एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 5 August 2023: वृष, मकर, मीन राशि वालों को हो सकता है लाभ, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 5 August 2023, Kal Ka Rashifal: मेष से मीन राशि तक के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow : राशिफल के अनुसार कल यानि 5 अगस्त 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मेष राशि वालों के लिए बढ़िया रहने वाला है, बड़े अधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे. तुला राशि वाले अगर कल कुछ वाहन खरीदने की सोच रहें है तो रुक जाएं. मेष से मीन राशि तक के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा,किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Tomorrow Horoscope in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए  कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा.यदि आप कोई व्यापार या व्यवसाय करना चाहते हैं तो.  कल आपको उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे,और आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा. यदि आप कोई नौकरी करते हैं तो, कल आपको नौकरी में बड़े अधिकारियों के द्वारा कोई बड़ा उत्तरदायित्व मिल सकता है,जिसको आप अच्छी तरह से निभाएंगे. बड़े अधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे और आपके पद में उन्नति भी हो सकती हैं.

छोटे व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए  कल का दिन थोड़ा सा कठिनाई  भरा रहेगा. उन्हें अपने व्यवसाय में कोई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  कल आपका किसी से विवाद हो सकता है,इसीलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, और किसी के सामने ज्यादा बोलने की कोशिश ना करें. यदि आप किताब कॉपियों से संबंधित कोई व्यवसाय करते हैं तो, कल आपको आपके व्यवसाय में बहुत अधिक लाभ होगा, और आपकी दुकान बहुत अच्छी चलेगी.

आप किसी यात्रा पर अपने परिवार के साथ जा सकते हैं, यह यात्रा आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगी.  कल आप व्यर्थ के कामों में खर्चा कर सकते हैं,इसीलिए आप अपने खर्चे पर नियंत्रण रखें, अन्यथा आपको धन की कमी हो सकती है. आपके परिवार का पूरा सहयोग  रहेगा. आपके माता पिता का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए  कल का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए  कल बहुत ही सफलता का दिन रहेगा.आपको अपने व्यवसाय के हर क्षेत्र में सफलता ही सफलता प्राप्त होगी.आपको धन की कमी नहीं रहेगी. आप जिस क्षेत्र में भी अपना भाग्य  कलमाएंगे, आपको धन की प्राप्ति होगी,जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो,  कल आपका स्वास्थ्य पहले से अच्छा तंदुरुस्त रहेगा.

आप पहले से जो दवाइयां खा रहे हैं, डॉक्टर आपकी वह दवाइयां कम कर सकता है, जिससे आपके मन को थोड़ी सी संतुष्टि रहेगी. आपकी लव लाइफ की बात करें तो, कल आपका लवर आप पर लट्टू रहेगा,और आप अपने लवर के साथ में जिंदगी में आगे बढ़ने की कसमें खा सकते हैं,और भविष्य के लिए कुछ योजनाएं भी बना सकते हैं. जो जातक किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो,वह कड़ी मेहनत करें. कड़ी मेहनत के बाद ही उन्हें सफलता की प्राप्ति हो सकती हैं, और आपका रिजल्ट भी अच्छा आ सकता है.

नौकरी करने वाले जातकों के लिए  कल का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा.  कल आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है, जिससे आप बहुत ही खुश रहेंगे,और आपका परिवार भी बहुत खुश रहेगा.आप अपने बुजुर्गों से मिलकर कोई नई योजनाएं बना सकते हैं. आपके घर पर बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए  कल का दिन ठीक रहेगा.आपको आपके जीवनसाथी की ओर से सुख की अनुभूति होंगी.आपका जीवन साथी आपका बहुत ध्यान रखता है.आप इस बात का का नाजायज फायदा ना उठाएं.यदि आप कोई व्यवसाय करते हैं तो, कल उससे मिलते-जुलते कोई नया व्यवसाय खोल सकते हैं. आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए यदि कोई निर्णय लेना चाहते हैं तो, कल आप किसी भी निर्णय को सोच समझ कर ले, अन्यथा आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. आपको आपके व्यापार में पहले से यदि कोई परेशानी चल रही थी तो,  कल आपके व्यापार की स्थितियां अनुकूल रहेंगी. आपका दांपत्य जीवन बहुत ही सुखी रहेगा.  कल आपका जीवन साथी आपको कोई सरप्राइस गिफ्ट दे सकता है, जिससे आप बहुत आश्चर्यचकित एवं खुश हो सकते हैं. जो जातक प्रेम प्रसंग में पड़े हुए हैं,आपकी  कल अपने प्रेमी के साथ कोई अनबन हो सकती है. आपके प्रेमी से रिश्ता भी टूट सकता है.अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी से भी बेकार के विवाद में ना पड़े, अन्यथा विवाद आपके ऊपर ही भारी पड़ सकता है. कल आपकी कठोर वाणी के कारण आपके परिवार के किसी सदस्य को दुख पहुंचेगा. 

