एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 6 March 2023: मेष, तुला, कुंभ, मीन राशि के लोगों को हो सकती है धन हानि, 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 6 March 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: कल पंचांग अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 6 मार्च 2023, सोमवार का दिन बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Kal Ka Rashifal, 6 March 2023: ज्योतिष के अनुसार 6 मार्च 2023, सोमवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगा. इस दिन सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो लोग व्यापार कर रहे हैं, व्यापार में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. सेहत के प्रति सचेत रहें. सेहत में बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय बच्चों के साथ खेलकूद में भी समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपको काफी सुकून मिलेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी.

परिवार की आवश्यकताओं के लिए और घर की साज-सज्जा के लिए काफी खर्च करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.  कल नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे काफी खुश नजर आएंगे. अधिकारियों के द्वारा भी प्रशंसा के पात्र बनेंगे. लव लाइफ बेहतर रहेगी. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा, सभी लोग एक साथ मिलकर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

कल परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी खूब मन लगाकर करते हुए नजर आएंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल भी घूमने जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. सामाजिक कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. शिक्षा प्राप्त करने के लिए विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर भी जा सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल आप अपने किए गए कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. अधिकारियों से बात करते समय अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कल आपके शत्रु आपका बुरा करने की बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे.

 साझेदारी और व्यापार में हिस्सेदारी करने से दूर रहें. कोई परिचित आपके लिए परेशानी बन सकता है, जिसके द्वारा आप काफी दु:खी दिखेंगे. मन में निराशा व असंतोष रहेगा. आर्थिक मामले सुलझेगे. धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की सेहत में चल रहा है, उतार-चढ़ाव आपको परेशान करेगा. चिकित्सक खर्चे भी काफी बढ़ सकते हैं. बच्चों की पढ़ाई को लेकर काफी चिंतित नजर आएंगे.

परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार में भजन, कीर्तन, पूजा, पाठ का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. आपको सभी लोगों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा. माता जी के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां आप कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. संतान के द्वारा मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. विद्यार्थी प्रतियोगिता की तैयारी करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. 

मिथुन राशि (Gemini)- 
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी बढ़िया रहने वाला है. परिवार का साथ मिलेगा. परिवार में एक दूसरे के बीच रिश्तो की डोर को मजबूत बनाए रखना होगा. कल का दिन आप परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे और पैसे को कैसे बचाया जाता है, यह सीखेंगे, जो आपके आने वाले समय में काम आएगा. कारोबार कर रहे जातकों को कल अपने कारोबार में अपनी ही लापरवाही से आर्थिक नुकसान नुकसान सहन करना पड़ सकता है.

नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में नवीन अवसरो की प्राप्त होंगी. कार्यक्षेत्र में नवीन आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करने से लाभ होगा. जो लोग जमीन में निवेश करना चाहते हैं, उनके लिए समय काफी बढ़िया है. कल आपके जो कानूनी कार्य चल रहे थे, वह भी समाप्त होंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. माताजी का पैर छूकर आशीर्वाद ले.

प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आप अपने साथी को अपने मन की बात बताएंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, कल उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है  बात करें जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं, कल वह अपने व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग है, जो यात्रा उनके लिए काफी लाभदायक होंगी. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. आर्थिक मामलों में सुधार होने की संभावना है.

कारोबार में परिवर्तन की संभावना बन रही है. पैतृक संपत्ति से धन लाभ प्राप्त होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. आप अपने प्रेमी को उपहार भी दे सकते हैं. टकराव के बावजूद प्रेम जीवन अच्छा रहेगा और आप अपने प्रेमी को खुश रखने में कामयाब रहेंगे. जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं, कल उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है.

विदेशों से आया-निर्यात कर रहे जातको को कल शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, कल उनको लाभ प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने का भी निर्णय लेंगे, जिसमें उनके जीवन साथी पूरा सहयोग करेंगे. संतान के भविष्य के लिए माता-पिता धन का निवेश करेंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो लोग व्यापार कर रहे हैं, व्यापार में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. बात करे जो छोटे व्यापारी हैं, कल उन्हें कुछ खास लाभ प्राप्त नहीं होगा. शिक्षित कार्यों पर ध्यान दें. विद्यार्थी जातकों को विदेशों से भी शिक्षा के अवसर प्राप्त होंगे, लेकिन परिवार की कुछ कमी के कारण वहां शिक्षा प्राप्त कर पाने में असमर्थ रहेंगे.

वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक दूसरे के प्यार को सराहनीय का यह दिन अच्छा है. आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में ध्यान व योग को शामिल करेंगे, जिससे आपकी सेहत दिन प्रतिदिन अच्छी होती हुई नजर आएगी  कल का दिन आप अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे.

सभी लोग एक साथ मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. कुछ ऐसे कार्य हैं, जिन्हें आप समय रहते पूरा करने में असमर्थ रहेंगे. किसी अच्छे व्यक्ति की सहायता से आप अपने रुके हुए धन को प्राप्त करेंगे. मित्रों के द्वारा आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)- 
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और अपने दिए गए सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. आर्थिक निवेश में रुकावटें उत्पन्न होंगी. अचानक से आए कुछ खर्चों के कारण आर्थिक स्थिति में कमजोरी देखने को मिलेगी.

संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. माता जी के द्वारा कल आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य पूरा करना होगा, नहीं तो आप से नाराज हो सकती है. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा धन लाभ के संकेत हैं. जो युवा राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है. आपको सभाओ को संबोधित करने का मौका मिलेगा. कल के दिन आपको नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

संतान के भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप उनके कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. मित्रों की सहायता से आपको आय के अवसर भी प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे.

Babies Names: बेटे को देना चाहते हैं मॉर्डन और प्यारा नाम, भगवान राम के इन नामों में से रख सकते हैं कोई एक

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उनमें कामयाबी मिलेगी. मित्रों की सहायता से आय के भी काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे. कल आप अपने परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी मुलाकात किसी रसूखदार व्यक्ति से होगी, जिसकी सहायता से आप अपने रुके हुए धन को भी प्राप्त करेंगे.

आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करते हुए नजर आएंगे. अगर किसी से लिया हुआ धन है, तो वह भी आप समय पर लौटा आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातको को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. कल आप अपने लिए नया वाहन भी खरीद सकते हैं. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें. कल आपको किसी से भी बेवजह बहस में नहीं पड़ना है, नहीं तो आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं.

अगर आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें, तो अपने कैरियर में तरक्की की ओर बढ़ सकते हैं. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी. भाई, बहन की शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. जो कानूनी कार्य चल रहे हैं, कल उसके निर्णय आपके पक्ष में आएंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. कल आपका कोई पुराना धन से जुड़ा मामला आपके पक्ष में आएगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. कल आपकी कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपनी दिनचर्या में योगा व ध्यान को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे.

माता जी से कल आप अपने मन की बात को साझा करेंगे. घर में भजन, कीर्तन का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक कल कुछ परिवर्तन करने के लिए अपने परिवार वालों से बातचीत करेंगे. कल आपका मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर आपको काफी अच्छा लगेगा.

मित्र के द्वारा आपको आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें अपने परिवार की याद सता सकती हैं. कल आपको यात्रा पर भी जाने के मौके मिलेंगे, जो यात्रा के लिए काफी लाभदायक रहेगी. आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचे नहीं तो आप परेशानी में आ सकते हैं. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. 

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. शैक्षिक कार्य में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. साझेदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज्यादा परेशानियां देंगी. कल आप के वरिष्ठ सदस्य भी आपके व्यापार में धन खर्च करेंगे. कल आपकी मुलाकात आपके पुराने मित्र से होगी, जिससे मिलकर आपकी पुरानी यादें ताजा होंगी. मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने भी जाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

कार्यक्षेत्र में मान सम्मान बढ़ेगा. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कल आपका रुका हुआ धन आपको प्राप्त होगा, जिससे आप की आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. जीवनसाथी के साथ आप उनके कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे. आपके ऊपर परिवार की और अधिक जिम्मेदारियां आएंगी, जिनसे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

आप अपने परिवार वालों के साथ और मित्रों के साथ धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे, आपके मन को शांति मिलेगी. कल आप अपने साथी को अपने माता-पिता से भी मिलवाएंगे, जिससे आपके विवाह में देरी ना हो. घर में नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों का माहौल होगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. कल आप जीवनसाथी से अपने दिल की सारी बातें खुलकर करेंगे. दोनों के बीच और अधिक प्यार देखने को मिलेगा.

मकर राशि (Capricorn)- 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे और पद में भी बढ़ोतरी होगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें खिलाएगी. अपने आपको काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे जिससे आप अपने कार्यों को पूरा करने में कामयाब रहेंगे.

