद-विवाद में ना पड़े, अन्यथा आपको मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है.
 
मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.धोखाधड़ी के मामलों से दूर रहें,पैसे के खराब सौदे से दूर रहें.आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखते हैं और अपनी सेहत की ओर से ध्यान बंटाने के लिए थोड़ा सा अपने शौक पूरा करने की कोशिश करें.अपना काम स्वयं करें और सक्रिय रहें.आपका काम बेहतर होगा और आपके आसपास की चीजें भी बेहतर रहेंगी.इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. आज आपसे मिलने के लिए आपका कोई पुराना मित्र आपके पास आ सकता है. यदि आप किसी के प्रेम में पड़े हुए हैं तो, आज आपका पार्टनर आपको बहुत ही प्रेम महसूस करा रहा है.
 
वह आपको कोई सरप्राइज  गिफ्ट  दे सकता है.आपको आपके जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा,अपनी सेहत को लेकर आज आपका मन थोड़ा सा शांत रहेगा. संतान की ओर से आपका मन आज बहुत ही खिला-खिला रहेगा.आपके माता-पिता आपका हर क्षेत्र में भरपूर सहयोग देंगे.छोटे भाई बहनों के भविष्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं.आज आपका आपकी बीमारी में बहुत धन खर्च हो सकता है. धन के मामले में आप किसी पर भी ज्यादा विश्वास ना दिखाएं आप आज अपने भविष्य के लिए जीवन साथी के साथ बैठकर कुछ योजनाएं बना सकते हैं.
कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा ठीक रहेगा.यदि आप काफी दिनों से किसी बीमारी से जूझ रहे थे, आज आपको आराम लग सकता है, इससे आपका मन थोड़ा सा संतुष्ट हो सकता है. आज आपकी पैसे से संबंधित ज्यादातर परेशानियां दूर हो सकती हैं.आपके पास आज इतना पैसा होगा कि आज आप कोई नया मकान खरीदने की भी सोच सकते हैं.आप अपने परिवार के किसी ऐसे सदस्यों से मिलने जा सकते हैं,जो बहुत समय से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, वह सदस्य आपको देखकर बहुत ही खुश होगा .आप अपने जीवन की दिनचर्या को चलाने के लिए धन कमाने के नए साधन खोज सकते हैं.
 
जिसमें आप कामयाब भी होगे.आप अपने जीवन को लेकर कभी कभी बहुत ही उदास हो जाते हैं और कभी-कभी कुछ सोच कर बहुत ही क्रोधित भी हो जाते हैं,इसलिए अपने क्रोध पर संयम रखें,और उदासी से भी कुछ हल नहीं मिलने वाला है.अपने जीवन को सुधारने के लिए अपनी दिनचर्या बदले और मेहनत करते रहो संतान की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. मन को शांत रखने के लिए आप थोड़ा सा बाहर घूमने फिरने जाएं.आज आपका साथी आपके लिए कुछ मुश्किलें खड़ी कर सकता है, जिससे आप परेशान हो सकते हैं, परंतु आप सभी परिस्थितियों में धैर्यवान बने रहें.सभी परेशानियों का हल जल्द ही निकल आएगा.  
 
मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा अच्छा रहेगा. आप अपने घर पर आज कोई जंक फूड बना सकते हैं. आज आपका जीवन साथी आपसे नाराज हो सकता है. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.आप कुछ भी बोलने से पहले यह समझे कि, सामने वाले को आपकी बात का बुरा लग सकता है.आप अपनी प्रॉपर्टी और पैसे को सेफ रखने के लिए म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं. इससे आपको लाभ मिल सकता है. अपने शब्दों को बोलने से पहले सावधान रहें. सामने वाले की भावनाओं को ठेस ना पहुंचाएं. आपके लिए ज्यादा बोलने से अच्छा है कि आप शांत रहें, शांति से आपके सभी कार्य पूरे हो सकते हैं.
 
यदि आप कोई नौकरी करते हैं तो, आज आपको अपनी नौकरी में बहुत चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परंतु आप  घबराए नहीं अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस करके दिखाएं.अच्छे जीवन जीने के लिए केवल अर्थपूर्ण बातें ही करें.आप परिवार में किसी सदस्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. आप उनको ऐसा  महसूस कराएं कि आप उनकी परवाह करते हैं,और आपका मन कभी-कभी उनके  कारण परेशान भी हो जाता है.आज आपको कोई यात्रा करनी पड़ सकती है, जो आपके जीवन के लिए महत्वपूर्ण होगी, परंतु इस यात्रा से आपको थकान हो सकती है.संतान की ओर से आपका मन आज थोड़ा ठीक रहेगा. आज आप अपने घर मकान को लेकर थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. 
Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

IND vs SA T20 World Cup: टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
'कल्कि 2898 एडी' में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी, बोले -  'मेरा असली हिस्सा अभी...'
'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन को मिला कम स्क्रीन टाइम, बोले - 'अभी तो शुरू..'
IND vs SA Final 1st Innings Highlights: 34 पर गिरे 3 विकेट, फिर कोहली-अक्षर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रनों का लक्ष्य
34 पर गिरे 3 विकेट, फिर कोहली-अक्षर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रनों का लक्ष्य
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

17 साल बाद भारतीय टीम ने T20 World Cup का ख़िताब जीता, SA को 7 रनों से हराया| Sports LIVEIND vs SA : Virat Kohli ने T20 World Cup जीतने के बाद की T20 से संन्यास की घोषणा | Sports LIVEDelhi Kidnapping: हर मम्मी-पापा को डराने वाली कहानी ! | ABP NewsSunita Williams: अंतरिक्ष में कितने जोखिम...कहां फंसी सुनीता विलियम्स ? | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
IND vs SA T20 World Cup: टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
टीम इंडिया बनी विश्व विजेता... पीएम मोदी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक ने दी बधाई, जानें क्या कहा
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
केदारनाथ धाम में बाबा के भक्तों का सैलाब, अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन
'कल्कि 2898 एडी' में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी, बोले -  'मेरा असली हिस्सा अभी...'
'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन को मिला कम स्क्रीन टाइम, बोले - 'अभी तो शुरू..'
IND vs SA Final 1st Innings Highlights: 34 पर गिरे 3 विकेट, फिर कोहली-अक्षर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रनों का लक्ष्य
34 पर गिरे 3 विकेट, फिर कोहली-अक्षर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रनों का लक्ष्य
New Army Chief: सेना के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, दो क्लासमेट से एक नौसेना तो दूसरा होगा थल सेना का चीफ
सेना के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, दो क्लासमेट से एक नौसेना तो दूसरा होगा थल सेना का चीफ
NEET-PG Exam Date: 'दो दिनों में हो जाएगा NEET-PG एग्जाम की नई तारीखों का ऐलान', बोले शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
'दो दिनों में हो जाएगा NEET-PG एग्जाम की नई तारीखों का ऐलान', बोले शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
हालात ए दिल्ली है गजब, हफ्ते भर पहले तरसी पानी को और अब है चहुंओर पानी ही पानी, तय हो जिम्मेदारी
हालात ए दिल्ली है गजब, हफ्ते भर पहले तरसी पानी को और अब है चहुंओर पानी ही पानी, तय हो जिम्मेदारी
Monsoon: बरसात में घर से बाहर निकलें तो इन बातों का जरूर रखें ख्याल
बरसात में घर से बाहर निकलें तो इन बातों का जरूर रखें ख्याल
Embed widget