एक्सप्लोरर

Weekly Horoscope: मेष, कुंभ, मीन राशि वालों को इस सप्ताह करना होगा चुनौतियों का सामना, जानें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 26 June- 2 July 2023: मेष, तुल , मीन राशि वालों को करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना, जानते हैं साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

Weekly Horoscope 26 June- 2 July 2023: मेष राशि वालों को इस सप्ताह आपके विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं.  धनु राशि वालों को आपके परिवार में भी खुशी मिलेगी. मकर राशि वाले लाइफ पार्टनर के साथ किसी ट्रैवलिंग पर हो सकते हैं. कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का ये पूरा सप्ताह जानते हैं साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव महसूस करेंगे. खर्चे आपका ध्यान भंग करेंगे. आपके विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं. बैंक लोन के लिए बहुत ज्यादा ऐफर्ट लगाने पड़ेंगे. सप्ताह के बीच में गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव बढ़ सकता है. व्यापार के सिलसिले में आपको सावधानी दिखानी होगी क्योंकि कुछ समस्याएं सामने आ सकती हैं. बिजनेस पार्टनर से कहासुनी हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. कार्यों में रुकावट आ सकती है, इसलिए शांति से समय को निकालें और कोई बड़ी डिसीजन मेकिंग ना करें.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में बहुत खुश रहेंगे. लव लाइफ का पूरा आनंद लेंगे. अपनी क्रिएटिविटी से अपने लवर को खुश कर देंगे. इनकम अच्छी रहेगी. सप्ताह के बीच में मानसिक तनाव और स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ सकती हैं. खर्चे इतने ज्यादा हो सकते हैं, जो आपके काबू से बाहर निकल जाएं, इसलिए बहुत ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा. स्पोर्ट्स पर्सन के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में गृहस्थ जीवन में प्रेम का अनुभव होगा. लाइफ पार्टनर से क्लोज़नेस बढ़ेगी. बिजनेस में इंप्रूवमेंट होगा. करियर अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने घर की जिम्मेदारियों पर ध्यान देंगे. परिवार के सदस्यों का सपोर्ट मिलेगा. अपनी मदर से दिल की बात कहेंगे. जॉब में आप की पोजीशन इंप्रूव होगी. सप्ताह के बीच में लव लाइफ में टेंशन हो सकती है. आपके लवर कुछ ऐसी बातें कह सकते हैं या उनके किसी छुपे हुए सीक्रेट के बाहर आने से आपको प्रॉब्लम होगी लेकिन इनकम अच्छी होगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत में गिरावट हो सकती है. बिजनेस ठीक-ठाक रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में किसी ट्रेवलिंग पर हो सकते हैं. दोस्तों के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा. किसी धार्मिक यात्रा की तैयारी करेंगे. सप्ताह के बीच में घर का माहौल कुछ टेंशन दे सकता है. फैमिली मेंबर की सेहत पर भी ध्यान देना पड़ेगा लेकिन करियर के लिए समय अच्छा है. बिजनेस में आप इंप्रूवमेंट महसूस करेंगे. कोई नई डील फाइनल हो सकती है. जॉब करने वालों के लिए भी समय अनुकूल है. सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ का जी भर कर आनंद लेंगे. आपके लवर प्यार में कोई कमी बाकी नहीं रखेंगे. आपकी इनकम भी बढ़ेगी, जिससे आपके सभी काम पूरे होंगे.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अच्छा धन प्राप्त कर पाएंगे. आपकी सेविंग्स बढ़ेंगी. गवर्नमेंट सेक्टर से भी अच्छा बेनिफिट आपको इस सप्ताह मिल सकता है. ससुराल के लोगों से अच्छी ट्यूनिंग रहेगी. सप्ताह के बीच में किसी खास दोस्त से झगड़ा हो सकता है. आपका मन कुछ उदास होगा. दोस्तों से अपनी फीलिंग शेयर करेंगे. आपके भाई आप को इस समस्या से उबारने में मदद करेंगे लेकिन उन्हें कुछ निजी प्रॉब्लम हो सकती हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना आपको खुशी देगा. करियर के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि के जातक सप्ताह के शुरुआत में बहुत खुश रहेंगे. अपने गृहस्थ जीवन में आपको संतुष्टि महसूस होगी. लाइफ पार्टनर पूरी तरह से सपोर्टिव रहेंगे. बिजनेस में अच्छी ग्रोथ होगी. इनकम बढ़ेगी. सप्ताह के बीच में हेल्थ बिगड़ सकती है. आपके खाने की वजह से कोई प्रॉब्लम हो सकती है. फैमिली इशु सामने आ सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में ट्रैवलिंग पर जाएंगे. फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड करेंगे और वो आपके बिजनेस में आपको सपोर्ट करेंगे. जॉब के लिए भी टाइम अच्छा रहेगा.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में कुछ परेशान रह सकते हैं. इनकम ठीक होने के बावजूद खर्चे बहुत ज्यादा होंगे. एक्सपेंडिचर इतना बढ़ने से आपके कई इंपॉर्टेंट काम रुक जाएंगे. मेंटल प्रेशर रहेगा. वर्क प्रेशर भी रहेगा लेकिन जॉब के लिए कहीं ट्रैवलिंग पर जाना पड़ सकता है. सप्ताह के बीच में खुद की हेल्थ पर ध्यान देने के लिए अच्छा समय होगा. गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव लगे रहेंगे. बिजनेस पर ध्यान देने की सख्त जरूरत पड़ेगी. अपने स्टाफ की गतिविधियों पर ध्यान दें. सप्ताह के अंतिम दिनों में खुश रहेंगे. इनकम अच्छी होगी और जॉब में कोई पुराना रुका हुआ इंसेंटिव या एरियर मिल सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में बहुत अच्छी इनकम लेंगे. आपकी इकोनामिक कंडीशन ठीक होगी. आप इस धन को कहीं अच्छी जगह इन्वेस्ट करेंगे. सप्ताह का बीच में टेंशन का समय आ सकता है. सेहत अचानक से बिगड़ सकती है. मानसिक परेशानियां भी इस दौरान रहेंगी. आप अपने किसी पुराने लोन की वजह से परेशानी महसूस करेंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में करियर पर ध्यान देंगे. बिजनेस में अच्छा इंप्रूवमेंट रहेगा. अपने गृहस्थ जीवन का पूरा आनंद लेंगे. जीवन साथी के साथ लंबी ट्रैवलिंग पर जाने के योग बनेंगे. वेकेशन प्लान हो सकता है.

