नई दिल्ली: लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes Benz ने अपनी नई एसयूवी GLC को भारत में लांच कर दिया है. Mercedes Benz GLC 200 की शुरुआती कीमत 52.75 लाख रुपये और Mercedes Benz GLC 200d 4Matic की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 57.75 लाख रुपये है. ये सभी कीमतें एक्स शोरूम हैं. कलर ऑप्शन की बात की जाए तो नई GLC में 6 कलर के ऑप्शन दिए गए हैं


इंजन और परफॉरमेंस
बात इंजन की करें तो नई GLC 200 के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का BS6 इंजन दिया है जो 197PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि GLC 220d डीजल वेरिएंट में 2.0 लीटर का BS6 डीजल इंजन दिया है जो कि 194PS की पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ग्राहकों की सहूलियत के लिए इस कार पर 2 साल/ अनलिमिटेड किमी का मेंटेनेंस पैकेज मिल रहा है, जिसकी कीमत 66,000 रुपये है.


क्या हैं खास फीचर्स?
Mercedes Benz GLC फेसलिफ्ट के लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं. इसमें नई हेडलाइट्स और टेललाइट्स दी गई हैं. इसके अलावा इसके फ्रंट और रियर में नयापन देखने को मिलता है. बात फीचर्स की करें तो 2020 GLC में ड्यूल-पैन पेरोनॉमिक सनरूफ, प्री-सेफ, रियर सन ब्लिंड्स, 64-कलर मूड लाइटिंग, वायरलेस-चार्जिंग, और एक्टिव पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.


इसके अलावा कार में 19 इंच के एलॉय व्हील्स मिलते हैं. इसके अलावा यह कार मी सूट ऑफ कनेक्टिड कार टेक सिस्टम से लैस है जोकि SOS वार्निंग्स, वन-टच रोडसाइड एसिस्टेंस, लॉक / अनलॉक, कार लोकेटर, व्हीकल ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, रियर-टाइम व्हीकल डायगनोस्टिक जैसे रिमोट कंट्रोल फीचर्स के लिए सभी ऑनबोर्ड सिम का उपयोग करता है. इस गाड़ी का सीधा मुकाबला लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट, बीएमडब्ल्यू एक्स3 और वोल्वो एक्ससी60 से होगा.


17 दिसंबर को होगा Tata Nexon EV का वर्ल्ड प्रीमियर, जानें कीमत और फीचर्स


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI