भारत में फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में कंपनियों की निगाहें ज्यादा से ज्यादा बिक्री करने पर हैं. वहीं इसके लिए टू-व्हीलर्स कंपनियों ने अपनी बाइक और स्कूटर की ख़रीद पर ग्राहकों को कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट की पेशकश की है.अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एक नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको मिल सकती है एक बेस्ट डील वो भी ऑफर्स के साथ.


TVS मोटर का पर शानदार ऑफर
इस फेस्टिव सीजन में कंपनी अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर लो डाउन पेमेंट और लो EMI ऑफर कर रही है.इसके अलावा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा.कंपनी अपनी एंट्री लेवल बाइक Sport पर काफी अच्छा ऑफर लेकर आई है.इस बाइक पर Low डाउन पेमेंट का ऑफर्स है, यानी महज 11,111 रुपये देकर आप Sport बाइक को अपने गैराज की शोभा बना सकते है. इसके अलावा इस बाइक पर महज 1,555 रुपये की मासिक EMI का भी ऑफर मिल रहा है. TVS Sport की कीमत एक्स शो रूम कीमत 54,850 रुपये से शुरू होती है. इसके साथ ही कंपनी StaR city+ Radeon और XL100 बाइक पर Low EMI और Low डाउनपेमेंट का ऑफर दे रही है. इसके अलावा अपाचे RR 310 पर रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 7.7 फीसदी और 5000 रुपये की Low EMI का भी ऑफर चल रहा है. इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 2.48 लाख रुपये है.


इसके अलावाअपाचे RTR 160, RTR 180, , 5 हजार रुपये तक का कैशबैक और 16,999 रुपये और 21,999 रुपये की Low डाउन पेमेंट का ऑफर मिल रहा है. वहीं कंपनी अपने पॉपुलर स्कूटर Jupiter, Zest 110, NTORQ 125 और Scooty Pep+ पर भी Low EMI और Low डाउनपेमेंट के फायदे दे रही है. कंपनी अपने राडिंग गियर्स और अर्बन वियर पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है.अगर आप पास ICICI बैंक और BOB (बैंक ऑफ़ बड़ौदा ) बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक का फायदा मिलेगा.


होंडा की बाइक्स और स्कूटर्स पर ऑफर्स
होंडा 2 व्हीलर्स भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अपनी बाइक और स्कूटर पर इस फेस्टिव सीजन में कई जबरदस्त ऑफर्स दे रही है. कंपनी की बाइक और स्कूटर की खरीद पर आप पूरे 11 हजार रुपये तक बचा सकते हैं. इसके अलावा शुरूआती रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 7.99 फीसदी है, तो वहीं ग्राहकों को लाभ देने के लिए 100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा भी मिल रही है. जबकि 50 फीसदी EMI ऑफर भी चल रहा है. इसके अलावा 5000 रुपये तक का कैशबैक आपको क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर मिलेगा, साथ ही EMI की सुविधा भी मिलेगी, और आखिर ऑफर पेटीएम ग्राहकों के लिए है. इन सभी ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी होंडा शो-रूम से संपर्क करें.


हीरो मोटोकॉर्प ने दिया महाबचत ऑफर
इस फेस्टिव सीजन में हीरो मोटोकॉर्प अपनी बाइक और स्कूटर की खरीद पर कैशबैक दे रही है, साथ ही शुरूआती डाउन पमेंट 4,999 रुपये है, तो वहीं रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 6.99 फीसदी से शुरू हो रहा है. इसके अलावा फेस्टिव कैशबैक बेनेफिट्स 7,000 रुपये तक दिए जा रहे हैं. अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारक हैं तो आपको 5,000 रुपये तक के कैश बेनेफिट्स मिल रहे है . जबकि पेटीएम पर 7500 रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं.


सुजुकी ने दिया शानदार ऑफर
अपने ग्राहकों के लिए सुजुकी ने बाइक और स्कूटर की खरीद पर 18हजार रुपये तक के फायदे दे रही है. ग्राहकों को 5,000 रुपये तक के एक्सचेंज के फायदे मिल रहे हैं. पेटीम और बैंक ऑफ़ बरोदा के क्रेडिट कार्ड पर 8,000 रुपये तक के फायदे मिलेंगे. तो कुल मिलाकर इस बार डिस्काउंट और ऑफर्स कातालमेल इस फेस्टिव सीजन में चार चाँद लगा सकता है.


ये भी पढ़ें


दिवाली ऑफर: मारुति सुजुकी अपनी इन कारों पर दे रही 50 हजार तक की छूट, ये कंपनी भी दे रही डिस्काउंट

कार और बाइक के इन फीचर्स से अचानक ब्रेक लगाने पर नहीं बिगड़ता बैलेंस, जानें ये कैसे करते हैं काम

Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI