एक्सप्लोरर

Weekly Horoscope 7- 13 August 2023: मेष, सिंह, धनु राशि वाले इस सप्ताह अपने लव रिलेशन को लेकर परेशान रह सकते हैं, जानें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 7- 13 August 2023: मेष, सिंह, धनु राशि वाले इस सप्ताह अपने लव रिलेशन को लेकर परेशान रह सकते हैं, जानें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

Weekly Horoscope 7- 13 August 2023: मेष राशि वालों का इस सप्ताह किसी से झगड़ा हो सकता है, कूल रहें, सिंह राशि वाले अपने करियर पर फोकस रखें. धनु राशि वाले अपने लव रिलेशन को लेकर परेशान रहेंगे, कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का ये पूरा सप्ताह जानते हैं साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में खुद पर ज्यादा ध्यान देंगे. किसी को ज्यादा महत्व ना देकर खुद को ज्यादा महत्व देंगे, जिससे ईगो बढ़ सकती है और इसका असर फैमिली लाइफ पर भी पड़ेगा. लाइफ पार्टनर से कहासुनी हो सकती है. झगड़ा हो सकता है, इसलिए खुद को कूल रखने की कोशिश करें. सप्ताह के बीच में मन खुश हो जाएगा. सब से प्यार भरी अच्छी-अच्छी बातें करेंगे. लोगों का दिल खुश रखेंगे. आपको भी खुशी मिलेगी. इनकम अच्छी होगी. सेविंग्स पर ध्यान देंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में दोस्तों के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करके मन खुश रहेगा. इनकम बढ़ेगी. आपके एफर्ट आपको सक्सेस देंगे.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में खुश रहेंगे. आपकी इनकम बढ़ने से मन खुश रहेगा. लव लाइफ भी खूब बढ़िया रहेगी. रोमांस होगा. लवर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट आ सकती है. डॉक्टर के जाना पड़ सकता है. ज्यादा से ज्यादा एक्सपेंडिचर होगा, जिससे थोड़ी प्रॉब्लम हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत में सुधार होगा. अटके हुए काम बनने लगेंगे और आपकी फैमिली लाइफ भी सुधरेगी.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अच्छी इनकम पाकर गदगद हो उठेंगे. आपके लवर से कुछ कहासुनी हो सकती है लेकिन आप अपनी तरफ से उन्हें खुश रखेंगे. उनके लिए कुछ अच्छे-अच्छे गिफ्ट भी लेकर आएंगे, जो धीरे-धीरे ही सही उन्हें खुश कर देंगे. आप उनके साथ टाइम स्पेंड करेंगे. किसी बाहर के व्यक्ति को बीच में ना बोलने दें, हालात बिगड़ सकता है. सप्ताह के बीच में कहीं टूर पर जा सकते हैं. बड़ा खर्च करने के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत में सुधार होगा. गृहस्थ जीवन भी मधुर होगा और बिजनेस में गेन होने शुरू होंगे. कुछ नए लोगों से भी बिजनेस टाई अप हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि के जातक सप्ताह के शुरुआत में अपने ऑफिस को लेकर ज्यादा बिजी रहेंगे. बहुत ज्यादा काम आपके ऊपर आ सकता है लेकिन आप अपनी बुद्धिमानी से उस टाइम को सही तरह से यूटिलाइज कर सकते हैं और काम को भी बहुत बढ़िया तरीके से पूरा करेंगे, जिससे लोग आप के कायल हो जाएंगे. फैमिली लाइफ में किसी की कमजोर सेहत परेशानी खड़ी कर सकती है. घर के मामलों में ज्यादा ना बोलें. सप्ताह के बीच में अच्छी इनकम होगी. मन की इच्छा पूरी होगी. लव लाइफ इंप्रूव होगी. रोमांटिक मुलाकात होगी, जिससे मन खुश ही रहेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में एक्सपेंडिचर बढ़ सकते हैं. कोई ट्रैवलिंग भी हो सकती है. सेहत को लेकर लापरवाही ना करें.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में लंबी ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं. आपके फादर से आपके रिलेशनशिप उथल-पुथल से भरे होंगे. वह कुछ ऐसा कहेंगे, जो आपकी समझ में नहीं आएगा और जो समझ में आएगा, उसे आप मानना नहीं चाहेंगे क्योंकि आपके अनुसार वह गलत होगा, इसलिए आपके बीच की ट्यूनिंग बिगड़ सकती है. सप्ताह के बीच में अपने करियर पर फोकस रखेंगे. जॉब में आपकी सिचुएशन इंप्रूव होगी. बिजनेस में भी ग्रोथ होगी. परिवार के लोगों का सपोर्ट आपको मिलेगा, जिससे आपका कॉन्फिडेंस बिल्डअप होगा. सप्ताह के अंतिम दिन इनकम से भरे रहेंगे. आपको कहीं से मॉनिटरी गेन हो सकते हैं. आपकी लव लाइफ में खुशियां भर भरकर आएंगी.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में किसी मेंटल स्ट्रेस से गुजर रहे हो सकते हैं. धन को लेकर भी चिंतित रहेंगे. शादीशुदा हैं तो ससुराल पक्ष के लोगों से कहासुनी हो सकती है, इसलिए खुद को लो प्रोफाइल रखने में ही फायदा है. सप्ताह के बीच में चुनौतियों में कमी आएगी. आपका मन खुश होगा. इनकम बढ़ेगी. भाग्य का सपोर्ट मिलेगा, जिससे रुके हुए काम बनेंगे. जॉब में ट्रांसफर के योग बन सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में हैल्थ इंप्रूव होगी. करियर में सफलता मिलेगी और परिवारिक सुख मिलेगा.

Garuda Purana: जैसा कर्म वैसा अगला जन्म, जानें अगले जन्म में किस रूप में पैदा होंगे आप

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने बिजनेस को लेकर कुछ नई स्कीम बना सकते हैं. अपने गृहस्थ जीवन को सुधारने पर भी आपका ध्यान रहेगा. जीवनसाथी की कुछ नाराजगी दूर करने में कामयाब भी रहेंगे लेकिन फिर भी उनसे अच्छे से बातचीत करते रहें और इस बात पर ध्यान दें कि वह खुद को अकेला ना महसूस करें. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट आ सकती है. अति का आत्मविश्वास आपके कार्यों में रुकावट ला सकता है, इसलिए सावधानी रखें. बिना सोचे समझे कहीं भी धन का निवेश ना करें. करियर में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. कोई भी बड़ा डिसीजन लेने के लिए सप्ताह का मध्य अनुकूल नहीं है. सप्ताह के अंतिम दिनों में सभी काम बनने लगेंगे और आप सही राह पर आगे बढ़ेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में खर्चों से परेशान रहेंगे. इस बात को लेकर मानसिक तनाव भी बढ़ रहा होगा. करियर में भी ध्यान देने की जरूरत पड़ेगी. कुछ लोग आपके विरुद्ध काॅन्सपिरेसी कर सकते हैं, उन से सावधान रहने की जरूरत होगी. सप्ताह के बीच में सभी स्थितियां सुधरने लगेंगी. बिजनेस में ग्रोथ होगी. आपकी योजनाएं सफल होने लगेंगी. आपके गृहस्थ जीवन में भी खुशी के पल आएंगे. रोमांस के योग बनेंगे. जीवन साथी के साथ लंबे टूर पर जा सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत का ध्यान रखें और किसी के कहे में आकर या उकसावे में आकर कहीं भी अपना धन ना लगाएं.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे. आपके लवर कुछ ऐसी कठिनाई युक्त बातें करेंगे, जो आपके प्रेम संबंध में तनाव बढ़ा सकती हैं. किसी तीसरे व्यक्ति का ट्रायंगल होने के कारण लव लाइफ में प्रॉब्लम आ सकती है, इसलिए आंख कान खुले रखें. आपकी इनकम अच्छी रहेगी, जिससे आपको आर्थिक परेशानी नहीं आएगी. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट आ सकती है. कोई नया लोन लेने के बारे में विचार कर सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दिनों में गृहस्थ जीवन में खुशी का आनंद लेंगे. बिजनेस पर ध्यान देंगे और अपने कॉन्फिडेंस में बढ़ोतरी महसूस करेंगे.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में पारिवारिक उलझनों में फंसे रहेंगे. आपकी माता जी की सेहत बिगाड़ सकती है. इसको लेकर भी आप चिंतित रहेंगे. सेहत कमजोर रहने की संभावना है. घर में जमीन जायदाद को लेकर कुछ समस्या हो सकती है. सप्ताह के बीच में प्रेम संबंधों को लेकर खुशी महसूस होगी. लवर से रिलेशनशिप मजबूत होंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी. जाॅब में चेंज आ सकता है. बिजनेस में इनकम बढ़ेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में खर्चों में तेजी आएगी. सेहत में गिरावट आ सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में भाई बहनों की किसी समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं. दोस्तों के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे लेकिन कुछ दोस्त आप का मजाक बना सकते हैं, जिससे आपको मानसिक तनाव मिलेगा. ऑफिस में कलीग प्रॉब्लम क्रिएट कर सकते हैं, उनसे सावधान ही रहें. इस समय में आप ट्रैवलिंग कर सकते हैं. सप्ताह के बीच में घर पर समय बिताएंगे. परिवार के सदस्यों से अच्छी ट्यूनिंग रहेगी. घर में मन खुश होगा. ऑफिस में भी स्थिति अच्छी रहेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ को इंप्रूव करने पर ध्यान देंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी. सेहत में सुधार होने से मन में हर्ष की भावना रहेगी.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में कुटुंब के मामलों में कुछ टेंशन महसूस करेंगे. आपकी सेविंग पर कुछ असर पड़ सकता है और आपको बिना मतलब के धन खर्च करना पड़ सकता है, जिससे मानसिक तनाव बढ़ेगा. सप्ताह के बीच में ट्रैवलिंग पर जाएंगे. फ्रेंड्स के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. भाई बहनों का सपोर्ट मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में परिवार के सदस्यों के साथ आराम भरे पल बिताएंगे. जॉब में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी. बिजनेस में भी गेन होगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या मामले में भड़की हिंसा, बीजेपी का दावा- 'बच्ची के साथ हुआ रेप'
बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या मामले में भड़की हिंसा, बीजेपी का दावा- 'बच्ची के साथ हुआ रेप'
Iran Israel War: क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? यहां जानें सच्चाई
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? जानें सच्चाई
सलमान खान ने इस फिल्म के लिए हामी भरने में लिए थे 5 महीने, दोस्त की बेटी संग किया था रोमांस, ब्लॉकबस्टर रही थी मूवी
इस मूवी में दोस्त की बेटी संग रोमांस करने से झिझक रहे थे सलमान खान, ब्लॉकबस्टर रही थी फिल्म
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Breaking: JDU की राज्य कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास, '2025 में नीतीश ही होंगे सीएम चेहरा' | ABP NewsHaryana Election Voting: हरियाणा में दिग्गज नेताओं ने किया मतदान | ABP NewsMaharashtra Election 2024: महाराष्ट्र चुनाव से पहले चुनावी रण में PM Modi और Rahul Gandhi | ABPIsrael-Iran Conflict: सीरिया लेबनान बॉर्डर पर कुछ ही देर पहले इजरायल ने फिर किया हमला | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या मामले में भड़की हिंसा, बीजेपी का दावा- 'बच्ची के साथ हुआ रेप'
बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या मामले में भड़की हिंसा, बीजेपी का दावा- 'बच्ची के साथ हुआ रेप'
Iran Israel War: क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या ईरान के न्यूक्लियर ठिकानों को पर हमला करेगा इजरायल? अमेरिका ने बता दिया प्लान
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? यहां जानें सच्चाई
क्या BJP ने नवीन जिंदल की मां सावित्री जिंदल सहित 4 नेताओं को पार्टी से निकाला? जानें सच्चाई
सलमान खान ने इस फिल्म के लिए हामी भरने में लिए थे 5 महीने, दोस्त की बेटी संग किया था रोमांस, ब्लॉकबस्टर रही थी मूवी
इस मूवी में दोस्त की बेटी संग रोमांस करने से झिझक रहे थे सलमान खान, ब्लॉकबस्टर रही थी फिल्म
Nissan: धांसू फीचर्स और शानदार बूट स्पेस के बावजूद इतनी कम कीमत में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट
Nissan Magnite Facelift हुई लॉन्च, धांसू फीचर्स और शानदार बूट स्पेस के बावजूद ये रही कीमत
Rinku Singh New Tattoo: रिंकू सिंह ने बनवाया नया टैटू, 5 छक्कों से है कनेक्शन, बताया और क्या है खास
रिंकू सिंह ने बनवाया नया टैटू, 5 छक्कों से है कनेक्शन, बताया और क्या है खास
बेटियों के लिए किस योजना में निवेश सबसे सही, जान लें अपने काम की बात
बेटियों के लिए किस योजना में निवेश सबसे सही, जान लें अपने काम की बात
भारतीय किरायेदार का सामान बाहर फेंकता दिखा कनाडा का मकान मालिक, वीडियो हुआ वायरल
भारतीय किरायेदार का सामान बाहर फेंकता दिखा कनाडा का मकान मालिक, वीडियो हुआ वायरल
Embed widget