Lakshmi ji: मां लक्ष्मी की चाहिए कृपा, तो घर पर जरूर रखें ये 5 चीज

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. आप  कल क
किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन अपने घर पर कर सकते हैं. सारा दिन कार्यक्रम की तैयारी में व्यस्त रहेंगे.आपके घर पर कोई मेहमान भी आ सकते हैं,जिनकी आवभगत में भी आप बहुत व्यस्त रहेंगे.शाम के समय आपको थोड़ी थकान हो सकती है.यदि आपने किसी को उधार धन दे रखा था तो,बाकी बचा हुआ धन  कल आपको आपका वापस मिल सकता है.आपका व्यवहार अच्छा है, और आप समझदार व्यक्ति हैं, इसलिए  कल आप कुछ लोगों को अपनी राय दे सकते हैं, लोग आपकी राय मानेंगे.

कल आपको आंखों से संबंधित कोई समस्या हो सकती है, इसलिए आंखों के चिकित्सक के पास जाकर चेकअप  पर अवश्य कराएं.  समाज में आपका मान सम्मान बहुत ही बढ़ेगा.समाज में चारों ओर आपके नाम की चर्चा रहेगी.छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश करें. छोटी बातों को दिल पर लगाने से घर में कलह होती है और, बात बहुत आगे तक बढ़ सकती है. परिवार के मान सम्मान की खातिर  कल आप अपने जीवन में कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. जिससे आपके परिवार के लोग आपकी सराहना भी करेंगे.

संतान की ओर से आपका मन  कल संतुष्ट रहेगा .नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिससे आपके परिवार में और दोस्तों में खुशी का माहौल रहेगा.आप अपने मित्रों के साथ किसी पिकनिक पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. यदि आप व्यापार करने वाले जातक हैं तो,  कल व्यापार में आपको नई प्रोजेक्ट के जरिए लाभ की प्राप्ति हो सकती है, और आपका प्रोजेक्ट पास हो सकता है.  कल प्रॉपर्टी से संबंधित आपका कोई मामला सुलझ सकता है,जिससे आपको धन का लाभ हो सकता है.आपके घर का माहौल  कल बहुत ही उत्साह और एनर्जी से भरा रहेगा. परिवार के लोग किसी कार्य के पूरा होने से बहुत ही खुश रहेंगे. आपका दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

आपका जीवन साथी आपका हर हाल में ध्यान रखता है, आपको भी उनकी भावनाएं समझनी चाहिए.आपको  फोन पर अपने संबंधियों के बारे में कोई शुभ  सूचना मिल सकती है. कल आपकी सेहत बहुत अच्छी रहेगी.आपको किसी भी प्रकार का कोई कष्ट नहीं होगा.अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आप अपने घर के बुजुर्गों के साथ बैठकर व्यापार के लिए कोई नई योजनाएं बना सकते हैं,  जिन पर अमल करने की आप पूरी कोशिश करेंगे,और आप इसमें कामयाब भी रहेंगे.आपकी मेहनत रंग लाएगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए  कल का दैनिक उन्नति से भरा रह सकता है.आपको नौकरी में उन्नति मिल सकती है. जिससे आपका मन बहुत ही खुश रहेगा,और आपके परिवार का उत्साह बढ़ेगा.आपके अपने जीवन साथी के साथ मे संबंध बहुत मधुर बने रहेंगे. आप अपने व्यवहार में सकारात्मकता को अपनाएं रखें,और नकारात्मकता को दूर करें. नेगेटिविटी के कारण आपको कोई परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है.

