MG New Electric Car The 4: भारतीय ऑटो बाजार में कम समय में ही ग्राहकों के बीच जगह बनाने वाली कंपनी एमजी ने, देश में शुरू हो चुके ऑटो एक्सपो में अपनी शानदार इलेक्ट्रिक कार 'The 4 EV' को पेश कर दिया है. आगे हम इस कार में दी जाने वाली खूबियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.


द फोर ईवी पावर पैक


MG अपनी इस नई हैचबैक कार (The 4 EV) को MSP प्लेटफॉार्म पर तैयार करेगी. वहीं, कंपनी इस नई हैचबैक कार में 51kWh से 64kWh का तगड़ा पावर पैक देखने को मिलेगा. जिसकी ड्राइव रेंज 350km तक की होगी. 


द फोर ईवी डाइमेंशन


एमजी की इस कार की लंबाई 4.2 मीटर तक की होगी, जो इस (The 4) इलेक्ट्रिक कार के केबिन को, काफी स्पेस के साथ कंफर्ट फील देने वाला होगा. साथ ही इस कार का लुक प्रीमियम हैचबैक का एहसास कराएगा.


द फोर ईवी फीचर्स


एमजी ने अपनी इस नई इलेक्ट्रिक कार के केबिन में, नए डिजाइन वाले डैशबोर्ड का प्रयोग किया है. साथ ही, इसे अलग लुक देने के लिए इंस्ट्रूमेंट क्ल्स्टर के साइज को छोटा किया है. वहीं, इस कार में फ्लोटिंग टचस्क्रीन देखने को मिलेगी. सुरक्षा के लिहाज से इस इलेक्ट्रिक कार में ADAS सुरक्षा प्रणाली दी जाएगी. जो एमजी जेडएस की तरह हो सकती है.  


द फोर ईवी कीमत


एमजी ने ऑटो एक्सपो में अपनी इस शानदार कार की कीमत का खुला भी कर दिया है. जो शुरुआती तौर पर 14, 72,800 रुपये होगी. एमजी ने कुछ सालों में ही, भारत के ऑटो बाजार पर जिस तरह अपनी कारों की वजह ग्राहकों के बीच जगह बनायीं है, वो काफी शानदार है और इसकी वजह एमजी की कारों में दी जाने वाली लेटेस्ट टेक्नोलॉजी है. जिसे वर्तमान में कार खरीदने वाला लगभग हर व्यक्ति महत्व दे रहा है. एमजी अपनी कारों में वो सभी फीचर्स की पेशकश करने की कोशिश कर रही है. जो एक लेटेस्ट कार में होने जरुरी हैं.


यह भी पढ़े- 


देखिए महिंद्रा थार 2WD का क्रेटा और सेल्टोस के साथ कंपेरिजन, कीमतों में बड़ा अंतर


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI