एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 4 April 2023: मेष, कर्क, धनु राशि वालों की चमक सकती है किस्मत, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 4 April 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 4 अप्रैल 2023, मंगलवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Kal Ka Rashifal, 4 April 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 4 अप्रैल 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. संतान के भविष्य के लिए माता-पिता धन का निवेश करेंगे. जो जातक दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार वालों की याद सताएगी. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आपके मन की इच्छा पूरी हो सकती है. व्यवसाय में नए निवेश के अवसर मिलेंगे. लाभकारी सौदे होंगे. कल जॉब में प्रमोशन की संभावना है. वाणी प्रयोग के प्रति सचेत रहें. अपने सीनियर से बात करते समय बातों को बहुत ही तोल मोल कर बोलना बेहतर रहेगा.

आर्थिक रूप से दिन शुभ रहने वाला है. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार प्राप्त होगा. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. संतान के भविष्य के लिए माता-पिता धन का निवेश करेंगे. जो जातक दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार वालों की याद सताएगी. विद्यार्थी अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो उनका समय खराब करते हैं. आप अपनी पढ़ाई के प्रति काफी जागरूक रहेंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे.

माता-पिता बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ प्रेम भरे पल व्यतीत करेंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी. जो आपके रुके हुए कार्यों को पूरा करने में आपकी सहायता करेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं, कल उन्हें मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप अपनी रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे और आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप लौट आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. सेहत संबंधी दिक्कत दूर हो सकती है.

युवाओं की बेरोजगारी दूर होने की संभावना है. अपने किसी खास मित्र या रिश्तेदार से मनमुटाव हो सकता है. अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान, सुबह की सैर को शामिल करें, तो आप अपने आपको काफी अच्छा महसूस करेंगे. विद्यार्थी इधर-उधर ध्यान देने के कारण पढ़ाई में कम मन लगाएंगे, जिससे उन्हें मनचाहा परिणाम नहीं मिलेगा.

जो विद्यार्थी घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. विद्यार्थी जातकों को किसी नई रिसर्च पर काम करने का मौका मिलेगा और उससे उनके ज्ञान में भी वृद्धि होगी. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आप अपने प्रेमी के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां दोनों को एक दूसरे को और अधिक जानने का मौका मिलेगा और आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहने वाला है. व्यवसाय को लेकर कोई बड़ा कार्य हो सकता है. छात्र सफलता प्राप्त करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. वाणी पर संयम रखें और बहस में ना पड़े. आपको आपकी मेहनत का फल नहीं मिलेगा, जिससे आप दु:खी नजर आएंगे. तनाव में भी रहेंगे.

व्यापार में पूरे दिन लाभ के योग बने रहेंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. कल आपको नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. अधिकारियों के द्वारा उनके कार्यों की तारीफ होगी. जो जातक परिवार से दूर रहकर कार्य करते हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. विदेशों से आयात-निर्यात कर रहे जातकों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप किसी अहम मुद्दे पर भी बात करेंगे, जिसमें अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें, नहीं तो किसी गलतफहमी के कारण मनमुटाव हो सकता है. जो जातक समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल जॉब के लिए अनुकूल समय है. उच्च अधिकारियों की तरफ से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. जूनियर व सीनियरों का भी सहयोग मिलेगा. नए लोगों से संबंध बनेंगे. जो भविष्य में आप के लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकते हैं. कल खर्च की अधिकता रहेगी. आप अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए खरीदारी करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

आपके ऊपर परिवार की ओर अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती है. भाई, बहन में चल रही अधबन समाप्त होगी. वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले. राजनीति में सफलता मिलेगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी उनकी मेहनत सफल होगी.

अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. घर में किसी नए मेहमान के आगमन से परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. आस पड़ोस में हो रहे शादी विवाह समारोह में आप परिवार वालों के साथ सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. कुछ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे धन को कैसे सचय किया जाता है, जिससे आने वाले समय में कोई परेशानी ना हो. दंपतियों के बीच प्रेम बढ़ेगा. सामाजिक जीवन में आप की पूछ परख बढ़ेगी. किसी रिश्तेदार से बुरी खबर मिल सकती है, जिससे आपका मन दु:खी होगा. आपका किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा.

जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. दफ्तर में आपको सहयोगियों से मदद मिल सकती है. परिवार में लंबे समय से चली आ रही कलह समाप्त होगी. आपके रुके हुए कार्य किसी खास व्यक्ति की सहायता से पूरे होंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका पूरा फायदा मिलेगा. व्यापार कर रहे जातक व्यापार में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. नौकरी कर रहे जातक अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे.

कल आपको किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश नहीं करना है, नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. माता जी का सानिध्य मिलेगा. पिताजी का पैर छूकर आशीर्वाद ले. आप परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल कोई नया उत्तरदायित्व की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में लाभ संभव है. छोटी व्यापारियों को भी अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक उस में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ा सके. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं.

परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे. तनावपूर्ण माहौल में काम करना पड़ सकता है, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. छोटी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. वाहन सावधानी से चलाएं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पिता की सेहत में पहले से सुधार होगा. संतान की पढ़ाई पर अधिक धन खर्च होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

मित्रों की सहायता से आए के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. आप की आय में बढ़ोतरी होगी. आप काफी समय से किसी कार्य करने को सोच रहे थे, वह कल आपका पूरा होगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. विद्यार्थी कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. किसी विषय में बदलाव के लिए समय अच्छा है. हायर एजुकेशन के लिए समय अनुकूल है. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

Mahavir Jayanti 2023: महावीर जी के इन 5 सिद्धांतों में छिपा है सफलता का राज, अपनाने वाले का होता है बेड़ा पार

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. सेहत के लिहाज से कल का दिन ठीक रहेगा. दफ्तर में अफसरों से बहस होने की संभावना जताई जा रही है. कार्यक्षेत्र पर दबाव होने से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी और परिवार से सहयोग मिलेगा.

आप किसी रोमांटिक डिनर पर भी जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. विद्यार्थियों को अपना मनचाहा विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. भाई-बहन की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने सभी परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें अच्छा लाभ प्राप्त होगा. जीवन साथी को आप कोई नया कार्य भी शुरू करा सकते हैं.

आप का रुका हुआ धन आपको प्राप्त होगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. जो आपके कार्य रूक गए थे, उन्हें भी आप पूरा करेंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है तो वह भी आप समय पर वापस करेंगे. नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. इन से लाभ कमा कर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. पहले से किए गए निवेश का पूरा पूरा लाभ मिलेगा. मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन बेहतर रहने वाला है. कल व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. युवा लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे. अनजान लोगों को कारोबार में साझेदार ना बनाएं. परिवार के साथ समय बिताने से मानसिक सुख मिलेगा. परिवार वालों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी काफी खुश नजर आएंगे.

जो जातक विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. कल आपको यात्राओं पर जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा के लिए काफी सुखद रहेंगे. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी, जो आपके रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. जमीन में निवेश करने के लिए समय अच्छा है. शेयर मार्केट में अगर निवेश करना चाहते हैं, तो किसी से सलाह मशवरा ले. पिताजी का पैर छूकर आशीर्वाद ले. माता जी का सानिध्य मिलेगा.

अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मनपसंद कार्य को करेंगे. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइशें करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. आप बच्चों को लेकर पिकनिक पर जाएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आप काफी तरोताजा महसूस करेंगे. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. हायर एजुकेशन के लिए भी समय अच्छा है. 

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कई दिन से रुका हुआ कार्य पूरा होगा. किसी करीबी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, जिसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा. जीवन साथी से अच्छी खबर मिल सकती हैं. दांपत्य जीवन में खटास आ सकती हैं. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे.

जूनियर इंजीनियरों का भी सहयोग मिलेगा. विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने घरवालों की याद सता सकती है. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय निकालकर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे. माता जी के साथ आप धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे.

कुछ समय भी व्यतीत करेंगे. धन का व्यय करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. जो लोग प्रोपटी डीलिंग का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छी डील मिल सकती है. जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बनाएंगे. माता-पिता संतान को किसी गलत कार्य के लिए डाटेंगे. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे संचय किया जाता है, जिससे आने वाले समय में कोई परेशानी ना हो. संतान के विवाह संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझकर ही लें. किसी काम में नुकसान हो सकता है.

जोखिम वाले कार्य सावधानीपूर्वक करें. सेहत संबंधी परेशानी से चिंतित रहेंगे. मन में निराशा व संतोष के भाव रहेंगे. कल आपके रिश्तेदार आपकी सहायता करेंगे. आपके मित्रों के द्वारा आपको आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय कर रहे जातकों को नये-नये कांटेक्ट भी मिलेंगे. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें काफी पूजा-पाठ के बाद समाप्त होंगी. किसी रिश्तेदार की सहायता से आप किसी नए कार्य को शुरू करेंगे.

जो जातक घर से कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. छोटे व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए कोशिश करते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. कल पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचें. कल किसी की बातों में आकर किसी से कोई भी बात ना करें नहीं तो आप किसी बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं. आपके कुछ शत्रु कल आपका बुरा करने की बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. कहीं घूमने फिरने की भी योजना बनाएंगे. आप अपनी जीवनसाथी को कोई नया कार्य भी शुरू करा सकते हैं. छोटे बच्चों को लेकर आप शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

प्रेम में सफलता की प्राप्ति होगी. आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं. जॉब में परिवर्तन की तरफ अग्रसर होंगे. कार्यस्थल पर किसी से बहस हो सकती है, जिसमें आपको वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. जीवनसाथी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कल रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.

जीवनसाथी को उनके कार्य में सफलता मिलेगी. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. आप अपनी बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आपको समय का पता ही नहीं चलेगा. आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी,जिन्हें आप पूरी इमानदारी से करेंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत है. 

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आपके रुके हुए कार्य सभी पूरे होंगे. आपके मन की इच्छा पूरी होगी. आप मकान, प्लॉट को खरीदने की जो काफी लंबे समय से योजना बना रहे थे, वह पूरी होगी. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. सेहत में पहले से सुधार होगा.

आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. कल आप अपने रिश्तेदारों से काफी समय फोन पर बातचीत करेंगे. कल पड़ोस में हो रहे कीर्तन में सम्मिलित होंगे. अगर आपने किसी को धन उधार दिया हुआ है, तो वह कल आपको वापस मिलेगा. किसी रिश्तेदार के द्वारा सुख सूचना मिलेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी.

नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. कल नौकरी में कोई नवीन पद प्राप्त हो सकता है. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. वाहन सावधानी से चलाएं. लव लाइफ बेहतर रहेगी. जीवन साथी के साथ अच्छा समय गुजरेगा. घर परिवार और दोस्तों से सहयोग मिलेगा. घर के कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, सभी लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे. अविवाहित लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

'वो मेरे पास इस्तीफा देने आए थे', पुलिस कमिश्नर को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा खुलासा
'वो मेरे पास इस्तीफा देने आए थे', पुलिस कमिश्नर को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा खुलासा
वाराणसी- दिल्ली वन्दे भारत एक्सप्रेस से सफर करने वालों के लिए बुरी खबर, आज नहीं चलेगी ट्रेन
वाराणसी- दिल्ली वन्दे भारत एक्सप्रेस से सफर करने वालों के लिए बुरी खबर, आज नहीं चलेगी ट्रेन
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
Jammu Kashmir Election 2024: 2 चरण में 145 निर्दलीय उम्मीदवार, मैदान में यूपी की रजिस्टर्ड पार्टी भी
जम्मू-कश्मीर चुनाव: 2 चरण में 145 निर्दलीय उम्मीदवार, मैदान में यूपी की रजिस्टर्ड पार्टी भी
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Election: 'शाम तक फैसला नहीं हुआ तो जारी करेंगे अपनी लिस्ट'- AAP अध्यक्ष सुशिल गुप्ताKanpur में ट्रेन पलटने की साजिश मामले में पुलिस ने 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया | Breaking newsPunjab News: पंजाब के जालंधर में छात्र से मोबाइल स्नेहछिंग बाइक सवार बदमाशों वारदात को अंजामBihar के पटना में बीजेपी नेता की हत्या से मची सनसनी, सामने आया CCTV वीडियो | Breaking news

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
'वो मेरे पास इस्तीफा देने आए थे', पुलिस कमिश्नर को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा खुलासा
'वो मेरे पास इस्तीफा देने आए थे', पुलिस कमिश्नर को लेकर CM ममता बनर्जी का बड़ा खुलासा
वाराणसी- दिल्ली वन्दे भारत एक्सप्रेस से सफर करने वालों के लिए बुरी खबर, आज नहीं चलेगी ट्रेन
वाराणसी- दिल्ली वन्दे भारत एक्सप्रेस से सफर करने वालों के लिए बुरी खबर, आज नहीं चलेगी ट्रेन
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
Jammu Kashmir Election 2024: 2 चरण में 145 निर्दलीय उम्मीदवार, मैदान में यूपी की रजिस्टर्ड पार्टी भी
जम्मू-कश्मीर चुनाव: 2 चरण में 145 निर्दलीय उम्मीदवार, मैदान में यूपी की रजिस्टर्ड पार्टी भी
Bhooth Bangla First Look Out: बर्थडे पर अक्षय कुमार ने ‘भूत बंगला' की दिखाई पहली झलक, काली बिल्ली के साथ नजर आए 'खिलाड़ी कुमार'
बर्थडे पर अक्षय कुमार ने ‘भूत बंगला' की दिखाई पहली झलक, जानें- कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज
Watch: दोनों पैर नहीं, फिर भी दौड़कर जीत लिया गोल्ड; इन पति-पत्नी की कहानी कर देगी इमोशनल
दोनों पैर नहीं, फिर भी दौड़कर जीत लिया गोल्ड; इन पति-पत्नी की कहानी कर देगी इमोशनल
Godfrey Phillips: बीना मोदी बनीं एमडी, बाहर हुए ललित मोदी के भाई, गोडफ्रे फिलिप्स का शेयर हुआ धड़ाम
बीना मोदी बनीं एमडी, बाहर हुए ललित मोदी के भाई, गोडफ्रे फिलिप्स का शेयर हुआ धड़ाम
Rahul Gandhi America Visit: सामने बैठे थे राहुल गांधी तभी अचानक मंच पर बैठे कांग्रेस नेता बोले- पप्पू...'
सामने बैठे थे राहुल गांधी तभी अचानक मंच पर बैठे कांग्रेस नेता बोले- पप्पू नहीं वो
Embed widget