आप किसी कंपटीशन में हिस्सा लेने की योजना बना सकते हैं,और आप  कंपटीशन में कामयाबी रहेंगे. कल शाम आप मार्केट में जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं और,वहां से आप नई चीजें खरीद कर ला सकते हैं,जिससे आपके घर के लोग बहुत ही उत्साहित रहेंगे. कल आपका स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा.आपको लगेगा कि आप कभी बीमार थे ही नहीं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, और किसी के भी बहकावे में ना आए.अन्यथा आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

आपके बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. संतान की ओर से भी आपका मन  कल संतुष्ट रहेगा.आपकी संतान  कल आपको कैरियर के क्षेत्र में कोई अच्छी खबर सुना सकती है.आप अपने भाई या बहन की ओर से आपका मन थोड़ा सा चिंतित रहेगा.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. जो जातक नौकरी कर रहे हैं, कल उनको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है, जिससे आपके परिवार में खुशी आएगी. यदि आप किसी परेशानी में फंसे हुए हैं तो,  कल आपको कन्या और मकर राशि के जातकों से आपको पूरा सहयोग मिल सकता है.  कल आप बहुत सारा धन व्यर्थ के कामों में खर्च कर सकता है. इसलिए अपने हाथ पर रोक लगाएं, और जरूरत होने पर ही पैसा खर्च करेंगे,तो आपका पैसा बच सकता है.

आपकी माता या पिता की सेहत कुछ खराब हो सकती है, इसीलिए अपने माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें, और उन्हें अच्छे से डॉक्टर के पास ले जाकर इलाज कराएं. यदि आप किसी वाहन को खरीदने का प्रोग्राम बना रहे हैं, तो  कल आपने प्रोग्राम को टाल दें. आपके लिए वाहन खरीदने के लिए  कल का समय अच्छा नहीं है.थोड़ा समय संयम रखें, वाहन खरीदने के लिए जल्दी से अच्छा समय आने वाला है. यदि आपको पेट से संबंधित कोई बीमारी परेशान कर रही थी तो,  कल आप ठीक हो जाएगी.

अपनी नौकरी के क्षेत्र में अपने टारगेट को पूरा करें.आपको नौकरी में उन्नति मिल सकती है,और आपका पद भी बढ़ सकता है. संतान की ओर से  कल आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. आप अपने परिवार के साथ किसी पार्क आदि में घूमने के लिए जा सकते हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा.  कल का दिन छात्र वर्ग के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा. आप यदि किसी प्रतियोगिता में भाग ले रहें, आप सफल हो सकते हैं. आपको कामयाबी मिलेगी. आप की सरकारी नौकरी भी लग सकती हैं. कन्या, धनु राशि के जातकों से  कल आपको किसी क्षेत्र में सहायता मिल सकती हैं. ये व्यक्ति आपके काम आ सकते हैं. यदि आप इलेक्ट्रोनिक के आइटम का कारोबार करते हो तो,  कल आपको आपके कारोबार मे अच्छा मुनाफा हो सकता है जिससे आपके धन में वृद्धि हो सकती है. यदि आप कंप्यूटर से संबंधित कोई नया कोर्स करना चाहते हैं तो,  कल का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. आप  कल से अपने कोर्स की शुरूआत कर सकते हैं. नौकरी कर रहे जातकों के लिए, कल का दिन अच्छा रहेगा. कल ऑफिस में आपको आपके प्रोजेक्ट मे नई डील मिल सकती है, जिससे आपको बहुत प्रसन्नता मिलेगी. आप के काम से प्रसन्न होकर आप के अधिकारी आपको कोई गिफ्ट या बोनस दे सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन खुश रहेगा.आप अपने बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों के लिए  कल नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपको नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खुशखबरी मिल सकती हैं. आपका प्रमोशन भी हो सकता है. जो जातक बहुत दिनों से बेरोजगार थे. कल उनको रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते है. आपने भविष्य के लिए कुछ नए प्लान बना रखे हैं, वह जल्दी ही पूरे होंगे. जिससे आपको बहुत प्रसन्नता भी होगी.  कल आपका स्वास्थ्य बहुत उत्तम रहेगा.