अनजान शख्स से आपकी बहस होने की आशंका है. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा है. नई पूंजी निवेश करने में भलाई है. भवन, जमीन आदि को खरीदने की योजना बना रहे थे, थोड़ा सा इंतजार करना होगा. विद्यार्थी खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बहुत ही बढ़िया है. आपको नेताओं से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे.

नौकरी कर रहे जातक नई नौकरी के अवसर पाकर काफी खुश नजर आएंगे लेकिन आपको  पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपके घर ऐसा मेहमान आएगा, जिसे देखकर आप नाखुश दिखेंगे लेकिन मेहमान की किस्मत से आपको आय के काफी अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. पिता जी से कल आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)- 
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. सीनियर व जूनियरों के साथ आप मिलकर सभी कार्यों को पूरा करते हुए नजर आएंगे. कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. बिना किसी की सलाह से कल आपको पैसा कहीं भी इन्वेस्टमेंट नहीं करना चाहिए.

कल का दिन आपका काफी शुभ है. धन प्राप्ति के योग हैं. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए बेहतर समय होने वाला है. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील फाइनल होगी. छोटे व्यापारियों को अपने व्यापार में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. जो लोग मकान, भवन,प्लांट आदि को खरीदने की योजना बना रहे थे, वह उनकी सफल होंगी. छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा के अवसर प्राप्त होंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को अपनी मेहनत का फल प्राप्त होगा.

गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कल आप अपने बिजी दिन में से अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, जिसमें आप अपने मन पसंदीदा कार्यों को करते हुए नजर आएंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. जीवनसाथी के साथ आप लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का आपका दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको को अपने कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपका रुका हुआ धन भी कल आपको प्राप्त होगा. कारोबारियों को  किसी पुराने निवेश की वजह से कल घाटा होने की संभावना है. जो युवा पैतृक व्यवसाय कर रहे हैं, कल वह अपने व्यवसाय में बदलाव करने में कामयाब रहेंगे. किसी लंबी यात्रा पर जाने के संयोग है लेकिन इसमें आपको अपने सामान की सुरक्षा रखनी होगी.

साझीदारी में व्यवसाय कर रहे जातको को अपने साथी पर आंख बंद करके भरोसा करना नुकसानदायक साबित हो सकता है. जीवनसाथी से पैसों को लेकर कल बहस होने की संभावना है, सावधानी बरतें. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. छात्र परीक्षा की तैयारी करते हुए नजर आएंगे.

माता-पिता भी बच्चों की सहायता करेंगे. कल आपके मकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जाएंगे, जहां वे काफी खुश नजर आएंगे. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थान पर जाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे, आपके मन को शांति मिलेगी.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड, इस सुपरस्टार ने सुनाई बिग बी की कहानी
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड
Root Canal And Heart: क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें इस बात में है कितनी सच्चाई?
क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें सच्चाई?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Delhi CM Atishi Oath: AAP से इस्तीफा देने के बाद BJP नेता ने दिया Atishi को लेकर चौंकाने वाला बयानKejriwal Janata Ki Adalat: 'केजरीवाल को झूठे केस में डाला'- जंतर मंतर से BJP पर जमकर बरसे सिसोदियाAmerica Breaking: अलबामा में गोलीबारी, 4 की मौत और दर्जनों लोग घायल | ABP News |Kejriwal Janata Ki Adalat: जंतर-मंतर पर केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’ में पहुंचीं Atishi | Breaking

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड, इस सुपरस्टार ने सुनाई बिग बी की कहानी
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड
Root Canal And Heart: क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें इस बात में है कितनी सच्चाई?
क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें सच्चाई?
IN Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
Ravi Ashwin: चेन्नई में रविचंद्रन अश्विन का बड़ा कारनामा, टेस्ट में 5 विकेट लेने वाले सबसे उम्रदराज गेंदबाज बने
चेन्नई में रविचंद्रन अश्विन का बड़ा कारनामा, टेस्ट में 5 विकेट लेने वाले सबसे उम्रदराज गेंदबाज बने
Pitru Paksha 2024: कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
अयोध्या के सपा सांसद के बेटे अजीत प्रसाद पर अपहरण कर पिटाई का आरोप, पीड़ित ने तहरीर दी
अयोध्या के सपा सांसद के बेटे पर अपहरण कर पिटाई का आरोप
Embed widget