नए साल में नई कारों की लॉन्चिंग का सिलसिला जारी है. इसी को आगे बढ़ाते हुए महिंद्रा ने 2021 Mahindra XUV300 को पेट्रोल ऑटो शिफ्ट ट्रांसमिशन टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में उतार दिया है, जिसकी कीमत 9.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है. कंपनी ने पेट्रोल XUV300 ऑटोमेटिक W8 वेरिएंट को नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है.


इसमें भी मिलेगी सनरूफ
वहीं इस कार की लॉन्चिंग के साथ कंपनी ने ये भी ऐलान किया है कि इलेक्ट्रिक सनरूफ अब मैनुअल और ऑटोशिफ्ट दोनों एडिशंस पर मिड वेरिएंट W6 से ही अवेलेबल होगी. पहले AMT सिर्फ XUV300 के डीजल वेरिएंट के साथ ही अवेलेबल था, लेकिन अब कंपनी इसे पेट्रोल में भी पेश करेगी. महिंद्रा XUV300 के पेट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है. आपके पास ये कार 15 फरवरी के आस-पास पहुंच सकती है.


पावर और मुकाबला
2021 Mahindra XUV300 को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है जो कि 200 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 108 बीएचपी देता है. कंपनी ने पेट्रोल XUV300 ऑटोमेटिक W8 वेरिएंट को नए कलर ऑप्शन भी दिए हैं. इनमें डुएल टोन रेड और एक्वा मरीन शामिल हैं. साथ ही इस एसयूवी के मैन्युअल W6, W8 और W8(O) वेरिएंट को नए गैलेक्सी ग्रे कलर के साथ कंपनी ने अपडेट किया गया है. भारतीय बाजार में महिंद्रा की इस कार की टक्कर फोर्ड इकोस्पोर्ट, विटारा ब्रेज्जा, निसान मैग्नाइट, हुंडई वैन्यू और किया सोनेट जैसी कारों से होगी. ये इस सेगमेंट की बेस्ट कारें हैं.


ये भी पढ़ें


Renault की सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Kiger की बुकिंग शुरू, सिर्फ 10000 रुपये देकर कर सकते हैं बुक

Citroen की पहली कार C5 Aircross से उठा पर्दा, जानिए भारत में कब होगी लॉन्च

Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI