एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 9 April 2023: मिथुन, कर्क, तुला राशि वाले मुंह से ना निकाले ऐसी बात, बढ़ सकता है तनाव, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 9 April 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 9 अप्रैल 2023, रविवार का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope Rashifal, Kal Ka Rashifal, 9 April 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 9 अप्रैल 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. मिथुन राशि वालों को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. परिश्रम अधिक रहेगा, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. मेष से मीन राशि तक के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन बढ़िया रहने वाला है. जो जातक नौकरी कर रहे हैं, उन्हें सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. उच्च अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी. अपने खान-पान का ध्यान रखें. प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा को शामिल करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कामकाज में थोड़ी मुश्किल के बाद आपको दिन में कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आप किसी समारोह में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. कल आपके कुछ नए मित्र भी बनेंगे, जो आपका काफी सहयोग करेंगे.

आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. किसी अन्य व्यक्ति की दखलअंदाजी अपने रिश्ते में ना होने दें. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. जो लोग घर से दूर रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. घर से ऑनलाइन कार्य कर रहे जातको को अच्छा लाभ प्राप्त होगा.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कल धन का आगमन हो सकता है. कल आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल आपका रुका हुआ कार्य पूरा होगा. व्यापार कर रहे जातको की बात करें तो आप अपने व्यापार में आ रही समस्याओं के लिए अपने भाई से बातचीत करेंगे.

पिताजी भी आपके व्यापार में धन खर्च करेंगे. आपके ऊपर परिवार की अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप पूरा करेंगे. सभी लोग आपके द्वारा काय किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे. आप जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. आप घर की साज-सज्जा के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. आप अपने लिए और परिवार वालों की आवश्यकताओं के लिए भी कुछ खरीदारी करेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी.

किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. छात्र इधर-उधर ध्यान न देकर पूरा मन पढ़ाई में लगाएंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी. व्यवसायिक फैसलों को लेने के लिए लिहाज से कल का दिन बेहतर है. होशियारी से निवेश करें. किसी से सलाह मशवरा भी ले सकते हैं, जिससे आपको किए गए निवेश का पूरा लाभ मिले.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय से संबंधित कोई भी निर्णय सोच समझकर ही ले. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. जीवन साथी के साथ आपको समय अकेले में भी व्यतीत करेंगे. कल आप संतान के भविष्य को लेकर किसी परिचित से बातचीत करते हुए नजर आएंगे.

धन आगमन के संकेत हैं. कल आपका कोई पुराना मित्र आपसे मिलने आपके घर आएगा, जिससे मिलकर आपको पुरानी यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. परिश्रम अधिक रहेगा, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. कारोबार में कठिनाई आ सकती है. बातचीत में संतुलन बनाए रखें. कल आपको किसी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए थकान और तनाव पूर्ण साबित हो सकती है.

सेहत के प्रति सचेत रहें. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे. कल आपको एहसास होगा कि बच्चों के साथ टाइम का पता नहीं चलता है. आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. अगर आपको कोई कार्य रुक गया था तो वह भी कल आपका पूरा होगा. परिवार में चली आ रही अनबन समाप्त होगी. वरिष्ठ सदस्यों का आप पर आशीर्वाद बना रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ठीक-ठाक रहने वाला है. छात्र अपने कैरियर को लेकर असमंजस में होंगे. कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा. खर्चों में वृद्धि होगी. सेहत के प्रति सचेत रहें. क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचे. जीवन शैली में बदलाव लाने का सही समय है. आर्थिक पक्ष मजबूत होने की पूरी संभावना है.

कल आप जो भी कार्य करें बजट बनाकर करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आप बच्चों को लेकर भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. माता-पिता से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चने समाप्त होंगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोग एक साथ मिलकर शॉपिंग पर जाएंगे. शाम का समय आपका मेहमानों से भरा रहेगा.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. विद्यार्थी कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे. गुरुजन भी उनकी सहायता करेंगे. जो छात्र खेलकूद की प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं, उन्हें कामयाबी मिलेगी. विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. 

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कल आपको अपने प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी. आपके जो कार्य रुक गए थे, वह भी पूरे होंगे. जो कानूनी कार्य चल रहे हैं, वह समाप्त होंगे. जो जातक जमीन में निवेश करना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. आप अपनी साख चारों ओर फैलाने में कामयाब रहेंगे.

बिजनेस से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा के लिए लाभदायक रहेगी. नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. भरे-पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए. जो जातक घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. विदेशों से शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे, लेकिन परिवार कि किसी परेशानी की वजह से आप इन अवसरों को प्राप्त नहीं कर पाएंगे.

छोटे व्यापारियों को अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातक कोई बिजनेस करने की योजना बनाएंगे. जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद ले. आपके सभी कार्य पूरे होंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में उन्नति से प्रसंता होगी. नियमित व्यायाम के माध्यम से वजन को नियंत्रित रखें. बाहर के खाने-पीने से परहेज करें. कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी. ऑफिस की कोई समस्या आपको सताएगी.

परिवार का सहयोग मिलेगा. आप अपने वरिष्ठो को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो आपको उनकी बातें सुननी पड़ सकती हैं. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप फोन पर अपने घर वालों से बातचीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है. आप अपने मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना की योजना बनाएंगे.
Vikat Sankashti Chaturthi Uapy: विकट संकष्टी चतुर्थी पर इन उपायों से शीघ्र प्रसन्न होंगे गणपति, हर संकट से मिलेगी मुक्ति

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो युवा पॉलिटिक्स में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, कल उन्हें सफलता प्राप्त होगी. नेताओं से मिलने के अवसर मिलेंगे. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. कल जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. बच्चों को लेकर आप पिकनिक व शॉपिंग मॉल जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

किसी रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आप परिवार के साथ किसी समारोह में सम्मिलित होंगे, जहां किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी. जो आपका रुका हुआ धन प्राप्त करने में मदद करेगा. आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप समय पर लौट आएंगे. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. भवन सुख में भी वृद्धि होगी.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. अगर आप ऑनलाइन कार्य कर रहे हैं, तो उसमें अच्छा खासा लाभ मिलेगा. बिजनेस कर रहे जातक अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे, नये-नये कांटेक्ट मिलेंगे, जिन से लाभ कमा कर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो वह भी आपको लाभ देगा. सेहत में पहले से सुधारों होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल जॉब में नवीन पद से सफलता की प्राप्ति होगी. दांपत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें. किसी अन्य की बातों में आकर अपने रिश्ते में मनमुटाव पैदा ना करें. वाहन क्रय करने के संकेत हैं. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. दूसरों को प्रभावित करने की क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें दिलाएगी.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कल पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचे. कुंवारे लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी लोग एक साथ मिलजुल कार्य करते हुए नजर आएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन परेशान होगा. नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा.

छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. छात्रों को एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिलेगा. कल आप परिवार की भलाई के लिए कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे, जिससे कुछ लोग नाखुश दिखेंगे. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. माता-पिता से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. जीवनसाथी के द्वारा कल आपको कोई उपहार मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आप अपने सभी खर्चों को आराम से कर पाएंगे.

जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातकों को किसी नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका पूरा लाभ मिलेगा. कल आपको किसी से भी कोई ऐसा वादा नहीं करना है, जिसे आप पूरा ना कर पाएं. सेहत का ध्यान रखें.

बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. छोटे बच्चों की आप पढ़ाई में सहायता करेंगे और उनके साथ खेलते हुए नजर आएंगे, जिससे आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा. जो युवा नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आप अपने घर की साज-सज्जा के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. जीवनसाथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. 

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जो जातक व्यवसाय कर रहे हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. किसी नए व्यवसाय को करने की भी योजना बनाएंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्चों में वृद्धि होगी. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. कल आपको भूमि, रियल स्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है.

जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. कल आपकी मुलाकात अपने मित्र से होगी, जिससे मिलकर आपको पुरानी यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे और कहीं घूमने की भी योजना बनाएंगे. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. एक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा.

आप अपनी वाणी के द्वारा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. पिताजी कल आपसे किसी कार्य को करने के लिए कहेंगे, जो आप को ना चाहते हुए भी करना होगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. जो लोग कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी हासिल होगी. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. आप अपने फैशन पर वह धन खर्च करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक अपनी नौकरी से संबंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ अपने सुख-दु:ख पाते हुए नजर आएंगे. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति रहेगी लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और सभी खर्चों को करेंगे.

जीवनसाथी के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जिससे आपका मन दु:खी होगा. व्यवसाय के लिए अचानक की गई कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी. नए-नए लोगों से कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

बच्चे आपसे कुछ फरमाइश करेंगे, जिन्हें आपको अवश्य पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. कल पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचें. आत्म संयत रहे. कल आप अपने दिल की बात अपने पड़ोसी के साथ साझा करेंगे. कुंवारे लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. माता-पिता संतान के उच्च भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. संतान की सफलता से आप काफी खुश नजर आएंगे. संतान पर गर्व महसूस होगा. परिवार से दूर किसी स्थान पर जाना पड़ सकता है. कल किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इजाफा करेगा. आपके प्रेम की राह एक खूबसूरत मोड़ ले सकती है. वाणी पर नियंत्रण रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा.

परिवार के साथ बैठकर बातचीत करते हुए नजर आएंगे, जिसमें आपको अपने शब्दों को बहुत ही तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. किसी नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा.

समाज सेवकों के द्वारा उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी स्थान पर परिवार वालों के साथ घूमने जाने की योजना बनाएंगे. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए अपने भाई की सहायता लेंगे. पिताजी आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Hamas Military Chief Killed: फुहाद, हानिया के बाद अब मोहम्मद दीफ... हमास पर इजरायल का ताबड़तोड़ एक्शन जारी
फुहाद, हानिया के बाद अब मोहम्मद दीफ... हमास पर इजरायल का ताबड़तोड़ एक्शन जारी
अतीक-अशरफ हत्याकांड में आ गई जांच आयोग की फाइनल रिपोर्ट, यूपी पुलिस को बड़ी राहत
अतीक-अशरफ हत्याकांड में आ गई जांच आयोग की फाइनल रिपोर्ट, यूपी पुलिस को बड़ी राहत
कातिल हसीना बन रहस्य मिटाने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’, इस डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
कातिल हसीना बन रहस्य मिटाने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’, इस दिन रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म
Paris Olympics 2024: ओलंपिक मेडल जीतने पर मिली गाय, खूब सारा पैसा और बन बैठा रेस्तरां का मालिक
ओलंपिक मेडल जीतने पर मिली गाय, खूब सारा पैसा और बन बैठा रेस्तरां का मालिक
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Himachal Cloud Burst: शिमला के रामपुर में बादल फटने से भारी तबाही, करीब 50 लोग लापता | ABP NEWSSana Sheikh Interview: क्या Keshav दे पाएगा Kay के सवालों के जवाब? United State Of GujaratParis Olympics 2024: 50 Metre Rifle Three Position में भारत को पहली बार मिला मेडल | Swapnil Kusale | ABP NEWSMandi Cloudburst: खाली कराए जा रहे मंडी में व्यास नदी के किनारे बसे घर, पूरे शहर में तबाही | ABP NEWS

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Hamas Military Chief Killed: फुहाद, हानिया के बाद अब मोहम्मद दीफ... हमास पर इजरायल का ताबड़तोड़ एक्शन जारी
फुहाद, हानिया के बाद अब मोहम्मद दीफ... हमास पर इजरायल का ताबड़तोड़ एक्शन जारी
अतीक-अशरफ हत्याकांड में आ गई जांच आयोग की फाइनल रिपोर्ट, यूपी पुलिस को बड़ी राहत
अतीक-अशरफ हत्याकांड में आ गई जांच आयोग की फाइनल रिपोर्ट, यूपी पुलिस को बड़ी राहत
कातिल हसीना बन रहस्य मिटाने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’, इस डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
कातिल हसीना बन रहस्य मिटाने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’, इस दिन रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म
Paris Olympics 2024: ओलंपिक मेडल जीतने पर मिली गाय, खूब सारा पैसा और बन बैठा रेस्तरां का मालिक
ओलंपिक मेडल जीतने पर मिली गाय, खूब सारा पैसा और बन बैठा रेस्तरां का मालिक
Ashwini Vaishnaw News: रील मंत्री कहे जाने पर संसद में आग बबूला हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, कहा- 'चुप बैठो...एकदम'
रील मंत्री कहे जाने पर संसद में आग बबूला हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, कहा- 'चुप बैठो...एकदम'
बिहार की राजनीति में खुला तीसरा फ्रंट....जातिगत समीकरण के साथ ही आगे बढ़ रहे प्रशांत किशोर 
बिहार की राजनीति में खुला तीसरा फ्रंट....जातिगत समीकरण के साथ ही आगे बढ़ रहे प्रशांत किशोर 
ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल में बढ़ रही बीजेपी की अंतर्कलह, आखिर पार्टी में अंदरूनी झगड़ा क्या है?
ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल में बढ़ रही बीजेपी की अंतर्कलह, आखिर पार्टी में अंदरूनी झगड़ा क्या है?
World Lung Cancer Day 2024: ये पांच लक्षण दिखें तो समझ जाएं हो गया है लंग कैंसर, भूलकर भी न करें इग्नोर
ये पांच लक्षण दिखें तो समझ जाएं हो गया है लंग कैंसर, भूलकर भी न करें इग्नोर
Embed widget