क्या सच में 4 माह के लिए सो जाते हैं देव ?

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने करियर को लेकर बहुत ज्यादा सजग रहेंगे. बहुत अच्छा काम करेंगे, जिससे जॉब में आपकी परफॉर्मेंस बढ़िया होगी. आपके अपने आपको शाबाशी देंगे और करियर में आप अच्छी कंडीशन में रहेंगे. आपके परिवार में भी आपको खुशी मिलेगी. सप्ताह के बीच में अच्छी इनकम तो रहेगी लेकिन लव लाइफ में प्रॉब्लम बढ़ सकती हैं. आप और आपके लवर का कोई कॉमन फ्रेंड प्रॉब्लम क्रिएट कर सकता है. सप्ताह के अंतिम दिनों में कुछ खर्चे बढ़ेंगे और आप मानसिक रूप से कुछ व्याकुल हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने लाइफ पार्टनर के साथ किसी ट्रैवलिंग पर हो सकते हैं. बिजनेस के सिलसिले में भी ट्रैवलिंग हो सकती है. यह समय अच्छा रहेगा. मन को खुशी देगा. आपके अंदर शांति रहेगी. सप्ताह के बीच में करियर में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. जाॅब में आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में भी कुछ कहासुनी और नोकझोंक जैसी स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं. परिवार के बड़े बुजुर्गों की सेहत बिगड़ सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में अच्छी इनकम होने से आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएंगी. लव लाइफ के लिए भी समय मिलेगा और आप खुश रहेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में कुछ परेशान रह सकते हैं. ससुराल के लोगों से बातचीत होगी. आप पुराना लोन खत्म कर सकते हैं. नए लोन लेने की प्लानिंग कर सकते हैं. लाइफ पार्टनर की हेल्थ कुछ कमजोर रहेगी. आपके ऊपर काम का प्रेशर रहेगा. सप्ताह के बीच में ट्रैवलिंग पर जाने की सोच सकते हैं लेकिन उस ट्रैवलिंग के दौरान कुछ प्रॉब्लम हो सकती हैं. ज्यादा ट्रैवलिंग करना नुकसानदायक हो सकता है. जॉब में चेंज आ सकता है. बिजनेस में अच्छा परफॉर्मेंस आपको आगे बढ़ने का हौसला देगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में अपनी जॉब को और बढ़िया बनाने की कोशिश करेंगे. अपनी तरफ से खूब एफर्ट लगाएंगे. परिवार का माहौल भी पॉजिटिव रहेगा. आप खुशी से अपने काम कर पाएंगे.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने गृहस्थ जीवन का आनंद लेंगे. जीवन साथी से आप की ट्यूनिंग बहुत बढ़िया रहेगी. आप मिलकर घर की खुशी में योगदान देंगे. घर के लिए कुछ खरीद कर ला सकते हैं. सप्ताह के मध्य में कुछ चैलेंज आएंगे. मानसिक तनाव बढ़ेगा. आप और आपके लाइफ पार्टनर की हालत बिगड़ सकती है. बिजनेस में अप डाउन की स्थिति बनेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है. भाग्य का साथ मिलने से रुके हुए काम बनेंगे. जॉब और बिजनेस इंप्रूव होंगे. आपके लवर से आप की ट्यूनिंग बैटर होगी और आप साथ में कहीं घूमने जाएंगे.

 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Yogi Adityanath: सात साल बाद पूरी हुई सीएम योगी आदित्यनाथ की मुराद! विपक्ष से लेकर विरोधियों तक पहुंच गया संदेश
सात साल बाद पूरी हुई सीएम योगी आदित्यनाथ की मुराद! विपक्ष से लेकर विरोधियों तक पहुंच गया संदेश
'ऐसा पहली बार हुआ है जब...' लालू यादव के बयान पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का तंज
'ऐसा पहली बार हुआ है जब...' लालू यादव के बयान पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का तंज
Ranveer Singh Net worth: 30 करोड़ रुपये फीस, कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक, जानें कितनी है दीपिका के पति की नेटवर्थ
बेहद रईस हैं रणवीर सिंह, 30 करोड़ रुपये लेते हैं फीस, टोटल इतने करोड़ की है नेटवर्थ
Video: संसद में बोल रहे थे इमरान मसूद, बगल में बैठे सपा सांसद सोते हुए भर रहे थे खर्राटे
संसद में बोल रहे थे इमरान मसूद, बगल में बैठे सपा सांसद सोते हुए भर रहे थे खर्राटे
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Hathras Stampede: हाथरस हादसे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान, कहा- 'बाबा पर कार्रवाई करो'? |Hathras Stampede: हादसे के बाद बाबा फरार...सिर्फ मुआवजे से होगा कल्याण ? | ABP NewsHathras Stampede: पुलिस की गिरफ्त में मधुकर... बाबा किधर ? | ABP NewsHathras Stampede: सामने आया बाबा का बयान...सवाल और गहराया ! | ABP News | Breaking News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Yogi Adityanath: सात साल बाद पूरी हुई सीएम योगी आदित्यनाथ की मुराद! विपक्ष से लेकर विरोधियों तक पहुंच गया संदेश
सात साल बाद पूरी हुई सीएम योगी आदित्यनाथ की मुराद! विपक्ष से लेकर विरोधियों तक पहुंच गया संदेश
'ऐसा पहली बार हुआ है जब...' लालू यादव के बयान पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का तंज
'ऐसा पहली बार हुआ है जब...' लालू यादव के बयान पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का तंज
Ranveer Singh Net worth: 30 करोड़ रुपये फीस, कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक, जानें कितनी है दीपिका के पति की नेटवर्थ
बेहद रईस हैं रणवीर सिंह, 30 करोड़ रुपये लेते हैं फीस, टोटल इतने करोड़ की है नेटवर्थ
Video: संसद में बोल रहे थे इमरान मसूद, बगल में बैठे सपा सांसद सोते हुए भर रहे थे खर्राटे
संसद में बोल रहे थे इमरान मसूद, बगल में बैठे सपा सांसद सोते हुए भर रहे थे खर्राटे
IND vs ZIM: तूफानी अभिषेक शर्मा समेत 3 खिलाड़ी कर रहे भारत के लिए डेब्यू, जिम्बाब्वे के खिलाफ छाप छोड़ने का मौका
तूफानी अभिषेक शर्मा समेत 3 खिलाड़ी कर रहे भारत के लिए डेब्यू, जिम्बाब्वे के खिलाफ छाप छोड़ने का मौका
सरकार पर संसदीय नियंत्रण के लिए जरूरी है सशक्त विपक्ष का होना
सरकार पर संसदीय नियंत्रण के लिए जरूरी है सशक्त विपक्ष का होना
Gujarat News: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा, 5 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल
गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा, 5 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल
Home Tips : मानसून में गीले कपड़ों से नहीं आएगी बदबू, बस करना होगा ये एक काम
मानसून में गीले कपड़ों से नहीं आएगी बदबू, बस करना होगा ये एक काम
Embed widget