आपको आपके जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. प्रेम करने वाले जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. वह अपने प्रेमी के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जा सकते हैं.वहां पर अपने आने वाले जीवन के बारे मे डिसकस भी कर सकते हैं.  कल आपको परिवार के लिए बहुत कठिन परिश्रम करना पड़ेगा, परंतु अंत में आपको सफलता की प्राप्ति होगी,और आपको मनचाहा फल मिलेगा. संतान की ओर से आपका मन खुश रहेगा. आपके संतान का कैरियर बहुत ही उज्जवल रहेगा. आप  कल कोई धार्मिक यात्रा भी कर सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. जो जातक अपना भाग्य राजनीति में  कलमाना चाहते हैं,उनको  कल कामयाबी मिलेगी. व्यापार के क्षेत्र में आपको बहुत सफलता मिलेगी, आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा. सच में आपको मुनाफा भी होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.  कल आप अपने जीवन के किसी मामले को लेकर थोड़े से परेशानी में रहेंगे. आपका वैवाहिक दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा.

आपके जीवन में बहुत समय से अंधेरा छाया हुआ था, और आपके जीवन में रोशनी की किरण जलेगी जिससे आपके जीवन मे खुशहाली आएगी. यदि आप किसी ऑफिस में कार्य करते हैं तो,  कल आप ऑफिस की बात को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. आप ऑफिस की बात को लेकर ज्यादा चिंता ना करें,अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. यदि आप किसी भी फंड में इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो,  कल अपने सभी फैसले टाल दे. परिवार में सभी के साथ अपनापन बनाकर रखें.  

कल आपका व्यर्थ का कोई खर्चा हो सकता है.  अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.आपके माता-पिता का सहयोग आपको मिलेगा. संतान की ओर से आपका मन  कल थोड़ा सा संतुष्ट रहेगा. भगवान भोलेनाथ का भजन करते रहे. आपके सभी संकट वही दूर करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए  कल का दिन ठीक रहेगा. यदि आप कोई नया व्यापार खोलना चाह रहे हैं, व्यापार में पहले दिन से ही सतर्क रहें,अन्यथा आप को कोई हानि हो सकती हैं. कल आप अपनी संतान के भविष्य को लेकर थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. आपकी संतान का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा, उन्हें पेट से संबंधित कोई परेशानी हो सकती हैं. कल नौकरी में आपको जो भी कार्य दिया जाएगा,आप उसे कम समय में पूरा करेंगे,जिससे आप अपने अधिकारियों  आंखों के तारे बनेंगे.

आप अपने बच्चों के दिल की बात को जानने की कोशिश करें, कल आप अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे.आपके परिवार के सदस्य आपके व्यवहार से बहुत खुश रहेंगे आपको आपके जीवन साथी का बहुत सहयोग मिलेगा.

आप अपने जीवन साथी के साथ हर परेशानी में साथ खड़े रहेंगे.पुरानी बातों को सोच कर  कल आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है. पीछे की बातों को छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करें. कल आप अपने आस-पड़ोस की महिलाओं की इज्जत करें.किसी के साथ भी दुर्व्यवहार ना करें,और अपने इष्ट देवता का ध्यान करते रहे. आपके सारे कष्ट जल्दी से दूर होंगे. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए  कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपके जीवन में आकस्मिक धन का आगमन का संकेत मिल रहा है. आपका जो पैसा बहुत दिनों से डूबा हुआ था,  कल आपको कुछ पैसा मिल सकता है.नौकरी करने वाले जातकों के लिए  कल थोड़ा सा तनाव का दिन रहेगा. नौकरी में अधिकारियों से आपका कोई मतभेद हो सकता है. कल आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं.आप अपने घर पर कोई हवन या कथा इत्यादि करा सकते हैं.

 कल आपकी रूचि किसी पत्रिका या विज्ञापन आदि में लिखने की रहेगी.आपके घर पर कोई बहुत ही विशेष व्यक्ति का आगमन हो सकता है. जिसे देखकर आप बहुत प्रसन्न हो सकते हैं. इससे आपके परिवार की खुशियों में चार चांद भी लगेंगे. कल आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आपकी सेहत दुरुस्त रहेगी. ऑफिस में काम करने वाले जातकों के लिए  कल कोई बड़ा फायदा हो सकता है. आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

आपके परिवार के सदस्य की सेहत में सुधार हो सकता है.आपको  कल अपने पैतृक धन का लाभ मिल सकता है.संतान की ओर से आपका मन  कल संतुष्ट रहेगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी से भी गलत वचनों का प्रयोग ना करें, और किसी को भी किसी बात के लिए कोई भाषण ना दे अन्यथा, सामने वाले को आपकी बात बुरी लग सकती है.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Laddoo Row: 'YSRCP सरकार में बदली गई थी घी सप्लाई की शर्त', तिरुपति लड्‌डू विवाद पर बोले चंद्रबाबू नायडू
'YSRCP सरकार में बदली गई थी घी सप्लाई की शर्त', तिरुपति लड्‌डू विवाद पर बोले चंद्रबाबू नायडू
'अरविंद केजरीवाल के साथ मेरा रिश्ता भगवान राम और लक्ष्मण जैसा', मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान
'अरविंद केजरीवाल के साथ मेरा रिश्ता भगवान राम और लक्ष्मण जैसा', मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, सभी होते थे हैरान, पहचाना क्या?
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट
IND vs BAN: एक घंटा है, जो करना है..., ऋषभ पंत ने खोल दिए टीम इंडिया के बड़े राज; रोहित पर भी दिया बयान
एक घंटा है, जो करना है, ऋषभ पंत ने खोल दिए टीम इंडिया के बड़े राज
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

PM Modi Full Speech in America: पीएम मोदी का दमदार भाषण, पूरी दुनिया हैरान! | ABP NewsPM Modi US Speech: अमेरिका में AI को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात | ABP NewsPM Modi US Visit: हडसन में गंगा की झलक...अमेरिका में हिंद की चमक ! ABP NewsSandeep Chaudhary: RSS से करीबियां बढ़ाना चाहते हैं केजरीवाल? वरिष्ठ पत्रकारों का सटीक विश्लेषण |

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Laddoo Row: 'YSRCP सरकार में बदली गई थी घी सप्लाई की शर्त', तिरुपति लड्‌डू विवाद पर बोले चंद्रबाबू नायडू
'YSRCP सरकार में बदली गई थी घी सप्लाई की शर्त', तिरुपति लड्‌डू विवाद पर बोले चंद्रबाबू नायडू
'अरविंद केजरीवाल के साथ मेरा रिश्ता भगवान राम और लक्ष्मण जैसा', मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान
'अरविंद केजरीवाल के साथ मेरा रिश्ता भगवान राम और लक्ष्मण जैसा', मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, सभी होते थे हैरान, पहचाना क्या?
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट
IND vs BAN: एक घंटा है, जो करना है..., ऋषभ पंत ने खोल दिए टीम इंडिया के बड़े राज; रोहित पर भी दिया बयान
एक घंटा है, जो करना है, ऋषभ पंत ने खोल दिए टीम इंडिया के बड़े राज
Coldplay Concert: कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत लाखों तक पहुंची, ऐसी दीवानगी कि बुकिंग साइट हुई क्रेश
कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत लाखों तक पहुंची, ऐसी दीवानगी कि बुकिंग साइट हुई क्रेश
वक्फ संशोधन बिल पर JPC को मिले AI जेनरेटेड रिएक्शन, अब तक आ चुके हैं 96 लाख ईमेल
वक्फ संशोधन बिल पर JPC को मिले AI जेनरेटेड रिएक्शन, अब तक आ चुके हैं 96 लाख ईमेल
दुनिया के किस देश में हैं सबसे ज्यादा दूतावास, किस नंबर पर आता है अपना भारत?
दुनिया के किस देश में हैं सबसे ज्यादा दूतावास, किस नंबर पर आता है अपना भारत?
AI से कैसे होगा सर्वाइकल कैंसर का इलाज, क्या दूसरी बीमारियों में भी काम आएगी ये तकनीक?
AI से कैसे होगा सर्वाइकल कैंसर का इलाज, कितनी कारगर है ये तकनीक
Embed widget