2023 Hyundai Verna: दिग्गज ऑटोमेकर कंपनी हुंडई मोटर ने ऑटो एक्सपो 2023 में Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने के कुछ समय बाद ही अपनी न्यू जनरेशन Verna सेडान के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. यह अपकमिंग सेडान न्यू मॉडल है कंपनी इसे एक नई स्टाइलिंग थीम के साथ लाएगी, साथ इस कार में बदलावों की बात करें तो इंजन लाइन-अप के साथ इंटीरियर भी बदला जाएगा. New Generation Hyundai Verna की बुकिंग विंडो ओपन हो गई है ग्राहक 25,000 रुपये में इसकी बुकिंग कर सकते हैं.


क्या कुछ होगा अपडेट


इस सेडान के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. इंटीरियर की बात करें तो उम्मीद है कि अपकमिंग नई वरना में एक बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा जिससे यह कार और प्रीमियम लुक देगी. पावरट्रेन की बात करें तो इसमें एक नया 1.5 टर्बो GDi पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (6MT) और 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (7DCT) के साथ उपलब्ध होगा. न्यू वरना में मिलने वाला नया 1.5L टर्बो इंजन जल्द ही क्रेटा में भी देखने को मिलेगा. अपकमिंग वरना लाइन-अप में अन्य इंजन के तौर पर 1.5L नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन होगा.


न्यू हुंडई वरना फीचर्स


न्यू जेनरेशन वरना के फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे बड़ा अपडेट ADAS के रूप में देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें कूल्ड सीट्स, सनरूफ, पावर्ड सीट्स ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, फ्रंट कोलिशन मेटिगेशन, लेन कीप एसिस्ट, लेन वार्निग जैसे फीचर्स मिलेंगे. 


न्यू हुंडई वरना कलर ऑप्शन 


New Generation Hyundai Verna चार ट्रिम EX, S, SX और SX(O) में उपलब्ध होगी. वहीं कलर ऑप्शन की बात करें तो 7 मोनोटोन और 2 डुअल टोन एक्स्टीरियर कलर ऑप्शन में आएगी. जिसमें 3 नए मोनोटोन कलर एबिस ब्लैक (नया), एटलस व्हाइट (नया), टेल्यूरियन ब्राउन शामिल हैं. हम अगले महीने से इसका प्रोडक्शन शुरू होगा जिसके बाद जल्द ही लॉन्च होगी.



न्यू हुंडई वरना लुक 


नई 2023 Hyundai Verna में एक नया डिज़ाइन देखने को मिलेगा, जिसमें नई Tucson जैसा एक नया पैरामीट्रिक ज्वेल डिज़ाइन ग्रिल मिलेगा. इसमें एक टेपर्ड रूफ के साथ फास्टबैक, फुल एलईडी हैडलैंप्स, रिवाइज्ड फ्रंट बंपर और स्प्लिट टेललैंप्स देखने को मिलेंगे. मौजूदा वरना की तुलना में यह कार अधिक लंबी और चौड़ी होगी और इसमें अधिक केबिन स्पेस और बूट स्पेस मिलेगा. 


यह भी पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक, जानें कीमत और खासियत से जुड़ी डिटेल 


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI